ekterya.com

Snapchat पर एकाधिक फिल्टर का उपयोग कैसे करें

फिल्टर प्रभाव और परतें हैं जो आप उन्हें लेने के बाद अपने स्नैप में जोड़ सकते हैं। जब आप सही करने के लिए स्क्रीन स्लाइड या छोड़ दिया है, आप अलग अलग फिल्टर उपलब्ध हैं देख सकते हैं, लेकिन कुछ अव्यवस्था में आप एक ही समय में एक से अधिक फिल्टर का उपयोग कर सकते हैं। अपने डिवाइस के स्पर्श स्क्रीन पर एक विशेष संकेत का उपयोग करके, आप एक ही समय में दो फ़िल्टर को जोड़ सकते हैं।

चरणों

भाग 1

फ़िल्टर मर्ज करें
Snapchat चरण 1 पर मल्टीपल फिल्टर का शीर्षक चित्र
1
एक स्नैप लें जैसा आप सामान्य रूप से करेंगे स्नैप लेने के बाद आपके द्वारा जोड़े गए फ़िल्टर आप फ़ोटो और वीडियो के स्नैप के लिए फ़िल्टर जोड़ सकते हैं
  • एक फोटो स्नैप लेने के लिए कैमरा की स्क्रीन पर शटर दबाएं।
  • वीडियो स्नैप रिकॉर्ड करने के लिए कैमरा स्क्रीन पर शटर दबाकर रखें।
  • Snapchat चरण 2 पर मल्टीपल फिल्टर का शीर्षक चित्र
    2
    अपना पहला फिल्टर चुनने के लिए बाएं या दाएं स्वाइप करें। उपलब्ध विभिन्न रंग फिल्टर, तापमान, दिनांक और अन्य भौगोलिक फिल्टर सहित कई प्रकार के फ़िल्टर आप चुन सकते हैं।
  • Snapchat चरण 3 पर मल्टीपल फिल्टर का शीर्षक चित्र
    3
    अपनी स्क्रीन दबाएं और इसे दबाए रखें। पहले फिल्टर के साथ स्क्रीन को दबाकर एक उंगली छोड़ दें
  • Video: कैसे Snapchat पर एक साथ कई रंग फिल्टर का उपयोग करने के लिए!

    Snapchat चरण 4 पर मल्टीपल फिल्टर का शीर्षक चित्र
    4
    अब एक और उंगली के साथ, दूसरा फिल्टर चुनने के लिए स्क्रीन को दाईं ओर या बाईं ओर स्लाइड करें। जब तक आप अपनी उंगली को पहले फ़िल्टर नहीं रखते, आप अन्य उपलब्ध फ़िल्टर को देखने के लिए दूसरी अंगूठी स्लाइड करके दूसरे फ़िल्टर का चयन कर सकते हैं।
  • सभी फ़िल्टर जोड़ नहीं सकते हैं उदाहरण के लिए, आप दो अलग-अलग भौगोलिक फ़िल्टर जोड़ नहीं सकते, लेकिन आप एक भौगोलिक एक के साथ सूचना या रंग फ़िल्टर को जोड़ सकते हैं।
  • Snapchat Step 5 पर एकाधिक फ़िल्टर का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र



    5
    चित्र और पाठ जोड़ें (वैकल्पिक)। फ़िल्टर लागू करने के बाद, आप पेंसिल बटन और "टी" दबाकर चित्र और पाठ जोड़ सकते हैं
  • Snapchat चरण 6 पर मल्टीपल फिल्टर का शीर्षक चित्र
    6
    दो फिल्टर के साथ अपना स्नैप भेजें आप दो फ़िल्टर जोड़ सकते हैं, लेकिन आप उस से अधिक नहीं जोड़ सकते। दो फ़िल्टर जो आप उपयोग करना चाहते हैं, के संयोजन के बाद, आप तस्वीर भेज सकते हैं या इसे अपनी कहानी में प्रकाशित कर सकते हैं।
  • भाग 2

    फिल्टर के संयोजन से रचनात्मक रहें
    Snapchat चरण 7 पर मल्टीपल फिल्टर का शीर्षक चित्र
    1

    Video: कैसे Snapchat पर एकाधिक फिल्टर का उपयोग करने के लिए

    अपनी अवकाश दिखाने के लिए एक भौगोलिक फ़िल्टर और एक जलवायु फ़िल्टर का मिश्रण करें आप समुद्र तट पर कर रहे हैं, सागर एक तस्वीर शहर के भौगोलिक फ़िल्टर कहते हैं उसे ले लो और तापमान डाल करने के लिए अपने मित्रों को जलन महसूस। शहर या समुद्र तट के भौगोलिक फिल्टर का चयन करें, इसे स्क्रीन पर रखें और फिर जलवायु फ़िल्टर जोड़ें।
  • Snapchat Step 8 पर एकाधिक फिल्टर का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    वीडियो प्रभाव बनाने के लिए वीडियो फिल्टर और रंग फिल्टर का मिश्रण करें। अगर आप एक वीडियो स्नैप लेते हैं, तो आप रिवर्स, धीमी गति या तेजी से कैमरे के फिल्टर का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं कि वीडियो कैसे खेलता है इन रंगों फिल्टर के साथ संयोजन करके, आप एक अद्वितीय वीडियो बना सकते हैं।
  • Video: कैसे एकाधिक फिल्टर का उपयोग करने के लिए Snapchat पर | Tigerlily कंसल्टेंट्स

    Snapchat Step 9 पर एकाधिक फ़िल्टर का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अधिक प्रभाव पाने के लिए वीडियो फिल्टर का मिश्रण करें अधिक प्लेबैक विकल्प प्राप्त करने के लिए दो अलग-अलग वीडियो फ़िल्टर जुडाएं। आप दोनों के संयोजन को बनाने के लिए अलग-अलग प्रजनन फ़िल्टर जोड़ सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप रिवर्स फिल्टर के साथ धीमी गति फ़िल्टर या तेज कैमरा जोड़ सकते हैं। आप तेज़ और धीमी मोशन कैमरा फ़िल्टर को जोड़ नहीं सकते
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com