ekterya.com

एक समर्थक की तरह पिनबॉल कैसे खेलें

आप उस व्यक्ति की देखरेख करते हैं जो मशीन पर पूरी तरह से अमानवीय स्कोर हासिल कर लेते हैं, और आपको आश्चर्य है कि वह यह कैसे करता है। डर मत! हालांकि यह सच है कि आपको एक पिनबॉल विज़ार्ड बनने के लिए एक महत्वपूर्ण कौशल की आवश्यकता है, कुछ बुनियादी निर्देशों के साथ आप बहुत ही कम समय में क्रेडिट भी जमा कर सकते हैं।

चरणों

एक प्रो स्टेप 1 जैसे प्ले पिनबॉल नाम वाली छवि
1

Video: पिनबॉल के शीर्ष 5 गुप्त कौशल (कैसे पिनबॉल खेलने के लिए)

देखो और खेल को सुनें। ऑपरेटरों को मुनाफे में वृद्धि के लिए जितनी संभव हो उतने खिलाड़ियों की आवश्यकता होती है इसका मतलब यह है कि पिनबॉल उद्योग चाहता है कि आखिरी चीज यह है कि खिलाड़ियों को यह समझने में सक्षम न होकर भ्रमित और निराश मशीनों से भाग लेना कि वे क्या कर रहे हैं। इसका मुकाबला करने के लिए, आज की मशीन खिलाड़ियों को कई निर्देश देती है। लेकिन कुछ शुरुआती खिलाड़ियों को यह पता नहीं है, जिससे उन्हें खेलने के लिए कुछ आसान सुराग खो देता है। तो जब आप घड़ी खेल रहे हों और मशीन को सुनें।
  • "निरीक्षण" इसका मतलब स्क्रीन पर देख रहा है। खेल के अधिकांश, 1990 से इस भाग के लिए, खिलाड़ी को बताएं कि आगे क्या करना है बोर्ड पर रोशनी पर नजर रखें, भी। अक्सर, अगर आपको नहीं पता कि आप क्या कर रहे हैं, तो एक झिलमिलाहट प्रकाश के साथ लेंस मारने से अक्सर कुछ उत्पन्न होता है
  • "सुनना" इसका मतलब है कि बस। पिनबॉल मशीनें 70 के दशक के बाद से बोलती हैं, और मौखिक रूप से खिलाड़ियों को खेल में होने वाली चीजों के बारे में बताती हैं। यहां तक ​​कि ध्वनि प्रभाव खिलाड़ियों को एक निश्चित तरीके से मार्गदर्शन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ध्वनियों को सुनना शुरू करें कि खेल उन चीज़ों के संबंध में बनाते हैं जो आप करते हैं, और आप कनेक्शन बनाना शुरू कर देंगे। और यह तुच्छ नहीं है: अक्सर, ध्वनि आपको कुछ कहना है "मैं गेंद को मुश्किल से किक करने वाला हूँ: तैयार हो जाओ!"
  • एक प्रो स्टेप 2 जैसे प्ले पिनबॉल शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: जैक खतरा हमें कुछ सुझाव हमारे पिनबॉल गेम तरक्की के लिए देता है

    नियमों को जानें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी न केवल गेंद को नियंत्रित करते हैं, ड्राइव करते हैं और लक्ष्य करते हैं अधिकांश आधुनिक मशीनों में जटिल नियम होते हैं, इसलिए उच्च अंक प्राप्त करने के लिए उन नियमों को सीखना आवश्यक है। आप में अधिकांश आधुनिक खिताब के नियम पा सकते हैं पिनबॉल फ़ाइल.
  • एक पिन की तरह खेलते हुए पिन की तरह एक छवि चरण 3
    3
    पट्टियों के बुनियादी पहलुओं को मास्टर करें यद्यपि पिनबॉल में हमेशा अराजकता के तत्व होते हैं, वास्तव में बहुत कम गेंदों के साथ जो बोर्ड के नीचे जाते हैं जो खिलाड़ी के नियंत्रण से बाहर हैं यह प्रमुख क्षेत्र है जो खिलाड़ी के कौशल स्तर को निर्धारित करता है: गेंद को नियंत्रण में रखना कई उन्नत ट्रिक हैं, लेकिन अब के लिए हम मूल बातें बताते हैं:
  • एक ही समय में दोनों पट्टियाँ कार्य न करें। आपको आवश्यक पैलेट को सक्रिय करें असल में, दो पैडल का संचालन करने से खिलाड़ी को गेंद खोना पड़ सकता है जब यह आवश्यक नहीं था।
  • सक्रिय होने के बाद, पैलेट को तुरंत कम करें। इसे उठाया जा रहा है एक छेद उत्पन्न जिसके माध्यम से गेंद गिर सकता है
  • सामान्य तौर पर, पैलेटों की ज़रूरत से ज़्यादा शेयर नहीं करें जैसा कि आपको पता चल जाएगा, शुरुआत में आप विश्वास कर सकते हैं उससे बहुत कम है एक बार जब आप यह समझ गए, तो आप देखेंगे कि अगर आप सही समय पर पैडल को सक्रिय करते हैं तो आप गेंद को सूखा में रोक सकते हैं। वाह! आपने सीखा है गेंद को पकड़ो यह एक अच्छा खेल के लिए एक मौलिक तत्व है। गेंद को पकड़ने से आप यह सोचने के लिए रोक सकते हैं कि आप आगे क्या कोशिश कर रहे हैं, और इसे प्राप्त करने के लिए ध्यान से लक्ष्य रखें। ऐसी अन्य चीजें हैं जो उन्नत खिलाड़ी इसके साथ कर सकते हैं और हम बाद में देखेंगे। सामान्य रूप से खिलाड़ियों के लिए, यह उन्हें बंद करने और पीने, धुआं या सेल फोन का जवाब देने की अनुमति देता है अगर वे सावधानी बरतें
  • कुछ मशीनों में दो pallets से अधिक है। आरंभ करने से पहले, पूरे मशीन की जांच करने के सभी पट्टियाँ को खोजने के लिए सुनिश्चित हो, तो आप जब गेंद (जिसके कारण कुछ मशीनों दो से अधिक बटन उनमें से किसी के पास है तैयार होने के लिए जा रहे हैं। कुछ एक या पर एक अतिरिक्त बटन है कि कुछ बिंदु पर भूमिका निभाते हैं दोनों पक्षों, विशेष सुविधाओं के साथ। कुछ धातु बार खिलाड़ी की कांच की ओर से ऊपर है कि पर बटन होते हैं। कुछ एक से अधिक घड़ा है। कुछ एक बंदूक या किसी अन्य तरीके है आत्म डाली कि किसी अन्य कारण से के अलावा) खेल में इस्तेमाल किया जा सकता बोर्ड के लिए गेंद फेंक देते हैं। सुनिश्चित करें कि आप देख जहां इन बातों को कर रहे हैं, और जब वे इस्तेमाल किया जाना चाहिए समय पर ध्यान देना।
  • एक प्रो कदम 4 की तरह खेलते हुए पिनबॉल का शीर्षक चित्र
    4
    अपने लक्ष्य को बेहतर बनाएं आप उस बिंदु तक पहुंच गए हैं, जहां आप इच्छा पर गेंद को रोक सकते हैं, और आप सीख रहे हैं कि आप किस शॉट का प्रयास करना चाहते हैं बहुत बढ़िया। अब आपको लगातार हिट करना सीखना होगा लक्ष्य के लिए सबसे महत्वपूर्ण नियम यह है कि जितनी करीब गेंद को टिप पर है, उतना ही यह विपरीत दिशा में जाएगा। उदाहरण के लिए, मान लें कि आप बाएं पैलेट के साथ गेंद को पकड़ रहे हैं। आप चप्पू ड्रॉप और गेंद नीचे रोल। यदि आप पैडल को जल्दी से सक्रिय करते हैं, तो आप गेंद को बाईं तरफ भेज देंगे। यदि आप गेंद को पैलेट की नोक की तरफ थोड़ा और अधिक रोल करते हैं, तो सही से अधिक आप उसे भेज देंगे।
  • यह वह जगह है जहां शिक्षा को वृत्ति का रास्ता देना शुरू होता है। जबकि पिछले नियम, और कुछ और, सटीक हैं, यह वास्तव में आपको शुरू करने की आवश्यकता है मशीन को जानने के लिए, किस दिशा में और किस बल के साथ गेंद पल के साथ संयोजन में जाती है और जिस तरह से आप फूस का संचालन करते हैं, सब कुछ अलग-अलग मशीन में घट जाती है। वास्तव में, दो समान मशीन विभिन्न प्रकार के भौतिक कारकों के आधार पर अलग-अलग खेल सकते हैं: पैलेट की ताकत और वे किन कोण पर हैं, मशीन कितनी साफ है, यह कितनी बड़ी है, आदि।
  • इसलिए, लक्ष्य पिनबॉल मशीनों के सामान्य भौतिक नियमों को जानने और आपके सामने मशीन की विशिष्टताओं को जानने का एक संयोजन है। यदि आप मशीन पर एक रैंप पर गोली मारते हैं जहां आप सामान्य रूप से खेलते हैं, लेकिन शॉट पहले बाहर आता है, तैयार हो जाओ और अगली बार बाद में शूट करें। आप अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने नहीं जा रहे हैं - आप मशीन के साथ और मशीन के साथ खेल रहे हैं।
  • एक पिन की तरह एक छवि के शीर्षक वाला चित्र चरण 5



    5
    मारो और चेक करें शर्मीली मत बनो: यह माना जाता है कि निश्चित रूप से चोट लगने का एक मौका अभी भी निष्पक्ष खेल है, और यदि अच्छा किया जाता है, तो आप एक ऐसी गेंद को बचा सकते हैं जो अन्यथा खो जाएगी।
  • उद्देश्य, कब और किस प्रकार मारना एक कला का रूप है यहां तक ​​कि विशेषज्ञों के बीच, कोई दो खिलाड़ियों के जो उसे एक ही दर्शन के साथ संबोधित किया। कुछ आक्रामक, अन्य देनदारियों, अन्य बुद्धिमान हैं, और दूसरों को जंगली हैं। क्या मायने रखती है बस याद रखना होगा कि मशीनों झुकाव सेंसर है, और यदि आप मशीन Tildas केवल गेंद, लेकिन यह भी सबसे मैचों में नहीं खो देते हैं, आप सभी बोनस खो देंगे कि आप कुछ मामलों में एक्युमुलेटरों, इन बांडों कर सकते हैं विशाल हो
  • अधिकांश आधुनिक खेल आपको बताएंगे कि क्या आप बहुत ज़ोर से खेल रहे हैं इन चेतावनियों को गंभीरता से ले लो जिस तरह से झुकाव बोया काम करता है, कभी-कभी आपको पहली चेतावनी प्राप्त होने पर भी निंदा की जाती है, क्योंकि बोया आसपास की अंगूठी को उछलकर मारकर छोड़ देता है, भले ही आप पूरी तरह से मशीन को छूने से रोका हो । हालांकि, सामान्य तौर पर आपको चेतावनियां मिलेंगी जो गेम के दौरान जमा हो जाएं। आम तौर पर आम तौर पर दो या तीन चेतावनी होती है
  • हताशा के एक फिट में सिक्कों के लिए सामने वाले स्लॉट को मत मारो। वास्तव में मशीनों का दुरुपयोग न करें, अवधि: वे महंगे गेम हैं, अधिकांश ऑपरेटरों को जितनी बार जरूरी है उतनी बार उनकी मरम्मत नहीं की जाती है, और ये केवल असामाजिक है लेकिन इसके अतिरिक्त, 80 और 90 के दशक के कई खेल सामने वाले स्लॉट में सदमे सेंसर हैं। यदि यह ट्रिगर किया गया है, तो गेम स्वचालित रूप से समाप्त हो जाएगा।
  • एक प्रो कदम 6 की तरह खेलते पिनबॉल का शीर्षक चित्र
    6
    अपनी मुद्रा बिल्कुल सही हमने कैसे खेलने के बारे में बात की है, लेकिन आपको कैसे रोकना चाहिए? पिनबॉल खेलने की सबसे अच्छी स्थिति क्या है? फिर, इसके लिए कोई एकल मानक नहीं है। कई खिलाड़ी बोर्ड पर थोड़ा सा झुकाव करते हैं, बिना गोद के। कुछ मोड़ कुछ ने दूसरे के सामने एक पैर रखा कुछ अपने पैरों को पार करते हैं यहां तक ​​कि जो भी कराटे बच्चे की तरह हैं, एक पैर पर खड़े हैं, वास्तव में Tendonitis से बचने के लिए अन्य खिलाड़ी दस्ताने के साथ करते हैं कुछ प्ले बैठे हैं कुछ बहुत युवा खिलाड़ी एक दराज में खड़े होते हैं कुछ आइपॉड के साथ खेलते हैं, या मुंह में एक सिगरेट के साथ। एक खिलाड़ी एक माइनर के हेलमेट पर खेलने के लिए इस्तेमाल करता था। आपके लिए जो भी काम करता है, इन पर विचार करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं:
  • सबसे पहले, आप जो भी स्थिति चुनते हैं, वह ऐसा होना चाहिए जिसमें आप लंबे समय तक आराम कर सकते हैं। एक अच्छा खेल 15 से 20 मिनट तक खत्म हो सकता है। एक महाकाव्य खेल घंटे के लिए पिछले कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुनी गई स्थिति इतनी सहज है कि आपको इसके बारे में सोचना भी जरूरी नहीं है।
  • दूसरा, सुनिश्चित करें कि आपका शरीर शारीरिक रूप से केंद्रित है ताकि आप शेष राशि खोले बिना मशीन को आगे बढ़ाएं। एक पिनबॉल मशीन का वजन लगभग 150 किलोग्राम (300 पाउंड) होता है - इसे बस पर्याप्त बल से मारकर आपको लगता है की तुलना में अधिक शारीरिक सटीकता की आवश्यकता होती है।
  • अंत में, ध्यान न दें कि आपकी शैली के बारे में अन्य लोग क्या कह सकते हैं। पिनबॉल बॉलिंग या गोल्फ की तरह है, जहां तक ​​चलता है। जब गेंद गति में होती है, तो आप सब प्रकार के हास्यास्पद बना सकते हैं, लेकिन जहां तक ​​गेम का संबंध है, एक पुरस्कार एक पुरस्कार है क्या आपके लिए काम करता है
  • एक पिन की तरह पटकथा की तरह छवि प्रो 7 कदम
    7
    पिनबॉल लीग में शामिल हों है ना? एक पिनबॉल लीग? क्या ऐसी चीजें हैं? ठीक है, हाँ, कुछ हैं लीग और पिनबॉल टूर्नामेंट कई महीनों तक चल रहे हैं, हालांकि वे कुछ मीडिया मीडिया कवरेज प्राप्त करते हैं। कई वेबसाइटें जो उन्हें सूचीबद्ध करती हैं और गायब हो जाती हैं आप बहुत कुछ सीख सकते हैं और दूसरों को खेलने से विचार प्राप्त कर सकते हैं। सभी प्रकार के ऑनलाइन समुदायों - लगभग सभी प्रमुख सामाजिक नेटवर्क (जैसे माइस्पेस) में प्रशंसकों के साथ समूह या मंच शामिल हैं हालांकि, यह तर्क दिया जा सकता है कि न्यूजग्राफ रिक। गेमपिनबॉल में यूज़नेट की पूर्व भूमि को पूरा करने के लिए सबसे अच्छी जगह है।
  • एक प्रो कदम 8 की तरह खेल पिनबॉल शीर्षक वाला चित्र
    8
    इसका आनंद लें किसी भी गेम की तरह पिनबॉल का लक्ष्य मज़ेदार है। कभी-कभी यह याद रखना जरूरी है। अगर आप अच्छी तरह खेलते हैं तो पिनबॉल बहुत मजेदार हो सकता है यदि नहीं, या यदि खेल आपके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करता है, तो यह बहुत निराशाजनक हो सकता है जानें कि जब आप अपनी किस्मत को दोषी ठहरा सकते हैं और खेल सकते हैं, और जब आप केवल एक दूसरे दौर के लिए दूर चले जाएं और दूसरे दिन वापस आ जाएं
  • युक्तियाँ

    • विशेषज्ञों के बीच शुरुआती होने से डराओ मत वे सभी इस तरह से शुरू हुए, और आमतौर पर एक शुरुआत खिलाड़ी को सुधारने में मदद करने के लिए एक विशेषाधिकार माना जाता है। अधिकांश खिलाड़ियों को पता है कि खेल को सभी नए खून की जरूरत है जो यह कर सकता है। सवाल पूछने से डरो मत
    • इससे पहले कि आप इसे बहुत अभ्यास करते हैं, कोई भी गेम अच्छी तरह से काम नहीं करता है यदि आप पिनबॉल खेलने का अभ्यास नहीं करते हैं, तो आप कर रहे हैं पानी में प्रवेश किए बिना एक किताब के साथ तैरना सीखना जब तक आप सफल नहीं होते तब तक अभ्यास करें और कोशिश करें, कोशिश करें और पुनः प्रयास करें।
    • यदि आप अपना गेम अगले स्तर पर लेना चाहते हैं, तो एक ही समय में कई तरीके खेलने का प्रयास करें। कई खेल कर सकते हैं दूसरों के शीर्ष पर ढांचे की रूपरेखाएं नियमों का ध्यानपूर्वक अध्ययन करें और उनके साथ प्रयोग करें। यदि मोड A को बाल्टी पर चालू किया गया है, और सर्किट मोड बी द्वारा ट्रिगर किया गया है, तो बाल्टी मारकर मोड ए प्रारंभ करने का प्रयास करें। क्या मोड बी को हल्का होता है? मोड एक चल रहा है के साथ, यह देखने के लिए कि आप मोड बी को चालू करने के लिए क्या करते हैं, शूट करते हैं। शुरूआती आदेश आमतौर पर महत्वपूर्ण है, क्योंकि कुछ मोड शुरू करें यह मौजूदा मोड समाप्त होने तक दूसरों को अवरोधित करेगा। तेजी से अंक जमा करने का एक और अच्छा तरीका बहु-गेंद मोड के साथ सामान्य मोड को ढेर करना है। मल्टीबोला शुरू करना आम तौर पर अन्य मोड को चालू करने से रोकता है, इसलिए आपको अंत में मल्टीबोला शुरू करना चाहिए। अधिक गेंदें और अधिक रूपरेखाएं जो आप चल रहे हैं, अधिक अंक जो आप प्राप्त करते हैं, पुरस्कार का उल्लेख नहीं करने के लिए!

    चेतावनी

    Video: कैसे खेलने के लिए पिनबॉल - शॉट शुद्धता

    • पिनबॉल मशीन बहुत जटिल डिवाइस हैं जो शायद ही कभी ठीक से काम करते हैं। यह तथ्य किसी की गलती नहीं है - यह केवल खेल की प्रकृति है Pinballs वे दिखाई देते हैं की तुलना में बहुत भारी हैं। गति (जो कुछ मामलों में 35 किमी / घंटा तक) तक पहुंचने वाली गति से बॉल द्वारा बनाई गई बल की मात्रा काफी अधिक है, और हमें निर्माताओं को इस उपलब्धि का आभार चाहिए। किसी भी तरह से, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन गेमों में सिक्के डालते हैं जो साल में नहीं बनाए गए हैं। विशेष रूप से उन स्थानों पर जहां आप नियमित रूप से खेलते हैं, व्यवस्थापक को आश्वस्त करते हैं कि जब आप जिस मशीन पर खेल रहे हैं वह ठीक से काम नहीं कर रहा है। विशिष्ट रहें, और प्रशासक को बताएं कि यह समस्या क्यों है: कुछ सोचते हैं कि गेम की शुरुआत करने और सिक्कों को लेने के लिए कुछ आवश्यक है। कठोर मत बनो, लेकिन यह इंगित करता है कि ऐसे अन्य स्थान हैं जहां आप अपने सिक्के ले सकते थे हालांकि सबसे अधिक परवाह नहीं है, कोई कारण नहीं है कि आपको पिनबॉल की दुनिया को बेहतर स्थान बनाने के लिए बाजार में अपने व्यक्तिगत प्रभाव का उपयोग करने का कम से कम प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com