ekterya.com

ब्लैक ओप्स 2 में जल्दी कैसे ऊपर उठाना है

ब्लैक ओप्स 2 में स्तर ऊपर आपको अधिक उपकरण, अनुकूलन विकल्प और अधिक तक पहुंच प्रदान करेगा। अगर आप उच्चतम स्तर तक पहुंचने और ब्लैक ऑप्स 2 के लिए आपके लिए सब कुछ अनुभव करना चाहते हैं, तो इस गाइड को देखें।

चरणों

छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 1
1
नियमित रूप से हथियार बदलें। प्रत्येक हथियार में अनलॉक योग्य तत्व और चुनौतियों से संबंधित है, जो आपको EXP (अनुभव अंक) देगा। जब आप अपने हथियार में अधिकतम संभव स्तर तक पहुंच गए हैं, तो यह एक नया रूप में बदलने का समय है। नए हथियारों का उपयोग आप लगातार एक्सपर्ट जीतेंगे और आपको एक अधिक पूर्ण खिलाड़ी बनाने का अतिरिक्त लाभ होगा।
  • यदि कोई हथियार है जो आपको मारता है, तो समस्याओं का कारण बनता है, इसे पूरी तरह से उपयोग करने से रोकें। विभिन्न हथियारों का उपयोग करके एक्सपी प्राप्त करते समय आपकी प्रगति में तेजी आएगी, एक हथियार का उपयोग करके बहुत अधिक समय खर्च करना आपको अच्छे परिणाम न दे पाने पर आपको देरी होगी
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 2
    2
    उपयुक्त खेल मोड खेलें सभी गेम मोड आपको अनुभव प्राप्त करेंगे, लेकिन कुछ ऐसे हैं जिनमें आप इसे तेजी से जीत सकते हैं। दो सबसे लोकप्रिय में आप जितना अनुभव प्राप्त कर सकते हैं, उतनी ही कम कन्फर्मड या हॉट स्पॉट ये न केवल आपको दुश्मनों की हत्या के लिए अंक देता है, बल्कि उद्देश्यों को पूरा करने के लिए भी।
  • निश्चित कम आपको प्रत्येक दुश्मन पहचान के बैज के लिए 100 अतिरिक्त एक्सपी देता है, मूल रूप से आप प्रत्येक निम्न के लिए कमाने वाले अनुभव को दोगुना करते हैं। आप दुश्मनों को अपना लेने से भी अधिक बोनस अर्जित करते हैं।
  • उद्देश्यों को पूरा करने के लिए ब्लैक ऑप्स 2 अनुदान कॉल की ड्यूटी के पिछले किश्तों की तुलना में बेहतर है। इसका मतलब यह है कि, तेजी से ऊपर उठाने के लिए, आपको अपनी टीम की मदद करना होगा।
  • डबल एक्सपी बोनस के साथ एक सप्ताह के अंत में, खोज और नष्ट मोड में होने वाले नुकसान में आपको 1000 एसीपी देता है।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 3
    3
    छोटे नक्शे पर चलाएं। छोटे नक्शे जैसे नुकेटाउन, स्टैंडफ़ या पीसने आपको युद्ध की तर्ज पर रखेंगे। इसका मतलब यह है कि आपके पास नुकसान के लिए अंक अर्जित करने के अधिक अवसर हैं, बदले में इसका अर्थ है कि प्रत्येक गेम अधिक उत्पादक है। तेज़ी से प्रतिक्रिया करने और अपने शॉर्ट-रेंज के हथियारों का इस्तेमाल करने के लिए तैयार हों।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 4
    4
    प्रभावी ढंग से अंक की लकीर का उपयोग करें प्रत्येक लकीर में एक चुनौती है जिसे आपको पूरा करना है और जब आप करते हैं तो आपको अतिरिक्त एप मिलेगा (5, 15, 25, 50 हताहतों की संख्या)। जब आप अंक प्राप्त करते रहें तो उनका उपयोग करें उदाहरण के लिए, यदि आप सभी चुनौतियों को पूरा करते हुए अधिकतम अंक तक पहुंच गए हैं, या आखिरी मुश्किल है और एक लंबा समय लगता है, तो एक नई लकीर में बदलाव करें ताकि आप फिर से XP को जमा कर सकें।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 5
    5
    आसानी से सहायता के लिए सहायता प्राप्त करने के लिए सहायता का उपयोग करें। जब आप अपने अंक लकीर से संबंधित अधिकांश चुनौतियों को पूरा कर लेंगे, तो यूएवी, वीएसएटी या पीईएम जैसे समर्थन का उपयोग करें जबकि समर्थन लकीर सक्रिय है, आपको हर बार एक छोटा एप बोनस प्राप्त होगा, जब आपकी टीम का दूसरा खिलाड़ी एक दुश्मन को मारता है। हालांकि यह बोनस छोटा है, यह जल्दी से जमा कर सकता है। इसी तरह, प्वाइंट रन की तुलना में समर्थन रन आसानी से प्राप्त होता है, जिसका अर्थ है कि आप एक गेम के दौरान उन्हें कई बार उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 6
    6
    उद्देश्य का लाभ उठाएं ऐसे कई तरीके हैं जिनमें आप लक्ष्य से एक्सपी प्राप्त कर सकते हैं यदि आप समझदारी से खेलते हैं असल में, आप दुश्मन को एक उद्देश्य पूरा करने और तुरंत इसे ठीक करने की अनुमति देगा। इसे प्रभावी ढंग से पूरा करने के लिए, रणनीति को खोने से किसी को रोकने के लिए आपको अपनी टीम से संवाद करना होगा। यहां हम कुछ उदाहरण प्रस्तुत करते हैं:
  • वर्चस्व: जब आप किसी लक्ष्य को कैप्चर करते समय दुश्मन को खत्म करते हैं, तो आपको अतिरिक्त 100 एक्सपी मिलेगा। अपने लाभ के लिए इसे एक कैद बिंदु पर स्थानांतरित करके, कुछ दुश्मनों को मारकर और लक्ष्य को लेने से पहले स्थान छोड़कर इसका उपयोग करें। प्रत्येक वापसी के लिए डबल एक्सपी अर्जित करने के लिए यथासंभव अधिक से अधिक इस रणनीति को दोहराएं।
  • हॉट स्पॉट: लक्ष्य को कैप्चर करें जैसे आप आमतौर पर करते हैं और 200 EXP कमाते हैं। इसके बाद, विरोधी टीम इसे हटा दें और इसे ठीक से पुनर्प्राप्त करें। यह आपको 200 अतिरिक्त एक्सपी कमायेगा, जितनी बार आप कर सकते हैं उसे दोहराएं।
  • विध्वंस: बम लगाने और दुश्मनों को इसे निशाना बनाने दो। जैसे ही वे करते हैं, उस व्यक्ति को मार डालें जिसने इसे निष्क्रिय कर दिया और इसे फिर से लगाया। यदि आप बचाव के आरोप में हैं, तो दुश्मन को बम रखने की अनुमति दें, उसे मार डालें और फिर उसे निष्क्रिय करें। दोनों ही मामलों में, दुश्मन को उद्देश्य पूरा करने की इजाजत देने से पहले आपको अधिक अंक प्राप्त होंगे।
  • Video: ड्यूटी काले ऑप्स की कॉल 2 - समाप्त - अंतिम मिशन - गेमप्ले पूर्वाभ्यास भाग 22 (BO2)




    छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ऑप्स 2 चरण 7
    7
    ध्वज को कैद करें आप किसी भी दुश्मन के लिए डबल एक्स्प जीतेंगे, जो कि आपके पास ध्वज होने के दौरान मार डालेगा। जितनी बार आप कर सकते हैं मारने के लिए अपने आधार पर वापस लौटने के समय के रूप में ले लो। पीईएम की तरह समर्थन के साथ आपकी मदद करने के लिए अपने साथियों पर भरोसा करें, क्योंकि जब तक आपके पास अपने कब्जे में झंडा है, आप दुश्मन के मिनी मानचित्र पर दिखाई देंगे।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 8
    8
    सभी मोड में खेलो प्रत्येक गेम मोड में अलग चुनौतियों और पदक हैं जिन्हें आप प्राप्त कर सकते हैं। नियमित रूप से विभिन्न तरीकों का परीक्षण करके, आप प्रत्येक खेल के लिए प्राप्त एसीपी की मात्रा में वृद्धि करेंगे।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 9
    9
    सबसे बड़ा संभव एप हासिल करने के लिए अपने हथियार को अनुकूलित करें चूंकि हर हथियार, सहायक, लाभ और तकनीक में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, इसलिए आप एक ही समय में कई चुनौतियों को पूरा करने के लिए अपने हथियार का अनुकूलन कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, "विस्तारित लोडर" सहायक को उस लोडर का उपयोग करते हुए 50,100, 200, 300, 500 हताहत चुनौती को पूरा करने की आवश्यकता है। हालांकि इस गौण अकेले ज्यादा अनुभव नहीं प्राप्त करता है, उन्हें "अनफ़ोल्डिंग" और "मिरर रिफ्लेक्स" के साथ गठजोड़ करते हैं, और आप अपने हथियार का उपयोग करते हुए 3 चुनौतियों को पूरा कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 10
    10

    Video: काले ऑप्स 2 टीडीएम और पहेलियां # 1 Sidemen साथ

    प्रत्येक गेम में पदक जीतें, जल्दी से अपने एप को बढ़ाना विशिष्ट पदों को पूरा करके प्रत्येक खेल के दौरान आप विभिन्न पदक प्राप्त कर सकते हैं। यद्यपि कुछ भाग्य पर आधारित होते हैं, उन्हें प्राप्त करने में बहुत बड़ा अंतर हो सकता है।
  • प्रथम रक्त: यदि आप गेम में पहला नुकसान करने का प्रबंधन करते हैं, तो आप 500 एपिस कमाएँगे। आप तेजी से चलने वाली टीम के साथ खेल शुरू करके अपनी बाधाओं को बढ़ा सकते हैं ताकि आप अपने टीम के साथी से पहले नक्शे पर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर सीधे चला सकें।
  • Wipeout: 250 एपिप हासिल करने के लक्ष्य के करीब दो या दो से अधिक दुश्मनों को हटा दें। एक रवशामक के साथ एक हथियार का उपयोग करें ताकि अन्य लोगों को आपकी उपस्थिति के बारे में चेतावनी न दें।
  • लम्बी शॉट: एक लंबी दूरी से एक दुश्मन की हत्या आपको 25 एपिस दे देंगे हालांकि यह मुख्यतः स्निपरों को लाभ देता है, आप इस पदक को प्राप्त करने की उम्मीद में किसी भी हथियार के साथ मानचित्र पर शूट कर सकते हैं।
  • उद्घाटन कदम: आपको प्रभुत्व मोड में तटस्थ झंडे हासिल करने के लिए 500 एप मिलेगा। आप प्रत्येक दौर में यह पदक प्राप्त कर सकते हैं, जो कि प्रति खेल 1000 एक्स्प जीतने में सक्षम है। ध्वज को आगे बढ़ने और इसे कैप्चर करने के लिए एक "टैक्टीकल निविष्टियां" टीम के साथ हल्के वर्ग का प्रयोग करें।
  • ब्लैकआउट: आप दुश्मन UAV को नष्ट करके 100 EXP जीत सकते हैं। एक मिसाइल लांचर का उपयोग करके आप केवल प्रति दुश्मन यूएवी को नष्ट करके बहुत सारे एक्सपी खेल सकते हैं।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 11

    Video: क्यों ड्यूटी के कॉल था: काले ऑप्स 2 इतना बेहतरीन ?!

    11
    विन खेल यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन गेम जीतकर आपको महत्वपूर्ण बोनस मिलता है। ऐसे दोस्तों के समूह का पता लगाएं जिनके पास अच्छा संचार होता है। एक टीम के रूप में कार्य करना आप अक्सर विजय प्राप्त करेंगे और इस प्रकार आप अधिक तेज़ी से ऊपर उठेंगे
  • हर बार जब आपकी टीम एक गोल जीतती है, तो आप प्रत्येक बार 250 एप का पदक प्राप्त करते हैं, जो लंबे समय में आपको एक लाभ दे सकता है। जीतने वाली टीम खेल के अंत में हारने वाली टीम की तुलना में अधिक बोनस प्राप्त करती है
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 12
    12
    अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास मानचित्र के लेआउट को सीखने के लिए अपने लक्ष्य को सुधारने से, नियमित रूप से खेलते हुए और अपनी गलतियों से सीखने से आपकी दक्षता और स्तर बढ़ने की गति में वृद्धि होगी। इंटरनेट पर पेशेवरों के वीडियो देखें और अपने अगले गेम में अपनी रणनीति अपनाएं। आसानी से मारने के लिए नक्शे पर अच्छे स्थानों का पता लगाएं और अपने उद्देश्य को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करें यह सब आपको उच्च अंक प्राप्त कर देगा और अनुभव को तेजी से जमा कर देगा।
  • युक्तियाँ

    • देखें कि पेशेवरों की मदद से आप अपने गेम को बेहतर बनाने में कैसे मदद करेंगे।
    • पर्याप्त नींद लें, यदि आप सारी रात रहें, तो संभावना है कि आप थके हुए होंगे और कम उत्पादक होने लगेंगे।
    • अपने खेल को बदल दें, न सिर्फ रणनीति के साथ रहें- अन्यथा, आप ऊब हो जाएंगे।
    • M27 का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com