ekterya.com

कैसे एक स्पा फिल्टर साफ करने के लिए

स्पा या जैकुज़ी के लिए एक फिल्टर बैक्टीरिया के लिए प्रजनन स्थल बन सकता है। इन सूक्ष्मजीवों की वृद्धि को सीमित करने के लिए और स्पा पम्प के जीवनकाल को लंबा करना, आपको जकूज़ी फिल्टर को साफ करना और बदलना होगा। गंदगी टब के प्रदर्शन में एक अच्छा प्रवाह की अनुमति नहीं देता है और रिसाव की समस्याओं से पंप विफलता के कारण हो सकता है।

चरणों

स्वच्छ एक स्पा फ़िल्टर चरण 1 शीर्षक वाली छवि

Video: दांतों की देखभाल कैसे करें - Onlymyhealth.com

1

Video: केले को सड़ने से कैसे बचाएं | Kitchen Tips in Hindi

हर दो हफ्ते में, त्वचा और बालों के निशान हटाने के लिए फिल्टर ध्यान से कुल्ला। यह महत्वपूर्ण है कि हर दो महीने में आप तेलों को समाप्त कर देते हैं जो फिल्टर के सामान्य प्रवाह को संतृप्त और अवरुद्ध कर रहे हैं।
  • स्वच्छ एक स्पा फ़िल्टर चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2



    गर्म पानी में पूरे फिल्टर रात भर और एक विशेष सफाई समाधान लेना। आप किसी पूल या स्पा स्टोर पर दानेदार या तरल फिल्टर क्लीनर खरीद सकते हैं।
  • स्वच्छ एक स्पा फ़िल्टर चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    रात भर फिल्टर भिगोने के बाद, अच्छी तरह से कुल्ला सुनिश्चित करें। डिटर्जेंट के बचे हुए पानी को फॉस्फेट से दूषित कर सकते हैं और पानी की अशुद्धियों के कारण टब में बुलबुले तैयार कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • किसी दुकान में एक फिल्टर क्लीनर खरीदने के बजाय, आप अपने फ़िल्टर को साफ करने के लिए डिशवॉशर डिटर्जेंट का उपयोग कर सकते हैं। डिटर्जेंट इस प्रकार के बुलबुले पैदा किए बिना तेल और तेल को खत्म करने के लिए किया जाता है, अर्थात यह फिल्टर के लिए सफाई समाधान के रूप में एक ही कार्य को पूरा करता है।
    • लंबे फिल्टर को भिगोने के लिए एक बड़ी प्लास्टिक की बाल्टी का उपयोग करने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com