ekterya.com

कैसे भेड़ पोशाक बनाने के लिए

भेड़ पोशाक बनाने में आसान है इसके अलावा, यह एक बच्चे और एक वयस्क दोनों फिट करने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है आप सभी को अलग-अलग आकार के कपड़े पहनना है। ऐसा करने के लिए, एक सफेद या काले खेल सेट और कपास गेंद या पॉलिएस्टर भरें। गर्म सिलिकॉन या कलात्मक गोंद का उपयोग गोंद कपास गेंदों या पॉलिएस्टर कपड़ों के लिए करें। हेडबैन्ड, एक टोपी या अपनी पसीनाशिप के हुड का उपयोग करके कान के साथ अपने सिर को सजाने और ऊन की खरवा। एक काले नाक के साथ पोशाक, कलाई और एड़ियों के चारों ओर खुरों और काली रिबन के लिए मोजे समाप्त करें।

चरणों

भाग 1
भेस के शरीर को बनाएँ

बनाओ एक भेड़ कॉस्टयूम चरण 1
1
एक खेल सेट चुनें। वेशभूषा पहनने वाले व्यक्ति के लिए सही आकार के एक पसीना और खेल पैंट चुनें आप एक सफेद भेड़ के लिए एक सफेद सेट चुन सकते हैं या काले भेड़ के लिए एक काली रंग चुन सकते हैं। यदि आप टोपी या हेडबैंड को अलग करना चाहते हैं तो कॉस्ट्यूम संस्करण या गोल गले के लिए हुड पसीने वाली शर्ट चुनें
  • आपको लगता है कि आप एक स्पोर्टी सेट के साथ बहुत गर्म लग रहा है, तो आप एक लंबे आस्तीन शर्ट का उपयोग कर सकते हैं। Sweatpants शायद, पोशाक के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं जब तक आप चड्डी, लेगिंग या अन्य साधारण काला या सफेद पैंट चुनना चाहते हैं।
  • यदि आप कपड़े पहनते हैं जो आपके पास पहले से ही कपड़े के लिए नए कपड़े खरीदने के बजाय हैं, तो याद रखें कि आप स्थायी गोंद का उपयोग करेंगे। एक बार जब आप पोशाक बनाते हैं, तो कपड़े इसे नियमित आधार पर इस्तेमाल करने के लिए बर्बाद कर दिया जाएगा।
  • मेक ए शीप कॉस्टयूम स्टेप 2 नामक छवि
    2

    Video: सावधान, बिना एटीएम पिन के भी ये निकाल सकते हैं आपका पैसा

    कपास या पॉलिएस्टर की गेंद चुनें एक छोटे बच्चे के लिए एक पोशाक बनाने के लिए, आप कपास गेंदों का उपयोग करें क्योंकि आप एक बड़े क्षेत्र उपरिशायी नहीं है सकते हैं। मुखौटा एक वयस्क के लिए है, तो बेहतर आप के रूप में यह तेजी से चिपके रहते हैं और कपास गेंदों की तुलना में अधिक क्षेत्र को कवर किया जाएगा सिंथेटिक कपास या पॉलिएस्टर fiberfill का एक प्रकार का उपयोग करें। तुम भी एक बच्चे के लिए पॉलिएस्टर पोशाक उपयोग कर सकते हैं।
  • आप किसी भी दुकान या फार्मेसी में कपास के गेंदों को खरीद सकते हैं। आप बड़े सुपरमार्केट में भराई खरीद सकते हैं, लेकिन आपको एक शिल्प की दुकान पर जाना पड़ सकता है।
  • कपास गेंदों अपने पोशाक के लिए एक अधिक बनावट और प्रामाणिक देखो दे देंगे, लेकिन पॉलिएस्टर भरने बहुत तेजी से चिपके रहते हैं और अधिक स्थान को कवर किया जाएगा। अगर आप जल्दी में हैं, कपास गेंदों का उपयोग नहीं करते।



  • बनाओ एक भेड़ कॉस्टयूम चरण 3
    3

    Video: Invisalign Alternative!- No Dentist Smile Makeovers! Brighter Image Lab

    कपड़े धो लें यह पूरी तरह से सशस्त्र हो जाने पर पोशाक को धोना आसान नहीं होगा, इसलिए यदि आप चाहें तो सब कुछ पहले से धो लें। नए कपड़े धोने के लिए अच्छा है, खासकर इसे थोड़ा नरम करना और इसे और अधिक आरामदायक बनाना। यदि कपड़े साफ है तो कई बार पहले आपके द्वारा उपयोग किए गए कपड़े धोने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • बनाओ एक भेड़ कॉस्टयूम चरण 4
    4
    कपड़े को पॉलिएस्टर भरने या कपास की गेंदों को गोंद करें। शर्ट और पैंट के लिए कपास को चिपकाने के लिए हॉट सिलिकॉन या क्लोन गोंद का उपयोग करें। जब आप इसे भेड़ की ऊन की तरह देखने के लिए चमकते हुए पॉलिएस्टर भरते हैं कपास गेंदों को एक साथ रखें ताकि कोई रिक्त स्थान न हो।
  • आप कपास कपड़े की पूरी सतह को कवर करने के जरूरत नहीं है। आप जिस तरह से भेड़ की ऊन खुरों तक पहुँचने से पहले बंद हो जाता है नकल करने के लिए आस्तीन और पैंट के अंत में कुछ मुफ्त सेंटीमीटर छोड़ सकते हैं।
  • भाग 2
    अपनी भेड़ों का सिर बनाओ

    Video: Rodzinka Barbie
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com