ekterya.com

नौकरी की पेशकश की सफाई कैसे करें

एक सफाई कार्य सामान्य रूप से एक वाणिज्यिक या आवासीय परिवेश में सफाई कार्यों का एक संयोजन है। यदि आप धन के बदले अपनी सफाई सेवाओं की पेशकश करना चाहते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि सफाई के लिए आपको कितना चार्ज करना चाहिए। सफाई के काम की पेशकश कैसे करें यह जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

Video: Quit Your Job and Farm - PART 1 - 10 Small Farm Ideas, from Organic Farming to Chickens & Goats.

कैप्चर अ यूएफओ इमेज ऑन कैमरे स्टेप 3 नामक छवि
1
तय करें कि आप घंटों, या काम के लिए सफाई का शुल्क लेना चाहते हैं। प्रत्येक पद्धति के अपने फायदे और नुकसान हैं। प्रत्येक एक के पेशेवरों और विपक्षों को ध्यान में रखें:
  • प्रति घंटे यह एक ग्राहक जो नौकरियों की एक किस्म की जरूरत है, कुछ लचीलापन एक नौकरी के लिए आप किराया करने के लिए प्रदान करता है, और सेवा परियोजनाओं जरूरी है कि स्थायी नहीं हैं सफाई के लिए चार्ज करने के लिए एक तरह से प्रदान करता है। हालांकि, प्रति घंटा की दर आप कितना पैसा आप एक घर है कि अन्य अनुमानों की तुलना में कभी कभी अधिक सफाई की आवश्यकता हो सकती की तरह, एक नियमित नौकरी या स्थायी सफाई द्वारा जीतने के लिए जा रहे हैं की सही तस्वीर नहीं देता है।
  • काम के लिए एक प्रस्ताव फ्लैट दर आप जानते हैं कि आप हर महीने कमाते हैं और बजट के लिए एक ही तरह से ग्राहकों की अनुमति देता है सकते हैं वास्तव में कितना देता है। हालांकि, अगर आप को तैयार करने के रूप में कई बार ऐसा हो जाएगा, जब आपके ग्राहक निराश महसूस करते हैं क्योंकि काम कम समय में अपेक्षा से अधिक ले लिया है, या अधिक समय लग काम खत्म करने के लिए और पैसे की ही राशि के लिए सकता है।
  • Video: कालसर्प दोष के लक्षण | Kaal Sarp Dosh Ke Lakshan | कालसर्प दोष निवारण

    इमेज का शीर्षक, बेहद सुखी चरण 2
    2
    अपनी प्रति घंटा की दर निर्धारित करें आप घंटे के लिए गृह व्यवस्था के लिए एक ग्राहक को चार्ज नहीं करने का फैसला करते हैं, तो आप अभी भी तय करना होगा कि अपने समय के लायक तो आप कर सकते हैं कोटेशन ग्राहक पल्ला झुकना या अपने वेतन को कम नहीं किया है। आपकी प्रति घंटा की दर की गणना करते समय निम्न में से खाते को लें:
  • आपके क्षेत्र में रहने की लागत आप अपेक्षाकृत उच्च औसत आय वाले क्षेत्र में सेवा की सफाई के लिए अधिक शुल्क ले सकते हैं।
  • आपकी प्रतियोगिता अपने क्षेत्र में अन्य सफाई सेवाएं बुलाएं और उन्हें पूछें कि सफाई कार्य के लिए कितना शुल्क लेते हैं
  • भले ही, अगर आप अपने स्वयं के सफाई उत्पादों का उपयोग करने जा रहे हैं यदि आप अपने सफाई उत्पादों का उपयोग करना चुनते हैं, तो आपकी दर में सफाई, लत्ता और कागज़ के तौलिये की लागत का कारक होना संभव है।
  • Video: जानिए LG fully Automatic Top Load washing machine fuzzy logic में कपड़े कैसे धोना है ।

    एक रियल एस्टेट अनुबंध चरण 3 रद्द करें
    3



    अपने सफाई कार्य को अच्छी तरह से मूल्यांकन करें सुनिश्चित करें कि आप अपने काम को पूरा करने के लिए आवश्यक सभी चीज़ों को लिख दें एक सूची बनाएं और इसे अपने साथ ले लें, अपने अनुमानित कार्य अपॉइंटमेंट्स और संभावित क्लाइंट के साथ सफाई के सभी पहलुओं की समीक्षा करें, काम के सभी विवरण लिखना सुनिश्चित करें
  • सेवाएं। आपकी चेकलिस्ट और ऑफर शीट में सफाई, स्क्रबिंग, वैक्यूमिंग, डस्टिंग, फर्नीचर चमकाने, बेड बनाने, कपड़े धोने, रेफ्रिजरेटर और अन्य उपकरणों की सफाई, कचरा खाली करना, सफाई खाली करना कालीनों, पालतू कचरे के बक्से, बाथरूमों की कीटाणुशोधन, खिड़कियां और दर्पण, संगठन और किसी भी अन्य सेवा की सफाई जो एक संभावित ग्राहक अनुरोध कर सकते हैं बदलते हैं।
  • स्क्वायर मीटर और आपके स्थान का डिज़ाइन स्थान के वर्ग फुटेज, साथ ही मंजिल के प्रकार, स्नानघर और आँगन क्षेत्रों की संख्या, पूल इलाकों आदि का ध्यान रखें।
  • कठिनाई या विशेष परिस्थितियों यदि नौकरी में सामान्य कर्तव्यों को साफ करना शामिल है जो आपकी नौकरी को अधिक कठिन, असुविधाजनक या खतरनाक बनाते हैं, तो इसे अपने सफाई प्रस्ताव में जोड़ना सुनिश्चित करें। उदाहरण के लिए, यदि क्लाइंट हर महीने टाइल की गहरी सफाई का अनुरोध करता है, या यदि आप काम करते समय ग्राहक के कुत्तों को परेशान करते हैं, तो आपको कीमत में अतिरिक्त प्रयासों को ध्यान में रखना चाहिए। सफाई सेवाओं को कॉल करें जो आपकी योग्यता नहीं हैं और पूछें कि किस प्रकार विशेष परिस्थितियों का सामना किया गया है और वे कैसे चार्ज करते हैं
  • न्यूजीलैंड में एक टैक्स रिफंड प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अपने प्रस्ताव में कीमत की गणना करें सफाई नौकरी के सभी कारकों को ध्यान में रखते हुए, नौकरी की पूरी अवधि के लिए आपको कितने घंटे लगेगा और अपनी प्रति घंटा की दर लागू करें याद रखें कि आपको मुआवजे के साथ अपनी पेशकश की रकम को मुश्किल विशेष परिस्थितियों के बराबर होना चाहिए, जिसके जरिए नौकरी मिल सकती है
  • एक ऑटो बॉडी मरम्मत तकनीशियन बनें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    5
    संभावित ग्राहक को अपनी पेशकश पत्रक प्रस्तुत करें आपके प्रस्ताव में उन सेवाओं का एक टूटना शामिल होना चाहिए जो काम को कवर करता है, सफाई की आवृत्ति और इसके लिए आप क्या शुल्क लेंगे।
  • युक्तियाँ

    • पहली बार जब आप एक नए ग्राहक के लिए साफ करते हैं, जिसे बाद में सेवाओं की आवश्यकता होती है, जो आपके काम से परिचित नहीं है, तो आपको एक गहरी सफाई प्रदान करनी होगी। अपने पहले सत्र में इस तथ्य के लिए सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें पहली बार सफाई के लिए चार्ज करने के लिए एक अच्छा नियम यह है कि आपकी पेशकश 10 से 20 प्रतिशत से अधिक हो।
    • इंटरनेट डाउनलोड करें, नौकरी की सफाई करें और अपनी नौकरी की पेशकश की चादरों पर उन्हें प्रिंट करें।
    • एक पेशेवर प्रभाव देने के लिए, आपके प्रस्ताव में संदर्भ जोड़ें, साथ ही साथ आपकी सफाई सेवाओं के इतिहास, आपके अनुभव, आपकी विशेषताओं और किसी भी अन्य विवरण के बारे में एक पत्र आपको और आपकी सफाई सेवा का सकारात्मक प्रभाव देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com