ekterya.com

कैसे गुस्से में पक्षियों रियो में सभी सुनहरा अनानास पाने के लिए

गुस्सा पक्षी रियो एक मजेदार और नशे की लत खेल है जो आइपॉड, आईफ़ोन या आईपैड के लिए बनाया गया है। आपको किसी अन्य जानवर को मारने के लिए, एक वसंत के माध्यम से पक्षियों को फेंकना होगा। खेल के दौरान कुछ स्वर्ण अनानास हैं यह लेख आपको दिखाएगा कि वे सभी कहाँ हैं ताकि आप उन्हें प्राप्त करने की उपलब्धि प्राप्त कर सकें।

चरणों

एंग्री बर्ड्स रियो चरण 1 में प्राप्त ऑल द गोल्डन पाइनपल्स शीर्षक वाली छवि
1
1-2 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें 1-2 में आपके पक्षियों के पीछे एक बॉक्स में एक स्वर्ण अनानास होता है। आपको अपने पक्षी को पीछे की तरफ फेंकना होगा - इस तरह यह अन्य पक्षियों को उछाल देगा और बॉक्स को मारा जाएगा।
  • एंग्री बर्ड्स रिओ चरण 2 में ऑल द गोल्डन पाइनपल्स शीर्षक वाला इमेज
    2

    Video: एंग्री बर्ड्स रियो सभी 15 छिपा गोल्डन अनानास

    1-6 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें स्वर्ण अनानास के बड़े बॉक्स के अंदर पीले पक्षी के नीचे एक स्टीकर के साथ पृथक किया जाता है।
  • एंग्री बर्ड्स रिओ चरण 3 में ऑल द गोल्डन पाइनपल्स शीर्षक वाली छवि
    3
    1-7 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें यह मुश्किल है। 1-7 में सुनहरा अनानास नीचे दाईं ओर स्टीकर के साथ बॉक्स के अंदर है। अपने पक्षी को इंगित करने की कोशिश करें, फिर उस पर बक्से पर गिर जाएंगे।
  • एंग्री बर्ड्स रिओ चरण 4 में ऑल द गोल्डन पाइनपल्स शीर्षक वाली छवि
    4
    1-8 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें एक और जटिल, स्तर के ऊपरी दाएं भाग में एक छोटे पैकेज में है पत्थर के ब्लॉकों पर बाईं तरफ अपने नीले पक्षी को इंगित करने की कोशिश करें ताकि यह उस पर गिर जाए। अगर वह काम नहीं करता है, तो स्क्रीन को केवल स्पर्श करें ताकि आपके नीले रंग का पक्षी तीनों में बदल जाए और इसे उच्चतर शूट कर सके।
  • Video: एंग्री बर्ड्स रियो स्मगलरज Den गोल्डन अनानस स्थान

    एंग्री बर्ड्स रिओ चरण 5 में ऑल द गोल्डन अनारकपल्स शीर्षक वाली छवि
    5
    1-12 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें यह एक नज़र में है ऊपरी दाएँ भाग में लकड़ी के फर्श पर बहुत सारे अनानास हैं। उनमें सोने का अनानास है।
  • एंग्री बर्ड्स रियो चरण 6 में ऑल द गोल्ड टू गोल्डपिनल शीर्षक वाली छवि
    6
    1-13 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें यह नीचे के दाईं ओर एक स्टिकर के साथ दराज में है उस तक पहुंचने की कोशिश करने से पहले उस क्षेत्र में पक्षियों को मारने की कोशिश करें।
  • एंग्री बर्ड्स रिओ चरण 7 में ऑल द गोल्डन पाइनपल्स शीर्षक वाली छवि
    7
    2-1 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें यह बहुत आसान है, लेकिन यह कुछ कौशल की आवश्यकता होती है यह स्वर्ण अनानास ऊपरी बाएं में एक चिराग में, अपने पक्षी के पीछे छिपाता है आपको इसे वापस फेंक देना चाहिए ताकि दीपक गिर जाए
  • एंग्री बर्ड्स रिओ चरण 8 में ऑल द गोल्डन पाइनपल्स शीर्षक वाली छवि
    8
    2-2 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें यह दराज में नीचे दाईं ओर स्टिकर के साथ, दूसरे अंधेरे बक्से के बीच है ब्लॉकों को साफ करने के लिए पहले पक्षियों का उपयोग करें, फिर ऊपर वाले हिस्से से प्राप्त करने के लिए आखिरी पक्षी को अंतिम कोण पर गोली मारो।



  • एंग्री बर्ड्स रिओ चरण 9 में ऑल द गोल्ड टू गोल्डन पाइनेपल्स शीर्षक वाली छवि
    9
    2-4 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें यह दूसरे पक्षी निलंबित क्षेत्र के शीर्ष पर एक स्टिकर के साथ दराज में है। आपको पीले पक्षी को फेंक देना चाहिए, फिर इसे एक बार आपके पास पहुंचने के बाद इसे बढ़ाएं
  • एंग्री बर्ड्स रियो चरण 10 में ऑल द गोल्डन अनारनेपल्स का शीर्षक चित्र
    10
    2-6 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें यह काफी जटिल है। स्वर्ण अनानास ऊपरी बाएं में निलंबित कर दिया गया है क्योंकि पक्षी इसे पिछड़े फेंक के साथ नहीं पहुंचा सकता है, आपको अपने पक्षी को दीपक की ओर फेंकना होगा, इस प्रकार यह अनानास में पीछे की ओर उड़ जाएगा। कुछ अभ्यास की जरूरत है, लेकिन यह संभव है।
  • एंग्री बर्ड्स रियो चरण 11 में ऑल द गोल्डन पाइनपल्स शीर्षक वाला इमेज

    Video: एंग्री बर्ड्स रियो - सभी 15 छिपा गोल्डन अनानास

    11
    2-7 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें यह दराज में नीचे दाईं तरफ अधिक स्टिकर के साथ है पहले पक्षियों के साथ जितना संभव हो सके साफ करने की कोशिश करें, और फिर बॉक्स को मारने के लिए अंतिम पक्षी का उपयोग करें।
  • एंग्री बर्ड्स रिओ चरण 12 में ऑल द गोल्डन पाइनापल्स शीर्षक वाला इमेज
    12
    2-8 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें यह दराज में अभी तक सही है इसे पहुंचने के लिए, आपको अधिकांश पक्षियों और ब्लॉकों को मारना होगा ताकि आप इसे तक पहुंचने के लिए एक नेविगेट करने योग्य मार्ग पा सकते हैं।
  • एंग्री बर्ड्स रिओ चरण 13 में ऑल द गोल्डन पाइनपल्स शीर्षक वाली छवि
    13
    2-10 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें यह अनानास अपेक्षाकृत आसान है। यह छत से लटका हुआ है, चेन द्वारा निलंबित कर दिया गया है। सिर्फ पीले पक्षी को बहुत ही उच्च गोली मारो, इसे गति दें, और आपको श्रृंखला को तोड़कर इसे प्राप्त करना होगा।
  • गुस्सा पक्षी रियो चरण 14 में ऑल द गोल्डन अनारनेपल्स का शीर्षक चित्र
    14
    2-12 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें यह अभी तक सही पर पूर्ण दृश्य में है। किनारे पर त्रिकोणीय ब्लाकों में से एक को मारने का प्रयास करें, ताकि यह रोल हो जाए और उसे हिट कर सके।
  • एंग्री बर्ड्स रियो चरण 15 में ऑल द गोल्डन पाइनपल्स, शीर्षक वाली छवि
    15
    2-15 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें यह अंतिम अनानास है और यह आपके पक्षियों के पीछे है, एक स्टिकर के साथ बॉक्स में। अन्य पक्षियों को उछलने के पीछे एक पीले पक्षी की शूटिंग करने की कोशिश करें फिर बॉक्स की तरफ एक चाप बनाने के द्वारा इसे बढ़ाएं
  • युक्तियाँ

    • अधिकांश भाग के लिए, सभी अनानास एक स्टीकर वाले बक्से में हैं। आप इनमें से अधिकतर ढूंढने के लिए इस रणनीति का उपयोग कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • निराश मत हो सभी अनानास को प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com