ekterya.com

एक नली का आविष्कार कैसे करें

"आप नीच हैं", "एक मार्टिनी वोडका, उभारा, पीटा नहीं"। कितनी बार आप अपने नली चाहते थे? यह विकीहाउ लेख आपको मार्गदर्शन करेगा ताकि आप व्यक्तिगत और असाधारण पैच का आविष्कार कर सकें।

चरणों

एक कैच वाक्यांश चरण 1 के साथ आओ छवि शीर्षक
1
नली का उद्देश्य तय करना हालांकि कुछ लोग अद्वितीय तरीके से नमस्कार या अलविदा कहने लगते हैं, जबकि अन्य एक व्यक्तिगत विराम का उपयोग करना चाहते हैं ("पंचर पहियों! वह क्या था?")। तय करें कि आप अपने नली कैसे करना चाहते हैं
  • एक कैच वाक्यांश चरण 2 के साथ ऊपर आइए चित्र
    2
    विवरण के बारे में सोचो क्या आप चाहते हैं कि आपका नली सरल या जटिल हो? क्या यह एक मूर्खतापूर्ण शब्द या व्यंग्यात्मक टिप्पणी है? क्या आप इसे अक्सर या कम से कम इस्तेमाल करेंगे? अब ये और अन्य विवरण तय करें
  • एक कैच वाक्यांश चरण 3 के साथ आइए
    3
    कुछ विचार हैं अब जब आपके पास उद्देश्य और विवरण की एक रूपरेखा है, तो पेंसिल और पेपर लें और आपके पास कोई भी विचार लिखें। अभी तक गुणवत्ता के बारे में चिंता मत करो, बस अपने विचारों को व्यवस्थित करें
  • Video: जानिए थर्मामीटर के कुछ रोचक पहलु | Interesting Facts about Thermometer | Chotu Nai




    एक कैच वाक्यांश चरण 4 के साथ ऊपर आइए चित्र
    4
    अपने विचारों को व्यवस्थित करें एक बार आपके पास कई पैच विकल्प हैं, तो निकालने की प्रक्रिया से शुरू करें। क्या यह होज़िपे संभावित रूप से आक्रामक है? क्या यह नली अच्छी है, लेकिन यह मेरी पहली इच्छा से अलग है? अच्छे लोगों के साथ रहें और शेष को समाप्त करें।
  • Video: Fallopian Tube खोलने के लिए के लिए चमत्कारी दवाई

    एक कैच वाक्यांश चरण 5 के साथ ऊपर आइए छवि
    5
    इसे प्रयास करें अब जब आपके पास नली है (या अधिक हो तो), उन्हें अलग-अलग लोगों के सामने कुछ दिनों के लिए कहकर और परिणामों का पालन करने की कोशिश करें। क्या आपको यह कहने में सहज महसूस होता है? क्या आपको उम्मीद की गई उत्तर मिलते हैं? यदि नहीं, तो अपनी सूची में से किसी अन्य उम्मीदवार का प्रयास करें।
  • एक कैच वाक्यांश चरण 6 के साथ ऊपर आइए चित्र
    6
    अपने नली रखें एक बार जब आप अपने नली हों, तो दूसरे दिन और एक दिन के साथ अंतर मत करो! लोगों को नली को अपनी पहचान के लिए समय लगेगा और इसे सराहना करने के लिए अधिक समय लगेगा। बस इसे हर बार कहते हैं और फिर हर बार यह उपयुक्त है।
  • Video: INCREDIBLE HYBRID FISH, STUNNING

    चेतावनी

    • अपने नली का दुरुपयोग मत करो! आप समय-समय पर उपयोग करते हैं, आप चाहे या नहीं अपने प्रसिद्ध मुहावरा है बताने के लिए, यदि आप कहते हैं कि तीन वाक्य, आप उबाऊ, या बुरा, कष्टप्रद कर पर सस्पेंस रखने के लिए। और अगर यह उबाऊ हो या परेशान हो, तो कोई भी इसे सुनना नहीं चाहेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com