ekterya.com

ट्रान्स संगीत कैसे बनाएं

ट्रांस शायद इलेक्ट्रॉनिक संगीत की सबसे भावनात्मक संगीत शैली है यह आप खुशी के लिए कूद या बिना किसी कारण के लिए रोने शुरू करना चाह सकते हैं। इसमें श्रोता में शुद्ध सुख उत्पन्न करने की शक्ति है। इस संगीत की अद्वितीय उपन्यासों के विभिन्न उप-प्रकार हैं यदि आप अपना स्वयं का ट्रान्स संगीत बनाने में रुचि रखते हैं, तो मस्ती के लिए या अपना नाम ऊपर लाने के लिए, यहां कुछ प्रारंभ करने में आपकी मदद करने के कुछ चरण दिए गए हैं।

चरणों

मेक ट्रान्स म्यूजिक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
समझें कि ट्रान्स अद्वितीय क्या बनाता है ट्रांस में अद्वितीय विशेषताओं है जो इसे किसी भी अन्य इलेक्ट्रॉनिक संगीत से भिन्न करती हैं। इसमें निम्नलिखित कारक शामिल हैं, लेकिन इन तक सीमित नहीं है:
  • जज्बात। ट्रान्स की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक भावनात्मक कारक है जो श्रोता में लाती है। अधिकांश आधुनिक ट्रान्स संगीत पर प्रगतिशील ट्रान्स से जुड़ा उपाय "को मजबूत और नष्ट करता है" पर जोर दिया जाता है, जो मॉडरेशन में अच्छा है। एहसास है कि कोई ट्रांस संगीत देर 90. जब तक शक्तियों और प्रगतिशील विनाश का उपयोग शुरू प्रारंभिक ट्रान्स आमतौर पर पूरे गीत भर एक ही गति रखा।
  • दोहराएँ। ट्रान्स सामान्य रूप से, बहुत दोहरावदार है यह नकारात्मक अर्थ से जुड़ा नहीं है, क्योंकि पुनरावृत्ति एक कारक है जो कि शैली के भावनात्मक पहलुओं को प्रोत्साहित करने में मदद करता है। किसी भी पुनरावृत्ति प्रवाह को स्वाभाविक रूप से बहने के लिए आपको सचेत होना चाहिए पुनरावृत्ति जो सही ढंग से प्रवाह नहीं करता है "एक टूटे रिकार्ड की नकल" करता है, इसलिए श्रोता के अनुकूल होने और ध्वनि से कनेक्ट करने के लिए इसे मुश्किल बनाते हैं।
  • बास का ब्लैक नोट ब्लैक नोट भावनात्मक कारक बनाए रखने में मदद करता है जिसे पुनरावृत्ति द्वारा बनाया गया है। लगभग सभी ट्रान्स संगीत का एक काला बास नोट है जो आम तौर पर अधिकांश गीतों में रहता है। ध्यान रखें कि ब्लैक नोट को बहुत मजबूत होना नहीं है - आप नरम ध्वनि चुन सकते हैं। उसी तरह, कई कलाकार पर्यावरण की एक श्रृंखला के साथ शुरू होगा और धीरे धीरे मुख्य स्वर में श्रोता ले जाएगा।
  • उड़ाने प्रति मिनट अधिकांश ट्रान्स 130-150 जीपीएम की सीमा के बीच आती है कभी-कभी यह 120 जीपीएम से नीचे गिर सकता है, जो ज्यादातर पर्यावरण ट्रान्स में है। लेकिन आम तौर पर यह 150 जीपीएम से अधिक नहीं है, क्योंकि यह मजबूत इलेक्ट्रॉनिक संगीत दर्ज करना शुरू कर देता है, जो अपने आप में एक और शैली है।
  • मेक ट्रान्स म्यूजिक स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    कुछ प्रेरणा प्राप्त करें किसी अन्य कलाकार से संगीत की नकल करते समय सर्वश्रेष्ठ विचार नहीं है, अन्य कलाकारों को सुनने के लिए आपको प्रेरित करने और विचार प्राप्त करने में कुछ भी गलत नहीं है। आप क्या पसंद करते हैं, क्या प्रेरित करते हैं, और किस प्रकार के संगीत को आप करना चाहते हैं, यह निर्धारित करने के लिए कई ट्रान्स संगीत सुनें
  • याद रखें कि ट्रान्स के कई अलग-अलग उप-शख्स हैं ट्रान्स की आवाज़ में काफी बदलाव आया है जो एक दशक पहले सुना था। सुनिश्चित करें कि आप 90 के सिद्धांतों के बारे में जानते हैं और जो वर्तमान में सुना है
  • सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में से कई अपने स्वयं के संगीत का संगीत उनके हाथों के करीब रहते हैं यह "संदर्भ काम" आपको आश्वासन देता है कि आप उस शैली के मूल सिद्धांतों को बनाए रखेंगे, जिस पर आप एक गीत लिखना चाहते हैं। जैसे ही सभी महान चित्रकारों ने अपने सहयोगियों को खुद को प्रेरित करने के लिए अध्ययन किया है, आपको ऐसा करना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से ट्रान्स संगीत चरण 3 बनाएं
    3
    ट्रांस के विभिन्न उप-शख्स को सुनें ट्रान्स में कुछ सार्वभौमिक लक्षण हो सकते हैं, लेकिन इसकी गहराई उपनगरों के बीच काफी भिन्न हो सकती है। इनमें से कुछ उपजातियों की विशेषताओं को पहचानें:
  • ट्रांस "क्लासिक" हालांकि यह विशेष रूप से परिभाषित उप-गीत नहीं है, यह 1 9 80 के दशक के उत्तरार्ध में शुरू हुई एक ट्रान्स को संदर्भित करता है। इस उप-संगीता पर पुनरावृत्ति पर एक जबरदस्त फ़ोकस होता है, जो पूरे गीत में धीरे धीरे बदलता है। ऐसा कहा जा सकता है कि समकालीन संगीतकार स्टीव रीच, टेरी रिले, ला मोंटे यंग, ​​और फिलिप ग्लास जैसे समसामयिक संगीतकारों द्वारा विकसित समकालीन शास्त्रीय संगीत की "अतिमौजूदता" से शास्त्रीय ट्रान्स उत्पन्न हुई।
  • एसिड ट्रान्स ट्रान्स के इस प्रकार के सिवाय इसके कि यह बहुत अधिक सम्मोहक और "साइकेडेलिक" है, और अधिक क्लासिक ट्रान्स के समान है। यह एक अद्वितीय ध्वनि है कि कभी कभी आप एक ध्वनि "विज्ञान कथा" बनाने के लिए एक छलनी, पर्दे और दोलन के साथ खेल हो गया है।
  • प्रगतिशील ट्रान्स इस उप-व्यक्ति ने लोकप्रिय विषयों को "मजबूत और नष्ट कर दिया" परिभाषित किया है जो आम तौर पर ट्रान्स से जुड़े होते हैं। धीरे-धीरे धुनों की प्रगति का निर्माण करना और छद्म "तनाव" बनाना, इसके परिणामस्वरूप "मुक्ति" होने पर संगीत के चरम पर भावनात्मक परमानंद के हमले का परिणाम होता है। यह कभी-कभी मुख्य विषय पर वापस लौटने से पहले मेलोडी में संक्षिप्त विराम बनाकर पूरा किया जाता है। अन्य आम तकनीकों में विवाद होते हैं, तेजी से जीपीएम बढ़ाना और क्वार्टर, आठवें और सोलहवीं आदि से प्रगतिशील नोट्स का उपयोग करना शामिल है।
  • ट्रांस गोवा यह उप-एंजी एसिड ट्रान्स की कई विशेषताएं साझा करता है, लेकिन इसमें एक अद्वितीय "ऑर्गेनिक" ध्वनि है। गोवा ट्रान्स ट्रान्स के एक जटिल और संरचित उप-जेनर है जो कि कई अन्य उप-संतानों से इसके उद्भव होते हैं।
  • साइकेडेलिक ट्रान्स "Psytrance" के रूप में भी जाना जाता है, यह सबवेन्डर गोवा के समान है। जबकि गोवा ट्रान्स एक इलेक्ट्रॉनिक और फ्यूचरिस्टिक लग रहा है। एसिड ट्रान्स में इस्तेमाल की जाने वाली तकनीकों के साथ-साथ साइसट्रेंस साइंस फिक्शन वातावरण की अधिक आवाज़ों का उपयोग करता है।
  • पर्यावरण ट्रान्स यह उप-इंजन धीमी जीपीएम ताल का इस्तेमाल करता है और ब्लैक नोट पर कम जोर देता है। कई परिवेश कलाकार काला नोट को समाप्त करते हैं और आधे नोट या अन्य उपायों के माप का उपयोग करते हैं पर्यावरण ट्रान्स आमतौर पर नरम आवाज़ों का उपयोग करता है और एक "सरल धुन" रखता है, जबकि अभी भी ट्रान्स से जुड़े दोहराव और भावनात्मक विशेषताओं को बनाए रखा है।
  • टेक्नो ट्रान्स तकनीकी ट्रान्स तकनीकी और ट्रान्स के बीच एक संलयन है। यह बहुत मुश्किल है यह एक स्वर पर ध्यान केंद्रित नहीं करता है, कभी-कभी अंत में एक राग का प्रयोग होता है यह आम तौर पर एक नोट को हेरफेर करने और एक औद्योगिक सिंथेसाइज़र ध्वनि बनाने के लिए इसे संपादित करने के लिए प्रतिभा के आसपास केंद्रित करता है। कुछ नाम आप की जाँच करनी चाहिए और तकनीकी ट्रान्स में विशेषज्ञता प्राप्त है Sander वैन Doorn, हाबिल रामोस, ब्रायन कर्नी, रैंडी कटाना, और मार्सेल वुड्स कर रहे हैं।
  • मेक ट्रान्स म्यूजिक चरण 4 नामक छवि
    4
    संगीत का विश्लेषण करें यह कैसे विभाजित है और विभाजित है? क्या टकराव बस जोड़ा गया है या हटाया गया है? राग कैसे बदल गया? सब कुछ कहाँ जा रहा है? पृष्ठभूमि में आप किस तरह की आवाज सुन सकते हैं?
  • मेक ट्रान्स म्यूजिक चरण 5 शीर्षक वाला इमेज
    5
    उपयुक्त विकल्प के साथ एक कंप्यूटर खरीदें आपको एक उच्च गुणवत्ता वाली मशीन की आवश्यकता होगी जो ध्वनि बनाने और संपादित करने से संभाल सकती है अगर आप गुणवत्ता वाले संगीत का उत्पादन कर रहे हैं यहां कुछ महत्वपूर्ण विशिष्टताओं को माना जाना चाहिए।
  • प्रोसेसर। ड्यूल कोर प्रोसेसर ट्रान्स संगीत लिखते समय कार्यक्षमता को कम करने और सुधार लाने में सुधार के लिए विशेष रूप से प्रभावी है। क्वाड कोर भी बेरहमी से प्रभावी हैं, लेकिन वे महंगे हैं। इसके अलावा, कुछ मशीनों को अभी तक क्वाड कोर प्रोसेसर की शक्ति को संभालने की क्षमता नहीं है
  • हार्ड डिस्क स्थान उच्च गुणवत्ता लगता है कि लंबे समय तक ध्वनि फ़ाइलें हैं। ध्यान रखें कि आप एमपी 3 गुणवत्ता, जिनमें से 128 320 के लिए आप ध्वनियों के लिए अच्छी गुणवत्ता दर सीमा है जब आप अपने संगीत को सुधारने के लिए काम करते हैं चाहता हूँ एक जिम्प औसत गति है का उपयोग करते हुए संगीत लिख रहे हैं में रखें। आपकी हार्ड डिस्क का आकार आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली ध्वनियों के आधार पर काफी भिन्न हो सकता है 250 जीबी हार्ड ड्राइव एक बहुत उदार राशि है
  • बाहरी मेमोरी बाह्य मेमोरी के दो गीगाबाइट (2 जीबी) शुरू करने के लिए एक अच्छा उपाय है। 1 जीबी की बाह्य मेमोरी सीमा पर होती है, और 1 जीबी से नीचे के किसी भी व्यक्ति को प्रभावी ढंग से काम करना मुश्किल हो जाता है
  • साउंड कार्ड आपको एक उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि कार्ड की आवश्यकता है आरसीए के साथ एक आंतरिक "ऑडिओफिला" एम साउंड कार्ड अच्छी तरह से काम करेगा, क्योंकि एक आरसीए माइक्रोफोन के साथ एक बाहरी "फास्ट ट्रैक" यूएसबी होगा यह मिक्स को रिकॉर्ड करने के लिए भी कार्य करता है
  • संपादित करने के लिए संगीत / उपकरण बनाना इसे बाद में वर्णित किया जाएगा।
  • मेक ट्रान्स म्यूजिक स्टेप 6 नामक छवि का शीर्षक
    6
    संगीत बनाने के लिए प्रोग्राम खरीदें या डाउनलोड करें Ableton जीते, कारण और FL स्टूडियो बहुत अच्छा कार्यक्रमों आप आप धड़क रहा है, टूट जाता है और अधिक उन्नत बास लाइन बनाने के (या, यदि आप एक मैक है, GarageBand या EasyBeat, या यहाँ तक तर्क प्रो चीजों की रचना करने की कोशिश में मदद करने के लिए उपयोग कर सकते हैं लिनक्स में एलएमएमएस विंडोज में बहुत अच्छी तरह से काम करता है)। समय और समर्पण सर्वोत्तम परिणाम दिखाएगा।
  • मेक ट्रान्स म्यूजिक चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    प्रोग्राम का उपयोग कर अभ्यास करें आपके द्वारा किए जाने वाले ध्वनियों और अपनी शैली के लिए एक भावना का विकास करना पूर्व-प्रोग्राम किए गए ध्वनियों को संशोधित करने की कोशिश करें
  • मेक ट्रान्स म्यूजिक चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8

    Video: दो चर वाले रैखिक समीकरण (Linear Equations in Two Variables) in hindi BY ANIL KUMAR YADAV SURAJ

    जानें कि एक सिंथेसाइज़र कैसे काम करता है ओसीलेटरर्स, लहरें फ़िल्टर, एलएफओ और प्री-प्रोग्रामर प्रारंभ करने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन प्रोग्रामिंग को अपने आप को लंबे समय तक अधिक लाभकारी माना जाएगा।



  • मेक ट्रान्स म्यूजिक चरण 9 शीर्षक वाला इमेज
    9
    संगीत बनाने के लिए कुछ उपकरण और उपकरण प्राप्त करें यद्यपि पूर्वनिर्धारित धुनों और ध्वनियों का इस्तेमाल करना शुरुआती संगीतकारों के लिए बहुत उपयोगी है, तो आप बेहतर ध्वनि बना सकते हैं। कई आईवी (वर्चुअल उपकरण) हैं, जिनमें से सभी आपके संगीत के पैटर्न को बेहतर बनाने में आपकी मदद करते हैं।
  • केवीआर ऑडियो आईवीएस डाउनलोड करने का एक बेहतरीन स्थान है, और सिंथ 1 या सुपरवाव पी 8 प्रोग्राम सिंथेसाइज़र के लिए अच्छा और सरल प्रोग्राम हैं।
  • यदि आप कुछ पैसे (~ $ 90) खर्च करने के लिए तैयार हैं, तो नेक्सस IV है कि आप सबसे अच्छा ट्रान्स ध्वनियों के लिए कब्जा होगा एक और चतुर्थ जो उल्लेख किया जाना चाहिए वी-स्टेशन है, जो विशिष्ट ट्रान्स के उत्पादन के लिए बहुत अच्छा है। मोहरा एक और महान चतुर्थ है जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं। पेशेवरों के लिए सीलेथ 1 और स्पेक्ट्रसॉनिक ओमनिस्फेयर भी Gladiador2 और ज़ेबरा सिंथेसाइज़र भी बहुत अच्छे हैं।
  • यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो psytrance और goa trance में बास की आवाज़ एक सामान्य प्रयोजन के लिए तैयार कुछ से प्रोग्राम करना मुश्किल हो सकता है Alien303 इसके लिए एक बहुत अच्छी शुरुआत है जब तक आप इस अनुभव को नहीं पकड़ लेते हैं कि कैसे स्वयं को ध्वनियों को बनाने के लिए
  • मेक ट्रान्स म्यूजिक चरण 10 शीर्षक वाला इमेज
    10
    एक MIDI बोर्ड खरीदें मिडी ऑडियो बोर्ड एम, ऑक्सीजन ओ 2, कीस्टियोडीओ, या एम-ऑक्साइन ऑक्सोम या नोवेशन शुरुआती लोगों के लिए अच्छा है। आपको चुनने वाले MIDI बोर्ड के लिए आपको एक प्रोग्राम की आवश्यकता होगी। आप अपने पृष्ठ से सीधे एम ऑडियो के लिए आवश्यक प्रोग्राम डाउनलोड कर सकते हैं।
  • मेक ट्रान्स म्यूजिक स्टेप 11 नाम वाली छवि
    11
    एक अध्ययन मॉनिटर प्राप्त करें केआरके, मैकी, बैनरर, या फॉस्टिक्स आपकी मदद करेंगे सुनिश्चित करें कि वे कम से कम एक 8 सेमी (3 इंच) ऑटो स्पीकर के साथ आते हैं, आपको ट्रांस में बीट्स और बास के लिए इसकी आवश्यकता होगी। साथ ही, आपके स्पीकर में कम से कम एक 2.5 सेमी (1 इंच) उच्च आवृत्ति स्पीकर होना चाहिए। सस्ते उपकरणों पर पैसा खर्च न करें मान्यता प्राप्त ब्रांड अच्छे परिणाम देते हैं।
  • मेक ट्रान्स म्यूजिक स्टेप 12 नामक छवि
    12
    आपकी प्रतिभा दिखाने वाला मिश्रण डिस्क बनाएं चिंता मत करो अगर यह पहले कभी अच्छा नहीं लग रहा है - आपको अभ्यास के साथ सुधार करना होगा। खुद की आलोचना करने की कोशिश करें, लेकिन आप जिन चीजों को बेहतर बना सकते हैं उन्हें भी देखें याद रखें कि जब तक आप सड़क पर चढ़ाई नहीं करते तब तक आप उनके स्तर पर नहीं होंगे। यह अभ्यास ले जाएगा
  • Video: 'आईएम नॉट अ सेक्स मशीन' I AM NOT A SEX MACHINE (Short Film) News!

    मेक ट्रान्स म्यूजिक चरण 13 के शीर्षक वाला इमेज
    13

    Video: सपना चौधरी का खुला स्टेज डांस || मची ख़लबली || New Super Hit Song || Live Dance Sapna 2017

    अपने संगीत को प्रकाशित करें आपको किसी निर्माता को सीधे जाने और उसे अपना काम दिखाने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको अपना नाम प्रसिद्धि के लिए लाने के लिए एक माइस्पेस या अंतिम.फॉम संगीत पृष्ठ बनाना चाहिए। अपने आप को बढ़ावा देने का एक तरीका खोजें याद रखें: अगर कोई व्यक्ति आपको पसंद नहीं करता है, तो वह उस व्यक्ति की राय है
  • मेक ट्रान्स म्यूजिक स्टेप 14 नामक छवि
    14
    अपने आप को बढ़ावा दें और कनेक्ट रहें। एक बार जब आपको लगता है कि आपकी प्रस्तुति कुछ सकारात्मक हो जाती है, तो हस्ताक्षर प्राप्त करने का प्रयास करें। यह बहुत मुश्किल होगा, लेकिन अंतिम परिणाम आपको संतुष्ट छोड़ देगा। मान्यता प्राप्त होने से पहले आपको दुनिया भर में कंपनियों के कम से कम 100 प्रदर्शन करना होगा।
  • मेक ट्रान्स म्यूजिक स्टेप 15 नामक छवि
    15
    निर्यात, आपूर्ति और अपने संगीत अपलोड करें ऐसा करने के दौरान कई पहलुओं पर विचार किया गया है
  • अपने प्रोग्राम से अपने गाने निर्यात करें आप चाहते प्रारूप का उपयोग करें (आमतौर पर। एफ़एलएसी में)। कई प्रोग्राम आपको .MP3 में भी निर्यात करने की अनुमति देते हैं, लेकिन डिफ़ॉल्ट बिटस्ट्रीम चर V0 का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

  • ध्यान दें कि अधिकांश मीडिया प्लेयर्स केवल 16-बिट फ्लैक फाइलें खेलेंगे, हालांकि आप 24-बिट। एफ़एलएसी फाइलों को चलाने के लिए कोड डाउनलोड कर सकते हैं, अगर आप इसे इस्तेमाल करने पर जोर देते हैं
  • अपनी पसंद के एक फ़ाइल शेयरिंग साइट का उपयोग करके अपनी फ़ाइल अपलोड करें इन साइटों की एक बहुत कुछ है, लेकिन TouSendIt विशेष रूप से उल्लेखनीय है। यह मुफ़्त नहीं है, लेकिन यह आपको किसी के ईमेल पते पर सीधे गाने भेजने की अनुमति देता है। अपनी फ़ाइल के लिए आपकी फ़ाइल के .MP3 का सीधा URL बनाएं और अपने सभी प्रदर्शनों को कॉपी और पेस्ट करें। आप चाहते हैं कि किसी भी अतिरिक्त जानकारी, जैसे कि आपके ईमेल, आपका माइस्पेस, आदि शामिल करें।
  • माइस्पेस पृष्ठ बनाएं आपको केवल अपने पृष्ठ पर नमूने अपलोड करना चाहिए, क्योंकि इसमें लगभग 6 एमबी की सीमा है अपनी ध्वनि की गुणवत्ता 296 केबीपीएस से ऊपर रखें। इस तरह, आप अच्छी गुणवत्ता में एक अच्छा नमूना पेश कर सकते हैं, जो अधिक आगंतुकों को आकर्षित करेगा। अपने गीतों का एक हिस्सा अपलोड करना उपयोगकर्ताओं को अपने पूरे गीतों की नकल करने से रोकने के लिए एक निवारक उपाय भी है।
  • वीडियो

    युक्तियाँ

    • मूल होने का प्रयास करें और अपना स्वयं का ध्वनि बनाएं। यह स्पष्ट रूप से किया गया है, लेकिन यह भी आसान है कि यदि आप की तलाश कर रहे हैं तो प्रसिद्धि, मौलिकता यही है जो आज किसी संगीत कलाकार को परिभाषित करता है, यह ध्वनि, प्रेरणा या चरित्र से हो।
    • अपने आप को संगीत से अलग करने की कोशिश करें ऐसा न करें कि आप नृत्य में किसी और को अपने गीत सुन रहे थे। यह बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे आपको ऐसे क्षेत्रों में सुधार करने में मदद मिलेगी जहां आपको इसकी ज़रूरत है।
    • अपने साथ धैर्य रखें, हार न दें आपको समय की आवश्यकता होगी, और बहुत कुछ आपका पहला गीत शायद सबसे अच्छा नहीं होगा। सभी उल्लेख किए गए उपकरण उपयोग करने के लिए महंगा और जटिल होंगे, लेकिन उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा।
    • इश्कूर की इलेक्ट्रॉनिक संगीत की मार्गदर्शिका एक उत्कृष्ट वेबसाइट है जो सभी इलेक्ट्रॉनिक संगीत के सफलताओं और डिवीजनों का पता लगाती है, जिसमें इसके ट्रान्स अनुभाग शामिल हैं ध्वनि क्लिप का उपयोग करते हुए उदाहरण प्रदान करें, साथ ही प्रत्येक संबंधित शैली के संक्षिप्त विवरण।

    चेतावनी

    • सभी प्रकार के संगीत वे हैं जो पहले थे, उनके विविधता से थोड़ा अधिक है। हालांकि साहित्यिक चोरी का एक कार्य करने के लिए कोई बहाना नहीं है। संगीत बनाते समय, याद रखें कि आप न केवल दूसरों के काम का निर्माण कर रहे हैं बल्कि आपके अपने कलात्मक गुणों और संगीत विचारों में भी हैं।
    • पुनरावृत्ति कुंजी है, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए सावधान रहना चाहिए कि पैटर्न अच्छी तरह से बहती है और आप लगातार चालू होते हैं यदि आप आसानी से "टैग" कर सकते हैं जहां तरंगों के साथ एक आवाज़ या ध्वनि शुरू या समाप्त होती है, तो आपको एक समस्या है। तरंगों के संक्रमण को सुधारने की कोशिश करें, प्रभाव धीमा करें, या बस कुछ और का उपयोग करें
    • यद्यपि कभी-कभी आपको इलेक्ट्रॉनिक संगीत के कुछ उप-शैलियों, जैसे कि मजबूत ट्रान्स के लिए उपयुक्त होना चाहिए, उपकरणों या तमाम धुनों या अति खामियों का उपयोग करने की कोशिश न करें संश्लेषित तार लगभग हमेशा इन मामलों में दोषी होते हैं। ट्रान्स को भव्य और भावनात्मक होना चाहिए, लेकिन कभी कट्टरपंथी नहीं होना चाहिए।
    • एक पहेली के रूप में ट्रान्स के बारे में सोचें - अगर आप इसे जटिल बनाते हैं, तो आपको श्रोता की समझ से अधिक और अधिक की आवश्यकता होती है, यदि आप इसे सरल बनाते हैं, तो विपरीत होता है आम तौर पर, ट्रान्स करते हैं जैसा कि आप फिट देखते हैं क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप हमेशा एक पहेली को खत्म करते हैं, चाहे कितना जटिल हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com