ekterya.com

कैसे अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार को पूरा करने के लिए

दुनिया में हम रहते हैं, हम पोर्न स्टार लगभग कहीं भी पा सकते हैं ये आम पोर्न अभिनेत्री हो सकते हैं जो फिल्मों में काम करते हैं, या लड़कियों को जो वेबकैम के साथ स्वयं रिकॉर्ड करते हैं और इंटरनेट पर अपने वीडियो अपलोड करते हैं। कई संभावनाएं हैं जो आप अश्लील सितारों से मिलते हैं, उनके साथ बातचीत करते हैं या उन्हें आमंत्रित भी करते हैं। हालांकि, वे आम तौर पर स्थानीय बार में नहीं मिलते हैं या पुरानी डेटिंग वेबसाइट पर नहीं हैं यदि आप कुछ सरल चरणों का उपयोग करते हैं, तो आप बहुत कम समय में अपने सपनों के पोर्न स्टार को मिल सकते हैं!

चरणों

भाग 1
अश्लील सम्मेलनों की यात्रा

अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिस छवि चरण 1
1
पास के एक सम्मेलन खोजें पोर्नोग्राफ़ी सम्मेलनों आमतौर पर बड़ी सुविधाओं में आयोजित की जाती हैं, जैसे कन्वेंशन हॉल। कुछ पोर्न स्टार सम्मेलनों कई स्थानों में यात्रा करते हैं, जबकि एक साल में एक बार में एक बार आयोजित किया जाता है। शो के स्थान और तिथि जानने के लिए समाचार पत्र, पत्रिकाएं या इंटरनेट की जांच करें। यह जानकारी "ईवेंट" या "समाचार" अनुभाग में मिलेगी। आपको कागज के एक टुकड़े पर जगह और समय लिखना चाहिए, ताकि आप उन्हें याद रख सकें।
  • अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिट छवि स्टेप 2
    2
    अग्रिम में अपने टिकट खरीदें यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि अश्लील सम्मेलनों आमतौर पर पूर्ण हैं लोग अपने टिकट महीने पहले ही बुक करते हैं इसलिए, आपके लिए उसी दिन टिकट प्राप्त करने के लिए लगभग असंभव होगा, जो कि वह जगह लेता है। सम्मेलन की वेबसाइट के माध्यम से या टिकट या टेलीफोन पत्र में बताए गए नंबर पर कॉल करके अग्रिम टिकट खरीदें।
  • अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिस छवि चरण 3
    3
    बहुत पैसा तैयार है एक पोर्न स्टार के प्रत्येक फोटो और हस्ताक्षर से आप कुछ पैसे खर्च कर सकते हैं, साथ ही प्रवेश की प्रारंभिक लागत भी। इसके अलावा, कई सेक्स खिलौने, सस्ता माल और खाना जो आप खरीद सकते हैं। थोड़ा अतिरिक्त पैसा लें आपको नकद लेना होगा, अगर कुछ पोस्ट क्रेडिट कार्ड स्वीकार नहीं करते हैं।
  • अपने क्षेत्र में फोटो पोर्न स्टार मिलो करें शीर्षक चरण 4
    4
    अपनी यात्रा को अग्रिम में योजना बनाएं अगर आप एक पोर्न स्टार की तलाश में हैं, तो यह संभव है कि सम्मेलन कक्ष आपके घर के पास न हो। इसका मतलब यह है कि आपको उस समय का पूर्व-शेड्यूल करना होगा जब आपको ड्राइव करना होगा, आप की ज़रूरत वाली गैस की मात्रा, रहने के लिए होटल (यदि आप अगले दिन तक रहेंगे), और कमरे में आने के लिए बस टिकट। रहने के लिए सही जगह खोजने के लिए होटल की वेबसाइट का उपयोग करें सम्मेलन केंद्र के पास बसें या अन्य सार्वजनिक परिवहन ढूंढने के लिए Google मानचित्र जैसे पृष्ठों का उपयोग करें।
  • अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिस छवि चरण 5
    5
    साथ में जाने के लिए सही लोगों को चुनें अश्लील सम्मेलन के लिए एक यात्रा हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है ऐसे मित्र चुनें, जिनके पास खुले दिमाग है। उनसे पूछें कि वे पोर्नोग्राफी के बारे में क्या सोचते हैं और अगर उनके पास कोई पसंदीदा अभिनेत्री या अभिनेता है सबसे अच्छी बात हमेशा दोस्तों के एक समूह या करीबी दोस्तों के पास जाना है। यदि आप एक खुले दिमाग वाले दंपति हैं, तो यह ऐसी कोई चीज भी हो सकती है जो आपको रूचि रखती है
  • Video: पोर्न फिल्मों को BF या ब्लू फिल्म क्यों कहते हैं

    अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिस छवि चरण 6
    6
    आपको प्रदर्शनी का कार्यक्रम पता होना चाहिए आपके पसंदीदा पॉर्न स्टार केवल कन्वेंशन सेंटर में निश्चित समय और स्थानों पर दिखाई देंगे। ईवेंट शेड्यूल की एक प्रति प्रिंट करें, जो आमतौर पर आपकी वेबसाइट पर पाया जाता है। उन समय और स्थानों की योजना बनाएं जिनके लिए आपको करना होगा, और उस समय की गणना करें जब आपको प्रत्येक स्थान पर पहुंचने की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, आप सम्मेलन केंद्र में प्रवेश करने के लिए एक समय ले सकते हैं, लेकिन आप आगे की योजना नहीं कर सकते।
  • अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिस छवि 7
    7
    प्रोटेस्टेंट और अति उत्साही लोगों की उपस्थिति की अपेक्षा करें। सामान्यतः, अश्लील सम्मेलनों के बाहर आप धार्मिक या नैतिक प्रोटेस्टेंट के एक समूह पाएंगे इसके अलावा, वहां लोग होंगे जो कन्वेंशन हॉल के माध्यम से जल्दी में जाएंगे। इन लोगों की उपस्थिति की प्रतीक्षा करें पोर्नोग्राफ़ी सम्मेलनों एक आश्चर्य की तरह मिश्रण की तरह हैं, इसलिए आपको एक खुले दिमाग में शामिल होना चाहिए।
  • अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिट छवि स्टेप 8
    8
    सम्मेलन कक्ष में जल्दी जाओ लोग इन घटनाओं के बाहर डेरा डाले हुए हैं, कभी-कभी अग्रिम में दिन। यह जरूरी नहीं है कि आप यह जल्दी आते हैं, लेकिन जब यह खुलता है तो आने की कोशिश करनी चाहिए। यह प्राइम टाइम के दौरान लोगों के अधिक से अधिक भीड़ वाले लोगों के परिसंचरण को कम कर सकता है जिन्हें आप सम्मेलन कक्ष में अनुभव कर सकते हैं। इसके अलावा, आप अपनी कुछ वांछित यात्राओं को पूरा कर सकते हैं और बाकी का समय बिताने के लिए आराम कर सकते हैं।
  • अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिस छवि चरण 9
    9
    मिलो और अपने पसंदीदा पोर्न स्टार को बधाई अपनी फिल्में, पोस्टर और फोटो पर हस्ताक्षर करने के लिए अपने पसंदीदा पोर्न स्टार के स्थान का पता लगाएं। आपको उसके साथ एक तस्वीर लेने के लिए भी एक कैमरा लेना होगा। उसके साथ बात करने में कुछ समय व्यतीत करें, क्या यह एक साधारण विषय है या आप उसके काम की सराहना करते हैं। यह आपके स्टार को मिलने और उसके साथ बातचीत करने का मौका है, इसलिए आपको अपने समय का लाभ लेना चाहिए।
  • अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिस छवि चरण 10
    10
    अपने पसंदीदा पोर्न स्टार नाच और वाग्जिंग देखें सामान्य तौर पर, इन सम्मेलनों में नग्न होने पर रोक लगाई जाती है, लेकिन आमतौर पर अश्लील सितारों या स्ट्रिपर्स नृत्य होते हैं वे इसे स्ट्रिपेटेज ट्यूब में या एक मंच पर कर सकते हैं आप उन्हें स्वतंत्र रूप से देख सकते हैं और एक अच्छा समय पा सकते हैं।
  • अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो एट इमेज स्टेप 11
    11
    मंचों में उनके बारे में प्रश्न पूछें निश्चित रूप से आप उनके व्यक्तिगत पदों पर उनसे सवाल पूछ सकते हैं, लेकिन इन में आमतौर पर पंक्तियाँ हैं। इसका मतलब यह है कि आपको समय-समय पर प्रवेश करना होगा और बाहर निकलना होगा। हालांकि, अश्लील सितार आमतौर पर इन सम्मेलनों में मंचों का आयोजन करते हैं ऐसे समय होते हैं जब अश्लील सितारे मंच पर अपने निजी और व्यावसायिक जीवन के बारे में बात करते हैं। आप उनसे या उद्योग को एक इकाई के रूप में पूछ सकते हैं।
  • भाग 2
    इंटरनेट पर एक पोर्न स्टार को मिलो

    अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिट छवि स्टेप 12
    1
    इंटरनेट पर एक मॉडल की तलाश करें एक पोर्न स्टार को व्यक्ति में मिलना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आप उन्हें हमेशा ऑनलाइन ढूंढ सकते हैं कई पेज वेबकैम द्वारा दर्ज किए गए पेशेवर और शौकिया पॉर्न स्टार दिखाते हैं। इस माध्यम के माध्यम से, वे अपने कपड़ों को हटाने के दौरान संदेश और बातचीत के साथ बातचीत करते हैं। उनमें से कई शौकीनों हैं - इस कारण से, आप उनमें से एक को निजी समय बिताने के लिए भी पा सकते हैं। पहला महत्वपूर्ण कदम है कि लड़कियों या लड़कों को एक वेबकैम पर रिकॉर्ड किया गया है, और यह निर्धारित करें कि आप किस हित में हैं



  • अपने क्षेत्र में एक तस्वीर पोर्न स्टार मिस करें चित्र 13
    2
    जैसे कि आप किसी तिथि पर थे। आप एक सार्वजनिक चैट रूम में या निजी निजी बैठक में हो सकते हैं - किसी भी मामले में, यह महत्वपूर्ण है कि आप बातचीत को गंभीरता से ले लें बोलचाल भाषा का प्रयोग न करें या मॉडल के लिए कठोर हो। आदर दिखाएं और अच्छे बातचीत करें, यह एक साधारण बात या यौन एक हो सकता है। उसे अपने जीवन के बारे में सवाल पूछो, वह बिस्तर पर क्या पसंद करता है या उसमें क्या शौक है। वे वस्तुओं नहीं हैं, वे असली भावनाओं वाले लोग हैं
  • अपने क्षेत्र में पोर्न स्टार मिलो एट छवि 14
    3
    वेबकैम पर दर्ज की गई लड़की या लड़के को युक्तियां ले आओ। यह महत्वपूर्ण होगा कि आप स्टार के लिए टिप्स का भुगतान करें, भले ही आप केवल हैलो और बोलने के लिए वेबकैम द्वारा वीडियो पृष्ठ में शामिल होने के लिए जा रहे हों युक्तियाँ आमतौर पर डॉलर में एक छोटी सी राशि है कि आप उन्हें अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए देते हैं अक्सर, यह ऐसा तरीका है कि इन सितारों में से कई अपने जीवन में कमाते हैं। यह अशिष्ट माना जाता है कि आप केवल उनका लाभ लेते हैं और उन्हें भुगतान नहीं करते हैं।
  • अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिट छवि चरण 15
    4
    वेबसाइट पर क्रेडिट कार्ड का उपयोग करें। लड़कियों या लड़कों के लिए टिप्स देने के लिए आपको क्रेडिट कार्ड की आवश्यकता होगी। सुरक्षा और गोपनीयता उपाय हैं जो इन पृष्ठों को सुरक्षित करते हैं। हालांकि, अगर आप अपना क्रेडिट कार्ड नंबर उपलब्ध कराने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो यह संभव है कि यह पृष्ठ आपके लिए उपयुक्त नहीं हैं। यदि आप संदेह उत्पन्न नहीं करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि, जब आप राशि का शुल्क लेते हैं, तो यह आपके क्रेडिट कार्ड खाते में सावधानीपूर्वक लिखा जाता है।
  • अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिट छवि स्टेर 16
    5
    एक मीटिंग के लिए नियम और शर्तें स्थापित करता है कभी-कभी, आप किसी व्यक्ति को वेबकैम द्वारा किसी वीडियो के वेब पेज पर मिल सकते हैं और इस व्यक्ति के साथ बहुत कुछ कर सकते हैं। आप वास्तविक जीवन में भी उससे मिलना चाह सकते हैं इस मामले में, यह महत्वपूर्ण है कि आप पैरामीटर पहले से सेट करें बैठक का समय और स्थान क्या होगा, और आप उस मीटिंग में क्या करने की योजना बना रहे हैं? क्या यह पूरी तरह से यौन मुठभेड़ है, एक तारीख या किसी अन्य व्यक्ति के साथ मजा करने का सिर्फ एक अवसर है? क्या किसी मित्र को संदिग्ध मिलने पर आपकी सहायता करने के लिए किसी मित्र को लेना बेहतर हो सकता है?
  • अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो एट इमेज स्टेप 17
    6
    संभावित घोटाले पीड़ित होने के जोखिमों को जानिए इंटरनेट पर, बहुत से लोग हैं जो दूसरों को धोखा देने की तलाश करते हैं, चाहे उन्हें किसी तारीख को छोड़कर या अपनी पहचान चोरी कर दें। जानकारी की समीक्षा करना हमेशा बेहतर होता है 2 या 3 बार अगर आप इसे कम से कम एक वेबकैम के माध्यम से नहीं देखा है तो अपने घर के बाहर किसी व्यक्ति से मिलें न। कभी भी अपनी पहचान के बारे में जानकारी ऑनलाइन न दें, या जिसे आप मिले हैं
  • अपने क्षेत्र के चरण 18 में एक पोर्न स्टार मिलो छवि का शीर्षक
    7
    व्यक्ति से मिलो यदि आप वेबकैम स्टार के साथ किसी तिथि पर जाने का निर्णय लेते हैं, तो इसका इलाज करना सबसे अच्छा है जैसे कि यह एक वास्तविक तारीख थी व्यक्ति को यौन वस्तु के रूप में मत समझना सामान्य प्रश्न पूछें, जैसे कि आपका दिन कैसा रहा है या आप क्या करना चाहते हैं यदि आप वेबकैम पर अपने काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं, यह अप्रिय और बदसूरत हो सकता है इसके बजाय, आराम करो और उसे जानने के लिए समय बिताना
  • भाग 3
    एक पोर्न स्टार के साथ डेटिंग

    अपने क्षेत्र में मिलो एक पोर्न स्टार चरण शीर्षक से छवि चरण 1 9
    1
    अपने आप को परिचय यह बहुत संभावना नहीं है कि आप एक पोर्न स्टार में चले जाएंगे, जब तक आप लॉस एंजिल्स में नहीं रहते हालांकि, आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जिनके साथ आप मिलना चाहते हैं (जैसे वेब कैमरा स्टार)। इसके अलावा, एक दोस्त या परिचित एक पोर्न स्टार या वेबकैम के साथ मिल सकता है इस स्थिति में, स्थिति का इलाज करना या पेशेवर रूप से बैठक करना सबसे अच्छा है व्यक्ति को एक हाथ मिलाना दें और अपना नाम कहें। उसे बताओ कि आप जीने के लिए क्या करते हैं अपने परिवार और अपने मूल के बारे में थोड़ी चर्चा करें
  • अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिट छवि स्टेज 20

    Video: बीवी की पोर्न फिल्म देखकर उड़े होश - avn news

    2
    एक नियुक्ति के लिए स्टार को आमंत्रित करें अपने आप को शुरू करने के बाद, उस व्यक्ति से पूछें कि वह एक नियुक्ति के लिए कहाँ जाना चाहते हैं यदि आपके पास किसी रेस्तरां या सिनेमा में जाने के कुछ विचार हैं, तो यह बेहतर होगा सुनिश्चित करें कि आप किसी व्यक्ति को किसी तारीख को आमंत्रित करते हैं - अन्यथा, आपको लगता है कि आप डरा रहे हैं
  • अपने क्षेत्र में एक तस्वीर पोर्न स्टार मिस करें चित्र 21
    3
    ऐसी चीज़ों के बारे में तारीफ करें जो पोर्नोग्राफी से संबंधित नहीं है वे उसकी आँखें, उसके बाल, उसका व्यवहार, गाल में अपने डिम्पल, उसकी हंसी, उसकी हास्य की भावना या अपने कपड़े की शैली हो सकती है। पोर्नोग्राफ़ी के बारे में बहुत ज्यादा बात करना अच्छा नहीं है, खासकर पहली तिथियों के दौरान। जाहिर है, अपने व्यवसायिक काम को समझने के लिए इसके बारे में थोड़े से बात करना जरूरी है, लेकिन अतिरंजना नहीं करते। उस व्यक्ति पर व्यक्तिगत रूप से क्या हो
  • अपने क्षेत्र में मिलो एक पोर्न स्टार चरण शीर्षक 22 छवि
    4
    ध्यान रखें कि यह एक साधारण यौन ऑब्जेक्ट नहीं है इस व्यक्ति की यौन इच्छा अधिक हो सकती है, लेकिन आपको उसके काम के कारण उसे न्याय नहीं करना चाहिए। पोर्न स्टार के साथ एक तारीख किसी अन्य तारीख की तरह है। आसान यौन संबंध रखने का यह एक निशुल्क मौका नहीं है। अश्लील सितारे भावनाओं वाले लोग हैं और वास्तविक मानव अनुभवों को जीवित रखते हैं। भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करें, जीवन और जुनूनों में सामान्य लक्ष्य। उस व्यक्ति पर विचार करें जैसे कि वह शीघ्र ही आपकी पत्नी या पति बनने जा रहे थे अपने आप से पूछें कि इसमें क्या गुण और दोष हैं, क्या यह आपकी प्रतिबिंबित करता है?
  • अपने क्षेत्र में एक पोर्न स्टार मिलो मिस छवि 23
    5
    पोर्नोग्राफ़िक उद्योग में अपने काम का समर्थन करें। यदि आप एक पोर्न स्टार डेटिंग के बारे में सोचते हैं, तो आपको अपना काम स्वीकार करना होगा। प्रत्येक व्यक्ति जीवन में अपनी नियति का चयन करता है कुछ नियुक्तियों के बाद, कुछ मापदंडों के बारे में बात करें। शायद वह तिथि और जगह के बारे में जहां वह अश्लील फिल्मों को रिकॉर्ड करेगा। अपने काम के बारे में उससे बात करें या अपने स्वयं के लक्ष्यों और विश्वासों से मेल खाता है।
  • युक्तियाँ

    • पोर्न स्टार के सम्मेलन में आपको बहुत पैसा लेना चाहिए
    • फिल्मों, पोस्टर्स और हर चीज जो आप सम्मेलन पर हस्ताक्षर करना चाहते हैं, लाओ।
    • जब आप उस महिला या वेब कैमरा का चयन करते हैं जिसके साथ आप बात करना चाहते हैं तब जांच करें बहुत सारे हैं, इसलिए "एक साथ रहना" आवश्यक नहीं है।
    • अच्छे व्यवहार का उपयोग करें और समझदार हो। सामान्य ज्ञान का उपयोग करने के लिए यह बहुत उपयोगी होगा परिस्थितियों के बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो, और किसी भी अन्य बातचीत की तरह स्थिति का इलाज।

    चेतावनी

    • हमेशा सुनिश्चित करें कि आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं उसे देख सकते हैं वेब पेज पर विश्वास न करें जो कि वेब कैमरा विकल्प के बिना केवल चैट विंडो हैं।
    • किसी को ऑनलाइन जानकारी कभी भी ऑनलाइन न दें
    • तुम्हें पता होना चाहिए कि आप किससे बात कर रहे हैं कुछ लोग कपटपूर्ण हैं जो दूसरों को धोखा देना चाहते हैं।
    • यदि आप 18 वर्ष से कम उम्र के हैं, तो आप एक पोर्न स्टार से मिलने या उसके साथ बाहर नहीं जा सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com