ekterya.com

कैसे मारियो Kart Wii पर अच्छा होना

मारियो Kart Wii हर किसी के लिए एक मजेदार और सुखद खेल है लेकिन जब यह प्रतियोगी बनना शुरू हो जाता है, तो "इसे संलग्न करना" मुश्किल हो सकता है यहां हम आपको बताते हैं कि गेम में अधिकतर से बेहतर कैसे होना चाहिए।

चरणों

मारियो Kart Wii चरण 1 पर बे बेज इमेज
1
आप किस प्रकार के वाहन की तलाश कर रहे हैं, इसके बारे में सोचकर प्रारंभ करें क्या आप कुछ चाहते हैं जो अचानक दीवारों को मारने के बिना आसानी से मुड़ सकता है, या आप एक तेज वाहन चाहते हैं, और स्किड? यहां तक ​​कि कार्ट और मोटरसाइकिल भी हैं जो ऑफ़-रोडिंग के लिए बहुत अच्छे हैं। आंकड़ों की तुलना में आपको लगता है कि इस खेल में एक और महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं! ध्यान रखें कि शुरुआती के लिए, अच्छा त्वरण और हैंडलिंग के साथ एक कार्ट का प्रयोग करना आसान है, जबकि अधिक अनुभवी खिलाड़ियों के लिए, गति एक खिलाड़ी की वरीयता पर हावी हो जाती है इस बात को ध्यान में रखें कि जब आप काट और मोटरसाइकिल का इस्तेमाल करते हैं।
  • 2
    एक चरित्र और वजन श्रेणी चुनें। सभी मारियो कार्ट वर्णों के आँकड़े हैं जो खेल में सूचीबद्ध नहीं हैं। हालांकि ये वास्तव में बहुत अंतर नहीं बनाते हैं (कुछ पात्रों के साथ आपको ये भी पता नहीं है), एक गहरी देखो लेने के लिए ठीक है सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वजन वर्ग को हल्की, मध्यम या भारी में विभाजित किया जाए। प्रकाश अक्षर कम गति और वजन देते हैं, लेकिन वे सब कुछ में बेहतर हैं क्योंकि वे प्रकाश हैं क्योंकि वे अधिक बार हिट हो सकते हैं। माध्य वर्ण और अधिक संतुलित विशेषताओं (हालांकि फिर से, यह आम तौर पर बाइक / कार्ट पर निर्भर करती है।) है बड़ा पात्रों तेजी से और अधिक वजन लेकिन अन्य सभी में कम देते हैं, और भी अधिक प्रतिरोध पीटा जाना और दौड़ से बाहर निकालने के लिए।
  • उदाहरण के लिए, मोटो-बुलेट और मोटो ऑफ़ बोवर / फ़्लेम रनर दोनों के समान आँकड़े हैं, लेकिन क्योंकि वे अलग-अलग वजन वर्गों के हैं इसलिए उनके पास थोड़ा अंतर है। मोटो-बुलेट, जो एक हल्का वाहन है, की थोड़ी कम गति होती है और दूसरे की तुलना में बहुत कम वजन होता है, लेकिन बेहतर समग्र आँकड़ों के साथ इसके लिए तैयार होता है। मोटो ऑफ बोज़र / फ़्लेम धावर की एक उच्च गति और बहुत अधिक वजन है, लेकिन अन्य आंकड़ों में मोटो-बुलेट के रूप में उतना ही अच्छा नहीं है।
  • मारियो Kart Wii चरण 3 में बे बेज इमेज
    3
    आप जिस प्रकार का ट्रांसमिशन उपयोग करने जा रहे हैं उसे चुनें - स्वचालित या मैनुअल स्वत: आपको बटनों को दबाने के बिना स्वचालित रूप से बहाल करने (कोनों में आसानी से चालू) की अनुमति देता है, लेकिन मिनी-टर्बो का उपयोग करने की अनुमति नहीं देता है, जो कि लघु गति में वृद्धि होती है। मैनुअल ट्रांसमिशन आप मिनी टर्बो, जो बी (गति बटन) जब आप अपने वाहन के पीछे नीले या नारंगी स्पार्क्स को देखने के रूप में आप की रफ्तार बढ़ के रिलीज के द्वारा सक्रिय किया जा सकता का उपयोग करने की अनुमति नहीं देता। बी और गियर दबाते समय अपने Wii रिमोट को एक दूसरे से दूर रखें और मिनी-टर्बो शुल्क तेजी से बढ़ता है। आटोमैटिक्स शुरुआती लोगों के लिए बेहतर हैं, क्योंकि जब आप बारी करते हैं तो आपको बी को पकड़ना नहीं पड़ता है, लेकिन मैनुअल आपको मिनी-टर्बो का इस्तेमाल करने की अनुमति देते हैं, जो कि आप कुशलतापूर्वक उपयोग करते हैं ध्यान रखें कि मोटरसाइकिल और कार्ट्स को अलग तरह से नियंत्रित किया जाता है, इसलिए मैं सुझाव देता हूं कि आप दोनों की कोशिश करें और देखें कि आप कौन पसंद करते हैं।
  • मारियो Kart Wii चरण 4 पर बे बेज छवि का शीर्षक
    4
    दौड़ की शुरुआत में एक रॉकेट शुरू करें रॉकेट शुरू करने के लिए, त्वरण बटन को दबाएं (ए या 2, आपके नियंत्रणों के आधार पर) बस जब दौड़ की शुरुआत से पहले उलटी गिनती में स्क्रीन से नंबर 2 गायब हो जाता है फिर, दौड़ की शुरुआत में, ज़ूम इन करें, यह आपको एक त्वरित लाभ देगा। एक समान लाभ एक आवेग है जो ट्रैक से गिरने के बाद आ सकता है और लक्ीतू (एक बादल में कछुए) आपको फिर से दौड़ में छोड़ देता है: जब आप जमीन पर गिरते हैं तो आपको केवल 2 प्रेस करना पड़ता है। यह मुश्किल है और अभ्यास की आवश्यकता है, लेकिन यह बहुत उपयोगी है।
  • मारियो Kart Wii चरण 5 पर बे बेज इमेज
    5
    चालें करने के लिए जानें यह मारियो Kart Wii में पेश की गई एक महान नवीनता तकनीक है जो पिछले मारियो कार्ट गेम में मौजूद नहीं थी। सीधे शब्दों में Wii हिला रिमोट ऊपर, नीचे, बाएं या दाएं जब तुम एक रैंप या कूद, नीले या बहुरंगी तीर हवा में बाहर कभी कभी आ रहा एक निश्चित चाल प्रदर्शन करने के लिए ने संकेत दिया पर चलते हैं। जब आप लैंड करेंगे, तो आपको एक छोटी गति को बढ़ावा मिलेगा। एक आम गलती है कि जब आप हवा में हों तो रिमोट कंट्रोल को हिलाएं - आपको इसे सही तरीके से करना चाहिए क्योंकि वे लॉन्च पैड से निकाल रहे हैं यदि आप Wii नियंत्रण से शोर सुनते हैं, तो इसका मतलब है कि आपने यह सही किया है। यदि आप सही तरीके से चाल करते हैं, तो यह आपको त्वरित त्वरण के लिए एक और मौका देगा।



  • मारियो Kart Wii चरण 6 में बे बेज इमेज
    6
    संभव के रूप में कई शॉर्टकट खोजें कई पाठ्यक्रम, जोर्ज Hongo, प्लाया डुरज़्नो, ट्रैक रेसिंग मारियो, मारियो सर्किट, नारियल मॉल, मिनस डे ऑरो Wario, प्लाया डरपोक, Delfino स्क्वायर, सहित और शॉर्टकट और छिपे हुए छलांग शामिल है (अर्थात इरादा) वे बहुत उपयोगी होते हैं, हालांकि, उनमें से बहुत से मिट्टी या घास में आते हैं जो आपको धीमा कर देगा। दूसरी तरफ जाने के लिए इसमें कुछ प्रकार के मशरूम या स्टार बूस्ट (जो आपकी गति को घास या मिट्टी से प्रभावित नहीं करता है) की आवश्यकता होती है।
  • मारियो Kart Wii चरण 7 पर Be Good पर शीर्षक वाली छवि

    Video: Billi Mausi Billi Mausi Kaho Kahan Se Aayi Ho | Hindi Rhyme | Stories | by StoryAtoZ.com

    7
    आपको पता होना चाहिए कि विभिन्न लेखों के साथ क्या करना है। अगर आपको मशरूम मिल जाए, तो उनके साथ कोने में कटौती करने के तरीकों की तलाश करें, जैसा मैंने पहले बताया था। जब आप पीछे से एक कछुए के शैल को फेंक देते हैं, तो यह आपके लिए उपयोगी होता है, क्योंकि यह आपकी रक्षा करता है और शेल को नष्ट करता है। अपने गोले का बुद्धिमानी से उपयोग करें - किसी भी समय आपके सामने एक व्यक्ति के साथ लाल शैल बर्बाद मत करो, जब किसी भी समय आप इसे किसी भी समय पीछे छोड़ दें। रुको जब तक आप वास्तव में इसकी आवश्यकता नहीं है चुनने वाले नीले गोले खिलाड़ी को पहले स्थान पर ढूंढते हैं और विस्फोट का निर्माण करते हैं, और वे विस्फोट के त्रिज्या के पास के किसी भी चरित्र को मुठभेड़ करते हैं। यदि आप एक नीले शेल देख रहे हैं, तो वास्तव में आप इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकते, सिर्फ शो का आनंद लें। धीमा और विस्फोट में अन्य खिलाड़ियों को पकड़ने की कोशिश करो, और आप के रूप में एक ही भाग्य पीड़ित जब आपके पास मेगा कवक की तरह शक्ति होती है, जो आपको विशाल या स्टार बनाता है, जो आपको अजेय और तेज़ बनाता है, अन्य खिलाड़ियों को उन्हें नीचे दस्तक करने या उन्हें क्रश करने की कोशिश भी करता है अंत में, एक तूफान बादल आपके ऊपर दिखाई देता है, खोज और निकटतम खिलाड़ी के साथ तुरंत टकराने और इसके साथ आप अपने साथ रहने के बजाय उन्हें बादल भेजेंगे। अन्यथा, बादल आपको आश्चर्यचकित करेगा, कमी से केवल आपको प्रभावित होगा और आपकी गति कम हो जाएगी ध्यान रखें कि अन्य सभी वर्ण इन वस्तुओं का भी उपयोग कर सकते हैं, इसलिए सावधान रहें कि वे आपको मारने का प्रयास करें एक चेतावनी हमेशा सुनाई देती है और प्रत्येक आइटम के साथ एक आइटम पीछे पीछे से आता है जब किसी आइटम का आइकन प्रकट होता है।
  • मारियो Kart Wii चरण 8 में Be Good पर शीर्षक वाली छवि
    8

    Video: Aar Paar | 'भजन-कीर्तन' के भरोसे Congress? | Amit Shah के गढ़ में 'शहज़ादा' Rahul | News18 India

    रैंकिंग के शीर्ष समय को देखें, और आप जो देख रहे हैं उससे सीखें। टाइम ट्रायल वर्गीकरण को देखने के लिए आपको अपने Wi-Fi नेटवर्क को Wii से कनेक्ट करना होगा। अपने लाइसेंस का चयन करने के बाद आप स्क्रीन के निचले दाएं कोने में मारियो कार्ट चैनल देखेंगे। एक बार जब आप वर्गीकरण में जाते हैं वहां से आप शीर्ष-रैंकिंग देख सकते हैं और प्रत्येक ट्रैक में अपने मार्गों को सही कर सकते हैं और नए शॉर्टकट और चालें सीख सकते हैं। यदि आप किसी भी कारण से अपने Wii के साथ इंटरनेट से कनेक्ट नहीं कर सकते हैं, तो आप अपने कंप्यूटर से शीर्ष-रैंकिंग खोज सकते हैं, लेकिन वे अद्यतित नहीं हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • वर्णों की इतनी समझदारी मत बनो उनके पास भावनाएं नहीं हैं
    • एक टीम के रूप में काम करने के लिए, एक आसान और मजेदार अनुभव है!
    • मज़े करो! याद रखें, आँकड़ों के बारे में इतनी चिंता मत करो क्योंकि इस तरह से खेल भारी बोझ बन जाता है
    • क्लासिक नियंत्रण का उपयोग करते समय, Wi-Fi को चलाने के लिए पैड डी का उपयोग करें

    चेतावनी

    • मारियो Kart Wii आँकड़ों, कार्ट बनाम मोटरसाइकिल, और ड्राइविंग के मामले में मारियो Kart के पिछले खेलों से बहुत अलग है।
    • सही चरित्र और कार्ट / मोटरसाइकिल खोजने में कुछ समय लग सकता है, धैर्य चाबी है!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • टीवी
    • Wii
    • Wii दूरस्थ या नियंत्रण (वैकल्पिक व्हील)
    • मारियोकार्ट वाईआई
    • इस खेल में सबसे अच्छा होगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com