ekterya.com

Android पर Flappy बर्ड कैसे प्राप्त करें

Flappy बर्ड सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। हालांकि, नकारात्मक विचारों का एक बहुत कुछ देखने के बाद, इसके डेवलपर, डॉन गुयेन, हाल ही में इस बाजार आवेदन हटा दिया गया है। यदि आपके पास पहले से आवेदन है, तो चिंता न करें, इसे हटाया नहीं जाएगा। लेकिन अगर आप भी Flappy Bird है और आप कोशिश करना चाहते हैं, यहाँ आप के लिए कुछ विकल्प हैं!

चरणों

विधि 1

APK को सीधे इंस्टॉल करें
एंड्रॉइड के चरण 1 पर फ्लैपी बर्ड प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज
1
एपीके की स्थापना सक्षम करें एपीके "एप्लिकेशन पैकेज फ़ाइल" के लिए है यह पैकेज फ़ाइल प्रारूप है जिसे आपके एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए उपयोग किया जाता है। डिफ़ॉल्ट रूप से, आप अज्ञात स्रोतों से एपीके स्थापित नहीं कर सकते। स्थापना को सक्षम करने के लिए, "सुरक्षा" मेनू ढूंढें और "अज्ञात स्रोत" कहता है उस बॉक्स को चेक करें।
  • एंड्रॉइड के चरण 2 पर फ्लैपी बर्ड प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज
    2
    एपीके फ़ाइल डाउनलोड करें एक बार जब आप इंस्टॉलेशन को सक्षम कर लेते हैं, तो आप एपीके फ़ाइल सीधे अपने एंड्रॉइड पर डाउनलोड कर सकते हैं। पर क्लिक करें https://drive.google.com/file/d/0B-NRGC8aKn4-SlpvLXRqMDkwTEU/edit?usp=sharing ऐसा करने के लिए
  • आप "Flappy Bird APK" की खोज कर सकते हैं और इसे डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प चुन सकते हैं। आप इसे सीधे अपने एंड्रॉइड या अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड कर सकते हैं और फिर उसे यूएसबी पोर्ट या ब्लूटूथ कनेक्शन का उपयोग करके अपने मोबाइल डिवाइस पर स्थानांतरित कर सकते हैं।
    एंड्रॉइड स्टेप 2 बुलेट 1 पर फ्लैपी बर्ड प्राप्त करें
  • एंड्रॉइड के चरण 3 पर फ्लैपी बर्ड प्राप्त करें
    3

    Video: DELETING MY PORN! (3 Free Games)

    एपीके फ़ाइल खोजें। एंड्रॉइड के "फाईल मैनेजर" को खोलें आप अपने फोन पर सीधे आवेदन डाउनलोड किया है, तो आप यह "डाउनलोड" अनुभाग में पा सकते हैं। अगर आप इसे अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करते हैं, तो आप इसे ढूँढ सकते हैं, जहां आपने उसे बचाया है।
  • एंड्रॉइड के चरण 4 पर फ्लैपी बर्ड प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज



    4

    Video: Android के लिए बर्ड एकता ट्यूटोरियल Flappy 10 मिनट में

    एपीके फ़ाइल को स्थापित करें। एक बार जब आप एपीके फ़ाइल को खोजते हैं, तो बस इसे चुनें। अब आप अपने Android पर खेल Flappy बर्ड का आनंद ले सकते हैं!
  • विधि 2

    इसे एक क्लोन के साथ स्थापित करें
    एंड्रॉइड पर फ्लापी बर्ड प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज। चरण 5
    1
    Google स्टोर, प्ले स्टोर खोलें। हालांकि फ्लैपी बर्ड के डेवलपर ने इस गेम को समाप्त कर दिया है, हालांकि उपलब्ध इस गेम की एक बड़ी संख्या में क्लोन हैं। आप उन्हें Play Store में खोज सकते हैं। उदाहरण के लिए, उनमें से एक अनाड़ी बर्ड है
  • एंड्रॉइड के चरण 6 पर फ़्लैपी बर्ड प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज

    Video: का विकास करना और Unity3D के साथ 3 घंटे में Flappy Bird प्रकाशित करें

    2
    फाइल को स्थापित करें जब आप गेम के क्लोनस बर्ड की एक क्लोन मिल जाए, तो आप एप्लिकेशन खोल सकते हैं और इसे अपने एंड्रॉइड पर इंस्टॉल कर सकते हैं।
  • एंड्रॉइड पर 7 फ्रेच बर्ड पर शीर्षक वाला इमेज
    3
    गेम खोलें खेल क्लोन को स्थापित करने के बाद, "ओपन" पर क्लिक करें आप इसे अब खेल सकते हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com