ekterya.com

कैसे एक मेंढक पोशाक बनाने के लिए

यिर्मयाह एक बैल मेंढक था और अब, आप भी एक हो सकता है! अपने बच्चों को स्कूल में अगले नाटक के लिए एक पोशाक की जरूरत है या क्योंकि वे एक शानदार रात पोशाक चुड़ैलों चाहते हैं, wikiHow आप विचारों के हजारों बनाने के लिए और एक मेंढक पोशाक आपकी आवश्यकताएं पूरी अनुकूलित करने के लिए देता है या नहीं। यह आलेख पढ़कर इसे कैसे करें I

चरणों

भाग 1
सिर

मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक हेडबैंड पहनें एक मेंढक की उपस्थिति प्राप्त करने के लिए आप एक हेडबैंड पर एक मेंढक की आंखों को हिट कर सकते हैं। स्टायरोफोम गेंदें प्राप्त करें और स्टायरोफोम को कवर करने के लिए उन्हें सफेद रंग के साथ पेंट करें। फिर काले विद्यार्थियों को पेंट करें मॉड पोड जैसे वार्निश के साथ गेंद को कवर करें। फिर, एक हरे रंग की सिर का बंधन प्राप्त करें और आंखों को गोंद करने के लिए गर्म गोंद का उपयोग करें।
  • आप हेडबैंड के लिए हमारी आँखें ठीक करने के लिए समस्या है या अगर आप यह भी लग रहा है cartoonish लगता है और पसंद नहीं है, तो आप उस vincha सतह के लिए एक फ्लैट मारा तो नीचे दिए गए परिपत्र भाग के 1/5 काटने असली आँखें कर सकते हैं।
  • मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम स्टेप 2 नामक छवि
    2
    हुड पहनें मेंढक के सिर को बनाने का एक और तरीका है आपकी आंखों को हरी हुड पर छोडना। अपनी आँखें पिछले चरण में बताए अनुसार करें। कुछ हरे रंग का महसूस करें एक अंडाकार का एक छोटा सा चौड़ा और स्टायरोफोम गेंदों के रूप में दो बार काटा। इस तरह चार अंडा बनायें और पलकों को बनाने के लिए उनमें से दो की छोर काट लें। आंखों पर आंखें और शीर्ष पर पलकें गोंद करें आप पूरी आँखों को हाथ से हुड तक सिलाई कर सकते हैं।
  • मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 3 नामक छवि
    3
    एक टोपी पहनो आप एक टोपी या दूसरी टोपी के साथ सिर भी बना सकते हैं आप चरण 1 या चरण 2 में दिए गए निर्देशों का पालन कर सकते हैं - दो विकल्पों में से कोई भी ठीक हो जाएगा। आप सबसे अधिक पसंद है कि विकल्प बनाओ! हालांकि, इस विधि के लिए यह स्वीकार करता है कि स्टायरोफोम गेंदों में एक फ्लैट है, तो एक चाकू हाथ ले स्टायरोफोम कटौती करने के लिए।
  • भाग 2
    पंख

    Video: THE DAVISES HALLOWEEN NIGHT | PUMPKIN CARVING CHALLENGE | We Are The Davises

    मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 4 नामक छवि

    Video: BEING A PRINCESS AND CAPTAIN OF THE SHIP | We Are The Davises

    1
    पंखों के आकार में कंगन बनाएं मेंढक के हाथों का हाथ है और आप उन्हें अपनी पोशाक के लिए बना सकते हैं। ऐसा करने का एक आसान तरीका कलाई भाग पर क्षैतिज बैंड के साथ लगाए गए हाथों के आकार को आकर्षित करना है। इस आकार को काटें और बैंड के छोर पर वेल्क्रो का प्रयोग करें ताकि कंगन बन सके। आप इस विकल्प का अनुसरण करके भी पैरों के लिए पंख बना सकते हैं।
  • मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 5 नामक छवि
    2
    दस्ताने पहनें एक अन्य विकल्प आम दस्ताने पहनना है हरी दस्ताने प्राप्त करें और उंगलियों में शामिल होने के लिए त्रिकोण को महसूस करें। लेटेक्स दस्ताने और फिर सामान्य दस्ताने रखो। गोंद लगाए गए टुकड़े जहां उपयुक्त हो और सूखी छोड़ दें लेटेक्स दस्ताने अपनी उंगलियों तक पहुंचने से गोंद को रोकेगा क्योंकि यह कपड़े के माध्यम से निकल जाता है।
  • बनाओ एक मेंढक कॉस्टयूम चरण 6
    3
    लंबे आस्तीन या mittens पहनें यह विकल्प पंखों के लिए पहला विकल्प जैसा दिखता है तुम बस आकर्षित और अनुभूत और गोंद का पंख के आकार को काटने या लंबी आस्तीन या हरे रंग के दस्तानों का, बस सिलाई के तहत यह सीना करने के लिए है। यदि आपको अपने हाथों का उपयोग करने की आवश्यकता है तो इससे उनसे छुटकारा पा जाना आसान होता है
  • भाग 3
    शव

    मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 7 नामक छवि
    1



    सामान्य कपड़े पहनें तंग पेंट या शॉर्ट्स और टी-शर्ट जैसे तंग हरे रंग के कपड़े पाएं। आप उन रंगों के इन कपड़ों को छोड़ सकते हैं जो आप की उपस्थिति हासिल करने के लिए स्प्रे कर सकते हैं "त्वचा" अधिक वास्तविक पेट पर सफेद स्प्रे और पीठ पर एक गहरे रंग का रंग खर्च करें। आप कुछ स्पॉट भी कर सकते हैं
  • बनाओ एक मेंढक कॉस्टयूम चरण 8
    2
    एक अभिन्न पायजामा पहनें एक टुकड़ा पजामा या हरा पैर एक उत्कृष्ट मेंढक पोशाक हो सकता है। यह मत सोचो कि यह विकल्प केवल बच्चों के लिए है: आप कुछ दुकानों और इंटरनेट पर आसानी से वयस्कों के लिए पूर्ण लंबाई पजामा पा सकते हैं। आप पिछले विकल्प के रूप में स्प्रे के साथ पेंट कर सकते हैं, लेकिन अगर आप किसी अन्य अवसर पर अपने पजामा पहनना चाहते हैं तो यह अनुशंसित नहीं है।
  • मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक पोशाक पर रखो यदि आप एक महिला हैं और "राजकुमारी और टोड" की एक नज़र प्राप्त करना चाहते हैं, तो पोशाक पर डालें। एक ग्रीन ड्रेस प्राप्त करें या सिलाई करने के लिए बिना "स्वाद राजकुमारी" की उपस्थिति हासिल करने के लिए हरे रंग का टुकड़ा बनाएं। एक मुकुट की तरह राजकुमारी सामान पहनना याद रखें।
  • भाग 4
    चेहरा

    मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम स्टेप 10 नामक छवि
    1
    अपने आप को एक हरा आधार बनाओ हरे चेहरे का रंग प्राप्त करें और मेकअप स्पंज का उपयोग करके अपने पूरे चेहरे से इसे कवर करें। अपने बालों को कवर रखें।
  • मेक ए फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी सफेद ठोड़ी पर रखो सफेद रंग ले लो और होंठ, ठोड़ी और गर्दन पर स्पंज चलाएं। प्रत्येक पक्ष पर हरे रंग के रंग को धीरे से कलंक करने की कोशिश करें
  • मेक अ फ्रॉग कॉस्टयूम चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी आंखें पेंट करें काले लाइनर का प्रयोग, एक चक्र है जो पूरी तरह से (गाल को भौंह से) नेत्र गर्तिका encloses आकर्षित। लाल या नारंगी पेंट के साथ सर्कल भरें और छात्र बनने के लिए फिर से आइलाइनर का इस्तेमाल करें। व्यक्ति जो अन्य रूप में खुद को अपनी आँखें बंद के रूप में वह आँखें चित्रित ताकि जब आप बंद कर दिया है आँखों की तरह एक मेंढक को देख रहा है देखने के लिए होना आवश्यक है।
  • युक्तियाँ

    • विभिन्न प्रकार के मेंढक को प्राप्त करने के लिए विभिन्न रंगों का उपयोग करें।

    चेतावनी

    • कैंची और गोंद के साथ सावधान रहें क्योंकि आप अपने आप को चोट पहुंचा सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: Little Girl Toys Pink Princess Vanity Pretend Play Dressup Fun Disney Princess Dress

    • ग्रीन पेंट
    • आपके द्वारा उपयोग नहीं किए जाने वाले कपड़े
    • कपड़ा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com