ekterya.com

भव्य चोरी ऑटो कैसे खेलते हैं

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो: सैन एंड्रियास Xbox GTA पर रिहा कर दिया, जबकि ग्रैंड थेफ्ट ऑटो अंतिम मैच था: वाइस सिटी स्टोरीज़ पिछले GTA खेल प्लेस्टेशन 2 को जारी किया गया यह एक बड़ी और जटिल खेल है कि निराशा और भारी अगर आप की जरूरत नहीं है हो सकता है सही रणनीति लाभ लेने के लिए और समस्याओं के बिना खेल को पारित करने के लिए पढ़ने जारी रखें।

चरणों

विधि 1
अपने आँकड़ों को अधिकतम करें

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 1 पर बे गुड शीर्षक वाली छवि
1
प्रतिरोध के साथ शुरू करें अन्य जीटीए के विपरीत, जीटीए सैन एंड्रियास नायक, कार्ल जॉनसन "सीजे" इसमें आँकड़ों की एक विस्तृत श्रृंखला है जिसे खिलाड़ी की कार्रवाई से बदला जा सकता है अधिकतम आंकड़ों के साथ, मिशन आसान हो जाते हैं - आंकड़ों के न्यूनतम के साथ, मिशन असंभव लग सकता है आँखों के साथ शुरू करो ट्रेनिंग में आसान, प्रतिरोध गेम के प्रत्येक दिन, सीजे चलाने तक कुछ समय का निवेश करें जब तक वह थके हुए न हो। धीरज बढ़ाने के अन्य तरीके शामिल हैं साइकिल चलाना और तैराकी
  • व्यायाम उपकरण में भी तेजी से और कुशलतापूर्वक प्रतिरोध और अन्य शारीरिक सीजे आँकड़ों को बढ़ाने के लिए व्यायामशाला में प्रदान किया जाता है। ट्रेडमिल और साइकिल की कोशिश करो
  • साइड इफेक्ट प्राप्त किए बिना आप जितना चाहें उतना जितना प्रतिरोध कर सकते हैं। जब आप वैकल्पिक मिशन को पूरा करते हैं "चोर" (घरों से 10,000 डॉलर की संपत्ति की चोरी करना), आपको अंतहीन प्रतिरोध मिल जाएगा - पुलिस से बचने या किसी अन्य खतरनाक परिस्थिति में पलायन करना आसान हो जाएगा।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास स्टेप 2 में बे गुड शीर्षक वाली छवि

    Video: China in tension because of India's growing power | भारत की बढ़ती ताकत से डरा चीन

    2
    अन्य आंकड़े बढ़ाएं धीरज के अलावा, आप कसरत द्वारा मांसपेशियों और सीजे के शरीर में वसा के प्रतिशत भी बदल सकते हैं। मांसपेशियों को बनाने के लिए, व्यायामशाला में भार उठाएं गति या चपलता का त्याग किए बिना आपको शारीरिक शक्ति को अधिकतम करने के लिए 75% से 85% मांसपेशियों की एक प्रतिशत की आवश्यकता है शरीर की वसा को दुष्प्रभावों के बिना 5% तक कम किया जा सकता है - यदि आप पूरी तरह से शरीर में वसा को समाप्त करते हैं, तो सीजे शरीर का द्रव्यमान खो सकता है यदि आप बहुत अधिक शारीरिक गतिविधि करते हैं। किसी भी प्रकार के व्यायाम समय के साथ शरीर में वसा कम कर देता है।
  • आप सीजे के फेफड़े की क्षमता बढ़ाने के लिए भी चाहते हैं, इसलिए वह पानी के नीचे ज्यादा रह सकता है। फेफड़ों की क्षमता को पानी के नीचे तैराकी से पिछले दूसरे तक और फिर हवा में ले जाने के लिए बढ़ती जा सकती है। महासागर में गोले ढूंढना भी फेफड़े की क्षमता थोड़ी सी बढ़ जाती है। कुछ स्थानों के अलावा फेफड़े की क्षमता बहुत उपयोगी नहीं है।
  • अपने आप को सही ढंग से खिलाने के लिए मत भूलो जब आप ट्रेन करते हैं। बहुत ज्यादा खाने से सीजे को शरीर में वसा मिलना पड़ता है, लेकिन धीरज और मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए भोजन भी बहुत महत्वपूर्ण है। जब आप खा लेते हैं, यदि शरीर में वसा 3% से ऊपर है, तो सलाद के लिए पूछिए, क्योंकि यह वही भोजन है जो वसा में वृद्धि नहीं करता है। यदि आपके पास व्यावहारिक रूप से कोई वसा नहीं है, तो इसे ठीक करने के लिए कुछ भी खाएं (प्रत्येक भोजन के लिए 3% ऊपर), फिर प्रत्येक मिशन से पहले इसे 5% तक घटाएं।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 3 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    3
    वाहन आंकड़े अधिकतम करें अपने हाथों में आने वाली किसी भी चीज़ को चलाने या पायलट करने के लिए कुछ समय का निवेश करें चार वाहन आंकड़े हैं: साइकिल, मोटरसाइकिल, ऑटोमोबाइल और हवाई जहाज। इन कौशलों में से किसी को प्रशिक्षित करने का एकमात्र तरीका उचित प्रकार के वाहन को चलाने के लिए है। सीजे की क्षमता बढ़ने के कारण, यह स्पिन, ब्रेक और स्थिरता के मामले में वाहन से निपटने में सुधार करता है। मोटरसाइकिल और साईकिल के साथ उच्च ड्राइविंग की क्षमता सीजे के होने की संभावना बढ़ जाती है, जब वह वाहन को गिरने से नहीं गिरता है।
  • अधिकतम वाहन आंकड़े एक अच्छा समय लेते हैं सुसंगत रहें और अन्य कौशल के प्रशिक्षण के साथ ड्राइविंग कौशल के प्रशिक्षण को मिलाएं।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 4 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    4
    हथियारों का मालिक बनें सीजे के हथियारों की क्षमता उसी तरह प्रशिक्षित की जा सकती है जैसे वाहनों की क्षमता - दुर्भाग्य से, खेल में लगभग सभी हथियारों के लिए एक व्यक्तिगत प्रगति पट्टी होती है हथियार कौशल लोगों या वाहनों पर शूटिंग के द्वारा प्राप्त की जाती है और कौशल स्तर अलग-अलग होता है "grotty" को "पेशेवर हत्यारा"। पेशेवर हत्यारे के स्तर पर, सीजे शॉटगन, पिस्तौल और मशीनगन (मिनी-उज़ी और टीसीई -8) सहित कुछ दो-हाथ के हथियार का इस्तेमाल कर सकता है।
  • आप कुछ हथियारों के कौशल स्तर में वृद्धि नहीं कर सकते। ये इस तरह के रॉकेट लांचरों, आदि के रूप में ग्रेनेड, स्नाइपर राइफल, सभी हाथापाई हथियार (बेसबॉल के बल्ले, हथौड़ा, आदि), सभी भारी हथियारों जैसे हथियार फेंक शामिल सीजे अधिक हथियारों के हथियारों के साथ बहुत अधिक नुकसान पहुंचाएगा यदि वह अधिक मांसपेशियों में है
  • हथियारों के कौशल को सुरक्षित रूप से प्रशिक्षित करना मुश्किल है, क्योंकि अगर आप लोगों को गोली मारते हैं तो पुलिस तुरन्त आ जाएगी और यदि आप वाहनों को गोली मारते हैं तो यह केवल गिना जाता है यदि आप उन्हें नष्ट कर देते हैं (जो कि जब वे विस्फोट करते हैं)। एक बचाने के बिंदु के पास जगह से गोली मारो या जहां आप अपने कपड़े बदल सकते हैं, क्योंकि दोनों खोज स्तर कम करते हैं।
  • विधि 2
    रणनीतियाँ और तरीके

    Video: Doraemon New Episodes आज हम एक प्लास्टिक मॉडल टापू बना रहे हैं

    Video: सट्टा नंबर तुरंत निकाल कर देगी यह विधि gajiyabad faridabad gali disawar aaj ka satta number

    ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 5 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    1
    सम्मान के अपने स्तर को बढ़ाएं। सम्मान एक और आंकड़ा है जिसे जीटीए सैन एंड्रियास में बढ़ाया जा सकता है, लेकिन ऊपर सूचीबद्ध आँकड़ों के विपरीत, खेल की शुरुआत में सम्मान को बढ़ाने के लिए असंभव है। सम्मान का स्तर जितना अधिक होगा, सीजे बैंड के अधिक सदस्यों की भर्ती कर सकता है "ग्रोव स्ट्रीट परिवार" मिशन में उसे मदद करने के लिए आप के साथ आने के लिए एक समूह होने से मिशन बहुत आसान हो सकता है, यही कारण है कि यह बढ़ती सम्मान के लायक है।
    • कुछ मिशनों को पूरा करके सम्मान सामान्य रूप से किया जाता है। आप गर्व स्ट्रीट परिवारों के क्षेत्र में सीजे पहनकर हरे रंग के कपड़ों (अपने बैंड का रंग) पहन कर निष्क्रियता बढ़ा सकते हैं।
    • एक और बैंड के क्षेत्र को जीत (शुरू करने और एक गिरोह युद्ध, जो मूल रूप से दुश्मन गिरोह के सदस्यों के एक समूह की शूटिंग शामिल जीत) बहुत सीजे अनुपात (लगभग 30%) के लिए सम्मान बढ़ जाती है। एक दुश्मन बैंड के भित्तिचित्र को चित्रित करना भी थोड़ा सा सम्मान बढ़ाता है।
    • हत्या करने वालों, पुलिस अधिकारी और दुश्मन गिरोहों के सदस्यों की हत्या थोड़ा सम्मान के स्तर को बढ़ाती है। अपने खुद के बैंड के सदस्यों को मारना या उन्हें मरने देना, सम्मान को कम करना।



  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 6 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: दादी माँ से सीखिए बहुत ही स्वादिष्ट चटनी जो आप पराठे, रोटी, पूड़ी या रोज़ के खाने के साथ खा सकते है

    पैसा पाएं खेल की शुरुआत में पर्याप्त पैसा कमाया जा सकता है, अगर आप इसे पाने के लिए थोड़ा प्रयास करें मिशनों ने बहुत ही अच्छी धनराशि दी है, आप लोगों को उनके पास धन निकालने के लिए भी मार सकते हैं। समय के साथ, सीजे नियमित आय अर्जित करने के लिए संपत्ति खरीद सकती है, लेकिन उस बिंदु तक, जब भी आप फायदे प्राप्त कर सकते हैं, तब भी पैसे बचा सकते हैं।
  • ट्रैफिकर्स न सिर्फ उन्हें मारते हैं बल्कि सम्मान देते हैं-वे पैसे का अच्छा स्रोत भी हैं। वे मनभावन और अच्छी तरह से सशस्त्र होते हैं, लेकिन यदि आप एक ट्रक की तरह एक बड़ा वाहन लेते हैं और उन्हें क्रश करते हैं, तो उनका विरोध करने का मौका नहीं होगा। आप उन्हें एक सुरक्षित दूरी से समाप्त करने के लिए स्नाइपर राइफल का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • जब आप गिरफ्तार या मारे गए, तो आप पैसे खो देते हैं यदि आप अपनी प्रगति को नियमित रूप से सहेजते हैं, तो आप जुर्माना से बचने के लिए खेल को लोड कर सकते हैं, हालांकि वास्तविकता में वे बहुत महंगा नहीं हैं। जब आपको गिरफ्तार किया गया या मार दिया गया एक और नकारात्मक बात यह है कि आप अपने सभी हथियार खो देते हैं अगर किसी तरह आपको अच्छा शस्त्रागार मिला, तो सभी हथियारों को खोने से बचने के लिए गेम को लोड करने के विकल्प पर विचार करें।
  • पैसा पाने के लिए एक अच्छी चाल खेल को बचाने और हर चीज को सख्त करना है "अंदर ट्रैक ट्रैक शर्त" (संतों का मुख्य सट्टेबाजी घर) यदि आप हारते हैं, तो गेम को लोड करें और जब तक आप जीत न दें तब तक पुनः प्रयास करें। हर बार जब आप जीतते हैं, तो आप अपने पैसे को बढ़ाते हैं और जल्द ही आप की ज़रूरत से ज़्यादा ज्यादा मिलता है।
  • इस प्रकार की चाल बहुत प्रभावी है, लेकिन बहुत से लोग मानते हैं कि यह खेल की भावना के खिलाफ है, क्योंकि यह बहुत प्रयास की आवश्यकता के बिना लगभग तत्काल इनाम प्रदान करता है। चाल का उपयोग करने से पहले अपने खेल को किसी अन्य प्रोफ़ाइल में सहेजें, बस इतना ही कि गेम बहुत धन के साथ बहुत उबाऊ लगता है।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 7 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    3
    साइड मिशन और प्रशिक्षण मिशन को पूरा करें। कई प्रकार के साइड क्वेस्ट हैं, जो कि आप एक विशिष्ट प्रकार के वाहन को ले कर सक्रिय कर सकते हैं। एक एम्बुलेंस सजग मिशन से सक्रिय सहायक चिकित्सक मिशन एक सैन्य वाहन या पुलिस और टैक्सी मिशन से सक्रिय हो जाते हैं (जाहिर है) एक टैक्सी से सक्रिय हो जाते हैं। प्रत्येक प्रकार के वाहन के लिए उपलब्ध सीमित संख्या में मिशन हैं - कई उपयोगी कौशल प्राप्त करने के लिए उन्हें पूरा करें।
  • स्तर 12 फायर फाइटर मिशन को पूरा करना सीजे अग्निरोधक (अग्निरोधक) बन जाता है
  • पारम्परिक मिशन के स्तर 12 को पूरा करना, सीजे हेल्थ बार अधिकतम तक बढ़ जाता है।
  • सतर्क अभियानों के स्तर 12 को पूरा करना सीजे कवच की अधिकतम क्षमता 150% तक बढ़ जाती है।
  • टैक्सी मिशन के स्तर 12 को पूरा करना, सभी टैक्सियों को नाइट्रो और अनंत छलांग मिलती हैं।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 8 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    4
    विशेष वस्तुओं का पता लगाएं अधिकांश जीटीए गेम्स के रूप में, सैन एंड्रियास में नक्शा भर में छिपी छिपी हुई वस्तुएं हैं। यदि आप एक ही प्रकार की सभी वस्तुओं को प्राप्त करते हैं, तो आपको कुछ बिंदुओं पर कई हथियार मिलेंगे और कुछ मामलों में कुछ पैसे मिलेंगे।
  • ग्रैफ़िटी एक छुपी ऑब्जेक्ट वेरिएंट्स में से एक है, सीजे ग्रोव स्ट्रीट फॅमिली लोगो के साथ दुश्मन गिरोहों की भित्तिचित्रों को पेंट कर सकती है। ग्रॉव स्ट्रीट पर सीजे के घर पर आने वाले कई हथियारों को अनलॉक करने के लिए सभी 100 भित्तिचित्रों को पेंट करें।
  • हॉर्सशो केवल उनके नाम का संकेत देते हैं दांव पर जीतने और चारों ड्रेगन कैसीनो में आने वाले कई हथियारों को अनलॉक करने की बेहतर मौका पाने के लिए 50 हॉर्सेशियो ले लीजिए।
  • ये तस्वीरें सैन फिएरो शहर के पूरे इलाके में बिखरे हुए अद्वितीय फ़ोटो हैं (कहीं भी नहीं मिली)। डोहर्टी गैरेज में केवल $ 100,000 और कुछ हथियार अर्जित करने के लिए 50 फ़ोटोग्राफ़ लें।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 9 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    5
    उपयोगी वाहनों को ले लीजिए जब तक आपके पास गेराज में जगह है (आप अधिक संपत्ति खरीदकर अधिक स्थान प्राप्त कर सकते हैं), आप बाद में उपयोग के लिए वाहनों को स्टोर कर सकते हैं कभी-कभी आप विशेष या हार्ड-टू-ढूंढने वाले वाहन पाएंगे, जिन्हें आप चोरी और सहेज सकते हैं। इन विशेष वाहनों को होने से मिशन बहुत आसान बना सकते हैं।
  • बख़्तरबंद वाहनों की तलाश करें बख़्तरबंद वाहन उत्कृष्टता राइनो टैंक है, जो आप अपने गैरेज में इसे स्टोर करने के लिए क्षेत्र 69 में चोरी कर सकते हैं और इसे बाद में उपयोग कर सकते हैं। राइनो प्राप्त करना आसान नहीं है, लेकिन आप इसे अपने गैरेज में स्टोर करने के बाद इसे रख सकते हैं।
  • चोरी करना "मैं वाहनों को जानता था"। कई अविश्वसनीय कठिन वाहन हैं जो आप केवल कुछ अभियानों के दौरान उपयोग कर सकते हैं। यदि आप इन मिशनों को विफल करते हैं (आमतौर पर मिशन के मालिक को मारने या गलत वाहन को नष्ट करने), तो वाहन को अवरुद्ध कर दिया जाएगा। आप अपनी कार्यक्षमता पुनः हासिल करने के लिए कार को अपने गेराज में धक्का या खींच सकते हैं
  • राक्षस ट्रक प्राप्त करें जीटीए सैन एंड्रियास राक्षस ट्रक में एक महान जमीन की मंजूरी है और यह सचमुच किसी भी वाहन से गुजर सकता है, जो रेसिंग या पीछा मिशनों के लिए एक उपयोगी वाहन बनाता है। जमीन पर इसका उत्कृष्ट निलंबन और महान दूरी भी खड़ी इलाके के लिए आदर्श है। कभी-कभी आप फ्लॉंट काउंटी के चौराहे के पास कारवां पार्क में राक्षस ट्रक ढूंढ सकते हैं।
  • अपने गेराज में एक क्रेन रखें एक क्रेन होने से आप अपने गेराज के मिशन में प्राप्त विशेष वाहनों को चलाई जा सकेंगे। यह नष्ट वाहनों की मरम्मत के लिए उन्हें अपने गैराज में ले जाकर काम करता है।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 10 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने पार्श्व सोच का उपयोग करें एक ही फोकस के साथ कई मिशन हैं, लेकिन दूसरों में आप अपनी कल्पना का उपयोग कर सकते हैं और जिस पथ को आप चाहते हैं वह ले सकते हैं। एक हेलीकाप्टर ले जाने और एक आसन्न छत पर उतरने और दुश्मनों को मारने के लिए अपने स्नाइपर राइफल का उपयोग करने के लिए एक शूटिंग मिशन पर जाने में संकोच न करें, या पूरी गति से भारी वाहन के साथ एक आड़ को तोड़कर कार से बाहर निकलकर चोरी करें बाड़ के बाद छोटे वाहन नष्ट हो गया था।
  • अगर चीजें एक तरह से काम नहीं करती हैं, तो अलग-अलग हथियारों और वाहनों के साथ एक अलग कोण से फिर से प्रयास करें कभी हार न दें, अंत में आपको मिशन को पारित करने का एक रास्ता मिल जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • सीजे के घर में आने के लिए हथियारों के लिए लॉस सैंटोस के क्षेत्र में सभी भित्तिचित्रों को पेंट करें।
    • अपने हथियारों की क्षमता बढ़ाने के लिए वस्तुओं को गोली मारो।
    • गिरोह युद्ध शुरू करें इसके साथ आप हथियारों में अपना कौशल बढ़ाते हैं, साथ ही साथ पैसे, सम्मान और क्षेत्र अर्जित करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com