ekterya.com

कैसे एक Nintendo Gamecube खरीदने के लिए

नई पीढ़ी प्रणाली की शुरुआत में भी, हमें पुराने गेम सिस्टम को नहीं भूलना चाहिए। हम में से कुछ एक नई पीढ़ी के गेमिंग कंसोल को खरीदने में सक्षम नहीं हो सकते हैं और गेमक्यूब हमेशा किसी भी नौसिखिए खिलाड़ी के लिए कम बजट वाला एक अच्छा विकल्प है।

चरणों

एक निटेंडो गेमक्यूब खरीदें खरीदें
1
सबसे पहले, जाहिर है, आपको गेमक्यूब खरीदने की ज़रूरत है EBGames और अन्य गेमिंग स्टोर वर्तमान में Gamecube को लगभग 30-60 डॉलर में इस्तेमाल करते हैं, जो कि आज की सबसे नई पीढ़ी के खेलों की तुलना में कम है।
  • Video: I Bought $290 Worth of Gaming eBay Mystery Boxes

    2
    अब जब आपने अपना नया गेमक्यूब अनपैक और कॉन्फ़िगर किया है, तो यह बार-बार शॉपिंग करने का समय है, इस बार गेम के लिए सौभाग्य से, सबसे नए या इस्तेमाल किए गए गेमक्यूब गेम बहुत गेमिंग स्टोरों पर बहुत कम कीमत पर खरीदे जा सकते हैं। नीचे कुछ गेमक्यूब खिताब की एक सूची है जिसे अनदेखा नहीं किया जाना चाहिए:
  • एक निटेंडो गेमक्यूब खरीदें खरीदें

    Video: ALI-A MUST BE STOPPED (ASOT)

    3
    पशु पार: यह सबसे असामान्य खेलों में से एक है, लेकिन फिर भी यह एक बड़ी सफलता थी। यह एक ओपन एंडेड गेम है, जहां आप एक इंसान की भूमिका निभाते हैं (हमें यकीन नहीं है कि चरित्र वास्तव में क्या है ...) एक मानव-विज्ञानिक जानवरों से भरा शहर में। आपके लक्ष्यों को एक घर खरीदना है, इसे सभी तरह के फर्नीचर के साथ भरना, अपने कर्ज का भुगतान करना और सामान्य रूप से मज़े करना है। दुर्लभ फर्नीचर और बहुत ज्यादा जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा में मछली पकड़ने से बहुत कुछ करना है, बहुत कुछ बात कर जानवरों को छोड़कर, थोड़ा अलग सिम्स गेम के रूप में इसे सोचें किसी भी Gamecube मालिक के लिए खरीदना चाहिए।
  • एक नाइन्टेन्दो गेमक्यूब खरीदें चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    बैटेन केटोस: संपादक की विनम्र राय में, इस श्रृंखला को कई खिलाड़ियों द्वारा बहुत कम नजरअंदाज किया गया है। यह एक असामान्य आरपीजी है जो एक महान कहानी और औसत ग्राफिक्स की तुलना में बेहतर है। एक बारी आधारित मुकाबला प्रणाली का उपयोग किया जाता है जो मैग्नस नामक "कार्ड" के आसपास घूमता है, जिसे हमले और बचाव के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इस श्रृंखला में दो गेम हैं द बटन केटोस: अनन्त पंख और द लॉस्ट महासागर और बाटेन केटो ओरिजिंस। मूल बैटन केटोस की लड़ाई के मामले में धीमी गति है, और यह कहानी मूल की तुलना में थोड़ा अलग है। मूल से भी अधिक वर्ण हैं मूल में, युद्ध की गति तेज है, बारी-आधारित और वास्तविक समय आधारित रणनीति का एक उदार मिश्रण प्रदान करती है। आवाजों के प्रदर्शन (हां, आवाज़ निष्पादन) ने इस संस्करण में बहुत कुछ सुधार किया है और इतिहास और संगीत अभी भी शीर्ष पायदान हैं।
  • एक नाइनटेंडो गेमक्यूब खरीदें खरीदें
    5
    अंतिम काल्पनिक क्रिस्टल इतिहास: यह आरपीजी और साहस का खेल हर किसी के लिए नहीं हो सकता है, लेकिन अंतिम काल्पनिक श्रृंखला के प्रशंसक होने वाले हर व्यक्ति के लिए यह अब भी एक नजर है। वास्तविक समय में यह एक आरपीजी है, जो कि औसत से ऊपर काफी दिलचस्प कहानी और ग्राफिक्स के साथ है, हालांकि इसे खरीदने की आवश्यकता नहीं हो सकती है, यह अभी भी कोशिश कर रहा है
  • एक नाइनटेन्डो गेमक्यूब खरीदें चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    हार्वेस्ट चंद्रमा: एक अद्भुत जीवन: एक और अजीब खिताब, यह खेल एक जवान आदमी के चारों ओर घूमता है, जो अपने पिता की मृत्यु के बाद एक खेत को संभालता है। यह एक तरह का "खेत का खेल" है, अगर हम शैलियों के बारे में बात करते हैं - खेती करते हैं, बेचते हैं, शहर की खोज करते हैं, कई खेत जानवरों, मछलियों और बहुत कुछ प्राप्त करते हैं यह उबाऊ लग सकता है, लेकिन यह एक बार थोड़ी देर के लिए खेला जाता है, लेकिन यह बहुत नशे की लत और मजेदार है।
  • एक निटेंडो गेमक्यूउच 7 खरीदें खरीदें
    7
    ज़ेल्डा के लीजेंड: पवन वाकर: सबसे प्रसिद्ध वीडियो गेम फ्रेंचाइजी में से एक, एक दूसरे को खरीदना चाहिए खेल, द लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा: विंड वाकर इस मताधिकार से परिचित नहीं उन लोगों के लिए, यह जो पता चलता है कि वह एक रहस्यमय रूप में "मास्टर तलवार" के नाम से विरूपण साक्ष्य के सच्चे वाहक है और एक बुरी से दुनिया को बचाने के लिए किस्मत में है लिंक नाम के एक युवा लड़के के आसपास घूमती है गायन या गानोंडोर्फ के रूप में जाना जाता है में गहराई से पहेली और अभिनव हथियारों और तेजी से paced कार्रवाई के चयन के तहखानों से, ज़ेल्डा मताधिकार के लीजेंड क्या एक उदाहरण वीडियो गेम मताधिकार होना चाहिए की एक प्राचीन है। एक और खरीदना चाहिए, हालांकि इस गेम में बड़ी संख्या में नेविगेशन कुछ को हतोत्साहित कर सकता है।
  • एक नाइनटेंडो गेमक्यूब खरीदें चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    ज़ेल्डा के लीजेंड: गोधूलि राजकुमारी: यह गेम व्यापक रूप से पवन वाकर से बेहतर माना जाता है, और अच्छे कारण के लिए। गोधूलि राजकुमारी एक गहरी, बहु-स्तरीय गेम है, जो कि दिलचस्प कहानी से लेकर ठोस गेमप्ले तक होती है। यह गेम सबसे ज़ेल्डा गेम की तुलना में एक गहरा स्वर है, पहले टी वर्गीकरण प्राप्त करना (किशोर, किशोर) अपने सभी इतिहास में ज़ेल्डा के खेल के लिए दुश्मनों की कृत्रिम बुद्धि पवन वाकर की तुलना में अधिक उन्नत है और आगे बढ़कर, खेल में मानव से भेड़िया तक एक दिलचस्प नवीनता है। इस गेम को "सभी समय का सबसे अच्छा ज़ेल्डा गेम" कहा जाता है, कई समीक्षाओं में 10 में से 10 में जीतने के लिए और यह गेमक्यूब के लिए बिल्कुल भी गेम खरीदना होगा।
  • एक नाइन्टेन्दो गेमक्यूब खरीदें, शीर्षक वाला चित्र 9
    9
    लेगो स्टार वार्स / लेगो स्टार वार्स II: मूल त्रयी: ये दो गेम परिवार के लिए बहुत उपयुक्त हैं, लोकप्रिय स्टार वार्स मताधिकार का लेगो संस्करण। लेकिन अगर आप एक अनुभवी खिलाड़ी हैं तो आपको निराश नहीं होने देना चाहिए। लेगो स्टार वार्स को स्टार वार्स ब्रह्माण्ड के लेगो संस्करण में विकसित किया गया है और एपिसोड III की घटनाओं के माध्यम से I लेगो स्टार वार्स द्वितीय: मूल त्रयी एपिसोड IV के माध्यम से छठी के दौरान होती है, इसलिए यह वास्तव में स्वाद की बात है जो स्टार वार्स फिल्में आपको सबसे अधिक पसंद करते हैं। दोनों के बीच कुछ ध्यान देने योग्य परिवर्तन नहीं हैं खिताब-लेगो स्टार वार्स द्वितीय अनुकूलन अक्षर, "बाउंटी हंटर मोड" है, जहां आप कई इनाम शिकारी स्टार वार्स मताधिकार, और बेहतर वाहनों और बोनस के स्तर के साथ खेल सकते हैं। कई टिप्पणीकारों ने इन दोनों खिताब "मज़ेदार, भयानक ..." और "2006 का सबसे अच्छा गेमक्यूब एक्शन गेम" कहा है। उन्होंने यह भी और "बच्चों के लिए सबसे अच्छा खेल" "पर एक फिल्म या टीवी कार्यक्रम के आधार बेस्ट खेल" के लिए "सर्वश्रेष्ठ खेल", पुरस्कार जीते है।
  • एक नाइन्टेन्दो गेमक्यूब खरीदें स्टेप 10 खरीदें
    10



    मारियो कार्ट: डबल डैश: और, ज़ाहिर है, हम हमेशा मारियो मताधिकार, मंच संकट पीच और अन्य बौड़म वर्णों और तत्वों में थोड़ा बेकार युवती को मारियो, बुराई Bowser नामक एक प्लम्बर, को शामिल खेल का एक लोकप्रिय श्रृंखला पेश के खेल हर्ष की गारंटी है यह गेम श्रृंखला के लिए एक दिलचस्प मोड़ देता है, एक प्लेटफ़ॉर्म गेम के बजाय रेसिंग गेम। आप Nintendo पात्रों और उनकी विशिष्ट कारों की एक बड़ी भूमिका से चुन सकते हैं, तो आप दौड़ ट्रैक के लिए तैयार हो जाएगा इस गेम में मल्टीप्लेयर मोड, बहुत सारे स्तर और तथ्य है कि एक कार्ट दो ड्राइवरों को आगे ले जा सकता है, सामने में एक और पीठ में एक। यह शीर्षक कई सकारात्मक समीक्षाएं प्राप्त की है, 10 निश्चित रूप से एक जैसे रेसिंग के प्रशंसकों और मारियो के प्रशंसकों के लिए एक नज़र लेने लायक में से 9.5 के एक औसत कमाई।
  • एक नाइनटेंडो गेमक्यूब खरीदें खरीदें

    Video: STOP DOING THIS...

    11
    मेट्रॉयड प्राइम / मेट्रॉयड प्राइम 2- इकोस: Metroid श्रृंखला हमेशा अपने पक्ष स्क्रॉल कार्रवाई, हथियारों और उपकरणों के अपने विस्तृत चयन, अपनी तेज गति और ठोस गेमप्ले के लिए जाना जाता है। ये दो गेम अलग नहीं हैं मेटडोर प्रधान की कहानी समस नामक एक दानव शिकारी के चारों ओर घूमती है जो एक जहाज की जांच करता है जो संकट संकेत भेजता है। उन्होंने कहा कि अंतरिक्ष समुद्री डाकुओं के स्वामित्व में है, केवल खोजने के लिए कि नहीं सब कुछ के रूप में ऐसा लगता है गूँज एक इतिहास "प्रकाश और अंधेरे" से भी अधिक है और मूल प्रधानमंत्री की कहानी से काफी अलग है है ... पता चलता है। ये दो गेम पहली व्यक्ति की कार्रवाई और साहसिक गेम के बीच संयोजन का एक प्रकार है। इन दो खिताब, विशेष रूप से प्रधानमंत्री, आलोचकों द्वारा सराही गई हैं, कई समीक्षा में 10 में से 10 कमाई और "शीर्ष 100 खेल" खेल पूछे जाने वाले प्रश्न, "टॉप 100" IGN द्वारा और मूल प्रधानमंत्री सूची में माना जाता है के लिए चुने गए हैं सर्वश्रेष्ठ में से एक Gamecube बेचने और नवंबर 2007 में अब तक का सर्वश्रेष्ठ योग्य तीसरे गेम के रूप में खड़ा खेल खरीदने चाहिए का एक सेट के रूप में।
  • एक नाइन्टेन्दो गेमक्यूउच 12 खरीदें खरीदें
    12
    अनंत अंधेरे: सैनिटी की मुक्ति: एक मनोवैज्ञानिक हॉरर गेम, अनन्त अंधेरे यह साबित करता है कि गेमक्यूब पूरी तरह से "बच्चे के अनुकूल" कंसोल नहीं है। कहानी Cthulhu पौराणिक कथाएं से थोड़ा उधार लेता है और सिकन्दरिया नामित महिला नायक, जो अपने दादा के रहस्यमय हत्या जांच कर रही है चारों ओर घूमती है। अनन्त अंधेरा अपने "विवेक स्तर" के लिए जाना जाता है - स्क्रीन के शीर्ष पर एक हरे रंग का पट्टी आपको कितना "विवेक" छोड़ दिया है जब कम, बहुत ही अजीब बातें खेल में हो, घटनाओं सहित अतियथार्थवादियों एक `मौत के नीले स्क्रीन "हो जाता है - जब आप हमेशा की तरह स्क्रीन के बजाय, खेल रिकॉर्ड करने के लिए कोशिश कर रहे हैं" क्या आप को बचाया जानकारी अधिलेखित करना चाहते हैं " वहाँ एक है जो कहते हैं, "क्या आप सभी सहेजी गई फ़ाइलों को हटाना चाहते हैं?" विकल्प के साथ "हाँ" और "बिना सहेजे जारी रखें"। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते, सभी फाइलों borrados- कैमरे के लेंस से अधिक झुंड कीड़े, का दावा है कि एक "त्रुटि" हुआ है संदेशों खेल, और सूची स्क्रीन रिक्त लगता है कि दिखाई देते हैं। यह खेल एक अविश्वसनीय व्यावसायिक सफलता पर पहुंच गया हो सकता है नहीं है, लेकिन यह कहा गया है "सबसे डरावने खेल # सभी समय के 5" गेम इंफॉर्मर और एक्स-प्ले से, और सबसे समीक्षा में 92% की एक औसत अर्जित किया है खेलों के
  • एक नाइन्टेन्दो गेमक्यूब खरीदें 13 शीर्षक वाला चित्र
    13
    पेपर मारियो: हजार साल दरवाजा: सीरीज ग्राफिक्स 2 डी और 3 डी का मिश्रण हैं पर एक भूमिका-खेल मारियो की दुनिया में सेट, पेपर मारियो एक अद्वितीय मोड़ देता है, और वर्ण के सबसे देखो की तरह वे कागज के बने थे। एक सिस्टम बारी आधारित मुकाबला, मूल कागज मारियो से प्रेरित, इस खेल के साथ-साथ "सुनवाई" की व्यवस्था में व्याप्त है - के बाद से सबसे अधिक लड़ाई वास्तव में मंच पर "बाहर किया", दर्शकों बू कर सकते हैं या आप को खुश कर सकते हैं, यह आप पर निर्भर करता है कि आप इसे कितनी अच्छी तरह करते हैं, और आपको इसके लिए पुरस्कृत किया जाएगा कि आप दर्शकों के लिए यह कितनी अच्छी तरह करते हैं। आईजीएन ने इस खेल को "खेलने के लिए एक वास्तविक विस्फोट" कहा है और इसे आईजीएन द्वारा "सभी समय का 16 वां सर्वश्रेष्ठ गेमक्यूब गेम" के रूप में सूचीबद्ध किया गया था। वह वर्तमान में गेम रैंकिंग में 88% का औसत स्कोर है।
  • एक नाइन्टेन्दो गेमक्यूब खरीदें चरण 14 का शीर्षक चित्र
    14
    Pikmin: सबसे अच्छा फ्रेंचाइजी में से एक Gamecube, Pikmin श्रृंखला वास्तविक समय जो 2001 में जारी किया गया था दुर्भाग्य से, इसकी लोकप्रियता Gamecube के लिए मना कर दिया है के बाद से नया खेल के नियंत्रण संस्करण बाहर आया था में एक रणनीति खेल है। आधार चाहते Pikmin खेल एक जहाज समान पौधों अजीब जीव "चाहते Pikmin" कहा जाता है का उपयोग कर के कुछ हिस्सों को पुन: प्राप्त के बारे में है वहाँ अलग अलग रंग और प्रकार, उनके अपने अद्वितीय शक्तियों के साथ प्रत्येक रहे हैं। यह कहानी कप्तान ओलिमर नामक एक अजीब प्राणी के आसपास घूमती है, जो अपनी कंपनी को बचाने के लिए व्यवसाय में रहने के लिए निश्चित राशि का अधिग्रहण कर लेती है। वह एक अजीब ग्रह पर भूमि जो उसके रास्ते पर था और अपने जहाज की मरम्मत और बचने के लिए मूल पिंडिन का इस्तेमाल करना चाहिए। अधिकांश "शिकार दिनों" 15 मिनट लंबे होते हैं और इससे पहले कि समय सीमा समाप्त होने Olimar उसके स्क्वाड्रन चाहते Pikmin साथ अपने जहाज पर लौटने चाहिए, अन्यथा देशी जानवरों उसकी Pikmin के सबसे खा। खेल में एक चुनौती मोड भी शामिल है जो अधिक कठिन है, साथ ही साथ औसत से बेहतर ग्राफिक्स और गेमप्ले की एक अनोखी शैली भी शामिल है। Pikmin सभी कौशल स्तरों के खिलाड़ियों के लिए एक 9.1 10 में से, के लिए "पहेलियां के सर्वश्रेष्ठ खेल" एक पुरस्कार, एक "बकाया" आईजीएन के अनुसार, और माना जाता है मज़ा अर्जित किए हैं। Pikmin 2, पिकमिन की अगली कड़ी, मूल की तुलना में और अधिक प्रशंसित भी थी, क्योंकि ज्यादातर 30 दिन की सीमा को समाप्त कर दिया था। वहाँ भी चाहते Pikmin 2, बेहतर नियंत्रण, आसान मल्टीटास्किंग में चाहते Pikmin के दो प्रकार, केवल 30 की, "एरोसोल," मल्टीप्लेयर विकल्प और तथ्य यह है कि एक खिलाड़ी के रूप में आप चाहते जितना खजाने की तलाश में जारी रख सकते हैं जोड़ने के बजाय कर रहे हैं दिन। फैकितु के अनुसार पिकमिन 2 ने 39/40 जीते हैं, और आईजीएन और गेम्सस्पॉट ने गेम में 10 में से 9.3 का योगदान दिया है। एक अन्य गेम खरीदना चाहिए, विशेष रूप से पिकमिन 2, जिसे दो गेमों में सर्वश्रेष्ठ माना जाता है।
  • एक नाइनटेंडो गेमक्यूब खरीदें चरण 15
    15
    निवासी ईविल 4: अब तक का सर्वश्रेष्ठ सर्वाइवल हॉरर खेलों में से एक, रेसिडेंट एविल 4 माना जाता है, लियोन केनेडी के पूर्व राष्ट्रपति की बेटी, एशले बचाव के प्रभारी है नाम के एक सरकारी एजेंट के आसपास घूमती है। लेकिन जब यह गांव जहां एशले का अपहरण कर लिया है की बात आती है, वह पता चलता है कि वह भयानक जीव लॉस Ganados कहा जाता है और दुनिया प्रभुत्व प्रबुद्ध कहा जाता है पर एक धार्मिक पंथ तुला द्वारा लिया गया है। चतुर और सामान्य ज़ोंबी की तुलना में तेज़, मवेशी परिष्कृत कृत्रिम बुद्धि पर भरोसा करते हैं। खेल अपने ठोस गेमप्ले, त्वरित नियंत्रण, ऑब्जेक्ट्स, सिनेमाई दृश्यों और उसके इतिहास के संचालन के लिए और जल्दी से हथियार रखने में सक्षम होने के लिए जाना जाता है। इस गेम ने प्लेयर की चॉईस स्टेटस के लिए कई साल का खेल पुरस्कार हासिल किया है और कई टिप्पणियों में 10 में से 10 में जीत दर्ज की है।
  • एक नाइनटेंडो गेमक्यूब खरीदें 16 शीर्षक वाला चित्र
    16
    Soulcalibur 2: Gamecube के लिए सबसे अच्छा लड़ खेल में से एक, Soulcalibur 2 आसान नियंत्रण का उपयोग करने के लिए, वर्णों की एक विस्तृत चयन और एक परिष्कृत और पॉलिश गेमप्ले है। गेम रैंकिंग डॉट्स पर सभी संस्करणों के लिए 91% से अधिक और आईजीएन के लिए 9.2 पर जीता है।
  • एक नाइन्टेन्दो गेमक्यूब खरीदें चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    17

    Video: KIDS REACT TO GAME BOY

    सुपर बंदर बॉल 2: एसईजीए का एक अनोखा खेल, सुपर बंदर बॉल ... के एक समूह के चारों ओर घूमती है ... बंदर ... गेंदों पर, जटिल लेबिरिंथ में कताई। इस गेम में बहुत मज़ा मिनी गेम है, लेकिन भूखंड बहुत कमजोर है। यह एक बार में कई खिलाड़ियों के लिए एक शानदार खेल है और सबसे अच्छा पहेली / सामान्य ज्ञान / खेल के कमरे और एक खेल "खिलाड़ी की पसंद के लिए" E3 गेम क्रिटिक्स पुरस्कार जीता है।
  • एक निटेंडो गेमक्यूब 18 खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    18
    सुपर लूट ब्रदर्स हाथापाई: आसानी से सभी समय का सर्वश्रेष्ठ गेमसिक गेम, सुपर लूट ब्रदर्स मेले एक शीर्ष पायदान गेमक्यूब गेम है जो बस याद नहीं किया जा सकता है. खेल कई लोकप्रिय परिदृश्यों में लड़ने वाले कई लोकप्रिय निन्तडो वर्णों के आसपास घूमती है। खेल लड़ाई में उपयोग करने के लिए Nintendo से मारियो से किर्बी और फॉक्स, और कई और अधिक, विभिन्न वस्तुओं की बहुत सारी करने के लिए कई अलग अलग पात्रों की सुविधा है, एक अमीर और उत्कृष्ट मल्टीप्लेयर, ट्राफियां और कई "अनलॉक" के दर्जनों प्राप्त करने के लिए। सुपर लूट ब्रदर्स मेले गेमफाक की सूची में छठे स्थान पर है "सर्वश्रेष्ठ ... खेल .... कभी ...." के रूप में "वर्ष के खेल" आईजीएन पाठक का विकल्प है इलेक्ट्रॉनिक गेमिंग मासिक के रूप में "सर्वश्रेष्ठ मल्टीप्लेयर गेम" और "सर्वश्रेष्ठ खेल यह चुना गेमक्यूब ", इलेक्ट्रॉनिक गेमिंग मासिक का 200 वां संस्करण चयनित हाथापाई # 92 सब समय सूची के सबसे प्रभावशाली खेल में के रूप में "के सब समय के 200 खेल", आईजीएन यह "सभी समय के सर्वश्रेष्ठ गेमक्यूब खेल" में तीसरा 2007 और गेमस्पाई में नाम उन्होंने एक समान सूची में चौथा के रूप में चुना। मल्ली ने 10 में से 10 में से बहुत से, टिप्पणियों में 10 जीत ली है और उन्हें सर्वश्रेष्ठ गेमक्यूब गेम माना जाता है। यदि आप गेमक्यूब के लिए किसी भी अन्य गेम को खरीदने नहीं जा रहे हैं, तो खरीदें हाथापाई.
  • युक्तियाँ

    • यदि आप गेमिंग एडवांस गेम अपने निनटेंडो गेमक्यूब पर खेलना चाहते हैं, तो आपको एक गेम बॉय प्लेयर मिलना चाहिए, जो आपको टीवी पर गेमबॉय गेम्स खेलने की अनुमति देता है।
    • एक्शन रीप्ले का उल्लेख भी किया जाना चाहिए - यदि आप अपने गेम में बहुत से कोड का उपयोग करते हैं, तो एक्शन रीप्ले आपकी सर्वश्रेष्ठ शर्त है
    • Wii U पर आप गेमक्यूब गेम्स डाउनलोड कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • Gamecube के आंतरिक घटकों में हेरफेर न करें, चाहे कितने संशोधन मैनुअल आपने पढ़े हों। Gamecube खोलें और अपने बिजली के भागों और घटकों के साथ नगण्य वारंटी शून्य होगा, इसलिए यदि आप एक गलती करते हैं, तो आप शायद बाहर जाना और एक नया खरीदने के लिए किया है।
    • पशु क्रॉसिंग में एक्शन रिप्ले के उपयोग से आपका गेम खराब हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com