ekterya.com

कैसे मारियो Kart Wii में विशेष युद्धाभ्यास बनाने के लिए

क्या आप खेल मारियो कार्ट वाइ अगले स्तर तक ले जाना चाहते हैं? सौभाग्य से, दौड़ के दौरान विशेष चालें बनाने से आप एक गति बढ़ाने कर सकते हैं, जिससे आप अपने विरोधियों को आगे निकल सकते हैं। मारियो कार्ट जैसे सेंटीमीटर गेम के मामले में, यह दुनिया में फर्क पड़ सकता है, तो जानें कि हवा और जमीन में विशेष आंदोलन कैसे करें और जीतने के लिए आपको जो धक्का लगाना चाहिए!

चरणों

विधि 1
हवा में विशेष आंदोलन करें

WiiMote का उपयोग करें

ये निर्देश WiiMote + Nunchuk या WiiMote + स्टीयरिंग व्हील के संयोजन के लिए हैं

मारियो कार्ट वाइ चरण 1 पर डो ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
1
हवा के माध्यम से जाने का अवसर ढूंढें मारियो कार्ट वाई में आप विशेष चालें कहीं भी नहीं कर सकते हवाई आंदोलनों के लिए, आपको पहले चढ़ाई, रैंप या कुछ भी जो आपको बनाता है "उड़ान भरने के लिए"। आमतौर पर प्रत्येक सर्किट में इसे पाने के लिए कई अवसर हैं।
  • आंदोलनों को बनाने के लिए सबसे स्पष्ट बिंदु उन इंद्रधनुषों के साथ रैंप हैं जो इंद्रधनुष के साथ चमकते हैं - कोई भी आपको विशेष आंदोलन बनाने की संभावना देगा कुछ सर्किट, जैसे नारियल मॉल, यहां तक ​​कि आप भी वे एक को पार करने के लिए मजबूर करते हैं
  • किसी भी स्थिति में, सर्किट के भी छोटे बाधाओं को आप एक दूसरे के लिए उड़ान भरने के लिए, आपको एक विशेष कदम बनाने का मौका देंगे, इसलिए तैयार रहें!
  • मारियो Kart Wii चरण 2 पर दो ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    2
    जब आप एक विशेष आंदोलन बनाने के लिए मैदान से बाहर ले जाने पर WiiMote को हिलाएं। जब आप रैंप जा रहे हैं या चढ़ाई, हिला या किसी भी दिशा में WiiMote हिट यह एक छोटे बल के साथ करें ताकि आदेश आंदोलन रजिस्टर कर सकें, लेकिन जब आप जमीन को स्पर्श करते हैं, तो वह ड्राइविंग जारी रखने में सक्षम होने के लिए नियंत्रित होता है। यदि आप उचित सिंक्रनाइज़ेशन प्राप्त करते हैं, तो आप विशेष आंदोलन करेंगे! आप नियंत्रण कंपन को महसूस करेंगे, आप एक ऑडियो संकेत सुनेंगे और धावक खुश होंगे।
  • प्रत्येक दिशा जिसमें आप WiiMote (ऊपर, नीचे, बाएं या दाएं) को स्थानांतरित करते हैं, आपको अलग-अलग आंदोलन करते हैं। हालांकि, आप प्रत्येक से प्राप्त की गई वृद्धि को समान होगा।
  • मारियो Kart Wii Step 3 पर Do Tricks शीर्षक वाली छवि
    3
    जब आप जमीन पर नियंत्रण करते रहें यदि आप एक विशेष आंदोलन करते हैं, यदि आप सही ढंग से जमीन लेते हैं (दूसरे शब्दों में, यदि आप शेल नहीं मारते हैं, आदि) आपको छोटी मशरूम की तरह एक छोटी सी गति बढ़ाने होगी।
  • जब आप इस वृद्धि को प्राप्त करते हैं तो सावधान रहें और ड्राइविंग को नियंत्रित करें। यद्यपि यह आपके पक्ष में धावक से आगे निकल करने के लिए उपयोगी है, फिर भी प्रतिक्रिया देने में कम समय होने से बाधाओं को दूर करना मुश्किल हो सकता है।
  • मारियो कार्ट वाईआई चरण 4 पर डो ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    4
    त्वरण बनाए रखने के लिए जंजीरों कई विशेष चालें आप केवल कर सकते हैं कूद द्वारा एक विशेष आंदोलन, तो आप प्रत्येक एक के साथ केवल एक enhancer मिलेगा हालांकि, यदि आप प्रत्येक पंक्ति में कई छलांग लगाते हैं और हर बार विशेष कदम बनाते हैं, तो आपको एक महत्वपूर्ण गति बोनस मिलेगा। दुर्घटनाग्रस्त या छोड़ने के बिना कई विशेष चेन आंदोलनों बनाना जटिल हो सकता है, इसलिए अभ्यास करें! एक बार जब आप इस कौशल का मालिक हो जाते हैं, तो आपके विरोधियों से आपको बहुत फायदा होगा।
  • पारंपरिक कमान का उपयोग करें

    ये निर्देश Wii क्लासिक और गेमक्यूब नियंत्रणों के संयोजन के लिए हैं

    मारियो कार्ट वाईआई चरण 5 पर डो ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    1
    एक रैंप या चढ़ाई कूदो। जिस तरह से विशेष कदम WiiMote के लिए एक अलग नियंत्रक के साथ किया जाता है थोड़ा अलग है, यहां तक ​​कि कुछ खिलाड़ियों को लगता है कि यह आसान है। कूद शुरू करने के लिए (जैसा कि आप चाहते हैं कि आप WiiMote का उपयोग करते हैं)।
  • मारियो Kart Wii चरण 6 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    2
    स्टीयरिंग पैड का प्रयोग करें जैसा कि आप हवा में चढ़ते हैं गेमक्यूब और क्लासिक नियंत्रण में कोई गति संवेदक नहीं है, इसलिए उन्हें हिलाने के बजाय, आपको विशेष चालें बनाने के लिए डी-पैड पर चार दिशाओं में से एक को दबा देना होगा। डी-पैड घुंडी के बाईं तरफ क्रॉस-आकार का दिशा बटन है और नहीं यह छड़ी है जो आप ड्राइव करने के लिए उपयोग करते हैं
  • ध्यान रखें कि गेमक्यूब की तुलना में क्लासिक नियंत्रक में डी-पैड एक अलग स्थान पर है। क्लासिक में गेमक्यूब पर चलने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली बाईं छड़ी पर यह नीचे है।
  • Video: Calling All Cars: True Confessions / The Criminal Returns / One Pound Note

    मारियो Kart Wii चरण 7 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    3
    लैंडिंग मास्टर फिर, यदि आप सही ढंग से विशेष आंदोलन करते हैं, तो आप एक ऑडियो सिग्नल सुनेंगे और चरित्र उत्साहित होंगे। इसी तरह, यदि आप सुरक्षित रूप से उतरा है, तो आपको एक संक्षिप्त पावर-अप मिलेगा
  • WiiMote के साथ, डी-पैड के अलग-अलग दिशाएं आपको अलग-अलग आंदोलनों का प्रदर्शन करेंगे। हालांकि, जब आप जमीन को स्पर्श करते हैं, तो वृद्धि की मात्रा उसी होगी।
  • विधि 2
    भूमि पर सूअरों को बनाएं




    WiiMote का उपयोग करें

    ये निर्देश WiiMote + Nunchuk या WiiMote + स्टीयरिंग व्हील के संयोजन के लिए हैं

    मारियो कार्ट वाईआई चरण 8 पर डो ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    1
    दौड़ से पहले एक मोटरसाइकिल ले लो आंदोलनों के अलावा जो आप हवा में कर सकते हैं, आप व्हीलियां करके पृथ्वी में पावर-अप प्राप्त कर सकते हैं हालांकि, यह विकल्प मोटरसाइकिल के साथ ही संभव है, चार-पहिया कार्ट उन्हें नहीं बना सकते.
  • मारियो Kart Wii चरण 9 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    2
    जब आप निरंतर गति पर हैं, तब कमांड को बढ़ाएं घोड़ा बनाने के लिए, पहले ड्राइव करें और अच्छी गति प्राप्त करें जब आप सर्किट के सीधे रास्ते पर पहुंच जाते हैं, तो नियंत्रण बढ़ाएं। बाइक के सामने का पहिया जमीन से हटा दिया जाएगा।
  • जब आप व्हीलिस करते हैं, तो आप देखेंगे कि आपकी शीर्ष गति तुरंत क्यों बढ़ जाती है।
  • यदि आप स्टीयरिंग व्हील का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास यह स्तर होता है जब आप इसे बचने के लिए बढ़ा देते हैं "दुर्घटनाओं"।
  • मारियो कार्ट वाईआई चरण 10 पर डो ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    3
    पहिया को खत्म करने के लिए घुंडी नीचे खींचें जब आप घोड़े को समाप्त करना चाहते हैं और सामान्य रूप से फिर से ड्राइव करना चाहते हैं, तो नियंत्रण के साथ नीचे की ओर बढ़ोतरी करें। बाइक के सामने का पहिया फिर से जमीन को छू जाएगा और आप सामान्य रूप से ड्राइव कर सकते हैं।
  • मारियो Kart Wii चरण 11 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    4
    Straights के लिए caballitos रिजर्व जब आप घोड़े बनाते हैं, तो ड्राइविंग काफी प्रभावित होता है। आप जिस दिशा में आगे बढ़ते हैं, उस दिशा में थोड़ा सा नियंत्रण हो सकता है और थोड़ी सी भी गति खतरनाक हो सकती है। इस कारण से, जब आप सर्किट के एक सेक्शन में होते हैं, तो आपको व्हीलियां करना सबसे अच्छा होता है, जहां आपको कई कवायद नहीं करना पड़ता है। लंबे और सीधे रास्ते सबसे अच्छे हैं।
  • जब आप घोड़े बनाते हैं तो आपको दूसरे धावकों के साथ सावधान रहना चाहिए। यदि दूसरे धावक आपके साथ टकराते हैं और आपके पास हवा में पहिया है, तो आप नियंत्रण खो देंगे और गति कम हो जाएगी
  • एक पारंपरिक नियंत्रण का उपयोग करें

    ये निर्देश Wii क्लासिक और गेमक्यूब नियंत्रणों के संयोजन के लिए हैं

    मारियो Kart Wii Step 12 पर Do Tricks शीर्षक वाली छवि
    1
    एक निरंतर गति तक पहुंचें विशेष हवाई आंदोलनों की तरह, वाइमोट के लिए एक अलग नियंत्रण के साथ एक घोड़ा बनाने का तरीका थोड़ा भिन्न होता है। जैसे ही आप सामान्य रूप से शुरू करते हैं, जब तक आप निरंतर गति तक नहीं पहुंच जाते
  • मारियो Kart Wii चरण 13 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    2
    घोड़े बनाने के लिए डी-पैड पर दबाएं। जब आप घोड़े बनाने के लिए तैयार हों, तो डी-पैड की शीर्ष दिशा दबाएं (हवा में विशेष आंदोलनों के लिए इस्तेमाल किए गए एक समान क्रॉस-आकार वाले पैड)। धावक एक घोड़ा बना देगा
  • मारियो Kart Wii चरण 14 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    3
    घोड़े को खत्म करने के लिए डी-पैड पर नीचे दबाएं। जब आप घोड़े को खत्म करने के लिए तैयार हों, तो डी-पैड की निचली दिशा को दबाएं। चरित्र बाइक के सामने वाले पहिया को कम करेगा और आप सामान्य रूप से फिर से ड्राइव कर सकेंगे।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप आगे देखें तो बूस्टर आपको सीधे एक बाधा के लिए नहीं ले जाता है
    • खोज "आधा पाइप" (सर्किट के दोनों किनारों पर रैंप के साथ ट्यूब) और "पाइप रूम" (सर्किट के किनारे रैंप) अनुभव प्राप्त करने के लिए विशेष हवाई आंदोलनों बनाने। डीके पर्वत सर्किट के साथ-साथ कई वर्गों भी हैं।
    • विशेष हवाई गति प्राप्त करने के लिए आपको एक चिन्हित रैंप के नीचे कूदने की जरूरत नहीं है। उदाहरण के लिए, मशरूम गॉर्ज सर्किट में एक मशरूम से दूसरी तरफ कूदते हुए एक विशेष कदम बनाने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com