ekterya.com

प्लान्ट्रोनिक्स हेडफोन को कैसे सिंक्रनाइज़ करें

ब्लूटूथ के माध्यम से मोबाइल डिवाइस के साथ एक प्लान्ट्रोनिक्स ऑडियो डिवाइस को सिंक्रनाइज़ करना (या मिलान करना), जैसे कि फोन या टैबलेट, काफी आसान है। यह कैसे करना है यह जानने के लिए, चरण 1 पर स्क्रॉल करें

चरणों

छवि शीर्षक सिंक प्लांट्रोनिक्स हेडसेट चरण 1

Video: इयरफ़ोन और हेडफोन का उपयोग कर के 3 सबसे बड़ी नुकसान!

1

Video: कैसे हिंदी / उर्दू तक RcmT में टूटे हेडफोन / इयरफोन / लीड ठीक करने के लिए

सुनिश्चित करें कि आपके हेडफ़ोन का शुल्क लिया गया है। अपने हेडफोन के मॉडल के आधार पर, यदि वे पूरी तरह से चार्ज किए जाते हैं, तो पावर लाइट को स्थायी रूप से जलाया जाना चाहिए, जिसका अर्थ है कि इसे ब्लिंक नहीं करना चाहिए।
  • अपने प्लांट्रोनिक्स हेडसेट के मॉडल के आधार पर, यदि बैटरी कम हो, या पावर इंडिकेटर चमकती शुरू हो जाए तो हर 15 सेकेंड्स में आपको एक टोन सुनाई जाएगी।
  • छवि शीर्षक सिंक प्लांट्रोनिक्स हेडसेट चरण 2
    2

    Video: कैसे घर पर हेडफोन की मरम्मत के लिए? केवल 3 मिनट में आसान तरीका है।




    हेडफोन चालू करें प्लांट्रोनिक्स हेडफ़ोन की एक जोड़ी को चालू करने के कई तरीके हैं, लेकिन उनमें से सभी को आपको पावर बटन प्रेस करने की आवश्यकता होती है, जो कि पहचानना आसान है। बटन पर ले जाएं, बटन को ओएन स्थिति पर दबाएं या स्लाइड करें।
  • सिंक प्लान्ट्रोनिक्स हेडसेट स्टेप 3 नामक छवि
    3
    सिंक्रनाइज़ेशन मोड को सक्षम करता है सिंक्रनाइज़ेशन मोड शुरू करने का तरीका आपके हेडफ़ोन के मॉडल पर निर्भर करेगा।
  • यदि आपके हेडफ़ोन में एक एकल multifunction बटन है, तो हेडफोन बंद से शुरू करें इस बटन को दबाएं और इसे लगभग 5 या 6 सेकंड तक दबाए रखें जब तक कि प्रकाश झपकीला न हो जाए।
  • यदि आपके हेडफ़ोन में एक स्विच होता है, तो आप ऑफ पर (चालू और बंद) पर स्लाइड कर सकते हैं, जब तक कि ब्लिंक शुरू नहीं होता है तब तक कॉल बटन को 5 या 6 सेकंड तक दबाकर रखें।
  • हेडफ़ोन के लिए जिन पर एक ऑन / ऑफ बटन होता है, हेडफ़ोन बंद से शुरू करें और लगभग 5 या 6 सेकंड तक बिजली बटन दबाएं जब तक कि प्रकाश ब्लिंक शुरू न हो जाए।
  • सिंक प्लान्ट्रोनिक्स हेडसेट स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अपने डिवाइस को सिंक्रनाइज़ करें एक बार जब आप अपने हेडफोन के साथ सिंक्रनाइज़ेशन मोड शुरू कर लें, तो ब्लूटूथ का समर्थन करने वाले ब्लूटूथ कनेक्शन को सक्रिय करने वाले एक म्यूजिक प्लेयर डिवाइस को ढूंढें।
  • जब आपका डिवाइस हेडफ़ोन का पता लगाता है, तो उसका चयन करें और 0000 (चार शून्य) दर्ज करें यदि वे आपको एक्सेस कोड के लिए कहें तो
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com