ekterya.com

पोकेमोन ब्लैक 2 और व्हाइट 2 में उज्ज्वल हक्सोस को कैसे पकड़ना

तेज पोकीमोन अविश्वसनीय रूप से दुर्लभ हैं और घंटे का समय लग उन्हें खोजने के लिए कर सकते हैं, लेकिन खेल पोकीमोन काले 2 में एक ही है और सफेद 2 गारंटी है कि आप पा सकते हैं, जब तक आप खेल के बाकी पहले गुरु के रूप में! यह पोकीमॉन हक्सोस है और आप सभी टेसिलिया पॉकेडेक्स को पूरा करके इसे पकड़ सकते हैं। चरण 1 पर जाएं ताकि आप अपने खुद के पोकेमोन को कैसे पकड़ सकें।

चरणों

पोकीमोन ब्लैक 2 और व्हाइट 2 चरण 1 में शिशु हक्सोस कैच शीर्षक वाली छवि
1
हाई कमान की हार उज्ज्वल हक्सोस को ढूंढने से पहले, आपको सभी टेसेलिया बैज प्राप्त करने और हाई कमान को पराजित करने की आवश्यकता है। यदि आप विजय स्ट्रीट के उत्तरी छोर पर जाते हैं तो आप पोकीमॉन लीग और हाई कमान तक पहुंच सकते हैं।
  • पॉकीमोन ब्लैक 2 और व्हाइट 2 चरण 2 में कैच द शाइनी हैक्ससस नाम वाली छवि
    2
    टेसिलिया पॉकेडेक्स को पूरा करें उज्ज्वल हक्सोस प्राप्त करने के लिए अन्य आवश्यकताएं टेसिलिया पॉकेडेक्स को पूरा करना है इसका मतलब है कि आपको सूची में सभी पोकीमोन को देखने की आवश्यकता है। आपको उन पर कब्जा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको सभी पोकेमोन पोकीमोन 297 को देखना होगा।
  • एकमात्र अपवाद चार दिग्गज पोकीमोन घटना (Dialga, डिऑक्सीज़, Meloetta, और Keldeo) है, जो Haxorus अनलॉक करने के लिए देखने की जरूरत नहीं है।
  • पोकीमोन ब्लैक 2 और व्हाइट 2 चरण 3 में चमकदार हॉक्सस कैच नाम वाली छवि
    3
    प्रोफेसर एनीना की यात्रा टेसिलिया पॉकेडेक्स को भरने के बाद, प्रोफेसर एनीना आपको एक परमिट देगा जो आपको प्रकृति रिजर्व की यात्रा करने की अनुमति देता है।
  • आप प्रोफेसर एनीना पुएब्लो आर्किला में उसकी प्रयोगशाला में पा सकते हैं, जहां आपने गेम शुरू किया था।
  • पॉकीमोन ब्लैक 2 और व्हाइट 2 चरण 4 में कैच द शाइनी हैक्ससस नामक छवि
    4
    तैयार हो जाओ और अपनी टीम को तैयार करें। हक्सोस को पकड़ने से पहले, आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपकी टीम इसे कैप्चर करने के लिए तैयार है। सुनिश्चित करें कि आपके पास "फॉल्सोटॉटेराज़ो" क्षमता के साथ एक पोकीमोन है इससे आपको हारानस के जीवन को कम करने की अनुमति मिलेगी, जिससे आप उन्हें आसानी से पकड़ सकें। सुनिश्चित करें कि आप कई उच्च स्तरीय पोक्कोबोला भी लेते हैं
  • सम्मोहन की क्षमता के साथ एक पोकीमोन होने, सोमनीफ्रस या पक्षाघात, हेक्सस को आसानी से कैप्चर कर देगा।
  • Haxorus स्तर 60. खेल के इस बिंदु पर, आप एक कंप्यूटर है कि यह समस्याओं के बिना संभाल कर सकते हैं होना आवश्यक है, लेकिन असली समस्या यह है कि आप को पकड़ने से पहले दुर्घटना से उसे हराने कर सकते हैं।
  • पॉकीमोन ब्लैक 2 और व्हाइट 2 चरण 5 में कैच द शाइनी हैक्ससस नामक छवि
    5



    तेजा शहर जाना आप सीधे वहां पहुंचने के लिए फ्लाइट कौशल का उपयोग कर सकते हैं, या रूट 7 के माध्यम से शहर में जा सकते हैं। इस शहर में बड़े हवाई अड्डे का वर्चस्व है।
  • मुख्य टर्मिनल इमारत दर्ज करें और काउंटर के पीछे व्यक्ति से बात करें। जब आप परमिट पेश करते हैं, तो आप स्वचालित रूप से प्राकृतिक रिजर्व ले जायेंगे
  • पॉकीमोन ब्लैक 2 और व्हाइट 2 चरण 6 में कैच द शाइनी हैक्ससस नाम वाली छवि
    6
    हक्सोस के लिए खोजें आप प्रकृति रिजर्व के केंद्र में हक्सोस को ढूंढ सकते हैं जब आप पहुंचें, तो आप आरक्षण के बाईं किनारे पर शुरू करेंगे। विमान के पास जाने से, स्क्रीन के निचले भाग पर चलें दाईं ओर चलो और फिर पेड़ के खुलने के माध्यम से। पेड़ों के माध्यम से चलने के बाद, आप एक सादे के केंद्र में हक्सस देखेंगे।
  • पॉकीमोन ब्लैक 2 और व्हाइट 2 चरण 7 में कैच द शाइनी हैक्ससस नाम वाली छवि

    Video: Ko Yoe बनाम MewsChild पोकीमॉन ब्लैक एंड व्हाइट 2 लड़ाई

    7

    Video: पोकीमॉन ब्लैक एंड व्हाइट 2 टीम प्रशंसा दिन

    अपना गेम सहेजें हक्सोस केवल एक बार और केवल इस क्षेत्र में प्रकट होता है। लड़ने से पहले खेल को बचाने के लिए बेहतर है, इस तरह, यदि आप दुर्घटना से पराजित हो जाते हैं, तो आप अपना सहेजा गया गेम पुनः आरंभ कर सकते हैं और पुनः प्रयास कर सकते हैं।
  • पोकीमोन ब्लैक 2 और व्हाइट 2 चरण 8 में शिशु हक्सस कैच शीर्षक वाली छवि
    8
    लड़ाई शुरू करो हक्सोस से चलें और ए बटन दबाएं। लड़ाई शुरू हो जाएगी और आप फ्लैश देखेंगे जो दर्शाते हैं कि हक्सोस शानदार है
  • कुछ शक्तिशाली वारों के साथ हमला हक्सोस अपने जीवन का सबसे अधिक नुकसान उठाने के लिए। उसे पराजित करने के लिए सावधान रहें!
  • एक बार हक्सोस का जीवन लाल हो गया है, जब तक आप उसे 1 जीवन में नहीं छोड़ देते हैं, तब तक उसे फाल्टोोर्टाज़ो के साथ मारा। Falsotortazo Haxorus को हराने नहीं होगा, तो आप इसे बिना डर ​​का उपयोग कर सकते हैं।
  • हेक्सस को सोने या पंगु बनाये रखो। इससे कब्जा करना आसान होगा
  • पॉकीमोन ब्लैक 2 और व्हाईट 2 चरण 9 में चमकदार हेक्ससस कैच शीर्षक वाली छवि
    9
    पोकबॉल को फेंकना शुरू करें एक बार हक्सस के पास 1 जीवन है और वह सो रहा है या लंगड़ा होता है, तो आपके पास सबसे अच्छा पोक्कोबाल, जैसे कि अल्ट्रा बॉल्स, या ऑनर बॉल फेंकना शुरू करें। इसे पकड़ने के लिए कई प्रयास किए जा सकते हैं।
  • चेतावनी

    • चेतावनी। जब आप हारसरस को हराते हैं, तो वह वापस नहीं आएगा। यदि आप लड़ाई शुरू करने से पहले अपना गेम सहेज लिया है, तो एल + आर + का चयन करें + प्रारंभ बटन दबाकर गेम पुनः आरंभ करें।
    • याद रखें कि हक्सोस केवल 60 का स्तर है, इसलिए इसे हारने की कोशिश न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com