ekterya.com

बैटरी कैसे खरीदें

अधिकांश आधुनिक बैंडों में बैटरी आवश्यक है इन महान युक्तियों के साथ रॉक!

चरणों

एक ड्रम किट चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला छवि
1
बैटरी की जांच करें दो मुख्य प्रकार हैं और आपको कुछ खरीदने से पहले दोनों की जांच करनी चाहिए।
  • ध्वनिक ड्रम यह बैंड में सबसे सामान्य प्रकार की बैटरी है और आप इसे अक्सर देख सकते हैं यह बैटरी इलेक्ट्रॉनिक्स की तुलना में बहुत अधिक शोर है और हर किसी को परेशान करने से बचने के लिए ध्वनिरोधी या किसी प्रकार के अलग-अलग कमरे की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, एक ध्वनिक ड्रम अधिक जगह लेता है।
  • इलेक्ट्रॉनिक बैटरी यह शुरुआती के लिए बेहतर है। वे छोटे, कम शोर और आसानी से उपयोग करते हैं क्योंकि आपको ट्यूनिंग या कुछ और चीजों के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। इलेक्ट्रॉनिक बैटरी की शुरुआत उन शुरुआती लोगों के लिए की जाती है जो इसे मुश्किल से छू सकती हैं आपको किसी भी कमरे में ध्वनि की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप केवल मात्रा को बंद कर सकते हैं।
  • एक ड्रम किट चरण 2 खरीदें शीर्षक वाली छवि
    2
    आपकी मूल्य सीमा क्या है? इस बारे में सोचें कि आप कितना भुगतान करना चाहते हैं
  • Video: 12 volt battery Kaise Banaye DC inverter sabse Chota - सिर्फ ₹50 में 12 वोट बैटरी बनाएं | Ac To Dc

    एक ड्रम किट चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    3
    आपकी बैटरी कितनी बड़ी होगी? तय करें कि आप अपनी बैटरी कितनी देर चाहते हैं (ड्रम्स की संख्या)। आपको अपने कमरे के आकार के आधार पर आधार होना चाहिए, आपके उपकरण में होगा और ड्रमर के रूप में आप कितने कुशल हैं आम तौर पर, न्यूनतम 4-टुकड़ा बैटरी है जिसमें एक बास ड्रम, एक बॉक्स, एक मंजिल टॉम और एक एयर जैक शामिल है - हालांकि, सबसे आम 5-टुकड़ा बैटरी है जिसमें एक ड्रम, एक बॉक्स, एक फर्श टॉम और दो एयर टॉम्स बेशक आप एक बड़ी कोशिश कर सकते हैं और यहां तक ​​कि दो बास ड्रम की हिम्मत भी कर सकते हैं, लेकिन उन्नत ड्रमर के लिए केवल दो ड्रम के साथ सेट ड्रम की सिफारिश की जाती है। याद रखें कि आप एक छोटी बैटरी खरीद सकते हैं और फिर अधिक भागों जोड़ सकते हैं।
  • एक ड्रम किट चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    4
    आप कितने गंभीर या कुशल हैं? निर्णय लें कि ड्रम खेलने के बारे में आप कितने गंभीर या निपुण हैं अधिक गंभीर और निपुण आप हैं, आपको उच्च गुणवत्ता वाली बैटरी मिलनी चाहिए। नोट: आपकी मूल्य सीमा और क्षमता आपके संगीत वाद्ययंत्र के आकार को प्रभावित करेगी।
  • एक ड्रम किट चरण 5 खरीदें शीर्षक वाली छवि
    5
    आप क्या ध्वनि चाहते हैं? तय करें कि आप किस प्रकार की आवाज़ देख रहे हैं। विभिन्न प्रकार की लकड़ी आपको एक अलग ध्वनि देगी। नीचे आपको लकड़ी की बैटरी पर बुनियादी जानकारी मिलेगी।
  • Video: Li-ion या Lithium Polymer कौन सी बैटरी वाला फोन खरीदें?

    एक ड्रम किट खरीदें
    6
    आप क्या ब्रांड चाहते हैं? स्थानीय दुकानों या ऑनलाइन स्टोर में विशिष्ट ब्रांडों की बैटरी के बारे में जानकारी देखें। ब्रांडों को खोजने के लिए सबसे अच्छी वेबसाइटें गिटार सेंसर.कॉम और संगीतज्ञों मित्र। आपको 2 या 3 ब्रांडों को चुनना होगा जो आपको ब्याज देते हैं और आपको इस पसंद को ब्रांड की गुणवत्ता, बैटरी की कीमतों, वारंटी आदि पर आधार देना चाहिए। ब्रांडों को चुनने के बाद, अपने वेब पेज और अन्य पेजों को देखने के लिए देखें कि अन्य पेशेवरों और ड्रमर्स उनके बारे में क्या सोचते हैं।
  • Video: कैसे पलटनेवाला battery.100Ah150Ah 180Ah 200Ah का बैकअप की जाँच करने के। Invtr बैटरी बैकअप जानने का सही तरीका

    एक ड्रम किट खरीदें 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    क्या बैटरियों आपको क्या चाहते हैं? एक बार जब आप तय कर लें कि आप कौन से ब्रांड चाहते हैं, तो स्थानीय स्टोर या ऑनलाइन पर जाएं और उनके अलग-अलग बैटरी मॉडल देखें। सुनिश्चित करें कि जो मॉडल आपकी कीमत सीमा के भीतर हैं वे आपको जो चाहें प्रदान करते हैं। जब एक उपकरण खरीदते हैं, तो सबसे अच्छी वेबसाइटें गिटार सेंसर.कॉम और संगीतज्ञों के दोस्त हैं और उनके पास बहुत सी प्रकार की बैटरी हैं, वे हमेशा आपको सबसे कम कीमतों की पेशकश करेंगे और आपको पेशकश पर किसी अन्य कीमत पर हरा देंगे।



  • एक ड्रम किट खरीदें चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    क्या आपने बैटरी का परीक्षण किया? एक दुकान पर जाएं और उन बैटरियों को स्पर्श करें जिनके पास है। कुछ स्थानीय स्टोर आपको अपनी इच्छा की बैटरी प्रदान करेंगे - हालांकि, गिटार सेंटर स्टोर बैटरी की जांच करने के लिए सबसे बड़ी विविधता और गुणवत्ता प्रदान करते हैं। अगर आपको एक बैटरी जो आप चाहें तो किसी स्थानीय दुकान पर नहीं मिल सकती है, तो इंटरनेट पर ध्वनि नमूना वीडियो देखें
  • एक ड्रम किट खरीदें 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपनी खोज को सीमित करें ड्रम देखने और खेलने के बाद, 4 से 6 के बीच चुनें और पेशेवरों के साथ-साथ ड्रमरों का विश्लेषण पढ़ें।
  • एक ड्रम किट खरीदें 10 शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    अपनी खोज को और भी सीमित करें 2 से 3 अंतिम बैटरी के बीच चुनें और उन्हें खेलने के लिए स्टोर पर लौटें। फिर से विश्लेषण पढ़ें और प्रत्येक बैटरी (मूल्य, गुणवत्ता, ब्रांड, शामिल भागों, आदि) के फायदे और नुकसान का निर्धारण करें।
  • एक ड्रम किट खरीदें स्टेप 11 शीर्षक वाला इमेज
    11
    अपने स्थानीय बैटरी स्टोर पर जाएं वहां लोगों से बात करें और उन्हें बताएं कि आप ड्रम खेलने में रुचि रखते हैं। पहले दिन खरीदने के लिए दबाव महसूस न करें, वास्तव में, पैसे भी नहीं लेते उन लोगों को बताएं जिन्हें आप अभी खरीदना नहीं चाहते हैं और आप बस एक नज़र रखना चाहते हैं। यदि आप इसे अनुमति देते हैं, तो इलेक्ट्रॉनिक ड्रम और ध्वनिकी की कोशिश करें।
  • एक ड्रम किट खरीदें स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    12
    इलेक्ट्रॉनिक और ध्वनिक ड्रम के बीच चुनें
  • इलेक्ट्रॉनिक बैटरी यदि आप एक इलेक्ट्रॉनिक बैटरी चुनते हैं, तो अच्छे ब्रांडों की तलाश करें। कुछ स्टोर्स बहुत महंगे हैं इसलिए ऐसा नहीं लगता कि £ 800 की बैटरी हमेशा 300 पाउंड की तुलना में बेहतर होगी। यह स्पष्ट करने के बाद, मुझे यह कहना चाहिए कि सबसे महंगी बैटरी आमतौर पर आपके सर्वोत्तम विकल्प हैं यदि आप कर सकते हैं तो कम से कम £ 100 या £ 200 खर्च करने की आवश्यकता है
  • ध्वनिक ड्रम यदि आपने ध्वनिक ड्रम चुना है, तो अच्छा ब्रांड, बैटरियों और ध्वनिरोधी की तलाश करें यदि आवश्यक हो। आप एक सस्ता तरीके से ध्वनिरोधक हो सकते हैं, इनमें से कुछ तरीकों की भी जांच कर सकते हैं। फिर आपको कम से कम £ 100 खर्च करने की आवश्यकता होगी, लेकिन अधिकतर समय, एक इलेक्ट्रॉनिक बैटरी की लागत अधिक महंगा है इसलिए आपको अपनी पहली बैटरी पर 200 पाउंड से अधिक खर्च करने की आवश्यकता नहीं है।
  • एक ड्रम किट खरीदें 13 शीर्षक वाला चित्र
    13
    बैटरी खरीदें स्टोर पर जाएं और अपनी बैटरी चुनें। पहले सुनिश्चित करें कि आप इसे स्पर्श करें ताकि आप सुनिश्चित हों कि यह आपके लिए सही है और यदि ऐसा नहीं है, तो अंतिम चरण दोहराएं।
  • युक्तियाँ

    Video: बैटरी के Ah कैसे "Check" करें! (Know to your Battery)

    • यदि आप पर्ल जैसी कंपनी से बैटरी खरीदते हैं, तो पैच उस कंपनी से होगा। आप रेमो या इवांस जैसे पैच में विशिष्ट कंपनियों के साथ पैच को बदलना चाह सकते हैं।
    • एक बार जब आप अपनी बैटरी इकट्ठी करते हैं, तो इसे परिष्कृत करें। अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो इसके बारे में विकी हू लेख है।
    • जब आप अपनी बैटरी का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो हाय टोपी के क्लच को ढीला कर दें और बॉक्स बंद करें। इससे इन हिस्सों में पिछले लंबे समय तक मदद मिलेगी।

    चेतावनी

    • बैटरियां शोर हो सकती हैं, अपने कानों की रक्षा के लिए ईनप्लग का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com