ekterya.com

ओडेस्क में अपना स्थान कैसे बदला जाए

ओडेस्क एक वेब पेज है जो हजारों लोग काम की तलाश में और फ्रीलांसरों को ढूंढने के लिए उपयोग करते हैं। ओडेस्क पर रहने वाले सभी लोगों के साथ, यह रिकॉर्ड करना मुश्किल है कि कौन कहाँ से काम करता है इस कारण से, उन्होंने एक आवेदन जोड़ा ताकि आप वेब पेज पर स्थान बदल सकें। यह आपको यह देखने में आसान बनाता है कि आप कहां हैं और उस स्थान पर क्या समय है जहां आप वास्तव में हैं ओडेस्क पर अपना स्थान सेट करना आसान है और कुछ ही चरणों में किया जा सकता है।

चरणों

भाग 1

स्थान संपादित करें स्क्रीन दर्ज करें
ओडेस्क चरण 1 पर अपना स्थान संपादित करें शीर्षक वाला छवि
1
एक इंटरनेट ब्राउज़र डालें अपने डेस्कटॉप पर अपने पसंदीदा इंटरनेट ब्राउज़र के आइकन पर डबल-क्लिक करें।
  • ओडेस्क चरण 2 पर अपना स्थान संपादित करें शीर्षक वाला छवि
    2
    ओडेस्क पर जाएं एक बार आपका ब्राउज़र खुला है, लिखो https://odesk.com पता बार में और Enter दबाएं यह ओडेस्क लॉगिन पृष्ठ लोड करेगा ताकि आप लॉग इन कर सकें
  • ओडेस्क चरण 3 पर अपना स्थान संपादित करें शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने ओडेस्क अकाउंट से प्रवेश करें। स्क्रीन के शीर्ष पर दो बॉक्स हैं: आपके ईमेल के लिए एक और आपके पासवर्ड के लिए प्रत्येक बॉक्स पर क्लिक करें और संबंधित जानकारी लिखें। फिर, "लॉग इन" पर क्लिक करें
  • ओडेस्क चरण 4 पर अपना स्थान संपादित करें शीर्षक वाला छवि
    4

    Video: फ्रीलांसर भुगतान सबूत

    कॉन्फ़िगरेशन मेनू दर्ज करें कॉन्फ़िगरेशन मेनू में प्रवेश करने के लिए, स्क्रीन के ऊपरी दाएं हिस्से में छोटे गियर आइकन पर क्लिक करें।
  • ओडेस्क चरण 5 पर अपना स्थान संपादित करें शीर्षक वाला छवि

    Video: मेरे सच्ची कहानी - मैं कैसे बने शीर्ष मूल्यांकित Upwork फ्रीलांसर

    5
    एक बार अपना पासवर्ड दर्ज करें इससे एक नया पृष्ठ लोड हो जाएगा, जहां आपको अपना पासवर्ड फिर से दर्ज करने के लिए कहा जाएगा - चूंकि आप खाते के प्रति संवेदनशील पृष्ठ तक पहुंच रहे हैं। पासवर्ड बॉक्स के अंदर क्लिक करें और अपना पासवर्ड दर्ज करें। फिर, कॉन्फ़िगरेशन तक पहुंचने के लिए "लॉग इन" पर क्लिक करें।
  • ओडेस्क चरण 6 पर अपना स्थान संपादित करें शीर्षक वाला छवि
    6

    Video: (हिंदी) यह भारत में सबसे अच्छा स्वतंत्र वेबसाइट है

    "स्थान संपादित करें पर क्लिक करें"". यह लगभग पृष्ठ के निचले भाग में है - उपशीर्षक "स्थान" के ठीक बाद।
  • "संपादन" बटन पर क्लिक करने के बाद, नीचे की सभी सेटिंग उपलब्ध रहेंगी ताकि आप परिवर्तन कर सकें।
  • भाग 2

    अपना स्थान संपादित करें
    ओडेस्क चरण 7 पर अपना स्थान संपादित करें शीर्षक वाला छवि



    1
    अपना समय क्षेत्र संपादित करें पहला बॉक्स एक ड्रॉप-डाउन मेनू है जहां आप अपना समय क्षेत्र चुन सकते हैं। मेनू पर क्लिक करें और अपना नया टाइम ज़ोन खोजें।
    • यह जानकारी बहुत बढ़िया है क्योंकि आपके संभावित ग्राहकों को आप देख सकते हैं और ठीक से पता कर सकते हैं कि जब आप उपलब्ध हैं।
  • ओडेस्क चरण 8 पर अपना स्थान संपादित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपना पता जोड़ें निम्न तालिका आपके पते के लिए है यह पूरी तरह से वैकल्पिक है। यदि आप अपना पता जोड़ना चाहते हैं, तो विकल्प के बगल में दिए गए बॉक्स पर क्लिक करें और संख्या और सड़क का नाम लिखें जहां आप रहते हैं।
  • इस जानकारी को जोड़ना आपके खाते को मान्य करेगा।
  • ओडेस्क चरण 9 पर अपना स्थान संपादित करें शीर्षक वाला छवि
    3
    अपना शहर बदलें आपके पते के नीचे आपके शहर के लिए एक तस्वीर है यदि आप किसी नए शहर में जाते हैं, तो आप बॉक्स पर क्लिक कर सकते हैं और उस नए शहर का नाम टाइप कर सकते हैं जिसे आपने स्थानांतरित किया था।
  • ओडेस्क चरण 10 पर अपना स्थान संपादित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    राज्य में बदलाव शहर के नीचे राज्य के लिए एक विकल्प है जिसमें आप रहते हैं। यह एक ड्रॉप-डाउन मेनू प्रारूप है I यदि आप विकल्प पर क्लिक करते हैं, तो सभी राज्यों की एक सूची दिखाई देगी। जिस स्थिति में आप रहते हैं उसे खोजें और उस पर क्लिक करें
  • ओडेस्क चरण 11 पर अपना स्थान संपादित करें शीर्षक वाला छवि
    5
    एक ज़िप कोड जोड़ें अगला विकल्प ज़िप कोड के लिए है बस बॉक्स के अंदर क्लिक करें और अपना नया ज़िप कोड दर्ज करें।
  • ओडेस्क चरण 12 पर अपना स्थान संपादित करें शीर्षक वाला छवि
    6
    एक फ़ोन नंबर शामिल है यह अंतिम कॉन्फ़िगरेशन है जिसे आप जोड़ सकते हैं। बॉक्स के अंदर क्लिक करें और आपको बस इतना करना होगा क्षेत्र कोड सहित आपका फ़ोन नंबर दर्ज करें
  • ध्यान रखें कि आपके ग्राहक एक बार आपके काम पर रखे हैं, तो आप अपना नंबर देख सकते हैं। इसका मतलब है कि वे आपको कॉल कर सकते हैं।
  • 7
    अपने परिवर्तन सहेजें एक बार आपके द्वारा इच्छित सभी स्थान सेटिंग्स को समायोजित करने के बाद, आपको हरे रंग के बटन पर क्लिक करना होगा जो कि "अपडेट" को परिवर्तनों को अंतिम रूप देने के लिए कहते हैं यह स्क्रीन के अंत में है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com