ekterya.com

अपनी सोशल नेटवर्किंग साइट को कैसे बाजार में लाएं और इससे पैसे कमाएं

सामाजिक नेटवर्क के बारे में दिलचस्प और अनुकूल चीजें हैं जो एक बड़े बढ़ते बाजार हैं। वहाँ कई प्रतियोगियों बाहर हो सकता है, लेकिन आप हमेशा उस बाजार का कम से कम एक छोटी राशि का आनंद लेने का अवसर प्राप्त करेंगे। और निश्चित रूप से, इसका नतीजा मुनाफा होगा

सोशल मीडिया मार्केट से आप उस आय के हिस्से के लिए कैसे लड़ सकते हैं? आप सामाजिक नेटवर्क के साथ कैसे बाजार कर सकते हैं? यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे

चरणों

छवि मार्केट आपका सोशल नेटवर्किंग साइट शीर्षक और कमाएँ पैसे से यह चरण 1
1

Video: YouTube par video Kaise upload kare| how to upload YouTube video| online job

एक विशिष्ट श्रेणी या बाज़ार चुनें। क्या आला आप में विशेषज्ञ होगा फैसला आप किसी विशेष समूह या श्रेणी पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, जैसे किशोर, एकल माता पिता, आदि। हर किसी को आपके व्यवसाय में शामिल होने की कोशिश करने के बजाय आप एक जगह पर ध्यान केंद्रित करके पैसा बचा सकते हैं। संभावित ग्राहकों के समान हितों और इतिहास वाले लोगों के नेटवर्क में शामिल होने के लिए हमेशा एक झुकाव होगा।
  • छवि मार्केट आपका सोशल नेटवर्किंग साइट शीर्षक और कमाएँ पैसे से यह चरण 2
    2

    Video: Michael Dalcoe The CEO How to Make Money with Karatbars Michael Dalcoe The CEO

    अपनी साइट को बाजार में लाने के लिए अन्य सामाजिक साइटों में शामिल होना एक शानदार तरीका है। आप अपने सोशल नेटवर्क में शामिल होने के लिए फेसबुक, माइस्पेस, लिंक्डइन इत्यादि जैसे अन्य सोशल नेटवर्क पर मित्रों और संपर्कों के अपने नेटवर्क को आमंत्रित कर सकते हैं। आपकी साइट को बेचने की कोई आवश्यकता नहीं होगी। संयोग से आपकी साइट का उल्लेख करें, लेकिन अपने मित्रों और संपर्कों के लिए एक मानवीय आवाज दें वे आपके अनुभव और आपकी साइट की पेशकश को सुनने में रुचि ले सकते हैं।
  • छवि मार्केट आपका सोशल नेटवर्किंग साइट और कमाई करें पैसे से यह चरण 3
    3



    लिंक एक्सचेंज नामक विधि का पता लगाएं आप अपनी वेबसाइट को बढ़ावा देने के लिए संबंधित साइट से लिंक कर सकते हैं। यदि आप ऐसा करते हैं तो अपने नेटवर्क पर आपके बैनर या अन्य प्रकार के विज्ञापनों को रखने के लिए इन साइटों के साथ आप एक व्यवस्था कर सकते हैं।
  • छवि बाज़ार शीर्षक से आपकी सोशल नेटवर्किंग साइट और कमाई करें पैसे से यह चरण 4
    4
    एक सहबद्ध विपणन पर विचार करें आप अपनी साइट से आने वाले क्लिक के माध्यम से प्राप्त होने वाले प्रत्येक लॉगिन के लिए कमीशन या प्रतिशत का भुगतान करके संबंधित साइट पर अपना स्वयं का विज्ञापन प्राप्त कर सकते हैं।
  • बाज़ार में आपका सोशल नेटवर्किंग साइट शीर्षक और यह पैसे से कमाएं पैसे 5
    5
    मदों के विपणन के बारे में सोचो आप लेखों से संबद्ध सामाजिक नेटवर्क और विषयों के बारे में लेख भेज सकते हैं। इन लेखों के माध्यम से, आप अपनी वेबसाइट को बढ़ावा देने के लिए अपने लिंक के साथ सलाह, या जानकारी दे सकते हैं।
  • छवि बाज़ार शीर्षक से आपकी सोशल नेटवर्किंग साइट और कमाई करें पैसे से यह चरण 6
    6
    अधिक रणनीतियों बनाएँ! ऐसे अन्य रणनीतियों हैं जो आप अपनी साइट को संभावित ग्राहकों को बेचने के लिए उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, सबसे अच्छी बात यह है कि आप ऐसा करने के लिए सभी तरीकों की कोशिश करें और देखें कि कौन सा आपके लिए काम करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com