ekterya.com

गृह शेयर के साथ दो कंप्यूटरों के बीच संगीत कैसे साझा करें

होम शेयरिंग iTunes के साथ एक एकीकृत कार्यक्रम है जो आपको एक ही स्थानीय नेटवर्क से जुड़े कई कंप्यूटरों के बीच संगीत साझा करने की अनुमति देती है। क्या आप कभी भी अपने दो कंप्यूटरों पर एक ही संगीत प्रदर्शनों की सूची बनाना चाहते थे? आप प्राप्त करने के लिए इस तरह के यूएसबी लाठी, डीवीडी या सीडी के रूप में बाह्य उपकरणों के साथ संगीत स्थानांतरित करते हुए एक ही रास्ता है सोचा, तो भी आप उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक नया तरीका जानना चाहते हैं। आईट्यून्स के पास अब एक प्रोग्राम है जो आपको अपने कंप्यूटर से जुड़े किसी भी अन्य कंप्यूटर की संगीत लाइब्रेरी से पटरियों को सुनने देता है। होम शेयरिंग का फायदा यह है कि इसमें पैसा नहीं लगाया जाता है और इसका उपयोग करने के बारे में जानने के लिए बहुत समय की ज़रूरत नहीं है। बस नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें और आप दो या अधिक कंप्यूटरों के बीच संगीत को सरलतम तरीके से साझा कर सकते हैं।

कठिनाई की डिग्री: सरल कंप्यूटर के बुनियादी ज्ञान के साथ कोई भी बिना किसी समस्या के गृह शेयरिंग का उपयोग कर सकता है।

चरणों

होम शेयर चरण के साथ दो कंप्यूटर के बीच शेयर म्यूज़िक शीर्षक
1
अपने कंप्यूटर से आईट्यून खोलें और ऊपरी बाएं कोने में "iTunes" टैब पर क्लिक करें। (इस ट्यूटोरियल अंग्रेजी में मैक के लिए आईट्यून के संस्करण में काम करता है। आप पीसी के लिए स्पेनिश में iTunes स्थापित किया है की प्रक्रिया में कुछ बदलाव के शामिल होगी, लेकिन आप केवल टैब "उन्नत" पर जाएँ और सक्षम करें "होम शेयरिंग" प्रक्रिया चाहिए यह बहुत ही सरल) "आइट्यून्स" टैब प्रदर्शित किया विकल्पों में है, का चयन करें बटन "वरीयताएँ"।
  • होम शेयर चरण 2 के साथ दो कंप्यूटर्स के बीच शेयर संगीत का शीर्षक
    2

    Video: The Internet of Things by James Whittaker of Microsoft

    प्राथमिकताओं वाला डायलॉग बॉक्स प्रदर्शित होने पर, "साझाकरण" टैब पर क्लिक करें और इन तीन विकल्पों के साथ चयन बक्से की जांच करें: "साझा लाइब्रेरी देखें," "मेरी स्थानीय नेटवर्क पर मेरी लाइब्रेरी साझा करें" और "संपूर्ण लाइब्रेरी साझा करें।" एक बार समाप्त होने पर, ठीक पर क्लिक करें।
  • अगर आप अपने सभी संगीत को साझा नहीं करना चाहते हैं, तो "चयनित प्लेलिस्ट साझा करें" पर क्लिक करें।

    Video: LA LEY DEL RESPETO por John Maxwell / Ley del MAGNETISMO e INFLUENCIA #3

    होम शेयर चरण 2 बुलेट 1 के साथ दो कंप्यूटरों के बीच शेयर संगीत का शीर्षक
  • संगीत आप होम शेयरिंग के माध्यम से साझा की रक्षा के लिए, आपको अपने नेटवर्क पर घर शेयरिंग के उपयोगकर्ताओं के लिए "के लिए पासवर्ड आवश्यक" विकल्प पासवर्ड गाने के अपनी लाइब्रेरी का उपयोग करने के लिए आप द्वारा निर्धारित पता होना चाहिए चुन सकते हैं। जब आप समाप्त करते हैं तो ठीक पर क्लिक करें
    होम शेयर चरण 2 बुलेट 2 के साथ दो कंप्यूटरों के बीच साझा संगीत का शीर्षक
  • होम शेयर के साथ दो कम्प्यूटर के साथ शेयर म्यूज़िक का शीर्षक स्टेप 3
    3
    आप के बीच दोनों कंप्यूटरों पर खुला iTunes, संगीत का हिस्सा "उन्नत" टैब पर क्लिक करें और विकल्प प्रदर्शित "होम साझाकरण चालू बीच चयन करने के लिए योजना है।"
  • होम शेयर चरण के साथ दो कंप्यूटर के बीच साझा संगीत का शीर्षक
    4
    आपको दोनों कंप्यूटरों पर iTunes स्टोर (आपकी ऐप्पल आईडी) में अपने पंजीकृत खाते के उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड को टाइप करना होगा, जहां आप होम शेयरिंग का उपयोग करेंगे एक बार खत्म होने पर "होम शेयर बनाएं" दबाएं आईट्यून्स आपको अपने निर्णय की पुष्टि करने के लिए कहेंगे



  • होम शेयर के साथ दो कम्प्यूटर के साथ शेयर म्यूज़िक शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    आपके iTunes स्क्रीन के बाईं ओर स्थित कॉलम में "साझा" शीर्षक वाले शीर्षक के तहत, साझा लाइब्रेरी जो उपलब्ध हैं, प्रकट होने चाहिए। अगर वहाँ कई पुस्तकालयों कि उपलब्ध एक शीर्षक "साझा" इंगित करने के लिए आप त्रिकोणीय आइकन के साथ दिखाई देता है साझा पुस्तकालयों की पूरी सूची प्रदर्शित करने के लिए उस पर क्लिक कर सकते हैं कि कर रहे हैं।
  • होम कंप्यूटिंग के बीच साझा म्यूज़िक के साथ साझा करें चित्र चरण 6
    6
    साझा लाइब्रेरी से अपनी व्यक्तिगत लाइब्रेरी में संगीत फ़ाइलों को खींचें यदि आपके पास दो अलग-अलग आइट्यून्स विंडो खोलें तो यह आसान हो जाएगा। आप अपने कंप्यूटर पर कॉपी करने के लिए एक संपूर्ण लाइब्रेरी नहीं खींच सकते, लेकिन आप एक या अधिक गाने मैन्युअल रूप से चुन सकते हैं।
  • होम शेयर के साथ दो कम्प्यूटर के साथ शेयर म्यूज़िक शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    होम शेयरिंग को अक्षम करने के लिए, बस "उन्नत" टैब पर फिर से जाएं और "होम शेयरिंग बंद करें" विकल्प चुनें"
  • टिप्स / शुरू करने से पहले

    Video: ETN Electroneum - WebDollar New Miner - NEXT Exchange Update - Educhain Air Drop

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास दो कंप्यूटर हैं जिनके संगीत लाइब्रेरी आप होम शेयरिंग का उपयोग करके कनेक्ट करेंगे। जैसा कि आप अपने स्कूल या कैफेटेरिया से करना चाहिए, यह होम शेयरिंग कार्यों के साथ संगत नहीं हो सकता है।
    • आपको उस खाते का यूज़रनेम और पासवर्ड पता होना चाहिए जिसके साथ आप iTunes स्टोर (एपल आईडी) में पंजीकृत हैं।
    • वह नाम जिससे अन्य उपयोगकर्ताओं के घर में दिखाई देगा अपने कंप्यूटर पर अपने पुस्तकालय साझा करना बदलने के लिए, "iTunes" मेनू से "पसंद" विकल्प फिर से देखता है। एक बार जब संवाद बॉक्स विकल्प के साथ प्रदर्शित किया जाता है,, "सामान्य" टैब पर जाने के लेबल वाली फ़ील्ड में आपकी लाइब्रेरी के लिए नया नाम लिखें "पुस्तकालय का नाम।" ठीक क्लिक करें।

    चेतावनी

    • आप केवल होम शेयर का उपयोग करके अधिकतम 5 कंप्यूटरों को जोड़ सकते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आपका नेटवर्क कॉन्फ़िगरेशन आपको संगीत फ़ाइलों को साझा करने की अनुमति देता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक-दूसरे के साथ संगीत साझा करने के लिए दो या अधिक कंप्यूटर
    • ऐप्पल आईडी
    • अपने स्थानीय नेटवर्क तक पहुंच
    • आईट्यून
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com