ekterya.com

अपने आइपॉड को अपनी कार स्टीरियो से कैसे जुड़ें

आइपॉड या किसी अन्य एमपी 3 प्लेयर को अपनी कार स्टीरियो से कनेक्ट करना आसान है। आइपॉड को स्टीरियो से कनेक्ट करने के 3 तरीके हैं: आरसीए केबल्स के साथ - एक एफएम ट्रांसमीटर या सहायक केबल के साथ एक कैसेट। यदि आप एफएम ट्रांसमीटर का उपयोग करते हैं, तो निर्देशों को पढ़ें यदि आपको यह पता नहीं है कि इसका उपयोग कैसे करना है। यह बहुत जटिल नहीं है कि आप को केवल एक चीज को आइपॉड से स्टीरियो तक संचारित करने के लिए मुहाना में एक संकेत ट्यून करना है।

चरणों

स्टीरियो कार चरण 1 के लिए आपका आइपॉड हुक अप शीर्षक छवि
1

Video: ऑटोफोकस - अपनी कार के स्टीरियो करने के लिए एक आइपॉड कनेक्ट करें

इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में एडाप्टर के साथ एक कैसेट खरीदें, यह एक सर्वश्रेष्ठ खरीदें या एक रेडियो झोंपड़ी में हो सकता है। कार में आपके संगीत को सुनने का यह बहुत आसान तरीका है और वे बहुत महंगा नहीं हैं बस 3.5 एमएम केबल को आइपॉड के हेड फोन्स जैक से कनेक्ट करें, स्टीरियो में कैसेट डालें और आप ऑडियो ट्रांसमिशन शुरू कर देंगे। कोई भी कैसेट खरीदें जिसे आप पाते हैं कोई फर्क नहीं पड़ता अगर यह सबसे सस्ता है और यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि आप स्पष्टता और ऑडियो गुणवत्ता खो देंगे
  • 2
    निर्देशों की जांच करें
  • 3
    यदि आप एफएम ट्रांसमीटर खरीदते हैं, तो आप 3.5 मिमी की केबल को आइपॉड के ऑडियो आउटपुट से कनेक्ट करते हैं और रेडियो पर आवृत्ति के साथ ट्रांसमीटर सिग्नल को ट्यूनिंग करते हैं। यह सबसे तेज़ तरीका है जिसमें आप अपने संगीत को स्टीरियो पर प्रसारित कर सकते हैं। सबसे पहले आप देखेंगे कि ऑडियो सिग्नल निम्न गुणवत्ता का है - दूसरा, यह संकेत 96Kbps से अधिक नहीं प्रसारित होगा (इसका अर्थ है कि एमपी 3, एमपी 4 में 128 केबीपीएस पर आपके ऑडियो फाइल की गुणवत्ता, फ्लैक-कम हो जाएगा), ऑडियो की तीव्रता में इन परिवर्तनों की चिंता न करें उन लोगों के लिए कुख्यात नहीं हैं जिनके पास संगीत की तैयारी नहीं है।
  • Video: AUX withouth पुरानी कार स्टीरियो में आइपॉड कनेक्ट

    Video: कैसे औक्स जैक के बिना कार स्टीरियो करने के लिए आइपॉड कनेक्ट करने के लिए

    स्टीयरियो कार चरण 4 के लिए आपका आइपॉड हुक अप चित्र
    4
    यह बहुत आम है कि आपके पास सिग्नल में हस्तक्षेप होता है, या तो स्थिर द्वारा या पास के पास एक मजबूत ट्रांसमीटर के संकेत द्वारा। एक रेडियो स्टेशन खोजें जहां आपके पास एक स्पष्ट ऑडियो सिग्नल है
  • स्टीरियो कार चरण 5 के लिए आपका आइपॉड हुक अप चित्र
    5
    यदि आप अच्छा ऑडियो गुणवत्ता चाहते हैं, तो आरसीए केबल्स का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • स्टीरियो कार चरण 6 के लिए आपका आइपॉड हुक अप चित्र
    6
    बोर्ड से स्टीरियो निकालें यू के आकार के साथ छोटे लेवरों की तरह आपको एक विशेष उपकरण की आवश्यकता होगी। स्टीरियो के प्रत्येक पक्ष (दाएं और बाएं) पर लीवर को हुक करने और निकालने के लिए डालें। प्रत्येक लीवर को विपरीत दिशा में खींचकर / आगे की ओर खींचें, बायीं तरफ दाएं ओर और दाएं तरफ बाईं ओर। यदि आपकी कार एक पुरानी मॉडल है, तो आपको स्टीरियो आउट प्राप्त करने के लिए बोर्ड को निकालना होगा। किसी मित्र से पूछें जो ऑडियो स्थापना के बारे में जानता है या मदद के लिए इंटरनेट की जांच करें।



  • स्टीयरियो कार के लिए आपका आइपॉड हुक अप चित्र स्टीफियो 7 कदम
    7
    जांचें कि क्या आपके स्टीरियो के पास आरसीए कनेक्टर है। यदि आपके स्टीरियो में एक डिस्क बॉक्स है, तो आपको आरसीए केबल्स (आप $ 50.00 से अधिक खर्च नहीं करेंगे) से कनेक्ट करने के लिए एक एडाप्टर खरीदना होगा। स्टीरियो के लिए आरसीए केबल लाल और सफेद हैं
  • स्टीरियो कार चरण 8 के लिए आपका आइपॉड हुक अप छवि
    8
    अपना आइपॉड डालकर केबल को छुपाने के लिए जगह चुनें। एक बार जब आप केबल से जुड़ा हो और पता करें कि यह कहां से पारित किया जाए, आरसीए केबल को पास करने के लिए एक छोटा छेद ड्रिल करें और सुनिश्चित करें कि इसे डिस्कनेक्ट नहीं किया गया है या स्थान से बाहर निकल सकता है।
  • स्टीरियो कार के लिए आपका आइपॉड हुक अप छवि स्टीव 9 कदम
    9
    आप आरसीए केबल के लिए एक एक्सटेंशन खरीदकर बोर्ड को छेड़ने से बचा सकते हैं। इस तरह, आप फर्श के नीचे केबल को पास कर सकते हैं या उसे बोर्ड के साथ छिपा सकते हैं ताकि इसे देखा जा सके।
  • स्टीरियो कार के लिए आपका आइपॉड हुक अप चित्र 10
    10
    सत्यापित करें कि सब कुछ आपके स्टीरियो को AUX (सहायक) में बदलकर पूरी तरह से काम करता है। अगर सब कुछ काम करता है जैसा कि यह चाहिए, फिर आप फिर से स्थापित करना शुरू कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपनी कार में आइपॉड तय करने के लिए एक रक्षक खरीदें
    • बाज़ार में मौजूद अधिकांश स्टीरियो पहले से ही आइपॉड के सामने भाग में 3.5 मिमी (औक्स) या सीधे सहायक के सहायक के लिए कनेक्टर है। आप अपने स्टीरियो से आइपॉड को नियंत्रित भी कर सकते हैं, उसे चार्ज कर सकते हैं और इसे दस्ताने बॉक्स में संग्रहीत कर सकते हैं।
    • कैसेट खरीदने से पहले, कई दुकानों को देखने के लिए देखें कि कौन सा आपको सस्ता लगता है। सबसे महंगा बात यह है कि एक कैसेट आउटपुट लगभग $ 80.00 पेसोस है

    चेतावनी

    • स्टीरियो से कनेक्ट करने में सक्षम होने के लिए आरसीए केबल को बदलने या बदलने का प्रयास न करें। यह जटिल है और आप केबल को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • सत्यापित करें कि कोई खुला वायर नहीं है। यदि एक तार धातु को छूता है तो यह एक शॉर्ट सर्किट का कारण बन सकता है और आपके स्टीरियो या आइपॉड को नुकसान पहुंचा सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • यदि आप आरसीए केबल्स का उपयोग करने जा रहे हैं जो आपको आवश्यक है: टेप, क्लिप, आरसीए केबल (1 मीटर लंबा, वाई-आकार), जहां एक अंत आइपॉड के लिए 3.5 मिमी कनेक्टर और दूसरा अंत दो पुरुष आरसीए कनेक्टर होना चाहिए। ), आइपॉड, कार स्टीरियो और उपकरण बोर्ड से स्टीरियो ले जाने के लिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com