ekterya.com

रूणस्केप में हमले के स्तर को कैसे बढ़ाएं

रूणस्केप में, हमले का स्तर एक मूलभूत विशेषता है, क्योंकि यह आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे हथियारों के आधार पर निर्भर करता है, साथ ही यह संभावना भी है कि आपके हिट आपके शत्रु तक पहुंचते हैं। आपके पास एक बार में अपने हमले के स्तर को बढ़ाने या एक अधिक संतुलित चरित्र बनाने के लिए रक्षा और ताकत के बीच युद्ध के अनुभव को विभाजित करने का विकल्प होता है। स्तर बढ़ाना धीमा हो सकता है यदि आपको नहीं पता कि कहां जाना है, तो इस समस्या को हल करने के लिए इस लेख को पढ़ते रहें।

चरणों

भाग 1

सामान्य सलाह
रूनेस्केप चरण 1 में लेवल अप आक्रमण शीर्षक वाली छवि
1
लड़ाई सेटिंग्स बदलें। प्रेस F4 या अपनी शक्तियों के इंटरफेस को खोलने के लिए तीन बैंगनी स्पार्क्स की छवि पर क्लिक करें। एक बार अंदर, कॉम्बैट सेटिंग्स टैब का चयन करें और निम्नलिखित परिवर्तन करें:
  • दाईं ओर स्थित "हाथ-टू-हाथ से निपटने का अनुभव" अनुभाग में, हमले, बल और बचाव के बीच के अनुभव को विभाजित करने के लिए "संतुलित" चुनें। यदि आप तेजी से वृद्धि करना चाहते हैं, लेकिन एक ही समय में अधिक कठिन हो, इस विकल्प में प्राप्त सभी अनुभवों को ध्यान में रखने के लिए "हमला" का चयन करें।
  • बाईं ओर "कॉम्बैट मोड" अनुभाग में, "क्रांति।" चुनें इस तरह, आप स्वचालित रूप से कौशल का उपयोग करेंगे, जो युद्ध में काफी वृद्धि करेगा।
  • रूनेस्केप चरण 2 में लेवल अप एटैक नामक छवि
    2
    जैसा कि आप ऊपर उठते हैं, बेहतर आपकी टीम यदि राक्षसों को लेवलिंग गाइड में अनुशंसा की जाती है तो आपको बहुत अधिक क्षति हो सकती है या यदि आप बहुत सारे भोजन या उपभोग्य वस्तु का उपयोग करते हैं, तो आपको शायद बेहतर उपकरण चाहिए आपको संभवत: एक पल के लिए सपोर्ट करना बंद करना चाहिए ताकि बेहतर हथियारों और कवच का निर्माण किया जा सके।
  • यदि आपकी समस्याएं जारी रहती हैं, तो राक्षस की कमजोरी के लिए इंटरनेट पर खोज करें या अन्य खिलाड़ियों के साथ परामर्श करें। हमेशा हथियार ले लो जो काट, कुचलने और आप को चीरते हैं ताकि आप उन्हें विनिमय कर सकें। साथ ही, ऐसे राक्षसों से बचें जो जादुई हमलों या सीमा तक कमजोर हैं, यह एक हाथापाई में उन्हें खत्म करने में अधिक समय लगेगा
  • रूनेस्केप चरण 3 में लेवल अप आक्रमण शीर्षक वाली छवि
    3
    अगर आपके पास पौष्टिकता है जो अनुभव को बढ़ाती है, तो उनका उपयोग करें आमतौर पर, इन औषधि का संग्रह व्यर्थ समय के लायक नहीं है, क्योंकि उनकी अवधि सीमित है और आमतौर पर उन्हें प्राप्त करना बहुत मुश्किल होता है। हालांकि, अगर आप अपने दिग्गजों को नियमित रूप से मारने से ब्रेक लेना चाहते हैं, तो आप उन्हें देखकर मजा कर सकते हैं:
  • आप अपवित्र क्रिएशन के मिनेगमेज में पवित्र मिट्टी के बिच्छू प्राप्त कर सकते हैं।
  • गिरते हुए सितारों (हमले) गैर-विनिमेय आइटम हैं जो केवल खज़ाना हंट मिनेगामे में यादृच्छिक इनाम के रूप में सशुल्क सदस्यों के लिए उपलब्ध हैं।
  • लड़ाई दस्ताने (मेली) ऐसी वस्तुएं हैं जो शायद ही कभी हासिल की जाती हैं या एक मालिक की हत्या के बाद गिरती हैं। प्रकृति में लड़ते समय वे अधिक प्रभावी होते हैं, जो अन्य खिलाड़ियों के हाथों मरने के जोखिम के लायक नहीं हो सकते हैं।
  • हटी पंजे केवल जनवरी पार्टियों के लिए इस घटना के दौरान उपलब्ध हैं।
  • रूनेस्केप चरण 4 में लेवल अप एटैक नामक छवि
    4
    उच्च स्तर पर ट्रेन की प्रार्थना। एक बार जब आप 60 या 70 के स्तर से अधिक की हमला क्षमता को प्रशिक्षित करते हैं, तो प्रार्थना के बिना लड़ने के लिए आपके लिए बहुत मुश्किल होगा। प्रार्थना को प्रशिक्षित करने के लिए हड्डियों को दबाना
  • रूनेस्केप चरण 5 में लेवल अप एटैक नामक छवि
    5
    शिकारी कौशल को प्रशिक्षित करें यदि आप 70 के स्तर से अधिक के लिए हमले कौशल बढ़ाने की कोशिश करते हैं सदस्यता लेने वाले सदस्यों को उनके मुकाबला स्तर के लिए उपयुक्त शिकारी चुनौतियों को पूरा करने पर विचार करना चाहिए। यह हमेशा आपको तेज अनुभव को बढ़ावा नहीं देगा, लेकिन आप इसे उच्च स्तरों पर सराहना करेंगे अनूठा सदस्य हंटर क्षमता आपको राक्षसों को पराजित करने की अनुमति देगा, जो आपको एक महान अनुभव और उच्च स्तरीय ऑब्जेक्ट प्रदान करते हैं।
  • अगर आप उच्च स्तर तक पहुंचने में कठिनाई के बजाय अपने हमले को थोड़ा सुधारना चाहते हैं, तो शायद यह आवश्यक नहीं है।
  • भाग 2

    नि: शुल्क खेल
    छवि शीर्षक 99 strength.jpg

    Video: टाई {Origami} के साथ नोट शर्ट बनाने के लिए

    1
    स्तर 1 से 20 तक इस बिंदु पर, आपके पास कई प्रकार के विकल्प हैं आप बर्थ्रोप के उत्तर में जा सकते हैं और ट्रॉल को मार सकते हैं, हालांकि आप उनसे कई ऑब्जेक्ट नहीं प्राप्त करेंगे। आप लूमब्रिज तक जा सकते हैं और महलों के उत्तर में मुर्गियों को पंखों को इकट्ठा करने और बाद में उन्हें बेचने के लिए मार सकते हैं। यदि आप थोड़ा आगे उत्तर में जाते हैं, तो आप बीफ़ी बिल फ़ील्ड्स में जा सकते हैं और गायों को मार सकते हैं। उस जगह में, आप बहुत पैसा इकट्ठा करेंगे, क्योंकि बीफ़ी बिल आपके लिए गायों को रखेगा। अंत में, आप पश्चिम में पुल के ऊपर सिर और दो झोंपड़ी के पास गोब्लिन को मार सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 99 ताकत 2. पीएनजी
    2
    स्तर 20 से 30 तक पास के लिए 10 सोने के सिक्कों और अल-खरीद की तरफ जाओ। महल सीढ़ियों पर चढ़ो और अल-खरीद के योद्धाओं की हत्या करना शुरू करें। वे आपको बहुत सारी जड़ी-बूटियाँ देंगे, जिसका अर्थ है कि आप एएफके (कीबोर्ड से दूर) बहुत आसानी से छोड़ सकते हैं। यदि आपके पास कई जीवन अंक नहीं छोड़ते हैं, तो कुछ सिक्कों को चुनें जो गिरते हैं और पश्चिम में स्थित कबाब की दुकान की ओर बढ़ते हैं। वहां, आप प्रत्येक सिक्का के लिए कबाब खरीद सकते हैं और 1000 स्वास्थ्य बिंदुओं का इलाज कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 99 ताकत 3.jpg
    3
    30 से 40 के स्तर ग्रेट मार्केट में सिर्फ कुछ सौ सोने की धूल भरी चाबी खरीदें, और उसके बाद उस स्थान से दक्षिणपश्चिमी का सिर हो जाएं जब तक आप बंद दरवाजे वाले घर नहीं देखते हैं। दरवाजा खोलने के लिए कुंजी का उपयोग करें और फिर सीढ़ियों से नीचे जाएं, जहां आप पहाड़ी पर दिग्गजों को मार सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप बड़े हड्डियों को इकट्ठा करते हैं और उन्हें आसानी से अपनी प्रार्थनाओं को ऊपर उठाने के लिए दफन करते हैं, साथ ही साथ लिम्पर्ट जड़ें भी, जो आप प्रत्येक हजार सिक्कों पर बेच सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाले मांस क्रॉलर्स 4.jpg
    4

    Video: DIY: Weihnachtsstern / क्रिसमस स्टार

    40 से 50 के स्तर सुरक्षा किले के दूसरे स्तर तक जाएं और उत्तर में सिर जब तक आप मांस ट्रैकर्स से भरा कमरा नहीं पाते। उन्हें मार डालो, अधिमानतः एक तेज हथियार के साथ एक भाला की तरह ये राक्षसों ने 42 रनों की आग और 2 प्राकृतिक रूनों को बहुत बार, साथ ही उच्च स्तर वाले जड़ी-बूटियों के लिए भी उतारा।
  • छवि शीर्षक 99 ताकत 4.jpg
    5
    50 से 70 के स्तर इस बिंदु पर, आपके पास दो विकल्प हैं यदि आप प्रति घंटा सबसे अधिक अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं, तो वर्रक सीवर के लिए सिर और मॉस दिग्गजों को मारना वे कई ऑब्जेक्ट्स नहीं फेंकते, लेकिन वे तेज हमलों के लिए कमजोर हैं, इसलिए आप रिक्लिक स्किमिटर का इस्तेमाल कर सकते हैं या अधिक दो-तलवार की तलवार को और अधिक प्रभावी बना सकते हैं। आप सुरक्षा किले के चौथे स्तर तक जा सकते हैं और अंकुस को मार सकते हैं। ये राक्षस प्रति घंटे एक अच्छा अनुभव प्रदान करते हैं, साथ ही साथ यूवी ट्रंक, मिथ्रिल और युद्ध छड़ जैसी कई महंगी चीजें।
  • छवि शीर्षक 99 ताकत 5.jpg



    6
    70 से 99 तक का स्तर यहां आपके पास दो विकल्प भी हैं आप लीमेट्रा कालकोठरी में घातक लाल मकड़ियों को मार सकते हैं, जो मुफ़्त खिलाड़ियों के लिए खेल का सबसे बड़ा अनुभव प्रदान करते हैं, हालांकि ध्यान रखें कि वे किसी वस्तु को नहीं फेंकते और जहरीले होते हैं आप पैरामो कालकोठरी या रेगिस्तान के गलियारे में भी जा सकते हैं और नरकांधों को मार सकते हैं। ये राक्षस मकड़ियों के समान एक घंटे का अनुभव प्रदान करते हैं, लेकिन वे हड्डियों और जादूओं को अधिक बार बहा सकते हैं।
  • भाग 3

    भुगतान खेल
    छवि शीर्षक 99 ताकत 01.jpg
    1
    शिकारी के अपने स्तर को बढ़ाने की संभावना पर विचार करें यदि आप अपने खाते को अधिकतम करना चाहते हैं, तो शायद यह अच्छी बात है कि आप अपने हाथापाई के हमले के आंकड़ों के साथ हंटर कौशल को बढ़ाते हैं, क्योंकि आप एक ही समय में दोनों क्षमताओं को ऊपर उठाने में सक्षम होंगे। यह आपको खेल के अंतिम उदाहरणों में से कुछ बेहतरीन राक्षसों तक पहुंच प्रदान करेगा, जिसमें अत्यधिक आंकड़ों की आवश्यकता होती है, जैसे कि राक्षसी राक्षस।
  • छवि शीर्षक 99 strength.jpg
    2
    स्तर 1 से 20 तक ये तरीकों के मुफ़्त खेल के समान होंगे। सामान्य रत्न प्राप्त करने के लिए गॉब्लिन, पहाड़ ट्रोल या ड्रोन को मारो
  • छवि शीर्षक 99 ताकत 6.jpg
    3
    स्तर 20 से 30 तक कार्यकर्ता तिलचट्टे को मारता है उनमें से प्रत्येक आपको एक अच्छा अनुभव और साथ ही अच्छे ऑब्जेक्ट और कुछ बहुत दुर्लभ हैं जैसे कि रिक्ति स्किमिटर। ये राक्षस सुरक्षा किले में स्थित हैं जो लिमिटरा के दक्षिण में एक दरार के माध्यम से पहुंचा जा सकता है, जो कि आत्माओं के युद्ध के बगल में स्थित है।
  • छवि शीर्षक 99 ताकत 7.jpg
    4
    30 से 40 के स्तर सैनिक तिलचट्टे को मार डालो ये राक्षस कामगारों के समान क्षेत्र में हैं और वे बहुत ही सामान्य रकम की वस्तुएं फेंकते हैं और यहां तक ​​कि एक संभावना है कि वे मध्यवर्ती स्तर की चर्मपत्र फेंक देते हैं। हैरानी की बात है, वे इस तरह के निम्न स्तर के साथ-साथ अच्छी वस्तुओं को पहले उल्लेख करने के लिए अच्छा अनुभव देते हैं
  • छवि शीर्षक 99 ताकत 8.jpg
    5
    स्तर 40 से 60 एक द्वंद्वयुद्ध की अंगूठी और पूर्व में पूर्व का उपयोग करके कैसल युद्ध को टेलीपोर्ट वहां, आपको बड़ी संख्या में ऑगर्स मिलेंगे, जो आमतौर पर बीज बोते हैं, और साथ ही बड़ी संख्या में गोल्डन किरमा केकड़ों की तुलना में लम्बे होती हैं। असल में, ये राक्षस कई वस्तुएं नहीं फेंकते हैं, लेकिन जो अनुभव वे देते हैं वह काफी है। आप अरदोना के पश्चिम में मोस दिग्गज भी मार सकते हैं।
  • 99 ताकत 9 पीएनजी शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: स्टार और स्क्रीन को 3 पार्टी वर्ण

    60 से 70 के स्तर टैवरली कालकोठरी में नरक को मार डालो उस क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए, आपको एक धूल भरी कुंजी की आवश्यकता होगी या आपके पास शॉर्टकट का उपयोग करने के लिए 70 ऐग्रीली पॉइंट्स हो सकते हैं जो आपको नीले ड्रेगन पर ले जाता है, या 80 अंक सीधे एक ही नरक के लिए शॉर्टकट का उपयोग करने के लिए। भोजन, साथ ही साथ आत्मा विभाजन की आवश्यकता को अस्वीकार करने के लिए गुतन या वैम्पीरिक आभा का एक समूह का उपयोग करें, लेकिन यह संभावना नहीं है कि आपके पास यह है। आकर्षक इंप्स उपयोगी हो सकते हैं, क्योंकि उनका खेल में सबसे ऊंचा सोने का जादू अनुक्रमित है।
  • छवि शीर्षक 99 ताकत 10.jpg
    7
    70 से 80 के स्तर जमे हुए ड्रेगन तक पहुंचने के लिए अपनी तहखाने स्तर 85 तक बढ़ाकर विचार करें। यह केवल आपको बाद के गेम के लिए अराजकता का हथियार नहीं देगा, लेकिन आप बहुत पैसा और अनुभव भी प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, दलित शिविर के दक्षिण में निर्वासित कालाफिका हाइव के लिए और निर्वासित कालीफोस संरक्षकों को मारना चाहते हैं। ये राक्षस नीले रंग के आकर्षण और जड़ी-बूटियों को बार-बार, साथ ही अभिजात्य पटरियों को भी बहाएंगे।
  • छवि शीर्षक 99 ताकत 11.jpg
    8
    80 से 9 0 के स्तर इस बिंदु पर, यह अत्यधिक सिफारिश की जाती है कि आपके पास हंटर का उच्च स्तर है, क्योंकि लगभग सभी राक्षस जो उच्च अनुभव प्रदान करते हैं, इस क्षमता में स्तर 80 या उससे अधिक की आवश्यकता होती है। यदि आपके पास है, तो हंटर के टॉवर और दैवीय युद्धों के कालकोठरी क्रमशः गहरे भूरे या आध्यात्मिक रेंजरों को मार डालें। अन्यथा, जंगल के राक्षसों को असलटो बारबारो तक पहुंचाकर दक्षिण की ओर बढ़कर और जंगली प्रशिक्षण को पूरा करने के बाद बवंडर में कूदकर मार डालते हैं।
  • छवि शीर्षक 99 ताकत 12.jpg
    9
    90 से 99 तक के स्तर फिर, एक उच्च शिकारी स्तर व्यावहारिक रूप से आवश्यक है। यदि संभव हो, एयरट को मार डालो तो सबसे अच्छी प्रार्थना और युद्ध के अनुभवों में से एक को प्राप्त करें, जो सूअर दस्ताने पाने के अलावा, जो कुछ मिलियन प्रत्येक के लायक हैं। स्तर 95 शिकारी कौशल का प्रयोग करते हुए मिशन "द जागृति का विश्व" पूरा करने के बाद ऑटोमैटॉन ट्रैकर्स को मारने की भी अत्यधिक सिफारिश की गई है। ये राक्षस महंगी वस्तुओं जैसे कि जादू की चड्डी और शार्क फेंक देंगे। अगर आप उनको नहीं मार सकते, तो दिव्य युद्धों के तहखाने में जनरल ग्रेराडोर को अपने अधीनस्थों के साथ मारकर पानी के राक्षसों को मार डालो।
  • युक्तियाँ

    • एक ही समय में अपने बचाव के स्तर को बढ़ाने से आप बेहतर कवच का उपयोग करने की अनुमति देंगे, जो आपको अधिक शक्तिशाली राक्षसों से बचाएगा।
    • एक बार जब आप निम्न स्तरों को पार कर लेते हैं, तो मिशन में कुछ समय लगता है कि आप राक्षसों की हत्या कर सकते हैं। हालांकि, वे बहुत कम बोरिंग हैं, इसलिए जब आपको ब्रेक की आवश्यकता होती है तो उन्हें करें
    • बहुत सारे भोजन लाने के लिए मत भूलना यह अपने आप को करने की तुलना में भोजन खरीदने के लिए बहुत तेज़ है, लेकिन जब आपके पास उच्च हमले का स्तर होता है तो यह महंगा हो सकता है
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com