ekterya.com

एक घर में एक पार्टी में कैसे कार्य करें

क्या आप किसी घर में एक पार्टी में जाना चाहते हैं और आपको पता नहीं है कि कैसे कार्य करना है? आप एकमात्र व्यक्ति नहीं हैं जिनके बारे में ऐसा होता है। सामाजिक चिंता वाले लोगों के लिए हाउस पार्टियां जटिल हो सकती हैं ये छुट्टियां लोगों के सामाजिक कैलेंडर में महत्वपूर्ण हैं। इन पार्टियों में से एक में, यह संभव है कि आप उस सामाजिक पक्ष को छोड़ सकते हैं जो आपके अंदर है। आपको लगता है कि असुविधा को दूर करने के लिए फायदेमंद है, क्योंकि आप पुराने होने पर संभवतः पार्टियों में जा रहे होंगे।

चरणों

विधि 1
एक पार्टी में एक घर में संगति करें

योजना के अनुसार जन्मदिन की पार्टी की योजना 10 चरण
1
एक दोस्त के साथ पार्टी में जाओ यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपको सहज महसूस हो रहा है कि आप जानते हुए किसी के साथ पार्टी में भाग लें। इस तरह, दोनों एक-दूसरे की देखभाल कर सकते हैं पार्टी में उससे मिलने के बजाय मित्र के साथ आने के लिए बेहतर है। यदि आप पार्टी में मिलने की योजना बना रहे हैं, तो आप एक घंटे या उससे अधिक समय तक अकेले रह सकते हैं।
  • किसी मित्र को लेने पर भरोसा न करें जो आपके बहिर्मुखी पक्ष को उभरने की कोशिश करने के लिए आपसे अधिक बहिष्कृत हो।
  • पीस के बिना एक पार्टी में अपने आप को आनंद लें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    2
    पार्टी में आओ शर्म मत करो और दरवाजे पर दस्तक मत करो। पार्टी में आने के बाद, होस्ट को बधाई देना न भूलें, अगर दृष्टि में एक मेजबान होता है जैसे ही आप पार्टी में आते हैं, आपको कमरों पर नजर डालें और देखें कि क्या आप किसी को पहचानते हैं। प्रत्येक कमरे में जाएं और क्षेत्र का पता लगाने के लिए देखें कि क्या आप किसी दोस्त या परिचित को ढूंढ सकते हैं।
  • अपने आप को "नमस्ते, मेरा नाम जुलिएयो कह कर परिचय दें आप कैसे हैं? " बस अपने आप हो और लोग सकारात्मक जवाब देंगे
  • यदि आपके पास किसी के साथ घनिष्ठ संबंध नहीं है, लेकिन पहले बात की है, तो बातचीत शुरू करने के लिए यह सही व्यक्ति है। किसी भी व्यक्ति को बातचीत में शामिल करने में बाधा न करने का प्रयास करें
  • अगर आपका कोई भी मित्र नहीं आया है, तो शांत होने की कोशिश करें और किसी से बात करने या ध्यान देने के लिए बेताब नहीं लगें। एक तरह से किशोर इस से निपटना धूम्रपान करते हैं, लेकिन आपको धूम्रपान करने की आवश्यकता नहीं है वैकल्पिक रूप से, आप अपने फोन पर पढ़ने के लिए लेखों की खोज कर सकते हैं।
  • प्लान टू अचेट बर्थडे पार्टी चरण 3
    3
    अपने आप को किसी ऐसे व्यक्ति से परिचय दें, जिसे आप पहचानते हैं यदि आपको पार्टी में किसी को नहीं पता है तो शर्मिंदा महसूस न करें। पार्टी में किसी को ढूंढें जो बातचीत के बारे में चिंतित नहीं दिखता। जब आप किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढते हैं जो मुफ़्त है और ऐसी स्थिति में है, तो आपको बातचीत शुरू करने का अवसर मिलेगा। एक बार जब आप एक दिलचस्प बातचीत में लगे हुए हैं, तो आप अन्य उपस्थितियों का ध्यान आकर्षित करने की संभावना है।
  • बस अपने आप को शुरू करने और उस व्यक्ति को बताकर शुरू करें कि आप इसे कैसे पहचानते हैं। उसके बाद आप उस परस्पर विषय पर जा सकते हैं जो उन्हें जोड़ता है।
  • आप अपने अतीत के बारे में सवाल पूछकर बातचीत को सजीव कर सकते हैं। आप जैसे प्रश्न पूछ सकते हैं "क्या तुमने कहीं और कहीं रहते हो?" या "आखिरी सप्ताहांत क्या किया?"
  • छवि का शीर्षक है एक नृत्य पार्टी चरण 5
    4
    अपने दोस्तों के समूह के साथ बातचीत करें एक घर पार्टी में सामूहीकरण करने के लिए सबसे सरल तरीकों में से एक आपके दोस्तों के साथ जाना है। यह एक अच्छी रणनीति है, क्योंकि अन्य अटेंजेज़ अक्सर दोस्तों के अपने सर्कल में प्रवेश करेंगे। जब अन्य लोग आपके दोस्तों के अपने चक्र में आते हैं, तो आप अपने आप को परिचय कर सकते हैं
  • अपने दोस्तों के समूह का पालन करें, लेकिन उन्हें पूरे रात का पालन करने के लिए इच्छुक नहीं लग रहा है घर में किसी पार्टी में आप कुछ मजेदार काम कर सकते हैं जो अकेले काम करने के लिए उद्यम है
  • कॉलिंग स्टॉप 8 को रोकने के लिए टेलिमार्केटर से पूछें छवि
    5

    Video: जयराम ठेकला_ गौशाला नेहडा प्रोग्राम 2018HD _ पतली की सुपरहिट कॉमेडी सुपरहिट सॉन्ग

    किसी के साथ एक्सचेंज फ़ोन नंबर कभी-कभी, किसी का फ़ोन नंबर प्राप्त करने के लिए लक्ष्य निर्धारित करने में सहायक हो सकता है। बहुत से लोग किसी के साथ जाने के उद्देश्य से ऐसा करते हैं, लेकिन आप एक दोस्त बनाने के लिए एक ही लक्ष्य निर्धारित कर सकते हैं। एक बार जब आप किसी से मिलते हैं, तब तक उन्हें पूछते रहें जब तक कि वे दोनों एक दूसरे की कंपनी का आनंद न लें।
  • सामाजिककरण हर किसी के लिए आसान नहीं है और वह सामान्य है लक्ष्यों को लाना कभी-कभी आपके सामूहीकरण की क्षमता में सुधार हो सकता है
  • किसी का फोन नंबर प्राप्त करने का एक तरीका यह पूछ कर है कि क्या वह किसी अन्य समय में छोड़ना चाहते हैं। आप कह सकते हैं "क्या आप मेरे साथ शावक के कुछ गेम पर जाना चाहते हैं?"
  • विधि 2
    पार्टी की घटनाओं में शामिल हो जाओ

    प्लस टू क्वंसनायरा पार्टी चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    डांस फ्लोर में शामिल हों डांस फ्लोर एक पार्टी में मस्ती करने का एक अच्छा तरीका है। कोई भी नृत्य करने के लिए शर्मिंदा नहीं होना चाहिए। यदि आप शर्मीली हैं और आप असहज महसूस करते हैं, तो नृत्य शुरू न करें। यदि अटेंडीज़ पहले ही नाच रहे हैं, तो शामिल हों, अगर केवल एक गीत के लिए
    • कभी-कभी, लोगों से मिलने का एक अच्छा तरीका डांस फ्लोर पर होता है आप हमेशा किसी की नृत्य चाल की प्रशंसा कर सकते हैं
    • संगीत को आप पर हावी होने दें और प्रलोभन का विरोध न करें। जब आप लय महसूस करते हैं और बीट का पालन करते हैं, तो यह नृत्य करना आपके लिए आसान बना देगा।
  • एक विश्व कप देखें पार्टी की भूमिका चरण 18
    2



    एक पेय खोजें अगर पार्टी में शराब है (जो बहुत संभावना है), आश्चर्यचकित न हो यदि आपको यह होस्ट आपको प्रदान करता है तो एक पेय लें अपने आप को नशे में लेने का लक्ष्य निर्धारित न करें - हालांकि, एक पेय या दो होने से आपको आराम करने और लोगों से बात करने में सहायता मिल सकती है। यदि आप पीना नहीं चाहते हैं, तो आप दूसरों के निर्णय का सम्मान करते हैं।
  • सामाजिक चिंता के कारण लोगों के लिए पार्टियों में पेय पदार्थों के साथ अधिक मात्रा में अंतर करना बहुत आसान है। इस से सावधानी बरतें और सावधानी के साथ और धीमी गति से पेय लें।
  • आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले अल्कोहल पेय पदार्थों के बीच बहुत से पानी पीते हैं अल्कोहल शरीर को डिहाइड्रेट करता है, इसलिए आपको शराब पीने के दौरान अपने पानी के स्तर को उच्च रखना होगा।
  • मिलनसार या बहिर्मुखी होने के लिए पीओ मत आप संभावित रूप से बहुत नशे में हो सकते हैं
  • प्ले बेयर पोंग चरण 11 नामक छवि

    Video: “कैसे करें बातचीत से दूसरों को IMPRESS”? | Ujjwal Patni Official | Top Video on Communication

    3
    किसी के साथ गेम शुरू करें अगर कार्ड खेल खेलना चाहता है तो आपके साथ कार्डों का एक डेक ले आओ। पार्टियों में एक लोकप्रिय कार्ड गेम पोकर या "सर्किल ऑफ़ डेथ" है ऐसे अन्य गेम हैं जो आप छिपाने और तलाश, चारों कोनों या ट्विस्टर जैसी बोर्ड गेम की तरह खेल सकते हैं। घर में पार्टियां आराम करने और मज़े करने के लिए बनाई जाती हैं।
  • एक गेम शुरू करने की कोशिश करने के बारे में शर्मिंदा महसूस न करें कम से कम एक या दो लोग होंगे जो लगता है कि यह एक अच्छा विचार है।
  • विधि 3
    जिम्मेदार रहें

    एक किशोरी लड़की के रूप में अधिक से अधिक माता-पिता को प्राप्त करें
    1
    पार्टी में जाने की अनुमति से पूछिए यदि आप अभी भी अपने माता-पिता या अभिभावक के साथ रहते हैं, तो उनसे पूछें कि क्या आप पार्टी में जा सकते हैं। यदि आपके पास सख्त माता-पिता हैं, तो आपको शायद पार्टी को जाने के लिए सच्चाई को बिगाड़ना पड़े। हालांकि, उन्हें झूठ बोलना ज़िम्मेदार नहीं है। आपको हमेशा उनके साथ खुला होना चाहिए। यदि वे आपकी झूठ की खोज करते हैं, तो वे आपको सज़ा दे सकते हैं। आपको अपने निमंत्रण के बारे में पार्टी के मेजबान से एक पुष्टिकरण भी मिलना चाहिए। अगर आपको लगता है कि आपके माता-पिता आपको जाने नहीं देंगे, तो इन विकल्पों में से एक का प्रयास करें:
    • अपने माता-पिता को समझाने की कोशिश करें कि आप कुछ घंटों के लिए पार्टी में जाए। आप उन चीजों को बता सकते हैं जो उनकी चिंताओं को शांत करते हैं, जैसे कि उन्हें यह बताने दें कि पार्टी में जिम्मेदार वयस्क होंगे या आप एक ऐसे मित्र के साथ जाएंगे जिसके साथ वे एक-दूसरे की देखभाल करने के लिए सहमत हुए। आपको यह भी वादा करना चाहिए कि आप किसी भी अवैध गतिविधि में भाग नहीं लेंगे, जैसे कि एक नाबालिग के रूप में पीने से
    • अपने माता-पिता को बताएं कि आप एक फिल्म देखने के लिए अपने दोस्तों के घर जायेंगे।
    • कहो कि आपके दोस्त को एक स्थानीय गेंदबाजी गली में एक पार्टी हो रही है
  • एक डिस्को पार्टी चरण 8 के लिए ड्रेस अप चित्र
    2
    पार्टी के लिए तैयार हो जाओ सुनिश्चित करें कि आप कुछ ऐसी चीज का उपयोग करते हैं जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं या आपको विश्वास है कि अपने आप को और जिस तरीके से आप चाहते हैं, उससे डरो मत। ज्यादातर घर पार्टियां अनौपचारिक हैं, लेकिन दूसरों के कपड़ों के विषय हैं जो पालन करने के लिए मजेदार हो सकते हैं।
  • यदि आप उन लोगों को जानते हैं जो पार्टी के लिए तैयार करने की योजना बनाते हैं, तो उनके साथ समन्वय करें ताकि हर कोई इससे सहमत हो। किसी पार्टी में अपने दोस्तों के साथ सम्मिलित करना दूसरों के लिए आपको नोटिस करने और आपसे बात करने का एक अच्छा तरीका है।
  • छवि का शीर्षक न्यूयॉर्क शहर का चरण 2 देखें
    3
    पार्टी के पास जाओ, निश्चित रूप से। एक घर में एक पार्टी में जाने पर सावधान रहना चाहिए। कई दलों किशोरों के लिए एक बहाना के रूप में सेवा करते हैं जो अल्पसंख्यक के लिए कॉलेज में पीते हैं। अगर आपको ड्राइव करना है, तो पार्टी पर जाने से पहले इस पर विचार करें। पार्टी में जाने के लिए टैक्सी या सार्वजनिक परिवहन लेने के लिए शर्मिंदा होने का कोई कारण नहीं है। यदि आप पार्टी के लिए ड्राइविंग के बजाय टैक्सी लेना चुनते हैं, तो आपके माता-पिता आपकी ज़िम्मेदारी की सराहना करेंगे।
  • थ्रू ए गोइंग अवे पार्टी चरण 11
    4
    पार्टी के बाद थोड़ा सा साफ करो उस घर का सम्मान करें जहां आप पार्टी के बाद खुद को साफ कर रहे हैं। आप दूसरों की कचरे को फेंकने से पहले भी साफ कर सकते हैं याद रखें कि कोई उस घर में रहता है और शायद एक परिवार के साथ रहता है पार्टी के बाद थोड़ा सफाई करके मेजबान और उसके घर पर कृतज्ञता दिखाएं।
  • आपकी कार्रवाई दूसरों को भी साफ कर सकती है, भी।
  • बिना स्वाद 1 चरण के पार्टी में आनंद लें
    5
    आपके द्वारा पीए गए पेय की मात्रा को मॉडरेट करें और अन्य लोग क्या पीते हैं सावधान रहें कि आप पार्टी में कितना लेते हैं। आप कितने पेय लेते हैं, इसका सटीक भरोसा रखने में सक्षम होना चाहिए यद्यपि यह आपकी ज़िम्मेदारी नहीं है कि वे लोगों को बताएं कि वे कब और कब नहीं कर सकते, तो आपको ध्यान देना चाहिए कि किसी को सहायता की आवश्यकता है यह युवा और अनुभवहीन मदिरा के लिए अत्यधिक मात्रा में शराब पीने के लिए आम है। अगर आपको कोई नशे में दिखता है, तो उसे मदद करने की कोशिश करें, यदि उपयुक्त हो।
  • आप नशे में व्यक्ति के दोस्तों को बता सकते हैं कि वह व्यक्ति मुसीबत में है
  • सावधान रहें कि बहुत सी नशे में लोगों के साथ शामिल होकर अपनी सीमाओं को पार न करें। कुछ लोग खुद को अपने विचार से ज्यादा नियंत्रित कर सकते हैं।
  • यदि आप किसी बलात्कार के किसी दुरुपयोग या लक्षणों को देखते हैं, तो घर के मालिकों से बात करें और कुछ करें। हस्तक्षेप करने के लिए लोगों के एक समूह को इकट्ठा करो सबसे बुरी स्थिति में, आपको पुलिस को कॉल करने या कॉल करने के लिए धमकाना होगा।
  • एक नृत्य, घर वापसी, या पार्टी चरण 5 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    6
    जब भी आप चाहते हैं पार्टी छोड़ दें अंत तक पार्टी में रहने के लिए बाध्य महसूस न करें जब भी आप चाहते हैं आप पार्टी छोड़ सकते हैं कभी-कभी, एक घंटे में एक पार्टी में होना बेहतर होता है और फिर छोड़ देता है यह कुछ लोगों के लिए काम करता है और दूसरों के लिए परेशान है आपके लिए सबसे अच्छा क्या करें आपदा या नुकसान को कुछ भी न करने का प्रयास करें मेजबान का सम्मान करें और इससे पहले कि आप छोड़ दें
  • Video: सुखराम विश्नोई विधायक सांचोर न्यू song
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com