ekterya.com

रडार प्रहार का उपयोग कैसे करें

मोती और हीरे की पोकीमॉन में से कई ही उपलब्ध हैं यदि आप रडार प्रहार का उपयोग करते हैं, तो यह एक बहुत ही उपयोगी गैजेट है जो आपको गेम के अंत में मिलता है। यह आपको बहुत दुर्लभ पोकीमोन और अन्य सामान्य लोगों को ढूंढने में आपकी मदद कर सकता है जो आप चाहते हैं। यह बहुत उपयोगी है और जब भी आप घास में हैं, तो इसका इस्तेमाल करना चाहिए। अगर आपको नहीं पता कि कैसे, यहां हम आपको यह कैसे सिखाएंगे कि इसका इस्तेमाल कैसे करें।

चरणों

पोक राडार चरण 1 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
1
सिन्नो पोडेक्स को पूरा करें आपको उन सभी को पकड़ना नहीं है, आपको उन्हें देखना होगा। जब आप करते हैं, प्रोफेसर ओक से बात करें और वह आपको रडार प्रहार देगा।
  • द पोक राडार चरण 2 का उपयोग करें
    2

    Video: शिव को रावण ने कैसे प्रसन्न किया ? जाने वो स्त्रोत व् पूजा विधि...

    लंबा घास के साथ एक क्षेत्र दर्ज करें रडार केवल छोटी घास पर काम करता है, इसलिए आपको उसे ढूंढना होगा। घबराहट पर पोकीमोन को खोजने के लिए एक विकर्षक का उपयोग करें (यदि आपकी पहली पोकीमॉन में इस क्षेत्र में अधिक स्तर होता है) सुनिश्चित करें कि आप बाइक की सवारी नहीं कर रहे हैं, और जब आप चाहते हैं उस बिंदु पर जाते हैं, तो रडार का उपयोग करें।
  • पोक राडार चरण 3 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    3
    घास पर चलना जो कांपता है आपको याद रखना चाहिए कि कौन-कौन सी ढेर हिल रहे हैं, भविष्य में एक ही पोकीमोन को फिर से ढूंढने में सक्षम होने के लिए। अपने आप को मध्य में रखो, क्योंकि कोनों में यह अच्छी तरह से काम नहीं करेगा यदि ऐसा होता है, तो रडार का रिचार्ज करें
  • पोक राडार चरण 4 का प्रयोग करें चित्र

    Video: गुरु गोविंद सिंह जी का प्रकाशोत्सव

    4



    रडार रिचार्ज अगर आपको इसकी आवश्यकता है। यह मददगार हो सकता है कि यदि घास के ढेर लगने से पहले अलग-अलग हैं या यदि आप विशेष रूप से एक के लिए देखते हैं और इसे नहीं मिल पा रहे हैं घास का एक गुच्छा दर्ज किए बिना 50 कदम चलते हैं जो चलने या विकर्षक चलाने के लिए इंतजार कर रहे हैं।
  • पोक राडार चरण 5 का प्रयोग करें शीर्षक वाली छवि
    5
    पोकीमोन को हारो, जो आपको मिल रहा है। यदि आप उसे हारते हैं, घास आगे बढ़ते रहेंगे। इससे आपको समय बचा होगा, क्योंकि आपको रडार रिचार्ज नहीं करना होगा।
  • पोक राडार चरण 6 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    6
    बनी हुई है। आप अक्सर आम पोकीमॉन मिल जाएंगे, लेकिन निराशा न करें। यदि आपको राडार का उपयोग करते हुए एक अजीब पोकीमोन लगता है, तो आप इसे अधिक बार मिल पाएंगे
  • पोक राडार चरण 7 का प्रयोग करें चित्र
    7
    उज्ज्वल घास पर जाएं अगर यह चमकता है तो आपको उसमें एक उज्ज्वल पोकीमोन मिलेगा, इस अवसर को याद मत करो।
  • युक्तियाँ

    • एक विकर्षक अधिकतम उपयोग करें यह आपको घास के पोकीमोन पर हमला करने से रोकेगा, खोज को सुविधाजनक बना देगा
    • किसी क्षेत्र के मध्य में इसका उपयोग न करें ऐसी जगह के करीब जाओ जहां आप रडार को बिना किसी रुकावट के रिचार्ज कर सकते हैं। यह जीवन आसान बना देगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com