ekterya.com

एक महान बासिस्ट कैसे बनें

यहां आपको `महान` बास खिलाड़ी बनने के लिए अपने मिशन को पूरा करने के लिए कुछ कदम मिलेंगे।

चरणों

एक कूल बास प्लेयर चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
बास खेलने के लिए जानें "महान" होने के भाग को माहिर करने से पहले, आपको "बास खिलाड़ी" होने का हिस्सा होना चाहिए। क्या इसका अर्थ है? अपने प्रभावों को स्थापित करें एक बास हो जाओ (जाहिर है) कक्षाएं ले लो, अन्य बास खिलाड़ियों और अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास से बात करें बास के लिए गाने जानें जिसे आप पसंद करते हैं और उन्हें कान से पकड़ने का प्रयास करें
  • एक कूल बास प्लेयर स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    एक बैंड बनाओ पता लगाएं कि आप किस प्रकार का संगीत खेलना चाहते हैं और फिर इसे खेलना चाहते हैं! पहले तो आप बहुत खराब होंगे, जैसे कि न हों, लेकिन अगर आप वास्तव में संगीत खेलना चाहते हैं, तो आप दृढ़ रहेंगे और आप अच्छे होंगे।
  • छवि एक कूल बास प्लेयर चरण 3 नामक
    3
    आपके द्वारा चलाए जाने वाले संगीत की शैली के आधार पर एक अच्छी स्थिति में उपस्थित रहें। कुछ नाटकों बनाओ और मंच पर अलग-अलग आंदोलनों का प्रयास करें। यहाँ कुछ उदाहरण हैं: सिर हिला, मॉनिटर, कूद पर अपने पैर रखा,, गायक के चेहरे चाट उसके सिर के पीछे खेल रहे हैं, आदेश, तीव्रता से नृत्य दे रही है, एक देरी तार के साथ एक खुली जगह खेल रहे हैं और बास घूम सिर या बस इसे अलग करना, हालांकि यह मुश्किल हो सकता है क्योंकि यह एक खोखले शरीर नहीं है। सामान्य तौर पर, उस समय क्या अच्छा लगता है, बस करो। यह बहुत अच्छा लग रहा है बास खिलाड़ियों या अन्य संगीतकारों की प्रतिलिपि कभी नहीं करें जो आपको लगता है कि मंच पर बहुत अच्छा लग रहा है, क्योंकि आपकी मौलिकता खोना कभी भी महान नहीं है
  • Video: सरल टिप एक बेहतर बेस वादक तुरन्त रहो करने के लिए

    एक कूल बास प्लेयर चरण 4 के शीर्षक वाला छवि
    4
    एक अच्छी और विश्वसनीय टीम प्राप्त करें जो आपको एक हिट में निराश नहीं करेगा।
  • एक कूल बास प्लेयर चरण 5 के शीर्षक वाला छवि
    5
    अपने आप में विश्वास करो!
  • एक कूल बास प्लेयर के शीर्षक वाला चित्र, चरण 6



    6
    अपनी खुद की शैली है ये कुछ ऐसी शैलीएं हैं जो पहले से ही उपयोग की गई हैं: पागल, तेज, आराम से, अजीब, सेक्सी, मर्दाना आदमी, समलैंगिक, गुर्गे, सामान्य। एक अनुशंसित शैली, पिस्सू दृष्टिकोण है: शुद्ध।
  • एक कूल बास प्लेयर 7 पायदान का शीर्षक चित्र
    7
    अपने बैंड को एक स्टूडियो में ले जाएं गाने लिखें, फिर स्टूडियो में जाकर उन्हें रिकॉर्ड करें और उन्हें सुनें। आप जो सोचते हैं, उसे सुधारें, फिर उसे फिर से रिकॉर्ड करें यह आपके संगीत प्रतिभा को विकसित करने के लिए एक महत्वपूर्ण चरण है। तालबद्ध रूप से आपके ढोलकिया की भूमिका निभाते हैं और इसके विपरीत। बास और ड्रम को लयबद्ध लिंक से जोड़ा जाना चाहिए। गीत "स्वीट चाइल्ड ओ `माइन" गन्स एन से` गुलाब एक अच्छा उदाहरण है, के रूप में रश और उपकरण के गाने के कई हैं। बास और ड्रम पूरी तरह से अपने गीतों में से अधिकांश में जुड़े हुए हैं, लय बनाने प्ररित करनेवाला जो बैंड को इतना तीव्र बनाता है बास और ड्रम के बीच फ्यूजन का एक और अच्छा उदाहरण है जाको पास्टोरियस और मौसम रिपोर्ट, हालांकि ड्रम के पास जाज ताल है और अक्सर अतालक होते हैं। अधिक ध्यान से सुनकर, उस संगीत के नियोजन के लिए दिए गए विचार की राशि प्रकट होती है। रेड हॉट मिर्च मिर्च से "द ग्रीटिंग सॉंग" को सुनो - ड्रम और बास पूरी तरह से फिट होते हैं, बास ड्रम के साथ जो वास्तव में फ्ली नाटक करता है।
  • एक कूल बास प्लेयर चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    8
    ताल की एक अच्छी समझ विकसित करना संगीत की लय को स्थानांतरित करने के बारे में जानें ड्रमर के साथ काम करें फ्ली, जैको पास्टोरियस, लेस क्लेपूल, आयरन मेडेन के स्टीव हैरिस, मेटालिका के क्लिफ बर्टन की तरह बासिस्टों को सुनो और ये सूची जारी है। यदि ड्रम और बास जुड़े हुए हैं, तो गायक और गिटारवादक कुछ गलतियां कर सकते हैं और गीत वैसे भी अच्छा लगेगा। "धीमी सवारी" को फोगट द्वारा सुनो। उस बात को सुनें पट्टियों के दौरान थप्पड़ वह भी बास लाइनें सीखता है जैको पास्टिरियस, बूट्सी कॉलिन्स, आदि जैसे मज़ाक ये कुछ सबसे कठिन बास लाइनें हैं, लेकिन अधिक तालबद्ध महान हैं। अपने लय को अपने गाने में शामिल करने का प्रयास करें एक बास जो आपको अपना सिर हिला देता है? सेक्सी।
  • एक कूल बास प्लेयर के नाम से छवि का शीर्षक चरण 9

    Video: 10 चीजें हर बेस वादक पता होना चाहिए

    9

    Video: 5 युक्तियाँ है कि आप एक बेहतर बास खिलाड़ी कर देगा

    अग्रणी गिटारवादक को लगता है कि उसके ध्वनि के साथ डूबने के लिए ठीक नहीं है। गंभीरता से, कोई भी जो सोचता है कि बास आवश्यक नहीं है या केवल पूरे गीत में एक नोट खेलना चाहिए एक पाइपिंग सिर है। लेकिन फिर भी, आप इसे अपने ध्वनि के साथ या तो डूब नहीं है। उसके साथ काम करें कभी-कभी आप खेल रहे हुए उसी भाग को खेलने के लिए अच्छा है। एक गर्वनीय गिटारवादक को मनाने के लिए एक अच्छा तर्क बास के बिना आयरन मेडेन द्वारा "द ट्रोपर" या "रनिंग फ्री" को सुनना है। कैसे घृणित या उससे पूछें कि जहां [एक असाधारण बास खिलाड़ी के साथ बैंड का नाम] बिना [ऐसे बास खिलाड़ी] होगा, जैसे लाल गर्म मिर्च पेप्टर बिना फ्लाई। यदि सब कुछ विफल रहता है, तो बैंड छोड़ दें।
  • युक्तियाँ

    • मंच पर भरोसा रखें
    • कैसे खेलना सीखें
    • बस अपने आप को जाने दो
    • दर्पण में मंच के लिए अपने आंदोलनों का अभ्यास करें।

    चेतावनी

    • स्पर्श करना सबसे महत्वपूर्ण बात है, न कि आप किस तरह देखते हैं हालांकि आपकी उपस्थिति एक महान बासिस्ट होने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है
    • अपने सिर को झटका मत।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक अच्छा बास
    • एक अच्छा बास एम्पलीफायर
    • बास प्रभाव (वैकल्पिक)
    • अपनी शैली के आधार पर उंगलियों, नाखून या अंगूठे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com