ekterya.com

सुपर स्पेशल ब्रदर्स मेल्ली में मार्थ के रूप में कैसे खेलें

सुपरस्मिथ ब्रदर्स मेले एक मजेदार गेम है, अगर आप जानते हैं कि कैसे खेलें। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो आपको मार्थ के रूप में अच्छी तरह से खेलना सीखने में मदद करेंगे।


चरणों

विधि 1
तलवार और स्थान को संभालना

मार्थ एक चरित्र है जो पूरी तरह से अपनी तलवार पर निर्भर करता है यह पूरी तरह से कोई फेंकने वाला हमला नहीं है और इसलिए जिनके पास यह है उनके लिए यह कुछ कमजोर है। रैंक में इसका क्या अभाव है, इसकी शक्ति और गति में सही तरीके से उपयोग किया जाता है इसमें कोई फेंकने वाले हमले नहीं हैं, लेकिन इसके हमलों में बहुमत से रैंक बहुत बेहतर है। इन तीन महत्वपूर्ण तथ्यों को ध्यान में रखते हुए इसे अपने लाभ के लिए उपयोग करें:

सुपर स्मैश ब्रॉस मेली चरण 1 में प्ले मार्थ नाम वाला छवि
1
मार्थ के हमले अधिक शक्तिशाली होते हैं, जब आप उन्हें अपनी तलवार की नोक से करते हैं। इस वजह से, आप लगातार अपने दुश्मनों पर हमला कर सकते हैं, जबकि वे तुम्हें छू नहीं सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि हर समय अपने दुश्मनों से अपेक्षाकृत दूर रहें।
  • सुपर स्मैश ब्रॉस मेली चरण 2 में प्ले मार्थ नाम वाला छवि
    2
    गणना मार्थ के हमलों में सब कुछ है। देखभाल और परिशुद्धता के साथ अपने हमलों की गणना करें और अपने विरोधियों को एक फ्लैश में चरण से उड़ जाना होगा।
  • सुपर स्मैश ब्रॉस मेली पायरी 3 में प्ले मार्थ नाम वाली छवि
    3
    मार्थ के हवाई हमलों को खेल में सर्वश्रेष्ठ माना जाता है उन्हें बुद्धिमानी से उपयोग करें ताकि आप उन्हें अपने दुश्मन पर हमला करने का अवसर न दें।
  • सुपर स्मैश ब्रोस मेले चरण 4 में प्ले मार्थ नाम वाला छवि
    4
    अपने ललाट "स्मैश" का उपयोग करें इस हमले में एक बहुत बड़ी नकारात्मक कलंक है क्योंकि इसका अत्यधिक प्रयोग किया जाता है और इसके लिए कारण हैं। वह शक्तिशाली, अपेक्षाकृत तेजी से और अधिक रैंक के साथ उनका हमला है। अभ्यास करें ताकि आप टिप के साथ हमला कर सकें - यह अधिक शक्तिशाली है इसके अलावा, इस आंदोलन का दुरुपयोग न करें क्योंकि वे आपको सज़ा दे सकते हैं या प्रतिद्वंद्वी को बहुत परेशान कर सकते हैं
  • सुपर स्मैश ब्रोस मेली चरण 5 में प्ले मार्थ नाम वाला छवि
    5
    डाउन-बी (काउंटरेटैक) उपयोगी हो सकता है लेकिन यह स्थिति पर बहुत निर्भर करता है। हाँ, यह आप शारीरिक रूप से अभेद्य बना देता है, लेकिन जब शायद एक या दो बार की तुलना में अधिक इस्तेमाल किया प्रतिद्वंद्वी नोटिस और हमले अनुकरण, वापस लड़ने के लिए मजबूर हैं और आप सजा के लिए खुला छोड़ देगा। हैं कुछ (बहुत मुश्किल से ही) है कि पेशेवरों के लिए उपयोग करेंगे, हाँ, लेकिन केवल एक "मानसिक खेल" या चाल कोई है जो देख रहा जवाबी के लिए नहीं किया जाता है, या किनारे से एक कूद के बाद मूर्ख के रूप में (ड्रॉप एनालॉग नियंत्रण को नीचे या किनारे के विपरीत दिशा में झुककर और मंच पर लौटने के लिए अपनी दूसरी छलांग का उपयोग करें)। इसका उपयोग उनके तीसरे छलांग (आमतौर पर ऊपर-बी) का उपयोग करते हुए प्रतिद्वंद्वी वर्णों से किनारे की रक्षा करने के लिए भी किया जा सकता है।
  • सुपर स्मैश ब्रोस मेले चरण 6 में प्ले मार्थ नाम वाला छवि
    6
    उल्टे "डॉल्फ़िन ब्लेड" (अप-बी) को ऊपर-बी दबाकर और फिर जल्दी से वापस किया जाता है यदि मार्थ प्रतिद्वंद्वी के बगल में है, तो वह बहुत अधिक मजबूत हो जाएगा, जो कि बड़ी संख्या में उन्हें मारने में सक्षम है।
  • सुपर स्मैश ब्रॉस मेली चरण 7 में प्ले मार्थ नाम वाला छवि
    7
    मार्थ एक छोटी छलांग में दो हवाई हमलों का प्रदर्शन करने की क्षमता वाले कुछ पात्रों में से एक है। यह आपके ललाट हवा की हड़ताल के साथ किया जा सकता है, जो तेज है और कम वसूली का समय है।
  • विधि 2
    किनारे का ख्याल रखना

    मार्थ शायद किनारे की रक्षा करने वाला सबसे अच्छा चरित्र है और इसलिए कई विकल्प हैं

    सुपर स्मैश ब्रोस मेले चरण 8 में प्ले मार्थ नाम वाला छवि



    1
    डाउन-इन्क्लाइड एक सही कदम है जब आप अपने प्रतिद्वंद्वी की पहुंच के किनारे का ध्यान रखेंगे। प्रतिद्वंद्वी किनारे लेने की कोशिश करने से पहले इसका इस्तेमाल करें
  • सुपर स्मैश ब्रॉस मेली चरण 9 में प्ले मार्थ नाम वाली छवि
    2
    अपने दुश्मन की वसूली से उबरने के लिए अपने ललाट "स्मैश" की विशाल रेंज का उपयोग करें।
  • सुपर स्मैश ब्रोस मेले चरण 10 में प्ले मार्थ शीर्षक वाली छवि
    3
    उल्का हमला नीचे। टिप के साथ हमला करके ऐसा करें इस आंदोलन का उपयोग न करें, क्योंकि यह आंदोलन के बाद बहुत देर हो चुकी है और वे तुम्हें मार सकते हैं। हालांकि, यह आपके हवा कर एक उल्का एक प्रतिद्वंद्वी है जो आप के बाद यह पकड़ने की कोशिश पर हुए हमले से टकराने के नीचे हड़ताल चरण की ओर किनारे से कूदने के लिए संभव है।
  • सुपर स्मैश ब्रोस मेले चरण 11 में प्ले मार्थ नाम वाला छवि
    4
    किनारे को दबाएं ऐसा करने के लिए, प्रतिद्वंद्वी इसे करने की कोशिश करता है तो बस किनारे ले लो चूंकि केवल एक ही चरित्र किनारे ले सकता है, यदि आप इसे लेते हैं, तो वे मर जाएंगे, जब तक कि वे मंच पर वापस लौट जाए या आपको उड़ा दें। जब आप पहली बार बढ़त या पहियों मंच पर हड़पने, आप अस्थायी रूप से अभेद्य कर रहे हैं, ताकि समय का उपयोग वसूली अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला अवशोषित करने के लिए।
  • विधि 3
    वसूली

    सुपर स्मैश ब्रॉस मेली चरण 12 में प्ले मार्थ नाम वाला छवि
    1
    जब आप उड़ा रहे हैं, बी-क्षैतिज हवा में मार्थ थोड़ी अधिक समय देगा। जब आप मंच के पक्ष में पर्याप्त निकट होते हैं, तो ऊपर-बी दबाएं आप मंच के किनारे करने के लिए पर्याप्त करीब हैं और अपने दुश्मन की कोशिश कर रहा है, तो "बढ़त हड़पने," कभी कभी मारा पर हमला। आप भले ही आप अच्छी तरह से गणना कर सकते हैं बी क्षैतिज एक बार से अधिक है, तो आप मुश्किल वसूली बनाने के लिए विशाल दूरी को कवर करने की इजाजत दी।
  • सुपर स्मैश ब्रॉस मेले चरण 13 में प्ले मार्थ शीर्षक वाली छवि
    2
    डाउन-बी को काउंटरेटैक के रूप में प्रयोग किया जाता है और मार्थ के सबसे उपयोगी आक्रमणों में से एक है। जब आप हमलों को घेर रहे हैं, तब इसका इस्तेमाल करें और आप बच नहीं सकते। हमले से आपको कोई चोट नहीं आएगी और फिर आप दुश्मनों को उड़ा देने के लिए अपनी तलवार का इस्तेमाल करेंगे।
  • प्रतिद्वंद्वी बार-बार से बचें, क्योंकि अधिकांश खिलाड़ी तेजी से सीखेंगे और एक दूसरे पर हमला करने के लिए हमले करेंगे और एक नए हमले के लिए खुला रहेगा।
  • सुपर स्मैश ब्रोस मेली चरण 14 में प्ले मार्थ नाम वाला छवि
    3
    मीठा बिंदु यह "डॉल्फिन ब्लेड" (अप-बी) इतना है कि धार पकड़ के रूप में देर से संभव के रूप में, आप कम चपेट में जब तुम ठीक हो बनाने में देरी करके किया जाता है। हालांकि, किनारे का एकाधिकार करके इसका सामना किया जा सकता है, इसलिए सावधान रहें।
  • युक्तियाँ

    • अपने विरोधियों को कई बार सज़ा देने के लिए अपने ललाट हवाई का उपयोग करें जबकि वे हवा के माध्यम से गिर रहे हैं
    • अप-बी बिट को एक हमले के रूप में उपयोग करें, जब तक यह एक संयोजन को रोकने के लिए एक उत्क्रमण के रूप में आवश्यक नहीं है। उनकी पुनर्प्राप्ति का समय बहुत लंबा है, जैसे कि मार्थ, जो कि गति का समर्थन करता है।
    • मार्थ के सामने उसके काफी लाभ हैं और उसके ऊपर थोड़ा सा। यही वह जगह है जहां आपको हर समय अपना विरोधी होना चाहिए।
    • मार्थ उनके समकक्ष रॉय की तुलना में एक बेहतर चरित्र है। मार्थ तेज है, अधिक नुकसान पहुंचाता है, अधिक शक्ति है, भारी है, बेहतर संयोजन बनाता है और रॉय की तुलना में बेहतर वसूली है
    • बी-क्षैतिज चार (या अधिक) स्ट्रोक के संयोजन को करने के लिए बहुत उपयोगी है। आप पहली बार एक हमले के साथ यह हिट कर सकते हैं और फिर पूरी तरह से गणना करते समय, चार और हमलों के साथ हमला है, जो दुबला दिशा जॉयस्टिक पर निर्भर करता है, जबकि दबाव बी तीसरे स्ट्रोक, आम तौर पर, अब तक प्रतिद्वंद्वी फेंक, इसलिए जारी रखने के संयोजन मतलब नहीं है, लेकिन अगर प्रतिद्वंद्वी पहले तीन शॉट ब्लॉक करने के लिए अपने शील्ड का उपयोग करता है, कमरे सफलता का एक उच्च संभावना है अपनी ढाल कम हो जाएगा क्योंकि के रूप में वे तंग एल और आर बनी रहती है और आप उसे संयोजन के साथ मार जारी है। दरअसल, इस आंदोलन का उपयोग क्षैतिज वसूली तक सीमित होना चाहिए, लेकिन प्रतिद्वंद्वी बनाने के लिए इसे एक या दो बार इस्तेमाल करना बुरा नहीं होगा।

    बी-क्षैतिज रूप से ( "ब्लेड नृत्य") या तटस्थ (आगे) या ऊपर की ओर का दूसरा शॉट, तीसरे और चौथे तटस्थ, ऊपर या नीचे कर रहे हैं। तीसरा झटका नीचे एक बड़ा उल्का हिट है लेकिन यह स्थिति पर बहुत निर्भर करता है क्योंकि इसे निष्पादित करने के लिए लंबा समय लगता है।

    • उनका क्षैतिज "स्मैश" संभवत: किनारों पर सबसे उपयोगी है। सही गणना के साथ, आप इसे बार-बार उपयोग कर सकते हैं, अपने दुश्मन को मंच पर रहने से रोका जा सकता है।
    • मार्थ की तलवार की एक विस्तृत श्रृंखला है, इसलिए इसका उपयोग ए प्रॉपल का उपयोग कर एक हिट के साथ सबसे प्रोजेक्टाइलों को पीछे हटाने के लिए किया जा सकता है।
    • ऐसा मत सोचो कि आपको केवल अपनी तलवार की नोक से मारा जाना चाहिए। स्थिति के आधार पर दो के बीच वैकल्पिक के लिए यह ठीक है। जब आप अपने विरोधियों को त्वरित हिट के साथ अपने हमले को जारी रखने के लिए करीब रखना चाहते हैं, तो अपने ब्लेड के केंद्र का उपयोग करें। जब आप एक संयोजन को खत्म करना चाहते हैं या नया हमला शुरू करने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी को बढ़ाना चाहते हैं, तो टिप का उपयोग करें।
    • देखो और सीखो! यूट्यूब असली पेशेवरों के वीडियो से भरा है जैसे कि केन मार्थ के साथ खेलते हैं उसकी रणनीति के कुछ शुरुआती की पहुंच से बाहर हैं हालांकि, एक ठोस कौशल के लिए "एक कंप्यूटर स्तर 9 हरा" अप करने के लिए कर सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपने इसका उपयोग करने की कोशिश करने से पहले इसे वास्तव में अनलॉक किया है प्रारंभिक 14 वर्णों के साथ गेम जीतकर इसे अनलॉक करें और फिर इसे पीट दें।
    • अपने विरोधी को हवा में रखें टिप, ललाट-एरिक और तटस्थ-एरीयल का उपयोग करके अप-झुकाव, अप-एयर जैसे हमलों, यह हासिल करने के लिए सभी मदद।

    रणनीतियों

    • हवाई हमलों और "स्मैश" आपके प्रतिद्वंदी में क्षति को जमा करने के लिए बेहद उपयोगी हैं। आप क्षति के एक सभ्य राशि है, तो आप उन्हें बंद किनारे बल और एक लोड बी का उपयोग करें या उन्हें वहाँ रखने के लिए "तोड़" कर सकते हैं।
    • अप्रत्याशित रूप से अपने हमलों का उपयोग करें! एक उदाहरण आगे कूदना है और बी का उपयोग कुछ शक्ति लोड करने के लिए और इसे अच्छे नुकसान के कारण ड्रॉप करना है। लेकिन याद रखना, क्योंकि यह एक अच्छी रणनीति है, यह अप्रत्याशित होना चाहिए। इसलिए इसे समय-समय पर उपयोग करें (अधिक नहीं)
    • एक आसान लेकिन प्रभावी रणनीति तटस्थ हवा Marth, प्रभाव की विस्तृत श्रृंखला के उपयोग करने के लिए है, डबल हमले और तेजी से निष्पादन एक उत्कृष्ट दोनों शुरुआती और पेशेवरों Marth द्वारा इस्तेमाल किया विकल्प हैं।
    • चाबी गति को बनाए रखने में सक्षम होना है! प्रेरणा मुकाबला में आपकी दक्षता है। संयोजन यह सुधार करने का सबसे आम तरीका है, लेकिन एक बेहतर तरीका है। अगर आपको लड़ाई में "मूड में" नहीं लगता है और दुश्मन अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, संयोजन के साथ हमला करने की कोशिश करने के बजाय हस्तक्षेप करें। उसे चकित कर दें और desconcéntralo, और फिर खेल तुम उसे हरा अगर गति अधिक है नहीं जा रहे हैं में फिर से mentalizarte चिंता है, इसलिए इसे रोकने के लिए और फिर तुम तुम्हारा बढ़ा सकते हैं।

    चेतावनी

    • मार्थ में एनालॉग नियंत्रण में बहुत तेज चोरी (एल या आर + बाएं या दाएं) है हालांकि, भले ही यह सबसे ज्यादा वर्णों की तुलना में बेहतर है, यह अभी भी बहुत उम्मीद के मुताबिक है (आंदोलन के अंत में थोड़ी देर हो रही है और यह स्पष्ट है कि यह कब और कब शुरू होगा जैसे ही आप इसे शुरू करेंगे) बहुत उपयोगी जो लोग खेल सकते हैं प्लेग की तरह इसे बचें।
    • मार्थ एक अच्छा चरित्र है, लेकिन याद रखना कि उसके सभी हमले हाथ में हैं (या इस मामले में, तलवार से हाथ) एक लड़ाई में अच्छी संभावनाएं होने के लिए, आपको उन्हें नुकसान पहुंचाने में सक्षम होना चाहिए, इसलिए एक लिंक या पीच एक चुनौती हो सकती है
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने डाउन-बी (काउंटरेटैक) का दुरुपयोग नहीं करते क्योंकि यह केवल काम नहीं करेगा। केवल इसका उपयोग करें जब दुश्मन आपके लिए इंतजार नहीं कर रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com