ekterya.com

फ़ोन पर आपको किसी को कैसे कॉल करना है

जनता के अनुरोध पर, आलेख "आप को लड़का कैसे कॉल करें" बनाया गया था इसमें बर्फ को तोड़ने, क्या करने से बचने, और बहुत कुछ के बारे में विस्तृत जानकारी है इसमें कॉल करना और उपयोगी टिप्स भी शामिल हैं इसका आनंद लें

चरणों

आपका क्रश चरण 1 के साथ एक फोन कॉल शीर्षक वाला चित्र
1
सबसे पहले, यदि आपके पास लड़के / लड़की की संख्या नहीं है जो आपको पागल बना देती है, तो यह काम नहीं करेगा। इसे पाने का सबसे अच्छा तरीका सिर्फ पूछ रहा है यदि आप एक लोकप्रिय व्यक्ति हैं, तो आपसे पूछे जाने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। लेकिन इसे पाने का तरीका यह पूछना है, भले ही यह एक भयावह स्थिति हो। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो यहां पढ़ना बंद कर दें और मदद के लिए देखें: "आपको किस तरह के आदमी का फोन मिलता है।" अधिक जानकारी के लिए चेतावनियां देखें।
  • Video: किसी ने Block कर दिया,1 मिनट में खुद को Unblock करे

    आपका क्रश चरण 2 के साथ एक फोन कॉल शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: Telephone English (फ़ोन पर कैसे बात करेंगे ) - Daily English Speaking practice lesson in Hindi

    कॉल करें यह सरल और स्पष्ट रूप से लगता है यह है। यदि आपके माता-पिता में से कोई एक जवाब देता है, तो ऐसा कुछ कहें, "क्या मैं (बच्चे के नाम) से बात कर सकता हूँ?" अगर वे पूछते हैं कि कौन बुला रहा है, तो सबसे अच्छा जवाब है: "स्कूल का कोई मित्र। "यदि वे आपको सवाल पूछते रहें, तो आप ईमानदारी से और मीठे तरीके से जवाब दे सकते हैं। अगर उन्हें मुश्किल मिल जाए तो उन्हें हंग न दें यह एक लड़का या लड़की से संपर्क करने से आपको पूरी तरह से निराश करने का तरीका है।
  • आपका क्रश चरण 3 के साथ एक फोन कॉल शीर्षक वाला छवि
    3
    जब आपका प्यार अंत में उत्तर देता है, तो यह कहने में सबसे सुरक्षित है: "हैलो" और आप भी जवाब देंगे: "नमस्ते", लेकिन कभी इसे वहां नहीं छोड़ें! यदि यह पहली बार है जिसे आप कहते हैं, या दूसरी या तीसरी, तो यह बातचीत समाप्त करने का एक तरीका है। ऐसा कुछ कहो: "अरे (आपका नाम)! बोलो (आपका नाम) क्या आपको याद है कि आपने मुझे आज स्कूल में अपना नंबर दिया है? आम तौर पर यह एक वार्तालाप शुरू होती है, लेकिन अगर वह ऐसा नहीं है और वह कहती है: "आह, हाँ," उस चीज़ के बारे में बात करना शुरू कर देता है जिसे आप जानते हैं / उसे "इस हफ्ते के फुटबॉल के खेल के बारे में कैसे?" या ऐसा कुछ "क्या आप गणित के शिक्षक का होमवर्क कर सकते हैं? मैं अभी भी समस्या का हल नहीं कर सकता। 5. "बेशक, अगर होमवर्क के बारे में बात करना शुरू हो तो आखिरी उपाय है, अगर संचार नहीं होता है।
  • आपका क्रश चरण 4 के साथ एक फोन कॉल शीर्षक वाला चित्र
    4
    अगर वह आपको पूछता है कि आपने अपनी संख्या के लिए क्यों पूछा, तो वह केवल जवाब देता है: "ओह, मैं नहीं जानता। मैं लोगों को कॉल करना चाहता हूं, मुझे लगता है "और फिर हंसते हैं फिर, अगर वह चुप रहता है या जवाब देता है: "आह!" वह कह रहा है: "और तुम मुझे क्या कहते हो?" लाल प्रकाश! अगर वह आपको पूछता है: "और तुम मुझे क्या कहते हो?" जवाब न दें: "कुछ भी नहीं" क्योंकि इससे बातचीत बंद हो जाएगी। यदि आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, तो आप "कुछ भी नहीं" कह सकते हैं, लेकिन जल्दी से "आप अपने आप को क्या कहते हैं?" लेकिन अगर वे जवाब देते हैं, तो कुछ भी नहीं, हम मुसीबत में हैं। फिर स्थिति से आगे निकलते हैं और जब आपसे "क्या हो रहा है?" तो उन्होंने जवाब दिया: "ठीक है, मैं सिर्फ आपको कहने से पहले अपनी अलमारी के आदेश को खत्म कर रहा था।" इसलिए आप बातचीत शुरू कर सकते हैं।



  • आपका क्रश चरण 5 के साथ एक फोन कॉल शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि दोनों चुप रहें, तो कुछ पूछें: "और आपके लिए क्या योजना है (यह अगली छुट्टी या अगली छुट्टी है)?" आप यह भी कह सकते हैं: "क्या आपके पास कोई फ़ेसबुक या ट्विटर अकाउंट है?" यह पूछें कि आप संपर्क में रहना चाहते हैं और आपके पास इनमें से एक भी है खातों।
  • आपका क्रश चरण 6 के साथ एक फोन कॉल शीर्षक वाला चित्र
    6

    Video: Girl Friend या किसी की भी कॉल अपने मोबाइल पर सुने - Mobile Phone Call Recording

    पहली कॉल पर एक साथ बाहर जाने से भी मत पूछो! रुको जब तक आप दोनों फोन पर बात करने और दोस्तों के रूप में चैट करने में सहज महसूस करते हैं। अगर यह दूसरी कॉल थी, तो यह ठीक है। यदि यह बीस-कुछ संख्या कॉल है, तो ठीक है। चीजें कैसे हो रही हैं इसके अनुसार, बहुत समय लगता है या थोड़ा समय लगता है।
  • आपका क्रश चरण 7 के साथ एक फोन कॉल शीर्षक वाला चित्र
    7
    फोन कॉल के अंत में, यदि आप उसे बताते हैं कि आपको क्या करना है, उसे भी बताएं: "तो क्या मैं आपको कल फोन कर सकता हूं?" आप जवाब से यह पता कर सकते हैं कि क्या वह आपके साथ बात करना जारी रखना चाहता है या नहीं। यदि वह आपको बताता है कि वह थोड़ी व्यस्त होने जा रहा है तो उसे कॉल न करें। और हर रात मत कहो। प्रत्येक कॉल के बीच 2 या 3 रातों की प्रतीक्षा करें, जब तक कि मैं आपको किसी विशिष्ट दिन कॉल करने के लिए नहीं कहूँ। लेकिन एक नियमित शासन के अनुसार कॉल न करें, उदाहरण के लिए हर तीन दिन। इसे थोड़ा यादृच्छिक छोड़ दो
  • युक्तियाँ

    • एक दर्पण के सामने अभ्यास करें, जिनके बारे में वे बातें कर सकते हैं कल्पना कर सकते हैं। यदि आप एक खराब मेमोरी है तो आप एक सूची बना सकते हैं आप ऐसा करने में अजीब महसूस कर सकते हैं, लेकिन जब आप कॉल करेंगे आप सही समय पर शांत और शांत महसूस करेंगे।
    • उन विषयों की एक सूची लिखें, जिनसे आप फोन पर बात कर सकते हैं
    • कॉल करें! उसे अपनी संख्या मत पूछो और फिर अनिश्चितकाल बुलाओ क्योंकि वह सोच सकता है कि आप केवल संख्या रखना चाहते हैं, लेकिन कॉल न करें, जो एक चेतावनी संकेत है।
    • उसे आपसे अपने नंबर के लिए पूछने के लिए इंतजार न करें पहल लो! यह हो सकता है, अगर आपको यह पसंद है, तो आप पूछने के लिए काफी शर्मीली महसूस करते हैं मुग्ध लो!

    चेतावनी

    • दोस्तों के माध्यम से अपने बच्चे के फोन नंबर को न दें आप फंसे हुए, यहां तक ​​कि आधा भयभीत छोड़ देंगे, और बातचीत शुरू करने का यह सबसे अच्छा तरीका नहीं है। बाकी के लिए, "आप कौन हैं?" बातचीत के लिए एक अच्छी शुरुआत नहीं है
    • विनम्र रहें जब आप कॉल करते हैं और दूसरा व्यक्ति आपको जवाब देता है, तो हमेशा कहें सुप्रभात / दोपहर / रोश, क्या आप ...? यदि आप पूछते हैं तो किसी भी स्थिति में, अपने आप को पहचानें किसकी ओर से?
    • यदि आप एक लड़की हैं तो आपको बहुत सावधान रहना चाहिए, अगर आपका परिवार आपके बारे में संदेह करता है, खासकर आपके माता-पिता और / या भाई-बहन।
  • इसे बहुत बार फोन न करें, जो आपको बेहद निराश या कोडपंडित दिखेंगे।
  • अगर यह एक लड़की है सुनिश्चित करें कि वह पूरी तरह से एकल है, वह है, वह एक प्रेमी नहीं है विवेकपूर्ण रहें और समस्याओं से बचें
  • अपने फोन नंबर को किसी भी लड़की को न दें, जिसे आप अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, चाहे आप इसे कितना पसंद करते हैं आपको नहीं पता है कि वह आपके साथ क्या इरादों कर सकता है यहां तक ​​कि, यह बहुत संभावना है कि ये आपको बुलंद करने, ब्लैकमेल या अपहरण करने के लिए उधार देता है (और यदि आप एक लड़की हैं तो वे भी आप पर बलात्कार कर सकते हैं)।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com