ekterya.com

जीटीए सैन एंड्रियास कैसे स्थापित करें

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो: सॅन एंड्रियास महत्वपूर्ण गेम ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 3 की दूसरी अगली कड़ी है। जीटीए में: सैन एंड्रियास, खिलाड़ी कार्ल के रूप में खेलते हैं "सीजे" जॉनसन, एक युवा सरगना जो सैन एंड्रियास, व्यंग्यकार राज्य 90 के प्रारंभिक दशक GTA की एक कैलिफोर्निया के आधार पर मॉडलिंग की जंगली दुनिया नेविगेट करने के लिए कोशिश करता है: सैन एंड्रियास, मूल रूप से 2004 में प्लेस्टेशन 2 के लिए जारी किया गया है, यह भी कंप्यूटर के लिए आया था एक साल पहले पूरा हो चुका था। पढ़ें चरण 1 जीटीए स्थापित करने के लिए नीचे वर्णित है: सैन एंड्रियास आपके कंप्यूटर पर!

चरणों

विधि 1
इसे सीडी से स्थापित करें

स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 1 नामक छवि
1
जीटीए सीडी दर्ज करें: आपके कंप्यूटर की सीडी ड्राइव में सैन एंड्रियास। स्थापना प्रक्रिया शुरू करने के लिए, अपने कंप्यूटर में सैन एंड्रियास इंस्टालेशन सीडी रखें। ज्यादातर मामलों में, एक स्व-चलने वाला विंडो तुरंत आपको बताता है कि स्थापना प्रक्रिया शुरू हो जाएगी
  • सैन एंड्रियास एक गेम है जो पहले से ही एक दशक है, और इस कारण से, अपेक्षाकृत कम सिस्टम आवश्यकताएं हैं सामान्यतः ज्यादातर आधुनिक कंप्यूटर इसे निष्पादित करने में सक्षम होते हैं। हालांकि, यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आपका कंप्यूटर खेल का समर्थन करेगा, तो सैन एंड्रियास के लिए आधिकारिक रॉकस्टार गेम्स सिस्टम की आवश्यकताओं की जांच करें।
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 2 नामक छवि

    Video: Undercover Ghetto Patrol | GTA 5 LSPDFR Episode 294

    2
    यदि स्वत: चलने वाला विंडो प्रकट नहीं होता है, तो स्थापना फ़ाइल मैन्युअल रूप से खोलें। क्योंकि कारणों की एक बहुत कुछ (उदाहरण के लिए, कि खेल आधुनिक हार्डवेयर के लिए नहीं बनाया गया है), यह संभव है ऑटोरन विंडो को तुरंत शुरू नहीं करता है कि जब आप सैन एंड्रियास की सीडी डालें। यदि आप नहीं करते हैं, तो गेम डिस्क को शुरू करने का प्रयास करें "उपकरण" और निष्पादन योग्य स्थापना फ़ाइल (.exe) को खोलें।
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 3 नामक छवि
    3
    गेम इंस्टॉल करने के लिए एक फ़ोल्डर चुनें। स्थापना विज़ार्ड द्वारा प्रदान किए गए निर्देशों का पालन करें। आखिरकार, वे आपको गेम इंस्टॉल करने के लिए एक स्थान निर्दिष्ट करने के लिए कहेंगे। अधिकांश उपयोगकर्ता डिफ़ॉल्ट स्थान को पसंद करते हैं, लेकिन यदि आप इस खेल को कहीं और स्थापित करना चाहते हैं, तो टेक्स्ट बॉक्स में इच्छित स्थान निर्दिष्ट करें।
  • स्थापित ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 4 नामक छवि
    4
    स्थापना प्रकार चुनें, जो हो सकता है "पूर्ण" या "रिवाज"। आखिरकार, वे आपको चुनने के लिए कहेंगे कि क्या आप स्थापना प्रकार की तरह चाहते हैं "पूर्ण" या "रिवाज"। अधिकांश उपयोगकर्ता पूर्ववत विकल्प चुनते हैं, अर्थात, "पूर्ण", क्योंकि यह आसान और सरल है हालांकि, यदि आप गेम घटकों को चुनकर डिस्क स्थान को सहेजना चाहते हैं, जिन्हें आप इंस्टॉल करना चाहते हैं, तो स्थापना का चयन करना सबसे अच्छा होगा "रिवाज" और अतिरिक्त निर्देशों का पालन करें।
  • स्थापित ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 5 नामक छवि
    5
    खेल स्थापित होने तक प्रतीक्षा करें जब आप स्थापना विकल्पों का चयन समाप्त कर लेंगे, तो गेम इंस्टॉल करना आरंभ होगा। इस प्रक्रिया को पूरा करने में कई मिनट लग सकते हैं।
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 6 नामक छवि
    6
    स्थापना के लिए तैयार होने के बाद, सीडी डालें "खेल"। जब इंस्टॉलेशन पूर्ण हो जाए तो आपको अपना गेम खेलने में सक्षम होना चाहिए। सीडी सम्मिलित करें "खेल" और स्वयं चलने वाले स्क्रीन मेनू के माध्यम से खेलना शुरू करना चाहिए जो दिखना चाहिए
  • यदि स्वत: चलने वाली खिड़की दिखाई नहीं देती है, तो गेम को मैन्युअल रूप से आपके द्वारा डाली गई डिस्क पर स्थित .exe फ़ाइल के माध्यम से खोलने का प्रयास करें।
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 7 नामक छवि
    7
    यदि आप गेम कॉपी काम नहीं कर सकते हैं, तो समस्या निवारण के लिए ऑनलाइन रॉकस्टार गेम संसाधनों की जांच करें। जैसा कि ऊपर निर्दिष्ट है, सैन एंड्रियास एक अपेक्षाकृत पुराने गेम है। इस वजह से, आपको गेम का काम करने में कठिनाइयों का अनुभव हो सकता है भले ही स्थापना सफलतापूर्वक पूरी हो गई हो। अगर आपको समस्याएं हैं, तो मदद के लिए रॉकस्टार गेम्स समर्थन फ़ोरम का दौरा करने का प्रयास करें



  • विधि 2
    इसे इंटरनेट से डाउनलोड की गई फ़ाइल से इंस्टॉल करें

    स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 8 नामक छवि
    1
    एक विश्वसनीय स्रोत से सैन एंड्रियास डाउनलोड करें शुरू करने के लिए, आपको सैन एंड्रियास की एक प्रति की आवश्यकता है जो काम करती है और वायरस से मुक्त है। इसे केवल ऑनलाइन स्रोतों से डाउनलोड करें "स्वच्छ", जिनके पास एक अच्छी प्रतिष्ठा है या जो कि विश्वसनीय हैं उन साइटों से कभी भी डाउनलोड न करें जिनके साथ आप परिचित नहीं हैं, जो संदेहास्पद हैं या विज्ञापन के साथ आक्रमण कर रहे हैं।
    • यदि आप कभी भी ऐसा है कि आप यकीन नहीं है कि एक वेबसाइट सुरक्षित है नहीं हैं, तो डाउनलोड करने और ऑनलाइन उपकरण (निःशुल्क या सशुल्क) जो गूगल पर एक सरल खोज के माध्यम से पहुँचा जा सकता है से कुछ का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 9 नामक छवि
    2
    आपके द्वारा डाउनलोड की गई फ़ाइल को निकालें। सामान्य तौर पर, एक धार में डाउनलोड की गई या पैक किए गए गेम की प्रतियां फॉर्म में आती हैं "संकुचित" और वे विघटित होना चाहिए (या "निकाला जा सकता है") इससे पहले कि आप उन्हें उपयोग कर सकते हैं संकुचित फ़ाइल खोजें, जिसे आपने डाउनलोड किया है, उस पर राइट क्लिक करें और चुनें "उद्धरण" या कुछ समान विकल्प (जो आपके द्वारा स्थापित संपीड़न उपयोगिता के अनुसार भिन्न हो सकते हैं)। फिर, उपयोगिताओं के निर्देशों के बाद, विघटित फाइल को बचाने के लिए एक स्थान निर्दिष्ट करें।
  • एक संपीड़ित फ़ाइल को खोलने के लिए, आपको विशेष रूप से इस उद्देश्य के लिए विकसित विशेष प्रकार के एप्लिकेशन की आवश्यकता है। सौभाग्य से, डाउनलोड के लिए उपलब्ध मुफ्त या पेड सॉल्यूशन की एक विस्तृत विविधता है। उदाहरण के लिए, 7zip एक नि: शुल्क उपयोगिता है जो कि अधिकांश संपीड़न और डीकंप्रेसन कार्यों के लिए उपयोगी हो सकती है।
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 10 नामक छवि
    3
    स्थापना फ़ाइल को चलाएं। एक बार जब आप .exe स्थापना फ़ाइल को अनझिप कर चुके हैं, तो उसे निर्दिष्ट स्थान पर देखें और इसे चलाएं। आपको इंस्टॉलेशन प्रक्रिया शुरू करने के लिए विकल्पों की पेशकश करने के लिए एक परिचयात्मक स्क्रीन मिलनी चाहिए।
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 11 नामक छवि
    4
    दिए गए निर्देशों का पालन करें क्योंकि "हैक्स" या "दरारें" (पायरेटेड संस्करण) खेल की प्रकृति, अनौपचारिक और समान नहीं हैं, खेल से डाउनलोड की गई प्रतियां स्थापित करने की विशिष्ट प्रक्रिया भिन्न हो सकती है सामान्य तौर पर, आपको बस इतना करना होगा कि आप उस स्थापना फ़ाइल में दिए गए निर्देशों का पालन करें, जिस तरह से आपने खेल की एक सामान्य प्रति के साथ अनजिपि किया था।
  • एक ऐसा काम जिसे आपको स्थापित गेम का काम करने के लिए करना पड़ सकता है, वह है "पर्वत" वर्चुअल यूनिट में खेल की एक आईएसओ छवि असल में, यह एक ऐसी प्रक्रिया है जिसके द्वारा कंप्यूटर को यह विश्वास करने में धोखा दिया जाता है कि गेम डिस्क को तब सम्मिलित किया जाता है जब वह वास्तव में सम्मिलित नहीं होता है। के बारे में wikiHow गाइड पढ़ें कैसे एक आईएसओ छवि इकट्ठा करने के लिए अधिक जानकारी के लिए
  • Video: How to download gta san andreas for android

    स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास स्टेप 12 नामक छवि
    5
    हैकिंग गेम्स से बचें दुनिया के किसी भी हिस्से में एक कंप्यूटर गेम हैकिंग का कार्य अवैध माना जाता है हालांकि एंटी-पायरेसी उपायों (सैन एंड्रियास के रूप में एक दशक पहले विशेष रूप से खेल के लिए) मजबूती से लागू नहीं कर रहे हैं, इस अभ्यास एक अपराध माना जाता है। इसके अलावा, गेम के पायरेटेड प्रति की गुणवत्ता को वस्तुतः निर्धारित करने का कोई रास्ता नहीं है। सैन एंड्रियास की तरह एक खेल pirating केवल आपराधिक मुकदमा चलाने में परिणाम नहीं कर सकते हैं, लेकिन यह भी संकेत मिलता है कि खेल के प्रति त्रुटियां हो सकती हैं या काम न करें। अंत में, खेल की पायरेटेड प्रतियों वायरस और अन्य मैलवेयर से संक्रमित होने का प्रतिष्ठा है।
  • यदि आप गेम्स के पायरेटेड प्रतियां जानबूझकर स्थापित करने का निर्णय लेते हैं, तो आप अपने जोखिम पर ऐसा करते हैं
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको नहीं पता जीटीए सैन एंड्रियास का दरार, यूट्यूब या गूगल या उस पर कुछ वीडियो देखने के लिए जो आपकी मदद कर सकता है!

    चेतावनी

    • यदि आप 18 वर्ष से कम उम्र के हैं, तो आप इस गेम को नहीं खेल सकते हैं!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जीटीए सैन एंड्रियास सीडी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com