ekterya.com

कैसे एक गिरोह होने शुरू करने के लिए

अपने मित्रों को कल्पना कीजिए और आप आप में रखा उन की आंखों से गलियारे नीचे चलना जबकि दूसरों को उनके सिर उठाना क्या फैशन के रुझान का उपयोग कर रहे हैं। इसी तरह, दोपहर के भोजन के समय बैठे बैठो और लोगों को आपसे बधाई देने के लिए प्रत्येक बार संपर्क करें और अपने अद्भुत पोशाक के लिए आपकी प्रशंसा करें। क्या आप यह ग्लैमरस जीवन चाहते हैं कि आपका हो? हम आपको सिखाएंगे कि आप इसे कैसे प्राप्त करें।

चरणों

विधि 1
दिखावट

प्रारंभ करें एक क्लिक चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
अपने बालों और चेहरे के लिए सबसे अच्छी उपस्थिति रखें
  • ऊपर से नीचे तक प्रारंभ करें और अपने बालों से शुरू करें अपने बालों में शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें, जो दिनों में जुड़ा हुआ है। शैम्पू के साथ अपने बाल धोने से यह सूख जाता है, और हर कोई जानता है कि इसके साथ क्या हो रहा है: आपके बालों को कर्ल जाएगा! ऐसे उत्पादों का उपयोग करें जो विशेष रूप से कुछ प्रकार के बालों के लिए होते हैं: लहराती, सीधे, शुष्क, फजी, लहराती, क्षतिग्रस्त आदि। इसके अलावा, स्प्रे चमक, चमकीला सीरम, फ्रिज के खिलाफ सीरम, बाल कंबल को क्रीम या मूस का उपयोग करें ध्यान दें: आपको अपने बाल धोने पड़ सकते हैं यदि यह चमकीला दिखता है क्योंकि यह चिकना है - यह एक पूरी तरह से अलग चमक है
  • आपके बालों को हर दिन सुंदर दिखना पड़ता है। अपने चेहरे और शैली के साथ क्या काम करता है यह देखने के लिए प्रयोग करें। इसके अलावा, यदि आप खेल खेलना पसंद करते हैं, तो आपको अपने बाल टाई करना होगा। लेकिन हर दिन? नहीं! टेस्ट realizarte कतारों उच्च घोड़े और पक्ष फ्रेंच चोटियों, रिबन, गंदा गोंद घोड़ा और कम पक्ष और pigtails धनुष। विभिन्न विकल्प जैसे कि संबंध, ब्रैड्स और अपनी शैली से मेल खाने वाले और कुछ भी करने का प्रयास करें और जो आपके दर्शकों को आपकी अगली प्रवृत्ति को देखने की उम्मीद नहीं करता है थोड़ी देर में अपने बालों को एक बार सीधा करें यदि आपके पास यह लहराती है! (और इसके विपरीत)। हालांकि, हर रोज बालों के औजारों का उपयोग करने की आदत नहीं है जो कि हानिकारक हैं, जैसे बाल सरगनाओं अपने बालों को पतला बनाओ! यह सुंदर लग जाएगा और आप कुछ समुद्र तट तरंगों हो सकता है अगर आप उन्हें सही कर सकते हैं! अगर आपको केश खोजने में परेशानी होती है तो आप यूट्यूब खोज सकते हैं।
  • आपके बालों के सामान जैसे प्यारे बालों के हुक, हेडबैंड, हेयरपिन, बालों की क्लिप, आदि का उपयोग आपको करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि रंग आपके संगठन के साथ संघर्ष नहीं करते, लेकिन अपने संयोजनों के साथ बहुत सटीक न हों। Ordenada- सुंदर लग रही करना चाहते हैं और एक स्वरूप है कि अपनी माँ तुम सब कुछ गठबंधन करने के लिए कई रंग अपने कपड़े और बाल क्लिप खरीदा चुना है करने के लिए नहीं करना चाहती। आपको ऐसा नहीं करना चाहिए कभी नहीं।
  • चेहरा। मुँहासे विकास का हिस्सा है मोतियों को खरोंच न करें, छूएं या निचोड़ न करें, जिससे केवल उन्हें और अधिक लाल बनाया जा सके! सुनिश्चित करें कि हर दिन अपना चेहरा धो लें और यदि आवश्यक हो तो उपयुक्त क्लीनर्स और क्रीम का उपयोग करें। केवल आप ही आपकी त्वचा की जरूरतों को जानते हैं! एक आधार प्राप्त करें जो आपकी अनाज को कवर करने के लिए आपकी त्वचा का रंग है और उन्हें पूरी तरह से कवर करने का प्रयास करें लाल चेहरे भयानक लगते हैं शुक्रवार को अप्रिय अनाज से छुटकारा पाएं, यदि आप केवल सप्ताह के अंत में ठीक करने के लिए कर सकते हैं। आप अपने मुँहासे समस्याओं का इलाज करने के लिए प्रोएक्टिव ब्रांड के उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं, साथ ही वे इसे रोकने के लिए भी काम कर सकते हैं यदि आप इस समस्या से ग्रस्त नहीं हैं।
  • मेकअप। कभी नहीं आप की तुलना में अधिक उपयोग करना चाहिए इसे स्वाभाविक रूप से देखो ताकि ऐसा लगता है कि आप इसे प्रयोग नहीं कर रहे हैं। तुम्हारी ज़रूरत है एक लिपस्टिक, एक आधार, एक concealer, एक लाल, एक आँख छाया और एक काजल हर रोज मेकअप का उपयोग करने से बचें बहुत मेकअप का उपयोग न करें या आप एक जोकर की तरह दिखेंगे! होंठों के लिए केवल प्राकृतिक रंग चुनें और अपने गालों पर लाल को फैलाना। यदि आपके पास लाल गाल पूरी तरह से आपके गालों पर पूरी तरह से चलते हैं तो आप हास्यास्पद दिखेंगे। दूसरी ओर, कोई समस्या नहीं है अगर आपके माता-पिता मेकअप का उपयोग करने की अनुमति नहीं देते हैं लक्ष्य को एक प्राकृतिक रूप दिया जाना चाहिए।
  • प्रारंभ करें एक क्लिक चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने शरीर की देखभाल करें आपको हमेशा आश्चर्यचकित होना चाहिए हर दिन स्नान करें और एक शॉवर जेल का उपयोग करें जो अच्छी तरह से खुशबू आ रही है। शरीर के लोशन को भी लागू करें जो अच्छी तरह से बदबू आती है इसके अलावा, एक सुगंध या शरीर स्प्रे का प्रयोग करें जो सुगंधित रूप से बदबू आती है उसी तरह, आप ऐसे उत्पादों का उपयोग करने से बच सकते हैं जिनमें सुगंध है
  • आपके पास मांसपेशियों को toned होना चाहिए एक गतिविधि करो! आप कैलोरी जला लेंगे और आपका शरीर बेहतर होगा अगर आप हर रोज अपने दोस्तों के साथ चलते रहेंगे, नाचेंगे और विभिन्न प्रतियोगी खेलों में भाग लेंगे। व्यायाम कम से कम आधे घंटे एक दिन! यह न केवल आपको आकार में रखेगा, बल्कि आप भी अधिक सुरक्षित और खुश महसूस करेंगे!
  • प्रारंभिक एक क्लिक चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    हर दिन अपना संगठन अद्भुत बनाएं आप दो सप्ताह के नियम का उपयोग कर सकते हैं। यह दो हफ़्ते के बाद एक वस्त्र पहनने पर विचार करता है कि आपने इसे इस्तेमाल किया है। यदि आप एक वर्दी के स्कूल में जाते हैं, तो सामान या गहने जोड़कर सुधार करने का प्रयास करें। अलग-अलग दुकानों में शॉपिंग जाने से डरो मत, जो अन्य लोग जाते हैं। खरीदें क्या आप चाहते हैं अगर आपको लगता है कि यह प्यारा है इस तरह, लोग आपकी अनूठी शैली की प्रशंसा करेंगे। उनसे जवाब न दें जब वे आपको पूछते हैं कि आपको एक अद्भुत अलमारी कहाँ मिली है उन्हें बताओ कि आपको याद नहीं है या आपने अपनी चाची के घर के पास एक जगह में खरीदा है। यदि आपको जवाब देने के लिए मजबूर कर दिया गया है तो एक बहुत अस्पष्ट उत्तर दें आप नहीं चाहते कि सभी लोग फैशन में अपना उत्कृष्ट स्वाद लेना शुरू करें, है ना?
  • हमेशा नवीनतम रुझानों को जानें लोग आपकी शैली को नोटिस करना शुरू करेंगे और आपकी प्रवृत्तियों के लिए आपकी प्रशंसा करेंगे, इसलिए इनका पालन करना सुनिश्चित करें। आपके पास होने वाले रुझान और सामान जानने के लिए फैशन पत्रिकाएं पढ़ें हमेशा अपने संगठनों के लिए सहायक उपकरण जोड़ें आप पर्स, गहने, टोपी, स्कार्फ, बेल्ट आदि का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन एक बार में सभी का उपयोग न करें! पर्याप्त जूते प्राप्त करें ताकि आप उन्हें कई बार उपयोग कर सकें, कम से कम तीन अलग-अलग जोड़े एक सप्ताह में। प्रति दिन यूजीजी बूट नहीं दिखता, जूते बदल दें!
  • Video: दिल्ली के बवाना और नरेला एरिया में 15 से 20 चोरो और लूटेरो का गिरोह सक्रिय || P24News

    प्रारंभ करें एक क्लिक चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    समाचार के साथ अद्यतन रहें समाचार पत्रिका पढ़ें दुनिया में क्या होता है उसके बारे में अपने गिरोह से बात करें साथ ही, विद्यालय के अंदर और बाहर सामाजिक नेटवर्क पर कम से कम तीन लोगों को पता है। उन्हें आप पर भरोसा करें और वे हमेशा किसी भी विषय के बारे में आपसे बात करना चाहते हैं।
  • विधि 2
    अपना गिरोह बनाओ

    प्रारंभ करें एक क्लिक चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक गिरोह जाओ अपने साथ नोटपैड लें और उन लोगों के नामों को सूचीबद्ध करें जो गैंग का हिस्सा हो सकते हैं। सूची के लोगों के नामों को देखो और उन्हें कुछ को कम करें पहली सूची में प्रत्येक व्यक्ति के फायदे और नुकसान की एक सूची बनाएं। गिरोह बनाने के लिए दो या तीन नाम चुनें (आपके गिरोह में तीन से छह सदस्यों का होना आवश्यक है)। वहाँ (गिरोह के सदस्य एक गिरोह के नेता, एक मुख्य समर्थक (सहायक नेता, कमान और सबसे अच्छा दोस्त में दूसरा), एक या दो साथियों (तीसरी महत्व रक्षकों के क्रम में) और अनुयायियों होना चाहिए वे आपको किसी भी संदेह के बिना सम्मान करेंगे)।



  • प्रारंभ करें एक क्लिक चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने गिरोह में लड़कियों के साथ दोस्त बनें कैफेटेरिया में दोपहर का भोजन खाने के लिए खरीदारी करने से, सब कुछ एक साथ करो। सुनिश्चित करें कि वे हमेशा आपको उनके साथ दिखें ताकि लोग उन्हें गिरोह के रूप में देख सकें।
  • आरंभ करें एक क्लिक चरण 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: चंडाल - बॉलीवुड हिंदी ऐक्शन फिल्म - मिथुन चक्रवर्ती, स्नेहा, रामी रेड्डी और पुनीत इस्सार

    3
    चुटकुले और रहस्य हैं जो केवल आप ही समझते हैं और जानते हैं ताकि वे एक समूह की तरह महसूस कर सकें। एक वस्तु है जो हर कोई उपयोग करता है सहमत है, जो एक गहना हो सकता है।
  • आरंभ करें एक क्लिक चरण 8 शीर्षक वाली छवि

    Video: एल.पी.जी. गैस चोर गिरोह का भंडाफोड़ || P24News

    4
    दोपहर के भोजन के समय किसी को भी आपके साथ बैठने न दें। कुर्सियों में अपने आस-पास की चीज़ों को रखें, यदि तालिकाओं में शामिल हो गए हैं ताकि कोई भी आपके साथ महसूस न करे। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपका गिरोह इस आलेख में दिए गए चरणों का पालन करता है ताकि उन्हें गिरोह की तरह लग सके।
  • प्रारंभ करें एक क्लिक चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    हर जगह एक सिंक्रनाइज़ तरीके से अपने गिरोह के साथ चलें। हम आपको अपने आइपॉड पर समान प्लेलिस्ट की एक प्रतिलिपि बनाने और स्कूल जाने या उन्हें स्कूल में प्रयोग करें पहले एक रात sincronícenlos करने की सलाह। गीत सुनने की कोशिश करो "सुंदर लड़की रॉक" क्योंकि यह आत्मविश्वास के लिए अच्छा और बहुत अच्छा है। सुनिश्चित करें कि आपका गिरोह हमेशा मज़ा आता है ताकि लोग उन्हें ईर्ष्या कर सकें, जो उन्हें फैशनेबल गिरोह बना देगा।
  • Video: बीकानेर में पुलिस ने पकड़ा मोटरसाइकिल चोर गिरोह

    युक्तियाँ

    • आप लोगों को विश्वास कर सकते हैं यदि आप एक ईमानदार व्यक्ति हैं
    • सुनिश्चित करें कि आपका मुख्य अनुयायी आमतौर पर एक अच्छा व्यक्ति है
    • महान स्थानों (और स्थानीय) में खरीदें
    • एक समूह के रूप में अपने दोस्तों के समूह को न देखें ऐसा लगता है कि आप कुछ हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
    • समाचार पत्रिकाओं, समाचार पत्रों आदि को पढ़ते समय सूचित रहें
    • ऊर्जावान रहें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं
    • कम से कम दो पत्रिकाओं की सदस्यता लें और महीने में कम से कम एक बार खरीदारी करें।

    चेतावनी

    • एक आदर्श गिरोह तीन या दो से अधिक लड़कियों का समूह है जो बहुत अच्छे दोस्त हैं। कोई समस्या नहीं है अगर उनमें से केवल एक आपका सबसे अच्छा दोस्त है और बाकी सिर्फ अच्छे दोस्त हैं हालांकि, इस तथ्य के बारे में अपना चेहरा रगड़ना न करें कि आप दूसरे से कहीं ज्यादा के करीब हैं।
    • आपका मुख्य अनुयायी वह व्यक्ति होना चाहिए, जिस पर आप किसी दूसरे व्यक्ति से अधिक विश्वास करते हैं।
    • अपने गिरोह को बनाने की प्रक्रिया के दौरान अपने पुराने दोस्तों से छुटकारा न दें। सबसे अधिक संभावना है, अन्य लोग उस रवैये को देखते हैं और चिंता करते हैं कि आप उनसे ऐसा करेंगे। इसके अलावा, आपके पुराने दोस्त आपके साथ परेशान हो सकते हैं और यहां तक ​​कि यहां तक ​​पहुंचना चाहते हैं।
    • जब आप अपने मित्र को चुनते हैं, तो दयालु रहें
    • कभी नहीं, चोरी दवाओं का उपयोग कर, सिगरेट, शराब पीने की तरह खतरनाक या हानिकारक व्यवहारों बनाने, बदमाशी बनाने, भित्तिचित्र पेंटिंग, खाना बंद या जो आप एनोरेक्सिया या बुलीमिया साथ बीमार कर सकते हैं, या गंभीर खा विकार है आप उल्टी कर (कि आप कर सकते हैं मार डालो), या अपने गिरोह में स्वीकार करने के लिए खुद को चोट लगी है या महान देखो हर कोई जानता है कि यह कैसे पुराने ढंग का है, यह इस तरह दिखना है। इस तरह से अभिनय करना ऐसा लग सकता है कि आपके पास समय के साथ बेहतर कुछ नहीं है, जिससे लोग आपके लिए खेद महसूस कर सकेंगे। इसके अलावा, यह आपका कर्तव्य है कि मित्र के रूप में गिरोह में अपने दोस्तों की मदद करने के लिए, अगर उनमें से कोई भी इस तरह से काम करता है।
    • एक वास्तविक व्यक्तित्व को याद रखें और अन्य की तुलना में अपनी उपस्थिति की मदद से आप, एक खाली उच्च विद्यालय अस्तित्व नहीं है एक ट्रॉफी पत्नी नहीं हो जाते, कई बच्चों की जरूरत नहीं है और शामिल नहीं होते हैं कुछ पर अपने खुद के मूल्य के आधार पर अभिभावक-शिक्षक एसोसिएशन यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके बच्चे आपके जैसा सतही हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बढ़िया दोस्त
    • फैशन अर्थ
    • सामान
    • पाठ संदेश भेजने के लिए अच्छा सेल फ़ोन
    • आइपॉड
    • जूते का अच्छा विकल्प
    • महान कमरा
    • बाल सामान
    • मेकअप
    • कर्लिंग लोहा
    • हेयर ड्रायर
    • हेयर सरैसर (वैकल्पिक)
    • शैम्पू और कंडीशनर
    • कूल और दिलचस्प कपड़े (रेट्रो फैशन और अपने खुद के डिज़ाइन सहित)
    • नवीनतम प्रौद्योगिकी रुझान
    • ट्विटर या फेसबुक पर अकाउंट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com