ekterya.com

हाई स्कूल में लड़ने वाले लड़के से बात करने के लिए (लड़कियों के लिए)

हाई स्कूल मुश्किल हो सकता है, खासकर जब यह बच्चों की बात आती है! आप बैठते हैं और बातचीत शुरू करने के बारे में सोचना शुरू करते हैं, लेकिन आप एक शब्द नहीं कह सकते, है ना? या फिर वह तुम्हें गणित का होमवर्क के बारे में एक प्रश्न पूछता है और सभी तुम कहते हो कि "emmm, मैं ... ठीक है, आप जानते हैं, क्या होता है कि ... मैं नहीं जानता। है" और आप कुछ मजाकिया और चालाक कहने के लिए चाहते थे? तो, यह लेख आपके लिए है!

चरणों

उच्च विद्यालय में लड़कियों से बात करें (लड़कियों) चरण 1
1
यदि आप इसे बिल्कुल भी नहीं जानते हैं, तो शुरुआत में शुरू करें! हैलो और मुस्कान कहो अगर वह आपको जवाब दे, अच्छी तरह से किया! अगली बात यह है कि वह उससे पूछें कि वह कैसा है - अगर वह आपको सवाल पूछने शुरू कर देता है, तो आप एक विजेता हो!
  • उच्च विद्यालय में लड़कियों से बात करें (लड़कियों) चरण 2
    2

    Video: इस लड़की का गीत सच्चा प्यार करने वाले को रुला देगा - VIDEO - PYAR MOHABBAT BEWAFA - HINDI SAD SONGS

    उसे विद्यालय में देखने के लिए इस्तेमाल करें और जब आप एक दुष्ट तरीके से उसे पास या मुस्कुराते हैं तो "हैलो" कहने लगें। जल्द ही आप नोटिस करना शुरू करेंगे और आपको पता चल जाएगा कि आप कितने अच्छे हैं।
  • उच्च विद्यालय में लड़कियों से बात करें (लड़कियों) चरण 3
    3
    एक बार जब आप उससे बात करते हैं तो आप अधिक आरामदायक होते हैं, उसे अधिक गहरा और व्यक्तिगत सवाल पूछने शुरू करें एक बातचीत का एक उदाहरण आप कर सकते हैं "इस स्कूल में एक भाई या एक बहन है?" हैं या "पाठ्यक्रम क्या आप करेंगे तो?, आप की तरह करते हैं?" दिलचस्पी है कि वे क्या है या आप एक नया गीत की रिहाई के बारे में क्या सोचते पता लगाएँ ।
  • उच्च विद्यालय में लड़कियों से बात करें (लड़कियों) चरण 4
    4
    पता लगाएं कि वह क्या पसंद करता है कुछ चीजें हैं जो आपकी दिलचस्पी कर सकती हैं, उनका उल्लेख करें, हंसते हैं "बच्चों में हंसने की तुलना में बेहतर कुछ भी नहीं है एक बार जब आप जानते हैं कि आपके पास हास्य की अच्छी भावना है, तो आप अपने पाठ्यक्रमों के साथ समय बिताने की तरह महसूस करना शुरू करेंगे क्योंकि आप थोड़ा हंस सकते हैं



  • उच्च विद्यालय में लड़कियों से बात करें (लड़कियां) चरण 5
    5
    जब आप उससे बात करते हैं तो थोड़ा सा छेड़खानी शुरू करें याद रखें, आपको स्वयं होना चाहिए! अपने नए जूते की प्रशंसा करें, आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या उसने अपने बाल काट लिया है क्योंकि यह बहुत अच्छा लग रहा है जब आप धीरे बोलते हैं या शायद, थोड़ा पीस लें, लेकिन उचित खेलें, तो अपना हाथ स्पर्श करें!
  • उच्च विद्यालय में लड़कियों से बात करें (लड़कियों) चरण 6
    6
    उसे अपने सेल फोन नंबर के लिए पूछें अगर उसने इसके लिए पहले नहीं पूछा है, तो वह बहुत शर्मीली हो सकता है! यह आराम और आकस्मिक है निश्चित रूप से आप हाँ कहेंगे "मैं किसी को जरूरत से संपर्क करने के लिए जब आप काम के बारे में कुछ समझ में नहीं आता, यह करता है, तो हम अपने सेल नंबर का आदान-प्रदान बहुत अच्छा होगा" तुम भी फेसबुक के लिए पूछ सकते हैं, पूछने की तरह कुछ कहते हैं कि "तुम मुझे अपना फ़ोन नंबर दे देंगे?" ।
  • उच्च विद्यालय में लड़कियों से बात करें (लड़कियों) चरण 7
    7
    उसे जाने के लिए आमंत्रित करें दरअसल, यह एक तिथि होने के लिए जरूरी नहीं है यदि आप इसे नहीं चाहते हैं अपने सभी मित्रों को आमंत्रित करें और उनसे पूछें कि क्या वे जाना चाहते हैं और अपने एक मित्र को लेकर आना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें बहुत मज़ा आएगा
  • Video: अखिलेश यादव, इस लड़की को आपसे कुछ कहना है | The Lallantop

    युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो अन्य लड़कियों की छेड़खानी या शैली की नकल करने की कोशिश मत करो, किसी के लिए बड़े पैमाने पर अपनी उपस्थिति को मत बदलो, क्योंकि वे इसके लायक नहीं हैं! श्रृंगार को कवर न करें क्योंकि, वास्तव में, उन्हें यह पसंद नहीं है। यदि आप करते हैं, तो आप सभी ध्यान आकर्षित करेंगे कि आपको नहीं चाहिए ... हालांकि अपने बारे में अच्छा महसूस करने का प्रयास करना अच्छा है, याद रखें कि कम अधिक है, इसलिए सूक्ष्म होना मत भूलें!

    मज़े करो! लड़कों को बहुत गंभीरता से न लें यदि वे आपको अस्वीकार करते हैं, तो चिंता न करें - बस उसे मंजूर न करें और आगे बढ़ें! इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, कई अन्य लोग हैं जो आपको जानना चाहते हैं!

    • पीसीसी! यह एक वार्तालाप की संरचना है जो वास्तव में इश्कबाज है प्रश्न, टिप्पणी, बधाई ... जिन लोगों के बारे में संदेह है, यहां एक उदाहरण है:
    • आप कहते हैं, "उन मूल बातचीत कर रहे हैं?" वह "हाँ" कहते हैं और आप जवाब वह जवाब देता है, "ओह, वास्तव में" के बारे में कुछ और मेरे भाई को दूसरे दिन, खरीदने के लिए गया था "? (या कुछ इसी तरह की) और फिर प्रशंसा करते हैं: "वे आपकी शर्ट के साथ बहुत अच्छे लगते हैं!"

    चेतावनी

    • अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज मत करो प्रामाणिक रहो! आपके दोस्तों को स्वीकार करना चाहिए, याद रखना कि लड़कों को एक पैक वाले जानवर हैं!
    • मेकअप के साथ अपना चेहरा कवर न करें वह केवल आपके छिद्र को बंद कर देता है और मुँहासे का कारण बनता है और त्वचा को नुकसान पहुंचाता है, यह अच्छा नहीं है! केवल एक छोटी राशि लागू होती है।
    • सवाल मत करो! अपने प्रश्नों को हर समय मत पूछो, आप एक शिकारी की तरह दिखेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com