ekterya.com

एक घर में बनाई गई पार्टी में सबसे अच्छे लड़की कैसे बनें

क्या आपको ऐसे किसी घर में पार्टी में आमंत्रित किया गया है जहां आप "सबसे अच्छे" लड़की बनना चाहते हैं और सभी लड़के आपके ऊपर लार करते हैं और आप सभी लड़कियों को ईर्ष्या करते हैं? यह कैसे करना है यह जानने के लिए पढ़ते रहें।

चरणों

एक हाउस पार्टी चरण 1 में बी द शॉंस्ट गर्ल नाम वाली छवि
1
सामान्य तौर पर, एक घर में अधिकांश पार्टियां फेसबुक पर एक घटना के निमंत्रण के साथ शुरू होती हैं तत्काल निमंत्रण को स्वीकार न करें इसके बजाय, इसे अनदेखा करें और कार्य करें जैसे कि यह आपकी प्राथमिकता सूची पर ईवेंट नंबर 26 है। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आपको निमंत्रण का जवाब देना चाहिए, तो "शायद" पर क्लिक करें, हालांकि ऐसा करना उचित नहीं है।
  • एक हाउस पार्टी चरण 2 में बी द शॉंस्ट गर्ल नाम वाली छवि
    2
    ऐसा होने की संभावना है कि लोग आपको पूछेंगे कि क्या आप उपस्थित होंगे। यदि वे करते हैं, तो बस एक वाक्यांश जैसे "शायद, यह निर्भर करता है कि यदि मैं कर सकता हूं, तो मुझे उस रात को करने के लिए कुछ चीजें हैं" का जवाब दें ऐसी घटनाओं को "पार्टियों" के रूप में कभी न देखें। "कूल" लड़कियों को अनन्य लगना पसंद है और अन्य लोगों को यह नहीं जानना चाहते हैं कि वे कौन से विशेष दलों में भाग लेंगे, इसलिए उन्हें "ईवेंट" या "बैठकें" कहते हैं।
  • एक हाउस पार्टी चरण 3 में बी द शॉंस्ट गर्ल नाम वाली छवि
    3
    पार्टी की रात किसी को नहीं बताना है कि जब तक आप आने की योजना से पहले 10 या 15 मिनट तक उपस्थित रहेंगे। या तो मेजबान या अपने दोस्त को एक पाठ संदेश भेजकर उन्हें यह बताएं कि "आप थोड़ी देर तक दिखाई देंगे" यह संदेश यह सुनिश्चित करने के लिए कार्य करता है कि पार्टी को रद्द नहीं किया गया था या मेजबान यह नहीं चाहता है कि कोई अन्य उपस्थित हो। यह आपके समय और शर्मिंदा होने पर प्रवेश करने से प्रतिबंधित हो जाता है। एक बार जब आपका दोस्त यह पुष्टि करता है कि आप जा सकते हैं, तो अपने घर से बाहर निकल सकते हैं।
  • Video: मैं और गोविंदा जब साथ में आएंगे तो धमाका कर देंगे

    एक हाउस पार्टी चरण 4 में बी द शॉन्स्ट गर्ल नाम वाली छवि
    4
    क्या पहनना है? यहां कुंजी सेक्सी और सुंदर लग रही है यदि आप बहुत अधिक गर्दन के साथ एक शीर्ष पहनने जा रहे हैं, जीन्स पर रखे जो आपके आंकड़े या शॉर्ट्स और पेंटीहोज का समर्थन करते हैं यदि आप पैंटी के बिना शॉर्ट्स पहनने जा रहे हैं, तो अधिक रूढ़िवादी टॉप पहनें लक्ष्य सेक्सी लग रहा है, एक आसान महिला की तरह नहीं। आसान लड़कियों "शांत" नहीं हैं और कोई उन्हें प्रशंसा नहीं करता है। सेक्सी लड़कियों हैं कुछ सफाई का उपयोग करें, लेकिन ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते का उपयोग न करें। इसके अलावा, ऊँची एड़ी पहनें या बहुत ऊँची एड़ी मत पहनें हालांकि, ऐसा लगता है कि आपने कड़ी मेहनत की कोशिश नहीं की थी और ऐसा कुछ है जिसे आप जल्दबाजी में डालते हैं।
  • एक हाउस पार्टी चरण 5 में बी द द कूएस्ट गर्ल नाम वाली छवि
    5
    श्रृंगार: फिर, याद रखें कि सूक्ष्मता कुंजी है धूमिल छाया के साथ तटस्थ श्रृंगार पहनना ठीक होगा। कुछ भी हड़ताली नहीं पहनें आप कामुक देखना चाहते हैं, अशिष्ट नहीं है अपना लुक पूरा करने के लिए, एक पेंसिल या मांस-रंग का होंठ चमक चुनें। आपको अपने बालों को सेक्सी तरंगों से ढंकना चाहिए।
  • Video: यह लड़की जमीन देखकर बता देती है- कहां है पानी

    एक हाउस पार्टी चरण 6 में बी द शॉंस्ट गर्ल नाम वाली छवि



    6

    Video: पति पत्नी का रिश्ता - पति और पत्नी का रिश्ता खूबसूरत होता है - Pati Patni Ka Rishta - Monica Gupta

    पार्टी में आने के बाद, मेजबान को नमस्कार करें और इतनी देर तक पहुंचने के लिए माफी मांगें। उसे बताओ कि आप कहीं और थे और आप जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी हो सके। याद रखें कि आप इतनी जल्दी आना नहीं चाहते हैं, लेकिन इतनी देर तक नहीं, यदि आप बहुत जल्दी आते हैं, तो कोई भी पार्टी में नहीं होगा और आप असहज बातचीत में पकड़े जाएंगे। यदि आप बहुत देर तक पहुंचते हैं, तो बहुत संभावनाएं हैं कि लोग बहुत नशे में हैं और आपके आगमन की सूचना नहीं है। जब पार्टी शुरू हो रही है तो आपको आने की जरूरत है ताकि आप ध्यान पा सकें। उदाहरण के लिए, यदि कोई पार्टी 8 पीएम से शुरू हो जाती है, तो आपको 8 पी के बीच आने चाहिए। मीटर। और 8:30 अपराह्न मी, लेकिन 9 पी से अधिक नहीं मीटर।
  • एक हाउस पार्टी चरण 7 में बी द द कूएस्ट गर्ल नाम वाली छवि
    7
    एक बार जब आप पार्टी में हों, तो अपने दोस्तों की तलाश करें और एक पेय ले लो (ज़ाहिर है, यह वैकल्पिक है)। नशे में मत जाओ. यह केवल तब तक ले जाता है जब तक आप थोड़ा सा कटा हो। आप कितना चक्कर मारते हैं, यह हर कीमत पर छुपाने की कोशिश न करें वास्तव में शांत लड़कियों को इतनी जल्दी नशे में पाना पसंद नहीं है
  • एक हाउस पार्टी चरण 8 में बी द शॉन्स्ट गर्ल नाम वाली छवि
    8

    Video: बाजार जैसे अंडा रोल घर मे बनाने का तरीका - EGG ROLL Street Style Recipe in hindi/Egg Frankie Recipe

    अगर लड़का आपको पसंद करता है तो वह पार्टी में होता है, उसे ढूंढता है और उससे बात करता है, लेकिन उसे मारो मत। चाबी यह है कि आप नहीं करते हैं परेशान. यह ताज़ा और आकस्मिक काम करता है, लेकिन दूर भी। अपने सुस्ती के कारण का उल्लेख करना सुनिश्चित करें, लेकिन पूरी तरह से आपके बारे में पूरी बातचीत न करें। लोग अब और नफरत नहीं कर रहे हैं। इसके बजाय, तटस्थ विषयों के बारे में बात करें, ऐसा लगता है कि पार्टी बातचीत शुरू करने का एक अच्छा तरीका है। इसे छोड़ दो और उसके सामने अन्य लोगों के साथ इश्कबाज। इससे उसे पागल हो जाएंगे और उसे और अधिक चाहते हैं। ऐसा लगता है कि आप अन्य लोगों में दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन एक आसान लड़की की तरह कार्य न करें या बहुत स्पष्ट न हों।
  • एक हाउस पार्टी चरण 9 में बी द शॉन्स्ट गर्ल नाम वाली छवि
    9
    अगर आप छोड़ना चाहते हैं, तो यह याद रखना भी जल्दी नहीं है आपको ऐसे समय में जाना चाहिए जब ऐसा लगता है कि आपके पास अन्य योजनाएं हैं उदाहरण के लिए, यदि आप 8 पी पर पहुंचें मीटर। एक पार्टी जो 7 बजे शुरू हुई। मी, आपको लगभग 10:30 पी छोड़ना होगा मीटर। या 11 पी मीटर। यदि आप बाद में छोड़ देते हैं, तो यह स्पष्ट होगा कि आपके पास बाद में कोई अन्य योजना नहीं है। याद रखें कि पार्टी को बहुत जल्दी छोड़ना "शांत" नहीं है
  • एक हाउस पार्टी चरण 10 में बी द द कूएस्ट गर्ल नाम वाली छवि
    10
    जाने से पहले अलविदा कहें। बस उन लोगों से अलविदा कहो जिनसे आप बात करते थे और आप को पसंद करते हैं। आप उन्हें बता पता है "यह तुम्हें फिर से देख एक खुशी थी, हम जल्द ही कुछ करना चाहिए," और अगर तुम नहीं जानते कि उन्हें बता "यह तुमसे मिलने के लिए अच्छा था, हम जल्द ही कुछ करना चाहिए।" मत पूछो, यह मत कहो। यह आपको एक ऐसे आश्वस्त व्यक्ति की तरह दिखाई देगा, जो नए लोगों से मिलना चाहता है और बाहर जाने और नए दोस्त बनाना चाहता है। इस बिंदु पर, लोग आपको कुछ पूछेंगे "क्या आप जा रहे हैं? तो जल्दी? "। उन्हें पता है कि आप अन्य काम करने के लिए करते हैं। लड़का है कि आप चाहें, तो आप से पूछना है या नहीं, उन्हें पता है कि आप अन्य बातें करते हैं और शामिल होने के लिए। आमतौर पर, शिक्षा के द्वारा, लोगों को मना कर दिया उसे आमंत्रित करने के लिए है चलो लेकिन अगर आप सिर्फ "हे भगवान की तरह फोन करने या अपने दोस्त को एक पाठ संदेश भेजने और कहने के लिए कुछ नाटक जाना सहमत हूँ, मैं बहुत माफी चाहता हूँ। मैं सिर्फ इतना कहा कि अब और अधिक लोगों को स्वीकार करते हैं। "फिर से क्षमा चाहते हैं और कहते हैं" लेकिन शायद हम कुछ जल्द ही कर सकते हैं। तुम मुझे अपना नंबर दे, तो हम कुछ हो सकता है। "किसी की संख्या के लिए बेताब न देखें। कुंजी सुझाव देने के लिए है, मैं पूछना नहीं है। आप इसे करते हैं, तो संभावना है कि आप अपना नंबर पूछा और आप के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।
  • एक हाउस पार्टी चरण 11 में बी द शॉंस्ट गर्ल नाम वाली छवि
    11
    पार्टी के बाद, लोग स्कूल या विश्वविद्यालय में इसके बारे में बात कर सकते हैं। बात मत करो पार्टी के बहुत ज्यादा है, जैसे "हाँ, यह अच्छा था (मजाकिया, `कूल`)" कुछ कहना, लेकिन यह प्रतीत है कि आप महान खर्च (भले ही तुमने किया था) नहीं बनाते हैं। याद रखें, आप एक `कूल` लड़की हो। आप के लिए , पानी की तरह छुट्टियों का प्रवाह
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com