ekterya.com

कैसे एक माउस पोशाक बनाने के लिए

यदि आप अपने या आपके बच्चे के लिए एक सरल और होममेड हेलोवीन पोशाक की तलाश कर रहे हैं, तो आपके द्वारा बनाई गई माउस पोशाक आपकी मदद कर सकता है। आपको एक रचनात्मक व्यक्ति नहीं होना चाहिए या पता नहीं कि माउस की पोशाक बनाने के लिए कैसे सीवे लगाया जाए। यदि आप कैंची और गर्म गोंद बंदूक की एक जोड़ी का उपयोग कर सकते हैं, तो आप सीख सकते हैं कि दिल की धड़कन में एक माउस पोशाक कैसे करें। यदि आप समय के खिलाफ हैं, तो आप पूर्वनिर्मित तत्वों का उपयोग करके एक पोशाक भी बना सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक पूर्ण पोशाक बनाएँ

मेक अ माउस कॉस्टयूम स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
कानों का बाहरी भाग बनाओ भूरे, काले या भूरे रंग में प्रत्येक, लगभग 10 सेमी (4 इंच) चौड़ा मापने वाले दो अर्धवृत्तों को खींचना, और फिर कैंची से काट लें। ये कान होंगे
  • Video: BEING A PRINCESS AND CAPTAIN OF THE SHIP | We Are The Davises

    मेक अ माउस कॉस्टयूम स्टेप 2 नामक छवि
    2

    Video: Fun Forest Animal Care Game - Play Fun Chores, Cleanup, Cake Bakery & Learn Colors Kids Games

    कान के अंदरूनी हिस्से को बनाएं 2 अर्धवृत्तों को मापें, जो प्रत्येक, लगभग 7.5 सेमी (3 इंच) गुलाबी में चौड़ा लगा, और फिर कैंची से काटें। यह कान का भीतरी भाग होगा
  • मेक अ माउस कॉस्टयूम स्टेप 3 नामक छवि
    3
    बाहर की तरफ को सुरक्षित रखें आप बाहरी ग्रे, काले या भूरे भाग के लिए गुलाबी भीतरी भाग को छड़ी या पिन कर सकते हैं। फिर, भागों के दूसरे सेट के साथ दोहराएं। ये समाप्त कानों का निर्माण करेंगे।
  • मेक अ माउस कॉस्टयूम स्टेप 4 नामक छवि
    4
    एक sweatshirt के हुड के कानों में शामिल हों एक ग्रे, काली या भूरे रंग के पसीना शर्ट के हुड पर कान लगाओ, ग्रीन या सीना लगाएं। पोशाक बेहतर लगेगा यदि हूडि कान के बाहरी भाग के समान रंग है
  • हुड के प्रत्येक तरफ एक कान को जोड़ना सुनिश्चित करें और उन्हें बहुत ऊंचा न रखें आप हुड पहन सकते हैं और तय कर सकते हैं कि कौन सी सटीक स्थिति सबसे अच्छी लगती है
  • मेक अ माउस कॉस्टयूम चरण 5 नामक छवि
    5
    एक माउस पेट जोड़ें यह कदम वैकल्पिक है, लेकिन आप अधिक समय जोड़ सकते हैं, अगर आपके पास समय हो। एक सपाट सतह पर पसीने की थैली रखें और गुलाबी महसूस किए गए अंडाकार (या अन्य विपरीत रंग) को काट लें, जिसकी हूडि के मोर्चे की चौड़ाई और ऊंचाई है। फिर सीना, गोंद या पिल्ले के साथ अंडाकार को पकड़कर हुड पसीने से पेट के रूप में सेवा दें।
  • बनाओ एक माउस कॉस्टयूम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    पैरों के रूप में सेवा करने के लिए एथलेटिक पैंट का उपयोग करें। एक समान रंग में सामान्य खेल पैंट की एक जोड़ी के रूप में पसीने की सट (ग्रे, काले या भूरे रंग) सही माउस पाय हो जाएगी। बस उन पर डाल जब आप पोशाक के बाकी खत्म कर दिया है।
  • मेक अ माउस कॉस्टयूम चरण 7 नामक छवि
    7
    माउस की पूंछ बनाओ माउस कान और हुडी के बाहरी हिस्सों (या यह भी गुलाबी हो सकता है) के रूप में एक ही रंग की एक जुर्राब पकड़ो। इसे अखबारों के साथ भरें या फाइबर को भरने के लिए इसे एक गोंद की तरह दिखाना, फिर सीना, गोंद करें या उसे पसीने के नीचे या पीठ के पीछे या एथलेटिक पैंट के कमर के पीछे पिन करें।
  • आप पैन्टीहोज की एक जोड़ी के एक पैर को काट सकते हैं और इसे एक माउस पूंछ बनाने के लिए उसी तरीके से उपयोग कर सकते हैं (बस इसे भरने से पहले टाई, सीवे, गोंद या पिन समाप्त करना सुनिश्चित करें)।
  • मेक अ माउस कॉस्टयूम चरण 8 नामक छवि



    8

    Video: Вязаная кукла-видео урок для начинающих.Ч 1.Кукла из пряжи-амигуруми.

    माउस का चेहरा पेंट करें एक बार जब आप पोशाक के सभी हिस्सों को पूरा कर लेते हैं, तो सब कुछ माउस के चेहरे को आकर्षित करने के लिए तैयार हो जाएगा। आप नियमित श्रृंगार का उपयोग कर सकते हैं माउस की नाक बनाने के लिए अपनी नाक के अंत पर गुलाबी लिपस्टिक डालें। अपने गाल के साथ मूंछें लगाने के लिए आंखों वाला (काले, भूरे या सफेद) का प्रयोग करें।
  • मेक अ माउस कॉस्टयूम चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अपने पैर रखो यदि आप माउस पोशाक को पूरा करना चाहते हैं, तो आप कुछ मोज़े माउस वेशभूषा के समान रंग रख सकते हैं और आपके हाथों में कुछ मोज़े या mittens सकते हैं। ये माउस का पैर होगा। आप उसी रंग या मोज़े या दस्ताने का उपयोग कर सकते हैं जो इसके विपरीत बनाता है उदाहरण के लिए, यदि आपके माउस का शरीर काला है, तो सफेद पैर बहुत अच्छे लग सकते हैं।
  • विधि 2
    पूर्वनिर्मित तत्वों के साथ एक पोशाक बनाओ

    मेक अ माउस कॉस्टयूम स्टेप 10 नामक छवि
    1
    प्रीफ़ैब्रिकेटेड माउस कान की एक जोड़ी खरीदें। आप कई शॉपिंग सेंटर और पार्टी आपूर्ति स्टोर्स में माउस कान के साथ हेडबैंड खरीद सकते हैं, खासकर हेलोवीन के करीब के समय में। जब आप के खिलाफ समय के साथ एक माउस सूट बनाने के लिए है, इन तत्वों को एक बहुत अच्छी शुरुआत है
    • आप आसानी से माउस कानों के साथ अपने सिर का बना सिर कर सकते हैं। आपको सिर्फ दो गोल और छोटे कानों (लगभग 5 सेंटीमीटर या 2 इंच) का लगाया हुआ या फैला हुआ कपड़े (ग्रे, भूरा, काला या सफेद) में कटना पड़ता है और उन्हें एक अनारोल्ड हेडबैंड में गोंद करना पड़ता है।
    • आप प्रत्येक कान के लिए एक पाइप क्लीनर भी संलग्न कर सकते हैं और इसे अपनी स्थिरता को और अधिक स्थिरता देने के लिए हेडबैंड पर जोड़ सकते हैं।
  • मेक अ माउस कॉस्टयूम स्टेप 11 नामक छवि
    2
    माउस के शरीर के लिए कपड़े का उपयोग करें कुछ वस्त्र जो एक ही रंग (आमतौर पर काले, भूरा, भूरे या सफेद) हैं, जो पूर्वनिर्मित माउस कान अपनी पोशाक के शरीर के लिए आसानी से और जल्दी से सेवा करेंगे आप पहले से ही कपड़े हैं या नए कपड़े खरीद सकते हैं।
  • यदि आप एक महिला हैं, तो आप कपड़े पहन सकते हैं जैसे कि टैंक ड्रेस, एक मॉल और बाईबिड टैंक, एक पूर्ण रंगीन पोशाक या स्पोर्ट्स पैंट और स्टेटशर्ट
  • पुरुष पसीने वाले सामान और एक पसीना, या पैंट और एक ही रंग की शर्ट जैसे आइटम पहन सकते हैं।
  • आप माउस के शरीर की तरह काला, भूरा, भूरे या सफेद एक टुकड़ा पजामा का भी उपयोग कर सकते हैं।
  • मेक अ माउस कॉस्टयूम स्टेप 12 नामक छवि
    3
    पूंछ रखो आप कपड़े की एक पट्टी का उपयोग कर सकते हैं या समाचार पत्र या फाइबर भर के साथ एक जुर्राब (या एक जोड़ी की एक जोड़ी के पैर) भर सकते हैं। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि पूंछ एक ही रंग है जैसा कि आपके द्वारा माउस (या गुलाबी) के शरीर के लिए उपयोग किए जाने वाले कपड़े हैं।
  • मेक अ माउस कॉस्टयूम चरण 13
    4
    माउस का चेहरा पेंट करें आप एक चेहरा माउस आकर्षित करने के लिए एक बार आप पोशाक के बाकी डाल दिया है मेकअप का प्रयोग करें। नाक माउस को अपनी नाक के अंत में एक बिंदु पर अथवा त्रिकोण आकर्षित करने के लिए गुलाबी लिपस्टिक का प्रयोग करें। आईलाइनर (काले, भूरे या सफेद) का उपयोग कर अपने गालों पर एक मूंछें आकर्षित करें।
  • मेक अ माउस कॉस्टयूम स्टेप 14 नामक छवि
    5
    अपने पैर रखो आप अपने पैरों और मोज़े या दस्ताने अपने हाथों पर मोज़े डाल सकते हैं ताकि वे माउस पैरों के रूप में इस्तेमाल कर सकें। अगर आप पजामा को माउस के लिए शरीर के रूप में पहनने जा रहे हैं, तो आपको केवल अपने हाथों पर रखने के लिए मोजे या मिट्टियों की एक जोड़ी की आवश्यकता होगी।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक बाल पोशाक बनाने जा रहे हैं, तो आपको केवल माउस का कान थोड़ा छोटा करना होगा
    • आप पोशाक के विभिन्न हिस्सों के लिए विभिन्न सामग्रियों का उपयोग भी कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप कपड़ा के बजाय रंग का कागज माउस कान बना सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com