ekterya.com

कैसे रूनेस्पेक में रैंक आक्रमण में स्तर 99 तक पहुंचने के लिए एक मुक्त खिलाड़ी के रूप में

क्या आपने हमेशा उस रैंक परत में अपना रूप देखा है? नि: शुल्क जुआ खिलाड़ी (एफ़टीपी) के रूप में रैंक स्तर 99 तक पहुंचने के लिए नीचे दिए गए निर्देशों की सिफारिश की गई है।

चरणों

एक F2P चरण 1 के रूप में रूणस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाली छवि
1
लर्निंग द रोप्स मिशन को पूरा करने के बाद सीधे वर्रक रेंज स्टोर पर जाएं मुफ्त कांस्य तीर और कतरनी प्राप्त करें
  • एक F2P चरण 2 के रूप में रूणस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाली छवि
    2
    शुरू करने के लिए, चमड़े के कवच (कठोर चमड़े, चाप, हथियार और टोपी), एक छोटा धनुष, ओक का एक छोटा धनुष, और कांस्य या लोहे के तीर प्राप्त करें।
  • रूनेस्केप चरण 6 में एक एडीडीएस या ग्रेनाइट शुद्ध बनाओ चित्र
    3
    हमला रेंज जीव एक बाड़ के पीछे से निम्न स्तर (मुर्गी, चूहों, गाय) रेंज के 20 के स्तर तक पहुंच गया जब तक शुरू होता है (स्विच लघु चाप रेंज के स्तर तक पहुंचने के लिए 10 लघु चाप ओक को विनियमित)। आप गोभी के साथ भी ट्रेन कर सकते हैं जब तक आप 25 तक पहुंच नहीं पाते
  • 4
    स्टडेड चमड़े के कवच (कठोर चमड़े और चाप), प्लस लोहे के तीर (यदि आपको इसकी आवश्यकता है) और जारी रखने के लिए एक छोटा विलो धनुष प्राप्त करें लोहा या कांस्य के 500 से 1000 तीर के साथ यह पर्याप्त होगा
  • यदि आपके पास वित्तीय साधन हैं, तो आप विलो से बना धनुष खरीद सकते हैं, हालांकि, रेंज हमले में मामूली वृद्धि रेंज गति में तेज गिरावट के लिए क्षतिपूर्ति नहीं करती है।
  • टेस्ट।
    एक F2P चरण 4 बुलेट 2 के रूप में रूइनस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाली छवि
  • एक F2P चरण 5 के रूप में रूनेस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाली छवि
    5
    विला बारबरा या ब्लैक शूरवीरों के किले की तरफ मुख्या रैंक पर हमला करते हुए प्रत्येक स्थान पर तालिकाओं का पूरा फायदा उठाओ। जब तक आप स्तर 40 तक नहीं पहुंच जाते, हमला करते रहें
  • एक F2P चरण 6 के रूप में रूणस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाली छवि
    6
    अधिक लोहे के तीर प्राप्त करें (जो आप खरीद सकते हैं या, यदि आपके पास पहले से ही एक अच्छा स्तर है, तो आप विल्स बार्बरा में मिंटोर्स को मार सकते हैं यदि आवश्यक हो Minotaurs (चमड़े लोग 12 से 27 और लोहे के तीर और पूरा कांस्य हेलमेट छोड़ स्तरों, जो Peksa Barbarian विक्रेता हेलमेट), मेपल और चमड़े कवच ग्रीन ड्रैगन की एक छोटी चाप बेच सकते हैं के बीच कर रहे हैं ड्रैगन, ड्रैगन चमड़े armrest, टोपी और ड्रैगन चमड़े के कवच यदि आप पहले से ही मिशन "ड्रैगन Exterminator" पूरा कर लिया है)। फिर फालडोर में सफेद शूरवीर से लड़ें जब तक आप रैंक के स्तर 60 तक नहीं पहुंच जाते।
  • एक F2P चरण 7 के रूप में रूनस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: * नई * REP पर एनबीए 2K19 का सबसे तेज़ तरीका! MyCareer REP विधि और MYPARK REP विधि!

    अधिक लोहे या इस्पात तीर (अपने बजट की बाधाओं के आधार पर) खरीदें और जहां कम राक्षसों Karamja ज्वालामुखी के किनारे पर हैं सिर। चट्टानों का लाभ उठाएं, छोटे राक्षसों को छुपाने और हमला करने या जादूगर के टॉवर के तीसरे तल पर जाएं और कम राक्षसों पर हमला करें। जब तक आप स्तर 99 तक नहीं पहुंचते तब तक हमला श्रेणी। इन उच्च स्तरों पर किस तीर का उपयोग करने के लिए नीचे दिए गए युक्तियों को देखें।
  • सुपर फास्ट

    एक F2P चरण 8 के रूप में रूनेस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाली छवि

    Video: एनबीए 2K18 99 समग्र गड़बड़ + प्राप्त HOF तेज बैज • तेजी से स्तर कैसे!

    Video: एनबीए 2K19 - सबसे तेज रास्ता 99 समग्र को पाने के लिए! बैज उन्नयन, MyPLAYER अंक ...




    1
    रैंक के स्तर 1 - 20: इन प्रारंभिक स्तरों में यह लुमब्रिज गाय क्षेत्र में गायों पर हमला करता है। एक विकल्प मुर्गियों को बदलना है, जो कि स्तर 15 तक सबसे अच्छा है, लेकिन आप उस स्तर के बाद शायद ऊब जाएंगे। गाय की खाल को 100 से ज्यादा सोने के सोने (पीओ) में बेच दिया जाता है और हड्डियां आपके वर्तमान स्तर के लिए बहुत अच्छी प्रार्थना अनुभव देती हैं बस उन्हें गाय की खाल के साथ अपनी इन्वेंट्री भरने के समय हर बार बीफ़ी बिल पर बैंक में उन्हें बचाएं गाय की खाल के लिए एक अन्य विकल्प उन्हें अल खारीद में टेंडर में ले जाना और कठोर चमड़े बनाना है। यह प्रक्रिया लंबी और उबाऊ है लेकिन यह बहुत लाभ देता है और इसे प्राप्त करना आसान है।
  • एक F2P चरण 9 के रूप में रूनेस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाली छवि
    2
    स्तर 21 - 40 श्रेणी: अराजक druids के खिलाफ लड़ाई शुरू वे बहुत अच्छे जड़ी-बूटियों की एक महान विविधता छोड़ देंगे, यहां तक ​​कि टॉर्स्टोल, जो लगभग 10 से 20 कि प्रत्येक के लिए बेचे जाते हैं यदि आपका स्तर कम नहीं है तो आपको ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचेगा, लेकिन यदि ऐसा है, तो भोजन लें। टूना एक अच्छा और आर्थिक आनंद है बौर्ड्स भी एक विकल्प हैं, लेकिन तभी वे 30 के स्तर तक अच्छा कर रहे हैं। और वे उन वस्तुओं को नहीं छोड़ते जिनसे अच्छा लाभ प्राप्त किया जा सकता है, जैसे अराजक druids।
  • एक F2P चरण 10 के रूप में रूणस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाली छवि
    3
    रैंक के स्तर का स्तर: एजर्कविले कालकोठरी में पहाड़ियों के दिग्गजों के साथ ट्रेन, वोरॉक के दक्षिण-पश्चिम में ट्रेन। आपको पीतल कुंजी की आवश्यकता होगी, जो मिलना काफी आसान है। यदि आपके पास कोई नहीं है, तो किसी को आपके लिए तहखाने में एक पाने के लिए कहें। पहाड़ियों के दिग्गजों को अक्सर लंगड़ा जड़ें छोड़ देते हैं, उन्हें 1k पीओ में बेचते हैं और उनकी बड़ी हड्डियां प्रार्थना में अच्छा अनुभव देती हैं। लेकिन अगर आप अपनी सजा का स्तर बढ़ाने में दिलचस्पी नहीं रखते, तो आप अच्छे सोने के लिए हड्डियां बेच सकते हैं। आप प्रत्येक प्रति यात्रा के लिए बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं। एक अन्य विकल्प सफेद शूरवीरों को स्तर 50 तक प्रशिक्षित करना है, हालांकि आप 60 के स्तर को जारी रख सकते हैं, लेकिन यह अनुशंसित नहीं है क्योंकि यह उबाऊ हो जाता है और अच्छा आइटम नहीं छोड़ता है।
  • एक F2P चरण 11 के रूप में रूनस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाली छवि
    4
    रैंक के स्तर का स्तर: कैसल वार्स की दक्षिण-पूर्व में स्थित ओगर्स के साथ ट्रेन वे हमेशा बड़ी हड्डियों को छोड़ते हैं, और समय-समय पर, अच्छे बीज यह भी यकीन है कि वे तावीज़ छोड़ देंगे। जब तक आप शरीर में शरीर से बचते हैं, तब तक आपको बहुत नुकसान नहीं होगा। हालांकि वे इतनी ऊंची नहीं मारते हैं, केवल 6 से 7 इकाइयों के नुकसान के बीच।
  • एक F2P चरण 12 के रूप में रूणस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाली छवि
    5
    रैंक के स्तर 61-70: जंगली भूमि में हरे ड्रेगन के साथ ट्रेन आप उनके साथ बहुत पैसा कमा सकते हैं, लेकिन आपको कम से कम एक परिश्रम धनुष और एक सुसज्जित ड्रैगन ढाल, भोजन और मिथ्रिल तीरों की आवश्यकता होगी। एक बार जब आप 65 या उच्च स्तर तक पहुँचते हैं, तो नीले ड्रेगन के साथ ट्रेन करें ताकि आप ऊब नहीं हो सकें। इसके अलावा, वे दुर्लभ वस्तुओं को हरे रंग के ड्रेगन की तुलना में अधिक बार छोड़ देते हैं और उनकी खाल अधिक मूल्यवान होती है। लेकिन ध्यान देना, यद्यपि वहाँ सुरक्षित स्थानों रहे हैं, अभी भी अपने लूट लेने के लिए छोड़ने के लिए है, इसलिए है क्योंकि वे इसके अलावा स्तर 100 खर्च करते हैं, अब आप अपने कार्य कातिल के साथ सीमा को संयोजित करना चाहिए सावधान रहना होगा। एक अन्य विकल्प werewolves, जो चाकू लोहे या स्टील डार्ट्स के साथ अच्छा कर रहे हैं, और आप भेड़िया की हड्डियों को बेच सकते हैं, अच्छा लाभ या कर सकते हैं के लिए बड़ा बाजार में समय की 100% छोड़ने इनवोकेशन बनाने के लिए उपयोग करें
  • एक F2P चरण 13 के रूप में रूणस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाली छवि
    6
    रैंक के स्तर 71-80: यह आप पर निर्भर करता है आप मौज-मस्ती कर सकते हैं और मेटैलिक ड्रैगन्स को मारने की उम्मीद कर सकते हैं, लेकिन वे ज्यादा अनुभव नहीं देते हैं। यह अवाहनियों के लिए जाने की एक अच्छी रणनीति है वे बहुत अधिक लाभ देते हैं क्योंकि वे ज्यादातर समय ऐडमेंटिअम बार छोड़ देते हैं और आपके वर्तमान रैंक के स्तर पर मारना आसान होता है। चूंकि Aviansies Godwars के तहखाने में कर रहे हैं, आदर्श आप Armadyl के कवच का एक टुकड़ा अन्य राक्षसों आप पर हमला रोकने के लिए मिलता है। सबसे सस्ता आइटम आर्मैडील लटकन है जिसे आप प्राप्त करते हैं जब आप इकोव मंदिर के मिशन को पूरा करते हैं। आपके बचाव के अनुसार, तय करें कि आपको प्रार्थना औषधि की आवश्यकता होगी (विशेषकर यदि आप शुद्ध पद हैं)। फायर दिग्गज भी काम करेंगे। वे अच्छे सामान छोड़ते हैं और आपको बहुत ज्यादा चोट नहीं पहुंचेगी यदि आप पर्याप्त से बचने के लिए पर्याप्त हैं, अगर आपके पास थोड़ा सुरक्षा है टैवरले कालकोठरी के पहाड़ी दिग्गजों ने भी बहुत अच्छा अनुभव दिया, 90 के मध्य तक, क्योंकि लगभग कोई भी यहां ट्रेन नहीं करता है। वे सभ्य रहने वाले, छोटे रक्षा की अंक, आम तौर पर उनके तख्तापलट सफल नहीं है और, अगर आप चाकू का उपयोग करें या अट्रैक्टर एवा के साथ एक जादू कम धनुष और चमड़े के अजगर जूते का एक पूरा सेट montaraz और टोपी रॉबिन हुड, आप कम समय में उत्कृष्ट अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। ताहार एक दुश्मन है, जहां से आप उसके साथ प्रशिक्षण से काफी लाभ प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि वह तावीज़ और ओब्सीडियन हथियार, टोपी, ढाल आदि छोड़ती है। गुफाओं में कुछ सुरक्षित जगह भी हैं, इसलिए नुकसान की चिंता मत करो।
  • एक F2P चरण 14 के रूप में रूणस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाली छवि
    7
    रैंक के 81- 99 स्तर: यह मूल रूप से आपका फैसला है आप एक सटीक तरीके से लगभग सभी चीजों पर हमला कर सकते हैं। आप aviansies के साथ जारी रख सकते हैं, जो आपको पैसे का एक टन देगा। या आप इस लेख में पहले वर्णित राक्षसों से लड़ सकते हैं। इस चरण के दौरान, यदि आप सही विधि चुनते हैं तो आपको लाभ के एक टीओएन मिलेगा। यह संभावना से अधिक है कि आप लाल चिंचोपा के उत्कृष्ट अनुभव प्राप्त करते हैं, प्रति घंटा 300k का अनुभव, लेकिन इसकी लागत अविश्वसनीय रूप से उच्च है।
  • युक्तियाँ

    • एक चट्टान या बाड़ का पता लगाएं, जहां से आप पीड़ित क्षति से बचने के लिए इसके पीछे रैंक पर हमला कर सकते हैं।
    • कुछ रैंक वाले बख़्तरों में रक्षा की आवश्यकता होती है, लेकिन केवल छाती के भाग पर लागू होता है। उदाहरण के लिए, हरी ड्रैगन चमड़े के कवच में 40 रक्षा की आवश्यकता होती है, लेकिन कोई भी हथियार नहीं।
    • रेंजरों रक्षा की जरूरत है! कौशल जोड़े (खनन / फोर्जिंग, मत्स्य पालन / पाक, हमला / ताकत) में जाने के लिए जाते हैं और रैंक कोई अपवाद नहीं है।
    • अगर आप पूरी तरह से हेलमेट पहनते हैं, तो अपनी रैंक 2 से घटाएं, लेकिन अपनी रक्षा में थोड़ी वृद्धि करें
    • यदि वे महंगे हैं तो अपने तीर को इकट्ठा करें।
    • जब आप स्तर 30 तक पहुंचते हैं, तो थोड़े मैपल धनराशि पाएं। खरीदें या विलो धनुष का उपयोग न करें। लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, वे धीमे हैं और मेपल के साथ-साथ काम भी नहीं करते हैं। आप उनके साथ एडमेंटिअम तीर का उपयोग नहीं कर सकते हैं
    • हरी ड्रैगन चमड़े के कवच का इस्तेमाल करने की आवश्यकता है कि आप "ड्रैगन स्लेयर" को पूरा करने या चैंपियन के कबीले में उन्हें खरीदने से पहले मिशन को पूरा करें। आप उन्हें अन्य खिलाड़ियों से भी खरीद सकते हैं
    • हरी ड्रैगन चमड़े के कवच के बजाय एक रनटास्टोन चेनमेल का उपयोग रेंज पर कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता है और रक्षात्मक क्षमताओं में भारी वृद्धि प्रदान करता है।
    • हमेशा एक छोटा धनुष का उपयोग करें हालांकि छोटे चाप और लंबी चाप सांख्यिकीय भी हैं, हालांकि, छोटे चाप बहुत तेज है।
    • हमेशा तुम्हारे साथ पर्याप्त भोजन और तीर लें।
    • रैंक के स्तर 40 पर, आप रैंक कबीले दर्ज कर सकते हैं।
    • एडमेंटिन तीरों की अनुशंसा नहीं की जाती है क्योंकि वे प्रशिक्षण के लिए उपयोग करने में बहुत महंगे हैं
    • स्तर 20 तक के स्तर के लिए, बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए त्वरित सेटिंग का उपयोग करें।
    • अंतिम दो स्तरों के लिए मिथ्रिल तीर का उपयोग करें।
    • यह अनुशंसा की जाती है कि आप केवल 80 स्तरों के स्तर 80 से केवल स्टील तीर का उपयोग करें

    चेतावनी

    • आपको धैर्य होना चाहिए, खासकर अगर यह एक F2P गेम (निःशुल्क) है जिसमें यह स्तर ऊपर लेना बहुत मुश्किल है एक ही बार में सब कुछ करने के बजाय अपनी खुद की ताल का पालन करें
    • यदि आप धीरे-धीरे अपनी रक्षा नहीं करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप लगातार मर जाएंगे।
    • जब तक आप रैंक में सम्मानजनक स्तर तक नहीं पहुंच जाते, तब तक आप पैसे खो देंगे, लेकिन निराशा न करें, आप बाद में क्षतिपूर्ति करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com