ekterya.com

अश्लील देखने को पकड़े जाने से कैसे बचें

यह अश्लील लगने के लिए पकड़े जाने के लिए बहुत अपमानजनक है और रिश्ते में विश्वास को दूर भी लगा सकता है। अश्लीलता कई प्रारूपों में आती है, यह आलेख इंटरनेट पर अश्लील देखने और अश्लील साहित्य को मुद्रित करने में शामिल है इसे देखकर पकड़े जाने से बचने के लिए, निम्नलिखित युक्तियां पढ़ें और अनुशंसित तकनीकों का प्रयास करें।

चरणों

भाग 1
सामान्य रूप में व्यवहार

चित्र शीर्षक नॉट कैट कैट पर पाओटिंग चरण 1 पर देखें
1
एक खुला और तैयार खिड़की है जिसमें आप बदल सकते हैं। आप अपने कंप्यूटर की किसी अन्य खुली खिड़की पर कुछ चाबियाँ दबाकर स्विच कर सकते हैं, मैक में (COMMAND + T) और एक ही समय में इन दो कुंजियां दबाएं। सुनिश्चित करें कि आप ये जानना चाहते हैं कि नई विंडो भी बदलेगी।
  • यह चिपकाया गया पाठ पाठ के साथ Word फ़ाइल का उपयोग करने के लिए सलाह दी जाती है ताकि पृष्ठ पूर्ण दिखता हो। अगर कोई आपको पकड़ लेता है और जानना चाहता है कि आप इतने असहज महसूस क्यों करते हैं और आपको कंप्यूटर पर पकड़े जाने के विचार से डर लगता है, तो आप थोड़ा सफेद झूठ का आविष्कार कर सकते हैं और बता सकते हैं कि आपको क्या डरा हुआ है।
  • न ही इंटरनेट विंडो को बंद करना गलत होगा। हालांकि, माउस के साथ एक त्वरित क्लिक आमतौर पर एक संकेत होता है कि कोई अश्लील लग रहा है, इसलिए इसे दूसरी खिड़की खोलना और एक अच्छा बहाना है। ⎇ Alt+F4 यह खुली हुई खिड़की को भी बंद कर देगा।
  • यदि आप विंडो को बंद करने की योजना बनाते हैं, यदि वे आपको पकड़ते हैं, तो कई विंडो बंद करते समय पुष्टिकरण संदेश को अक्षम करना सुनिश्चित करें। जब तक आप पहले से ही इस सेटिंग को अक्षम नहीं कर देते हैं, तब तक कुछ ब्राउज़रों (उदाहरण के लिए, फ़ायरफ़ॉक्स) एक पुष्टिकरण बॉक्स दिखाता है यदि आप कई टैब बंद करना चाहते हैं, जो आपकी योजना को जल्दी से बाहर निकलने के लिए बर्बाद कर देगा
  • छवि शीर्षक शीर्षक नॉट कैट को देखने पर अश्लील चरण 2
    2

    Video: चूहों से हमेशा के लिए निजात पाने का आसान घरेलु तरीका।

    केवल अश्लील सुनें जब आप जानते हैं कि आप अकेले रहेंगे निस्संदेह, सबसे अच्छा विकल्प अश्लील देखना ही है, जब आप जानते हैं कि आप अकेले रहेंगे अगर आपके घर में रहने वाले हर कोई छोड़ दिया है या आपके पास बस है "दरवाजा बंद कर दिया", सबसे अच्छा विकल्प हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए होता है कि कमरे में कोई नहीं है जो आपको पकड़ सकता है।
  • छवि का शीर्षक नॉट कैट कैट को तलाश रहा है चरण 3
    3
    आप अपने पोर्न को छिपाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यदि आप पोर्न को स्टोर करने जा रहे हैं, तो कंप्यूटर पर, मुद्रित पत्रिकाओं में या किसी अन्य तरीके से, हम अनुशंसा करते हैं कि आप यह सोचें कि आप यह करने के बारे में कहां जा रहे हैं। यदि आपको लगता है कि आपके माता-पिता, भाई-बहन या साथी गद्दा के नीचे नहीं जा रहे हैं, तो आप बहुत भोले हैं।
  • डिजिटल फ़ाइलों को स्टोर करने के लिए, आप एक सुरक्षित नाम के साथ एक पासवर्ड सुरक्षित .zip फ़ाइल बना सकते हैं जो संदेह नहीं बढ़ाता, उदाहरण के लिए: diario.zip या talones_de_pago_escaneados.zip। आप इसे विंडोज या मैक में पहले से एकीकृत एकीकृत कार्यों के जरिए कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक नॉट कैट में तलाश है पोर्न पर चरण 4
    4
    किसी ऐसी स्थिति में मॉनिटर या स्क्रीन रखें, जो कि पास-पाठकों द्वारा आसानी से नहीं देखा जा सकता है। लैपटॉप सबसे अच्छा विकल्प हैं, क्योंकि आप उनको ऐसी स्थिति में छोड़ने के लिए ले जा सकते हैं जो केवल आप ही अपनी स्क्रीन देख सकते हैं या ढक्कन को बंद कर सकते हैं ताकि कोई भी इसे देख सके। सुनिश्चित करें कि आपके पीछे कोई चिंतनशील सतहें (जैसे दर्पण या खिड़कियां) नहीं हैं
  • अधिक गोपनीयता के लिए, आप अपने मोबाइल फोन, टेबलेट या किसी अन्य पोर्टेबल डिवाइस पर अश्लील खोज और संचय कर सकते हैं जो अंतर्निहित इंटरनेट ब्राउज़र के साथ आता है। यदि आपके पास आईफोन है, तो मोड का उपयोग करना सुनिश्चित करें "एकांत" सफारी में यह मोड आपके लिए खोजी गई चीज़ को याद नहीं करता है और कोई सहेजे गए इतिहास नहीं होगा।
  • चित्र शीर्षक नॉट कैट कैट में तलाश रही है चरण 5
    5
    दरवाजे के सामने जाओ खुद को ऐसी स्थिति में ढूंढें जिससे आप यह देख सकें कि क्या कोई व्यक्ति आपके कंप्यूटर को देखने से पहले पहुंचता है, जो आपको कार्य करने का अवसर देगा।
  • चित्र शीर्षक से नॉट कैट कैट को देखते हुए चरण 6
    6
    ऑडियो चलाने के लिए उपयुक्त मोड का उपयोग करें यदि आप अश्लील देखने जा रहे हैं, तो स्पष्ट कारणों से स्पीकर का उपयोग करना बेहतर नहीं है। इसके अलावा, परिरक्ष्य हेडफ़ोन का उपयोग न करें, जो कि शोर या रबड़ को अलग करते हैं जो कान में डाले जाते हैं ये सभी हेडफ़ोन बाहरी ध्वनियों को ब्लॉक करते हैं और अगर कोई आता है तो आप सुन नहीं सकते हैं। बेहतर परिणाम के लिए, आइपॉड पर उन लोगों की तरह हेडफ़ोन का उपयोग करें इसके अलावा कान से एक हेडफ़ोन को हटा दें ताकि आप एक कान के साथ फिल्म को सुन सकें और दूसरे के साथ अपने पर्यावरण की आवाज़ सुन सकें। सुनने में सक्षम होने से आपके विचार से ज़्यादा महत्वपूर्ण है।
  • 7
    अपने डिवाइस को कहां रखें यह मुख्य रूप से मोबाइल या पोर्टेबल डिवाइस पर लागू होता है, जो स्थानों पर रखा जा सकता है जो संदेह बढ़ाएंगे। डिवाइस को एक संवेदनशील स्थान पर रखें जैसे टेबल पर या चार्जर के आगे जब आप इसका उपयोग करना समाप्त कर लें
  • चित्र शीर्षक नॉट कैट कैट पर पाओटिंग चरण 7 पर देखें

    Video: पोर्न देखने वाले एक बार इस वीडियो को जरूर देखें । Faketortion

    8
    इसे ज़्यादा मत करो जितनी अधिक अश्लील आप देखते हैं, उतनी अधिक संभावना होती है कि वे आपको पकड़ लेंगे। यह बुनियादी गणित है यदि आप वास्तव में पके जाने की संभावना को कम करना चाहते हैं, तो आप अश्लील देखने में कितने समय व्यतीत करते हैं? आपकी कल्पना आपके सर्वश्रेष्ठ उपकरण है
  • 9
    अपनी खिड़कियों को बंद करना याद रखें यह थोड़ा स्पष्ट बिंदु है, लेकिन जब आप अनुपस्थित रहते हैं, तो खिड़की को न छोड़ें, जब कोई उपकरण का उपयोग करना चाहता है



  • भाग 2
    सर्फ सुरक्षित रूप से

    चित्र शीर्षक से नॉट कैट कैट में तलाश है चरण 8
    1
    वेब ब्राउज़िंग इतिहास को निकालें सुनिश्चित करें कि आप अक्सर ब्राउज़िंग इतिहास को हटा देते हैं। सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप अपना सत्र पूरा करने के बाद इसे हटा दें और उस दिन का डेटा या उस समय की अवधि को हटा दें जिसे आपने अश्लील देखने में बिताया है। अधिक अनुभवी उपयोगकर्ताओं के पास एक मजबूत संकेत होगा कि कोई व्यक्ति अश्लील देखना चाहता है यदि इतिहास अचानक पूरी तरह मिट जाता है।
  • चित्र शीर्षक नॉट कैट कैट को देखते हुए कदम 9
    2
    कुकीज़ को हटा दें कुकीज़ स्वादिष्ट कुकीज़ नहीं हैं, कुकीज़ ब्राउज़र आपके द्वारा देखी गई इंटरनेट पृष्ठों और आपके द्वारा दर्ज की गई जानकारी को ट्रैक करने की अनुमति देती हैं। सुरक्षा कारणों से नियमित रूप से कुकीज़ को हटा दें या सीधे उन्हें सहेजने की अनुमति न दें। कम से कम उसी विलोपन प्रोटोकॉल का उपयोग करें, जिसे पिछले चरणों में समझाया गया था।
  • चित्र शीर्षक नॉट कैट कैट पर तलाश कर रही है चरण 10
    3
    अपना Google खोज इतिहास साफ़ करें आप नहीं चाहते कि किसी ने गलती से आपके द्वारा किए गए अश्लील खोजों को देखा हो। यह बहुत असुविधाजनक होगा ऐसा होने से रोकने के लिए, ऊपर बताए गए Google खोज इतिहास को हटा दें या कम से कम समय-समय पर करें।
  • चित्र शीर्षक से नॉट कैट कैट को देखते हुए चरण 11
    4
    Google के साथ खोज करना बंद करें Google ने स्वत: पूर्णतया अक्षम करने के विकल्प को निकाल दिया है, जो कि फ़ंक्शन है जो नई खोजों में सुझाव बनाने के लिए पिछली खोजों का उपयोग करता है (जो अन्य उपयोगकर्ताओं को अश्लीलता के लिए आप कितनी बार खोजते हैं और आप क्या ढूंढ रहे हैं )। Google के बजाय, वैकल्पिक खोज इंजन, जैसे डक डक गो की कोशिश करें
  • इससे बचने के कई अन्य तरीके हैं यदि आप वास्तव में अश्लील खोजना करने के लिए Google का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं, जब तक आप कुकीज़ अक्षम करते हैं और सुनिश्चित करें कि आप खोजों को करने के लिए लॉग इन नहीं करते हैं
  • भाग 3
    संदेह बढ़ाने या फ़िल्टर सक्रिय करने से बचें

    छवि शीर्षक शीर्षक नॉट कैट में तलाश रही है पोर्न पर कदम 12
    1
    सुनिश्चित करें कि आप सावधान रहें जब आप उन लोगों के साथ अश्लील देखते हैं जो आस-पास हैं PornHub की एक ऐसी सुविधा है जो एक वेबकैम वेबसाइट को स्क्रीन के केंद्र में तैरती हुई एक नई टैब के रूप में खुलती है इसलिए सुनिश्चित करें कि यह बंद है, साथ ही साथ हमने पहले के बारे में जिन चरणों के बारे में बात की थी
  • चित्र शीर्षक नॉट कैट कैट में तलाश रही है चरण 13
    2
    यदि आप हस्तमैथुन करते हैं, तो कंप्यूटर के सामने मत करो या यह गंदी हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक नॉट कैट कैट में तलाश है पोर्न चरण 14
    3
    टॉयलेट पेपर का उपयोग करें और शौचालय में इसे फेंक दें। आप नहीं चाहते कि कचरा को संदिग्ध गंध हो, है ना?
  • युक्तियाँ

    • एक ढीली स्वेटर या पैंट डाल दें, अगर कोई आपको कुछ करने के लिए कहता है जिसके लिए आपको खड़े होने की आवश्यकता होती है
    • यदि आपका कंप्यूटर रूटर से जुड़ा होता है (केबल को सीधे मॉडेम पर रखने के बजाय), तो आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली वेबसाइटों के यूआरएल लॉग में सहेजे जाएंगे। आप उन्हें व्यवस्थापक पासवर्ड के बिना हटा नहीं सकते हैं या आप इसे एक साधारण खोज इंजन से बचा सकते हैं (क्योंकि आपके ब्राउज़र को छवियों को डाउनलोड करने के लिए वैसे भी सर्वर से कनेक्ट करना होगा)। इसे से बचने के लिए एक अनाम प्रॉक्सी का उपयोग करें (Google में इसे देखें)।
    • कमरे के वेंटिलेशन में कटौती करने के लिए विंडो को बंद रखें। यदि वे आप से पूछते हैं कि आप फ्लावर और पसीना क्यों देखते हैं, तो आप कमरे की गर्मी को दोष दे सकते हैं। इसकी पुष्टि करने के लिए विंडो खोलें।
    • मेटाकेफ़ या Google वीडियो जैसी वीडियो शेयरिंग साइट पर अश्लील देखने का प्रयास करें।
    • अपने आप को देखने की कोशिश करें जैसे कि आप होमवर्क या स्कूल के लिए एक जांच कर रहे थे। नोटपैड खोलें और दिखाएं कि आप एक रिपोर्ट आदि के लिए नोट ले रहे हैं।
    • उन्हें एक खोज इंजन से चुनकर अश्लील साइटों पर जाएं यह पतों को खोज इतिहास में प्रदर्शित होने से रोक देगा (हालांकि, खोज Google जैसे कुछ खोज इंजनों के इतिहास प्रविष्टि में अनुक्रमित किया जाएगा)
    • विंडोज में, टास्कबार पर राइट क्लिक करें और उसके बाद "गुण"। फिर क्लिक करें "स्वचालित रूप से टास्कबार छुपाएं"। यह टास्कबार छिपाएगा और कोई भी उन बटनों को नहीं देख सकता है जो दिखाते हैं कि कौन से विंडो खुली हैं।
    • मैलवेयर को आपके कंप्यूटर पर इंस्टॉल होने से रोकने के लिए, केवल सम्मानित अश्लील साइटों पर जाएं टाइपिंग www। (कोई गंदे शब्द)। कॉम, आमतौर पर एक बुरा विचार है आम तौर पर, एक अच्छी प्रतिष्ठा वाले वेबसाइट उन अन्य पार्टनर द्वारा सुझाए गए हैं जो इंटरनेट का उपयोग भी करते हैं।
  • यूएसबी स्टिक पर अच्छी पोर्नोग्राफ़ी रखें ताकि आप इसका आनंद उठा सकें।
  • यदि आप वास्तव में पकड़े जाने के बारे में चिंतित हैं, तो अटलांटिस गोपनीयता फ़िल्टर जैसे प्रोग्राम का उपयोग करने पर विचार करें जो स्क्रीन की सामग्री को चुप्पी और छुपा सकता है। यदि आप अपने काम में अश्लील पृष्ठों को ब्राउज़ करने जा रहे हैं, तो दूरस्थ डेस्कटॉप उपकरण जैसे कि LogMeIn का उपयोग करें।
  • जब आप अश्लील देख रहे हों तो एंटीवायरस, एंटीमॅलवेयर और फ़ायरवॉल प्रोग्राम का उपयोग सुनिश्चित करें कुछ अश्लील वेबसाइटों के पास दुर्भावनापूर्ण प्रोग्राम हैं, चाहे वे कितने लोकप्रिय हों।
  • चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अगर आप कैश और अन्य फ़ाइलों को मिटा देते हैं जो आपको असुविधाजनक स्थिति में डाल सकते हैं, तो भी सभी हटाए गए फ़ाइलों को स्थायी रूप से पुनर्प्राप्त करना संभव है कोई भी तरीका आसान नहीं है, हार्ड ड्राइव को पुन: स्वरूपित करने के अलावा और फिर उसे जला देना। हार्ड ड्राइव से हटाई जाने वाली फ़ाइलें पुनर्प्राप्त की जा सकती हैं, जब तक कि अन्य फ़ाइलों ने उन्हें ओवरराइट नहीं किया हो। हालांकि, इसके लिए प्रौद्योगिकी में महान ज्ञान रखना आवश्यक है।
    • सावधान रहें क्योंकि कुछ वेबसाइटों में वायरस शामिल हो सकते हैं और कंप्यूटर को संक्रमित कर सकते हैं। इस खतरे को कम करने का सबसे अच्छा तरीका है कि एक अच्छा एंटीवायरस प्रोग्राम स्थापित किया जाए।
    • अपने पॉर्न फ़ोल्डर को अन्य फ़ोल्डरों में गहरा करो, वास्तविकता से बात कर, पर्याप्त नहीं हो सकता है बड़ी फ़ाइलों वाले फ़ोल्डर्स की एक सरल खोज इसे खोजने के लिए पर्याप्त होगी इसे अपने खाते के स्थानों में रखने के अलावा, पासवर्ड द्वारा संरक्षित, सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे नाम दे सकते हैं "DLL संसाधन" और उन्हें अपने बीच में छुपाएं "प्रोग्राम फ़ाइलें"।
    • यह सिस्टम प्रशासक के लिए वेब ब्राउज़िंग की निगरानी करने के लिए सामान्य है और अनुचित सामग्री तक पहुंचने के प्रयासों के लिए नोटिफिकेशन को स्वचालित करना आसान है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com