ekterya.com

ईबेट्स का उपयोग कैसे करें

ईबेट्स एक पुरस्कृत वेबसाइट है, जो ऑनलाइन खरीदारी या चेक के माध्यम से आपकी खरीदारी का प्रतिशत वापस देता है। रिटर्न की दरें स्टोर से स्टोर करने के लिए अलग-अलग हैं, लेकिन खरीदे गए उत्पादों के लिए 25 प्रतिशत तक लौटा सकते हैं। आपको अपनी खरीद के लिए पैसे कमाने के लिए एबेट्स द्वारा दिए गए लिंक के माध्यम से एक खाता बनाना होगा और ऑनलाइन खरीदारी करना होगा।

चरणों

विधि 1

एक खाता बनाएं
ईबेस चरण 1 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
1

Video: योग तकनीक: IBS के लिए योग मुद्राओं

ईबेट्स पर जाएंकॉम और एक नया खाता बनाएं आप डिस्काउंट कूपन, निःशुल्क शिपिंग या पैसे वापस नहीं पहुंच पाएंगे, जब तक कि आपके ईमेल के माध्यम से आपके पास उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड न हो।
  • ईबेस स्टेप 2 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    2
    फ़ॉर्म में अपना ईमेल पता और एक सुरक्षित पासवर्ड दर्ज करें फिर "रजिस्टर" पर क्लिक करें आपको अपने ईमेल के माध्यम से अपने खाते की पुष्टि करनी होगी
  • उपयोग की जाने वाली ईबेसेस चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    एक स्टोर चुनें जिसके माध्यम से आप $ 25 के लिए अपनी पहली खरीदारी करने के बाद $ 10 के लिए उपहार कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।
  • ईबेस चरण 4 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    4
    एबेट्स पर वापस जाएंकॉम और लॉग इन सामान्य रूप से उपयोग किए जाने वाले ऑनलाइन स्टोर को खोजने के लिए बाईं तरफ के लिंक का उपयोग करें वे स्टोर के प्रकार से सूचीबद्ध हैं
  • ईबेट्स स्टेप 5 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    5
    प्रत्येक स्टोर के आगे प्रतिशत चिह्न ढूंढें यह आपको आपकी खरीदारी के लिए प्राप्त धनवापसी दिखाएगा।
  • ईबेस चरण 6 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    6
    अपने खाते की सेटिंग्स पर जाएं अपने खाते से अपने पेपैल खाते से कनेक्ट करें ताकि वे आपके ईमेल के माध्यम से आपको त्रैमासिक भुगतान कर सकें। अपने पते पर भेजे गए चेक द्वारा भुगतान करने का विकल्प चुनें, यदि आप पेपैल का उपयोग नहीं करते हैं
  • विधि 2

    खरीदारी करें
    ईबेस चरण 7 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    1
    प्रत्येक अलग खरीद से पहले ईबेस स्टोर के लिंक पर क्लिक करें यद्यपि आप उस उत्पाद के बारे में पहले से शोध करते हैं, जिसे आप खरीदना चाहते हैं, तो एक नई विंडो खोलना, एबेट्स में लॉग इन करना और टैब का उपयोग करने के बजाय खरीदारी कार्ट में साधारण लिंक का पालन करना और खरीदना सर्वोत्तम है। यदि आपकी खरीद को बनाने के लिए आप Ebates लिंक का उपयोग नहीं करते हैं, तो आपकी खरीदारी धनवापसी के लिए योग्य नहीं होगी
  • ईबेस चरण 8 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    2
    ईबेट्स में सूचीबद्ध डिस्काउंट कोड और निःशुल्क शिपिंग कोड का उपयोग करें जब आप अपनी खरीदारी करते हैं और भुगतान करते हैं, तो कूपन फ़ील्ड में कोड दर्ज करें। फिर अपने क्रेडिट कार्ड का विवरण दर्ज करें और अपनी खरीदारी करें।
  • ईबेस चरण 9 का प्रयोग करें छवि शीर्षक



    3
    इस पृष्ठ के माध्यम से आपके द्वारा किए गए खरीदारियों को देखने के लिए ईबेस पृष्ठ पर लौटें आप पेपैल हस्तांतरण द्वारा अपने पैसे की वापसी के लिए या त्रैमासिक जांच के लिए पात्र होंगे इसके लिए आपको अपने पैसे वापसी टैब से पैसा घटाना होगा।
  • ईबेस चरण 10 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    4
    ईबेस शॉपिंग ट्रिप पुष्टिकरणों के लिए देखें आदेश देने के बाद, आपको एक पुष्टिकरण और ईबेट्स कंट्रोल नंबर प्राप्त करने के लिए आपको सूचित करना होगा कि आपने एक योग्य खरीदारी की है।
  • अधिकांश खरीदारियों को 48 घंटे में ट्रैक और भुगतान किया जाता है।
  • उपयोग की जाने वाली ईबेस चरण 11 का शीर्षक चित्र
    5
    ईबेट्स टूलबार डाउनलोड करें क्रोम, फ़ायरफ़ॉक्स और इंटरनेट एक्सप्लोरर उपकरण पट्टी का एक विस्तार प्रदान करते हैं जो एबेट्स में उपलब्ध साइटों का चयन करने में मदद करता है। जब ईबेस पैस बैक बटन आपको एक संभावित रिटर्न के बारे में बताता है, तो आप अपने ईबेट्स खाते से लॉग इन कर सकते हैं और अपने लिंक के माध्यम से योग्य खरीद कर सकते हैं।
  • विधि 3

    प्रतिबंधों और बोनस को समझें
    ईबेस स्टेप 12 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    1
    आपको यह समझना चाहिए कि एबेट्स के माध्यम से सभी स्टोर उपलब्ध नहीं हैं। वर्तमान में उनके पास 1500 से अधिक स्टोर हैं और पृष्ठ इंगित करता है कि हर सप्ताह वे और अधिक स्टोर जोड़ते हैं। पृष्ठ छोड़ने से पहले यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका स्टोर दूसरे क्षेत्र में नहीं है, खोज पट्टी का उपयोग करें।
  • Video: चिड़चिड़ा आंत्र सिंड्रोम | आईबीएस | न्यूक्लियस स्वास्थ्य

    ईबेस चरण 13 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    2
    सभी प्रतिबंध पढ़ें यदि आप जानना चाहते हैं कि आपके पसंदीदा ऑनलाइन स्टोर पर प्रतिबंध हैं, तो वर्णानुक्रम सूची की जांच करें https://ebates.com/help/storeexceptions.htm. कुछ स्टोर केवल कुछ अनुभागों की खरीद या अधिक से अधिक किसी विशिष्ट मूल्य के लिए अनुमति देते हैं।
  • उपयोग की जाने वाली ईबेस चरण 14 का शीर्षक चित्र
    3
    उन उत्पादों को वापस लौटाएं जो आप प्राप्त करते हैं, आप बदले में बदले नहीं रहना चाहते हैं उत्पाद वापस करने के बाद, स्टोर ईबेट्स को सूचित करता है कि यह आपके खाते से पैसा निकालता है। एक्सचेंजों को उसी तरीके से संसाधित किया जाता है, इसलिए आपको लौटा उत्पाद के लिए अपना पैसा वापस करने के लिए ईबेट्स के माध्यम से आइटम को वापस लौटा देना चाहिए।
  • ईबेस चरण 15 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    4
    अपने खाते में अतिरिक्त पैसे प्राप्त करने के लिए अपने मित्रों की सिफारिश करें। आप प्रत्येक दोस्त के लिए एक अतिरिक्त $ 5 प्राप्त कर सकते हैं जिसे आप सुझाते हैं और खरीदारी करते हैं। इस प्रक्रिया को प्रारंभ करने के लिए पेज के शीर्ष पर "मित्र को बताएँ" टैब पर क्लिक करें
  • 5
    अपनी रिफंड प्राप्त करने के लिए कम से कम $ 5 तिमाही जमा करें ईबेस पेपैल के माध्यम से आपके पैसे भेज देंगे या केवल अगर आप इन आवश्यकताओं को पूरा करेंगे तो चेक लेंगे।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको चिंता हो रही है कि ईबेट्स कंट्रोल लिंक खो गया है और आपको क्रेडिट नहीं मिल सकता है, तो ईबेट्स पेज पर एक नई विंडो खोलें। आपको पूर्वव्यापी क्रेडिट नहीं मिल सकता है, इसलिए सावधान रहना बेहतर है और बुरा लिंक से बचने के लिए ईबेट्स से खरीदते समय जल्दी रहें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • क्रेडिट कार्ड
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com