ekterya.com

ड्यूटी ऑफ ड्यूटी में जल्दी कैसे उठाना है - ब्लैक ऑप्स

यदि आप अपने दुश्मनों को हराने और एक समर्थक की तरह उन्नयन करके अद्भुत सामग्री अनलॉक करना चाहते हैं, तो आपको जल्दी से ऊपर उठाना होगा इन पात्र युक्तियों और युक्तियों को अपने चरित्र को अगले स्तर तक ले जाने, हथियारों, चुनौतियों और अद्भुत सामग्री को अनलॉक करने के लिए पढ़ें, जो आपकी सहायता करेगा।

चरणों

छवि का शीर्षक स्तर अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी_ ब्लैक ओप्स चरण 1
1
मल्टीप्लेयर मोड दर्ज करें अनुभव (या एक्सपी) रैंक या स्तर, मल्टीप्लेयर मोड में और ऑनलाइन रैंकिंग में और भी अधिक निर्धारित करता है। जितनी तेजी से आप XP जीतते हैं, उतना तेज़ होकर आप हथियारों और लाभों को अनलॉक करेंगे। ऑनलाइन गेम में शामिल हों और अपने सीडीडी स्क्रीन के मेनू में मल्टीप्लेयर मोड चुनें: BO
  • स्तरीय अप फास्ट ऑन ड्यूटी का ब्लैक ओप्स चरण 2
    2
    गेम मोड चुनें जो बहुत सारे एक्सपी प्रदान करते हैं आप किसी भी गेम मोड में बहुत सारे एक्सपी प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन कुछ इनाम वाले खिलाड़ी अधिक के साथ।
  • खोज और नष्ट (बीडी) यह गेम मोड आपको हत्या के लिए 500 XP, दुश्मन की हत्या के लिए 600 एक्सपी देगा या बॉम को निष्क्रिय कर देगा और सिर शॉट के लिए 1,000 एक्सपी देगा।
  • तोड़फोड़। इस गेम के माध्यम से खिलाड़ियों को 50 एक्सपी के लिए हत्या, एक दुश्मन को नष्ट करने के लिए 100, एक बम रखने के लिए 100 और एक बम को निष्क्रिय करने के लिए विस्फोट करना और 500 को खिलाया जाता है। बीडी के विपरीत, यह विधा आपको खिलाड़ी को पुनर्जीवित करने की अनुमति देता है
  • Video: आलसी लोग सुबह जल्दी कैसे उठें | How to Wake Up Early in the Morning

    स्तरीय अप फास्ट ऑन ड्यूटी का ब्लैक ओप्स चरण 3
    3
    सही लाभ चुनें खेल शुरू होने से पहले, आपके पास एक श्रेणी को अनुकूलित करने और आपके द्वारा चुने गए मोड के लिए उपयुक्त लाभ जोड़ने का समय होगा।
  • "स्कैवेंजर" लाभ आपको अतिरिक्त गोला-बारूद और चार्जर्स के साथ इनाम देगा, और आपको गोला-बारूद से बाहर जाने से रोक देगा।
  • "बुलेटप्रूफ वेस्ट" लाभ 35% तक विस्फोटक क्षति को कम करता है, इसलिए यह विध्वंस और बीडी मोड के लिए एक महत्वपूर्ण लाभ है, खासकर जब खिलाड़ी एक बम रखता है या निष्क्रिय करता है।
  • "प्रेत" लाभ आपको विमानों को जासूसी करने के लिए अदृश्य बना देता है दुश्मन के इलाकों में उतरना उपयोगी है, क्योंकि इस लाभ से आपको रडार पर नहीं देखा जाएगा।
  • इमेज का शीर्षक स्तर अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी_ ब्लैक ओप्स चरण 4
    4
    नक्शे को जानिए मानचित्र के साथ अपने आप को परिचित कराने से निश्चित रूप से आपको लाभ मिलेगा, जबकि खेल जारी रहेगा, जबकि इसके माध्यम से नेविगेट किया जाएगा। सबसे आम छुपा स्थानों और नक्शे पर सबसे महत्वपूर्ण स्थानों के लिए सबसे कम मार्गों का ध्यान रखें।
  • इमेज का शीर्षक स्तर अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी_ ब्लैक ओप्स चरण 5
    5
    अपना हथियार चुनें एक हथियार चुनें जो आपके खेल की शैली में फिट बैठता है। यदि आप आसपास चलाना चाहते हैं, तो आपको एक M16 का उपयोग करना चाहिए। यह एक सभ्य हथियार है जो स्तर 1 में उपलब्ध है। यदि आपके खेल की शैली में उनके लिए जाने की बजाय दुश्मनों की प्रतीक्षा करना है तो आप एक स्नाइपर राइफल का उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: बार, STG-44, और FG42 nerfed + टूटी कनेक्शन?

    स्तरीय अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी_ ब्लैक ओप्स चरण 6 शीर्षक वाली छवि

    Video: सुबह जल्दी उठने का सबसे आसान तरीका | प्रारंभिक जागो अप करने के तरीके हिंदी में सुबह में




    6
    XP कमाई शुरू करें डिमोलिशन और बीडी मोड में, दुश्मनों को मारने के लिए एक्सपी जल्दी जीतने का एक निश्चित तरीका है वैसे भी, जल्दी से XP को बढ़ाने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप सिर को शूट करना चाहते हैं, खासकर बीडी मोड में। पंपों को रखने और अक्षम करने से, आपको एक सभ्य मात्रा में XP मिलेगा।
  • छवि का शीर्षक स्तर अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी_ ब्लैक ओप्स चरण 7
    7
    मुश्किल बैरकों मोड में बदलें थोड़ी देर के बाद, जब आप डिमोलिशन और बीडी मोड में महारत हासिल कर चुके हैं, तो आपको प्रमुख लीग में बदलना होगा: बैरकों का मुश्किल साधन। इस मोड में, मारने और मारने के लिए कम बुलेट की आवश्यकता होती है। तो सुनिश्चित करें कि आपने अतिरिक्त लाभ और अधिक शक्तिशाली हथियारों के लिए पर्याप्त XP अर्जित किया है या आप इस मोड में खो जाएंगे। बुद्धिमानी से अपने लाभों का उपयोग करें, क्योंकि इस मोड में मिनी नक्शा समाप्त हो जाएगी। विस्फोटक हथियारों पर स्विच करना एक अच्छा कदम हो सकता है
  • इमेज का शीर्षक स्तर अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी_ ब्लैक ओप्स चरण 8
    8
    अधिक XP प्राप्त करें प्रत्येक राउंड में आपके पास लगभग 14,000 XP का औसत होना चाहिए - कुछ खिलाड़ियों ने एक दौर में 26,500 XP तक जीता है। अगर आप एक अच्छी टीम में हों या एक के खिलाफ हो, तो राउंड तेजी से हो सकता है, लेकिन एक्सपी शानदार हो सकता है बैरकों के गेम की शैली के कारण, जब आपकी टीम का आधार होता है, तो आप हर 5 सेकंड में 50 एक्सपी जीतेंगे, भले ही आप मर गए हों (यह अधिक है अगर आप एक दुश्मन को मारने के बिना जीवित हैं)।
  • स्तरीय अप फास्ट ऑन ड्यूटी के ब्लैक ओप्स चरण 9
    9
    खेल का लाभ उठाएं यह महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आपके स्थान पर मौजूद कई खिलाड़ी हैं। एक अच्छी टीम के साथ, कुछ राउंड के बाद आपको बहुत सी XP मिलेगी।
  • स्तरीय अप फास्ट ऑन ड्यूटी के ब्लैक ओप्स चरण 10 का शीर्षक चित्र
    10
    आपको एक्सपी डबल करने के लिए ध्यान देना चाहिए कभी-कभी CoD: BO डबल XP सप्ताहांत की घोषणा करता है सुनिश्चित करें कि आप उन दिनों के दौरान ऑनलाइन खेलेंगे जो आपके पास मिले XP की मात्रा को दोगुना कर देगा।
  • युक्तियाँ

    • बार-बार खेलें और आप कौशल और एक्सपी आप चाहते हैं में वृद्धि होगी। कभी-कभी आपको धैर्य की आवश्यकता होती है।

    चेतावनी

    • किसी भी प्रकार से बचें जो आपको बताता है कि यह आपके खाते में पहुंच प्रदान करने के बदले आपको मुफ्त में XP देगा या आप अपना पासवर्ड प्रदान करेंगे यह एक धोखाधड़ी है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com