ekterya.com

रेड डेड रिडेम्पशन में टाई का उपयोग कैसे करें

यह लेख ल्यूक नामक रेड डेड रिडेम्प्शन में उपकरण के बारे में है। लेख इस बात पर ज़ोर देता है कि इसके लिए क्या उपयोग किया जाता है और इसका उपयोग कैसे किया जाता है

चरणों

रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 1 में लासो का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
1

Video: RDR2 ऑनलाइन शेरिफ bounties और बांधने दोषी पटरियों को प्रशिक्षित करने के लिए! लाल मृत मुक्ति 2 ऑनलाइन E3

टाई पाने के लिए पहले आपको मिशन "वाइल्ड होर्स, टेंडेड पैशन" ("वन्य घोड़े, कुम्हार भावनाएं") शुरू करना चाहिए।
  • Video: हर जगह GUTS! - रेल पटरियों के लिए लोगों को मिलाकर - लाल मृत मुक्ति 2

    रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 2 में लासो का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    कैसे एक घोड़ा को जोड़ने और ताड़ना करने के लिए सबसे पहले आपको एक जंगली घोड़ा ढूँढ़ने की जरूरत है (जंगली घोड़े हैं जो दुनिया की यात्रा करते हैं और उनके पास कोई खतरा नहीं है)। एल 1 बटन / बाएं कंधे और सही अनुरूप लीवर के साथ लूप का चयन करें। एल 2 के साथ निशाना लगाओ (और इसे दबाए रखना), क्रॉस को तब तक ले जाएं जब तक यह जंगली घोड़े पर न हो। शूट करने के लिए आर 2 बटन दबाएं (याद रखें कि आप लक्ष्य से बहुत दूर नहीं हो सकता है या नहीं, आप इसे तक नहीं पहुंचेंगे और आप असफल हो जाएंगे)। एक बार जब आप घोड़े से लिंक करते हैं, तो आप इसे सवारी कर सकते हैं और इसके लिए त्रिकोण को दबा सकते हैं। यह वही घोड़ों के मिनी गेम को शुरू करेगा।
  • Video: लाल मृत मुक्ति: महिला, कमंद और ट्रेनें। - नृशंस अचीवमेंट




    रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 3 में लेस्सो का उपयोग करें
    3
    कैसे घोड़े के मिनी खेल में घोड़े को निबटाने के लिए। आपको जॉन को घोषित करने के लिए सही तरीके से एनालॉग लीवर का इस्तेमाल करना चाहिए ताकि वह उसे केंद्रित रख सकें। अगर वह सही से बहुत दूर ले जाता है तो आपको लीवर को बायीं ओर ले जाना होगा, लेकिन इतना नहीं क्योंकि यह उसे बाएं से बहुत दूर झुकता है। यदि आप एक तरफ बहुत दूर झुकाते हैं, तो आप गिर जाते हैं और घोड़े को फँसाने में विफल होते हैं।
  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 4 में लेस्सो का प्रयोग करें शीर्षक वाला छवि
    4
    कैसे लिंक करें और एक व्यक्ति को बांधें किसी व्यक्ति को जोड़ने से घोड़े के समान किया जाता है, इसके अलावा, आपको घोड़ों पर रहने के दौरान भी लोगों को खींचने के लिए एल 2 बटन दबाएं। आप पीड़ित भी जा सकते हैं और त्रिकोण को दबाकर टाई कर सकते हैं या यदि आप पहले से ही उस व्यक्ति से प्यार कर चुके हैं तो आप इसे मुफ्त में सेट करने के लिए मंडली को दबा सकते हैं। आप उस शिकार को चुन सकते हैं जिसे आपने बांध दिया है और इसे अपने घोड़े के मोर्चे पर आगे बढ़ने से पहले (यह मुख्य रूप से पुरस्कार और चोरों को पकड़ने के लिए काम करता है) उठा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • मजे के लिए आप एक महिला से प्यार कर सकते हैं और उसे लेने के लिए उसे ट्रेन के पटरियों पर रख सकते हैं और उसे चलाने के लिए एक ट्रेन की प्रतीक्षा कर सकते हैं (बहुत सारे खून होंगे) आपके द्वारा यह करने के बाद आपको "कायर" नामक उपलब्धि या ट्रॉफी मिलेगी, आप एक आदमी को जगह दे सकते हैं लेकिन आपको उपलब्धि या "कायरता" ट्रॉफी नहीं मिलेगी
    • जबकि शिकार पीड़ित है, आप चाकू को सक्रिय कर सकते हैं और फिर हमला बटन दबा सकते हैं, जबकि आप शिकार के पास हैं जॉन उसका गला कट जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com