ekterya.com

एक अच्छा रूणस्केप खाता कैसे बनाएं

रनसस्केप की अनूठी विशेषताओं में से एक अक्षर और खिलाड़ी हैं। आप क्या चाहते हैं और आप क्या बदलना चाहते हैं, इसके लिए कई विकल्प हैं। यहां आपके पास एक अच्छा Runescape खाता बनाने का तरीका है।

चरणों

एक अच्छा रूणस्केप खाता चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
1
लड़ाई में स्तर बढ़ाने से पहले आपको एक क्षमता शुरू करनी होगी। खनन और ब्लैकस्मिथिंग, मत्स्य पालन और पाक कला, लकड़ी और आग, जड़ी बूटी और टिलिज (और अन्य कौशल)। मेरे खातों में मैं मछली पकड़ने के साथ शुरुआत करता हूं, क्योंकि स्तर बढ़ाना बहुत आसान है, अच्छे पैसे की रिपोर्ट करें, और जब आप लड़ाई में स्तर बढ़ाने का फैसला करते हैं तब भी भोजन तैयार करते हैं। एक बार जब आप स्तर 35 या 30 में पहुंच गए कौशल में से एक हो, तो आप अपने लड़ाकू लक्ष्यों को पूरा करने के लिए लोहे, कांस्य या स्टील के कवच खरीदने के लिए पर्याप्त धन की आय प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक अच्छा रूणस्केप खाता चरण 2 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    2
    उन कौशलों के बारे में सोचें जो आप आराम से पहले सुधार करना चाहते हैं, या जिन्हें आप सबसे अधिक पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। यदि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, तो सिगार न बनें यदि आप शुरुआत नहीं कर रहे हैं, सिगार बनना एक मजेदार विचार हो सकता है। सबसे लोकप्रिय सिगार जादूगर, जुआरी, रनो, रक्षाहीन और कुशल हैं।
  • एक शुद्ध जादूगर अपने जादू और उसकी रक्षा, या केवल उसके जादू को बढ़ा देता है
  • एक सट्टेबाज अपने हमले और रक्षा को अधिक बढ़ाता है, और अपनी ताकत बनाए रखता है। इसका इस्तेमाल दुगुईंग में किया जाता है
  • एक शुद्ध रनो में 70 हमले (कुचलने), 99 की ताकत और 40 रक्षा (रून के कवच के लिए)
  • रक्षा के बिना शुद्ध शुद्ध रनो के बराबर है, केवल अंततः यह 99 हमले के साथ खत्म हो जाएगा ... लेकिन यह आम तौर पर 60 में बनाए रखा जाता है, जो कि सबसे कम संभव मुकाबला बनाए रखता है, और रक्षा के 1 99 के साथ ताकत है।
  • एक कौशल्य किसी भी मुकाबला कौशल को बढ़ाने और दूसरों पर केंद्रित नहीं है
  • एक अच्छा रूणस्केप खाता चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला छवि



    3
    अपने चरित्र के नाम के बारे में सोचो क्या यह आपको प्रतिबिंबित करेगा, उदाहरण के लिए, एक इंटरनेट छद्म नाम या एक उपनाम जिसे आपके पास पहले से है, या क्या आप चरित्र के अनुसार एक चुनेंगे? याद रखें कि आपको नाम रखना चाहिए, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपको यह पसंद है। एक असामान्य, रचनात्मक और मूल नाम बनाने का प्रयास करें बिना किसी संख्या के नाम ढूंढें, जैसे "ज़ेज़िमा 405712" जो लोग देखते हैं वे आपको एक के रूप में पहचानेंगे नौसिखिया, या किसी अनुभव के बिना
  • एक अच्छा रूणस्केप खाता चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    आप क्या चाहते हैं के अनुसार अपने चरित्र के शारीरिक रूप और कपड़े बनाएँ। यदि आपका चरित्र एक लड़ाकू है, तो पतली हथियारों के बजाय मांसपेशियों की तलाश करें उन कपड़ों की एक शैली प्राप्त करें जो आपके लिए देना चाहते हैं। महिलाओं के लिए, पूर्वनिर्धारित पोशाक के रूप में पोशाक, स्कर्ट या पैंट पहनने का विकल्प होता है। यदि आप चाहते हैं कि आपका मादा चरित्र किसी न किसी तरह दिखें, तो आप उसे अधिक मांसपेशियों को भी दे सकते हैं और अंततः हर कोई अपने व्यक्तिगत रूप से थक जाता है। जब आप करते हैं, तो याद रखें कि आप इसे बाद में बदल सकते हैं आप इसे मुफ्त में कर सकते हैं (ध्यान दें कि कपड़ों के अपडेट के कारण कीमतें बदल सकती हैं) इस रूप में हेयरस्टाइल भी शामिल है और वही लागू होता है खाता बनाते समय आप इसे निःशुल्क चुन सकते हैं, और फिर आप इसे बदल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सभी अद्यतनों के बाद सिगार लगभग समाप्त हो चुके हैं, लेकिन ... क्योंकि पीवीपी मौजूद है (खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी), शुद्ध धीरे-धीरे लौट रहे हैं। अधिकांश शुद्ध व्यक्ति मुकाबले की मुकाबला करने की क्षमता, मुख्य रूप से हमला, ताकत, रेंज और जादू पर ध्यान केंद्रित करते हैं (थोड़ा सा प्रार्थना भी)। सामान्य तौर पर वे 1 रक्षा के साथ शुद्ध होते हैं। आजकल इन सिगारों की सिफारिश नहीं की जाती है, क्योंकि वे सामान्य हैं, हालांकि अद्यतन हैं। अब टैंकरों की सिफारिश की जाती है, जो धीरे-धीरे अधिक लोकप्रिय हो जाती हैं, लेकिन अभी तक इतनी आम नहीं हैं हाँ, मैं इस प्रकार की सिगारों की सिफारिश करता हूं वे रक्षा, रेंज और मैजिक पर ध्यान केंद्रित करते हैं (और कुछ प्रार्थना और धैर्य)। यदि आप कम स्तर के युद्ध के साथ एक सिगार बनना चाहते हैं, तो 1 रक्षा आपके लिए है, बस क्योंकि रक्षा एक मुकाबला कौशल है जो इसके स्तर को बढ़ाता है तो, जाहिर है, अगर आपके पास एक नहीं है, तो आप युद्ध के स्तर पर आगे बढ़ना अधिक कठिन हो जाएगा। समनिंग और पीवीपी (खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी) और सिगार से इसके कनेक्शन के बारे में कुछ सवाल हैं। नहीं, इसका उपयोग खिलाड़ी-बनाम-खिलाड़ी गतिविधियों में नहीं किया जा सकता। अधिकांश सिगारों को इस क्षमता से बचने का प्रयास करना चाहिए।
    • कुछ एनपीसी (गैर बजाने योग्य अक्षर) आप पर आसानी से हमला कर सकते हैं इन एनपीसी को अपनी सीमा में प्रवेश करते समय आप पर हमला करने को रोकने के लिए, आपका मुकाबला स्तर एनपीसी के स्तर से दोगुने से अधिक होना चाहिए। इसलिए यदि आप एक स्तर 20 डार्क विज़ार्ड देखते हैं, तो आप 41 के स्तर तक पहुंचने तक आपको पीछा करना बंद नहीं करेंगे। क्या यह समझ है?
    • एक सभ्य स्तर के मुकाबले के लिए, निम्नलिखित कौशल आपको मदद करेंगे: जादू, ताकत, रक्षा, हमले, प्रार्थना, सीमा, हिट अंक और कॉल नोट: यदि आप जादू का प्रयोग करते हैं, उदाहरण के लिए, अपने लड़ाकू स्तर को बढ़ाने के लिए, मैजिक और डिफेंस काम करेंगे, लेकिन कुछ नहीं। अन्य कौशल के साथ ही यह निर्भर करता है कि किस पर एक बड़ा है
    • याद रखें कि गैर-मुकाबला कौशल उतने ही महत्वपूर्ण हैं जितने कि हैं। Labranza कौशल के साथ एक स्तर 20 एक अच्छा खिलाड़ी है, है ना?
    • एडवेंचर्स रूणस्केप का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं कारनामों मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह भी बहुत आसान है। कई लोग हैं, और कुछ को एक निश्चित स्तर की कौशल की आवश्यकता हो सकती है, जबकि अन्य को यह आवश्यकता हो सकती है कि अन्य कारनामों को पहले से पूरा किया जा सके। जितना संभव हो उतनी कौशल प्रशिक्षित करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि ऐसा करने से आप रोमांच के लिए आवश्यकताओं की पूर्ति करेंगे। यदि आप रोमांच बनाते हैं, तो आप सभी जानते हैं, आपको पुरस्कार मिलेगा। और पुरस्कारों का हम एक महान कारण है कि हम उन्हें क्यों बनाते हैं, है ना? कुछ पुरस्कार जीपी, वस्तुओं, नए क्षेत्रों तक पहुंच और / या कौशल एक्सपी हो सकते हैं। हर खिलाड़ी को अंततः एक साहस करना पड़ता है, इसलिए जितना संभव हो उतना करना उतना अच्छा है।
    • कुशल खिलाड़ी आमतौर पर खेल में सबसे अमीर होते हैं। क्यों? क्योंकि, जैसा हमने कहा था, वे केवल गैर-मुकाबला कौशल पर ध्यान केंद्रित करते हैं। जीपी प्राप्त करने के लिए गैर-लड़ाकू कौशल का उपयोग किया जाता है मुझे गलत मत समझो, लड़ाकू कौशल भी जीपी प्राप्त करने के लिए काम करते हैं, लेकिन जो लोग इसके लिए नहीं बने हैं इसलिए कुशल लोग जो उन पर ध्यान केंद्रित करेंगे, जाहिर है, बहुत समृद्ध होंगे।
    • धन भी बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि आपको कांस्य खंभा से 99 ताकत नहीं मिल सकती है जब तक आपके पास बहुत धीरज नहीं है।

    चेतावनी

    • पैसे के लिए भीख मांगना मत, कोई भी भिखारी पसंद नहीं करता। अजीब नाम वाले खिलाड़ियों की तुलना में भिखारी भी अधिक अप्रिय हैं।
    • कभी भी भ्रमित या भ्रामक नाम, जैसे "आईटीआईटीटीआई", या शब्दों के बीच कई रिक्त स्थान वाले नाम, जैसे कि "आप को मार डालो" न करें, या ऐसे नाम जिन में आपत्तिजनक भाषा हो। जैसे ही वे आपको पकड़ते हैं, उतनी ही वे आपको निकाल देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com