ekterya.com

कैसे एक लड़का तुम्हें खाते में लेने के लिए

एक ऐसा व्यक्ति है जिसे आपने हमेशा देखा है, जो आपको हर समय प्यार करता है, लेकिन आप कभी भी ध्यान नहीं देते हैं! किसी के साथ प्यार में पागल होना निराशाजनक हो सकता है, जिसने कभी हाल के हॉल में ही नहीं देखा है। अगर आपको उस विशेष व्यक्ति की जरूरत है, तो आपको नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें!

चरणों

विधि 1
अपने आप को प्यार करो

एक अनूठा कदम चरण 4 नाम वाली छवि

Video: पड़ताल: क्या World Bank से लिया कर्ज Manmohan और Sonia Gandhi के खाते में चला गया l Narendra Modi

1
अपने आप को प्यार करो. एक लड़का एक ऐसी महिला को ध्यान में रखता है जो खुद की सराहना करता है और खुद पर गर्व करता है और जिस तरह से वह काम करती है। यदि आप इस धारणा को देते हैं कि आप अपने और अपने जीवन से खुश हैं, तो लड़का इसे अपना हिस्सा बनना चाहेंगे। यदि आप एक लड़के को ढूँढ़ने के लिए बेताब हैं जो आपको पूरा महसूस करता है, तो आप किसी भी व्यक्ति को आकर्षित करने की संभावना कम होगी जो आपके रास्ते को पार करता है।
  • अपने आप को प्यार करना सीखो, किसी अन्य व्यक्ति के सौंदर्य आदर्शों को संतुष्ट न करें या जिस तरह से एक महिला को कार्य करना चाहिए।
  • आप जो कुछ भी करते हैं उससे प्यार करें, चाहे वह दोस्तों के साथ बात कर रहा हो या कक्षा में हो। एक लड़का जान सकता है कि आप जिस ज़िन्दगी का नेतृत्व करते हैं और उससे जुड़ना चाहते हैं उससे खुश हैं।
  • छवि का शीर्षक कोई भी आदमी चरण 5
    2
    अपने स्वरूप को प्यार करें यद्यपि आप महसूस कर सकते हैं कि यह आपकी उपस्थिति से प्यार करना वास्तव में असंभव है, यह आपके विचार से आसान है। अपने स्वरूप की तीन विशेषताओं को ढूंढें जो आप ईमानदारी से प्यार करते हैं और उन पर ज़ोर देते हैं जब आप समायोजित करते हैं यदि आप अपने आंकड़े से खुश नहीं हैं, तो आप मांसपेशियों के निर्माण के लिए खेल सकते हैं और वसा को जला सकते हैं। यह आपको अधिक सक्रिय और सकारात्मक महसूस कर देगा। जो कुछ भी आपको अपनी उपस्थिति से सचमुच प्यार करने के लिए करना है, और कोई भी व्यक्ति आपके साथ सभी सुरक्षा का पालन करेगा
  • आपको अपनी उपस्थिति के साथ खुद को अच्छा बनाने के लिए अपनी अलमारी को नवीनीकृत करने की ज़रूरत नहीं है, बस कुछ ऐसे प्रमुख कपड़े हैं जो आप का उपयोग करना पसंद करते हैं और इससे आपको कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या आपको अच्छा लगता है
  • आपको श्रृंगार की तीन परतें, या कुछ भी नहीं डालनी है। बस का उपयोग करें जो आपको सुंदर और एक ही समय में सहज महसूस करता है, लेकिन इसे प्राकृतिक बनाने की कोशिश करें (यदि आप इसके लिए देख रहे हैं)।
  • अपने दांतों और फ्लॉसिंग के अलावा रोजाना बारिश करके और अपने बालों को जितनी बार इसकी ज़रूरत होती है उतनी बार दांत और व्यक्तिगत स्वच्छता रखें। इससे आपको अपने स्वरूप के बारे में अच्छा लगेगा
  • किसी और की तरह दिखने की कोशिश न करें यदि आपके पास सुंदर घुंघराले बाल या एक अच्छी छाती है, तो अपनी अनूठी विशेषताओं को छिपाने की कोशिश न करें या उस पर जोर न दें जो आपके पास नहीं है। बस अपने आप हो!
  • जब आप सड़क पर होते हैं तो प्रत्येक दर्पण या विंडो में अपनी उपस्थिति को छूने की कोशिश न करें इससे बच्चों को लगता है कि आप अपने स्वरूप के साथ असुरक्षित महसूस करेंगे। महिलाओं के बाथरूम में सुधार के लिए छोड़ दें
  • Video: How to Memorize Fast and Easily | How to remember things easily

    एक बार चरण 1 पर एक लड़का उठाओ शीर्षक वाला चित्र
    3
    कहीं भी मज़े करो अगर ऐसा लगता है कि आप मज़ा कर रहे हैं तो एक लड़का ज्यादा आकर्षित करेगा। यद्यपि मज़ेदार होने की छाप देना मुश्किल हो सकता है यदि आप गणित की परीक्षा ले रहे हैं या यदि आप दंत चिकित्सक के प्रतीक्षा कक्ष में हैं तो आपको हमेशा सकारात्मक होना चाहिए। जब भी आप मुस्कान कर सकते हैं और अक्सर हंसते हैं
  • अगर लड़का आपको दोस्तों के साथ वहां देखता है, तो आपको उसे और अधिक आकर्षक मिलेगा यदि वह देखता है कि आप हंसते हैं और एक अच्छा समय बिता रहे हैं।
  • अपने सभी समय बिताने के लिए कमरे के चारों ओर देखिए न किसी से बात करने या अपने फोन की जांच करने के लिए बेहतर। यदि आप इस धारणा को देते हैं कि आप वहां नहीं होना चाहते हैं, तो लड़के आप से बचेंगे और आपको अकेला छोड़ देंगे।
  • आपकी मित्र के साथ डील शीर्षक वाली छवि`s Boyfriend Hitting on You Step 12
    4
    ध्यान के लिए हताश दिखने से बचें आपको अपनी पसंद के लड़के के साथ अपनी आँखों को पार करना अच्छा है और अपने दोस्तों के साथ हँसने के लिए बारी है। लेकिन उस पर घूरते रहो, उसे बहुत उत्साह के साथ मुस्कुराते रहो और उसके बाद अपने दोस्तों के साथ जाकर आपसे संपर्क करने की प्रतीक्षा करते रहें। श्रृंगार पर जनता में मत डालें, या मजबूती से अपनी पोशाक को ठीक करें या उसे आशा है कि यह आपको नोटिस करेगा में सैकड़ों बार पीछे गुजारें। यह आपको उसे नोटिस कर देगा, लेकिन यह एक अच्छा तरीका नहीं है।
  • यदि वह आपको सही तरीके से ध्यान नहीं देता है, तो उसे गाली से दोहन करके या उस पर पलक करके उसे मजबूर न करें। यह केवल उसे दूर ले जाएगा
  • विधि 2
    आपका ध्यान कैप्चर करें

    कोपे विथ बंगाल स्टेप 4
    1
    वह कहाँ है चलो। चलना जहां वह है वह आपको सूचना देगा लेकिन यह एक उद्देश्य के साथ करते हैं, अपने सिर के साथ उच्च रखा और एक सीधे मुद्रा के साथ। एक अनन्तता मत लेना या चलना जैसे कि आपको नहीं पता था कि आप कहां जा रहे हैं, लेकिन जब आप पास से निकलते हैं तो एक सैन्य कदम से न चलें। यह केवल धीरे धीरे होता है ताकि वह जान ले कि आप मौजूद हैं, ताकि वह देख सके कि आपने कितनी अच्छी व्यवस्था की है और पता है कि वह आपको बेहतर जानना चाहता है।
    • यदि आप एक मित्र के चेहरे पर बड़ी मुस्कुराहट के साथ कहां जाते हैं, तो इससे आपको अपना ध्यान अधिक ध्यान देना होगा।
  • इस्तमाल शीर्षक वाला कोई भी व्यक्ति चरण 9
    2
    उसकी आँखों को देखो यदि आप चाहते हैं कि मैं आपको नोटिस करे, तो आपको उचित समय के लिए उस पर अपनी आँखें रखनी चाहिए इसे घंटों तक न देखें और कुछ सेकंड के लिए आँख संपर्क रखें ताकि आप देख सकें कि आप रुचि रखते हैं। उसे ज़ोर से मत देखो, उसे देखने दो कि यदि वह आना चाहता है तो आप उससे बात करने के लिए खुले हैं। आप उसे थोड़ा सा मुस्कुराहट दे सकते हैं ताकि उसे महसूस हो सके कि आप यही चाहते हैं।
  • जब वह पहुंचता है, तो उसे सावधानी से मुस्कुराओ, लेकिन उसे पता चले कि आप क्या चाहते हैं उससे बात करना शुरू करना है
  • आपकी महत्वपूर्ण अन्य चरण 14 पर रिज़िस्ट धोखा देती शीर्षक वाली छवि
    3
    यह एक अच्छी पहली छाप बनाता है आपके पास एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए एक ही अवसर होगा, इसलिए इसे सार्थक बनाएं जब वह आप को देखता है और जहां जाता है, तो आपको बहुत सख्त बिना दोस्ताना होना चाहिए, और एक सस्ती व्यक्ति होना चाहिए जिसके साथ बातचीत करना आसान है। अपने आप को मजाक बनाने के लिए मजाक या कुछ कहकर आसान बनाएं, और नकारात्मक या विवादास्पद किसी भी चीज़ से बचें यह देखने के लिए कि आपसे बात करना मजेदार है।
  • बस मुस्कान और एक तुच्छ माहौल रखना आप बाद के दिनों के लिए गहरी चीज़ों को छोड़ सकते हैं
  • तुरंत शिकायत न करें। लड़कों को लड़कियों के साथ लटका देना चाहिये जो शिकायत करने या नकारात्मक होने के बजाय मज़े करना पसंद करते हैं। यदि आप नकारात्मक हैं, तो आप उसे कुछ समझने के लिए दे देंगे कि यह आपके साथ हर समय होना कैसा होगा।
  • इमेट शीर्षक पर बी सो सोशल ए ए पार्टीज जब आप डॉन`t Know Anyone There Step 16
    4
    एक शरीर की भाषा है जो बताती है कि आप सस्ती हैं आपके शरीर को यह कहना चाहिए कि आप सुरक्षित और उसके साथ बात करने के लिए तैयार महसूस करते हैं। अपने सिर को ऊपर रखें और अपनी सीने पर अपनी बाहों को मोड़ या पार न करें। अपने गहने या कपड़े को मजबूती से बचने से बचें, क्योंकि ऐसा लगता होगा कि आप बहुत परेशान हैं। इसके बजाय, उसके प्रति कुछ थोड़ा झुकाएं, जो कि वह कहता है, और अगर आप देखते हैं कि चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं तो उसकी बांह या घुटने पर भी टैप करें।
  • आपका ध्यान खोना मत अपनी आंखों को देखकर कमरे में देखिए, अपने दोस्तों के साथ आंखों का संपर्क बनाए रखें या हर पांच मिनट में अपने फोन की जांच करें। इससे उसे यह सोचने में मदद मिलेगी कि उसके साथ बात करने के बजाय आपके पास बेहतर काम है।
  • एक बार चरण 11 पर एक लड़का उठाओ शीर्षक वाली छवि



    5
    Flirts। एक बार जब आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, तो आप उसके साथ छेड़खानी शुरू कर सकते हैं। वह थोड़ा चुटकुले करता है और उसे आपको भी तंग करता है। दिखाएँ कि आप इस तथ्य से सहज महसूस करते हैं कि वह आपको छेड़ता है आप अपने बालों से खेल सकते हैं या अपने होंठों को भी चाट सकते हैं ताकि आप इसे पसंद कर सकें। छेड़छाड़ सब कुछ और अधिक अनौपचारिक बनाने के लिए और एक अच्छा समय है करने के लिए कार्य करता है, आपको यह बताने की ज़रूरत नहीं है कि आकर्षक है या संदेश भेजने के लिए उसके पास बहुत करीब आना शुरू करें।
  • सामान्य से थोड़ा कम बोलें यह आपको सुनने के लिए दुबला बनाता है जो आप कहते हैं।
  • विधि 3
    आप में रूचि रखो

    कोई भी मैन स्टेप 10 का शीर्षक चित्र
    1
    सकारात्मक रहें अब जब उन्होंने आपको ध्यान दिया है, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वह आपके साथ बात करना जारी रखे और आप की सराहना करते हैं कि आप कितने अद्भुत और अद्वितीय हैं। आपको अपने आप को रोकना नहीं चाहिए, लेकिन आपको सकारात्मक वाइब को बनाए रखने और उन चीजों के बारे में बात करना चाहिए जो सुशोभित, मजेदार और तुच्छ हैं यह आपकी दादी के अंतिम संस्कार के बारे में बात करने का समय नहीं है या आप यातायात से कैसे नफरत करते हैं - जो बाद में आ सकता है, जब मैं आपको बेहतर जानता हूं
    • यदि आप कुछ के बारे में शिकायत करते हैं, तो आप इसका समर्थन करने के लिए जुड़ सकते हैं। लेकिन एक नियम के रूप में, शुरुआत में बहुत अधिक शिकायत न करें।
    • उन चीजों के बारे में बात करें, जो आपको अपने शौक, दोस्तों और पालतू जानवरों की तरह खुश महसूस कर रहे हैं। वह अपने उत्साह से मोहित हो जाएगा
    • बहुत अप्रिय मत हो, भले ही आप सहमत न हों। आपको अपनी सच्ची भावनाओं को छिपाना नहीं पड़ता है, लेकिन यदि वार्तालाप कुछ महत्वपूर्ण बातों के बारे में एक मोड़ लेता है जो आप सहमत नहीं हैं, जैसे राजनीति में, तुरंत शामिल न करें।
    • उसे उन चीजों के बारे में पूछें, जो उन्हें सकारात्मक वातावरण में सब कुछ रखने के लिए पसंद करती हैं। जैसे चीजों से पूछें "सप्ताहांत में आपको सबसे ज्यादा क्या करना है?" के बजाय "आप स्कूल में सबसे ज्यादा नफरत क्या करते थे?"।
  • छवि के साथ डील के बाद प्रभाव के दुरुपयोग कदम 14
    2
    मोहक रहो न केवल आपको सकारात्मक, चुलबुला और मजेदार होने चाहिए जब आप बोलते हैं, वास्तव में आपको इसे दिलचस्प भी देखना चाहिए एक अच्छा वार्तालाप को हास्य की अच्छी भावना दिखाने के लिए, थोड़ा सा अनुभवहीन या कुछ दिलचस्प बातों का उल्लेख करना जो आपने पढ़ा या देखा है जो एक अच्छे वार्तालाप की ओर ले सकते हैं।
  • लड़के को आकर्षित करने के लिए, उसे उसके बारे में कुछ चीजों के बारे में पूछो ताकि उसे विशेष महसूस हो सके उसे अपने हितों और उसके बारे में जो कुछ भावुक है, उससे पूछें, इसे केवल व्यक्तिगत रूप से रखें।
  • बस हाँ कहो यदि वह आपको पूछता है कि क्या आपने कभी एक निश्चित फिल्म देखी है, तो मत कहो "नहीं", कहते हैं "नहीं, लेकिन मैंने सुना है यह अद्भुत है इसके बारे में क्या था?"। वार्तालाप में से कोई भी कटौती न करें, क्योंकि आपको उस विषय के बारे में अधिक जानकारी नहीं है
  • सरल बनें मज़ा और तेज मजाक बनाने की आपकी क्षमता के साथ लड़के को प्रभावित करें। मत कहो "क्या मज़ा है" यदि यह आपको हँसता है, लेकिन एक और भी मजेदार टिप्पणी के साथ जवाब
  • छवि का शीर्षक नाराज कदम के बिना लड़कियों को आकर्षित 6
    3
    उसे दिखाएं जो आपको विशेष बनाता है यह बहुत अच्छा है कि वे आपको नोटिस करते हैं, लेकिन लोग कई लड़कियों को देख सकते हैं आपको उसे देखना चाहिए कि वह क्या है जो आपको खोलने और उन चीजों के बारे में बात करने के द्वारा बहुत खास बनाता है जो आपकी चिंता करते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। उन्हें पता है कि आप अपने खाली समय में क्या कर रहे हैं, आप अपने पालतू जानवरों से कितना प्यार करते हैं या सिर्फ एक अनुभव का जिक्र करते हैं, जैसे कि पहाड़ चढ़ना या विदेशों में पढ़ना।
  • बच्चे को अपने जीवन के लिए जुनून और अपने हित के बारे में जो भी आप बात कर रहे हैं, उसे देखने दें।
  • आपको उसे यह देखना चाहिए कि आप विशेष हैं, लेकिन बातचीत के बारे में बातचीत करके आप कितने अद्भुत हैं सुनिश्चित करें कि दोनों बातचीत में समान रूप से भाग लेते हैं।
  • Video: नींद न आये तो क्या करें | नींद आने के घरेलू उपाय Insomnia Causes & Treatment In Hindi

    इमेज शीर्षक से आपका जयंती होम पर चरण 11
    4
    सामान्य जमीन खोजें बात करना जारी रखने के लिए आम जमीन खोजना एक सुरक्षित शर्त है यदि आपको पता चलता है कि एक ही टीम से प्यार या नफरत है, तो एक ही जगह में ग्रीष्मकाल खर्च करें या एक ही संगीत समूह की तरह, जो कुछ ऐसा है जो वे लंबे समय से बात कर सकते हैं और कई बातचीत कर सकते हैं।
  • यदि आपने थोड़ी देर के लिए लड़के को देखा है, तो आप शायद जानते होंगे कि उसे किस चीज में रुचि है आप बातचीत में छिपे हुए तरीके से इसे पेश करने का प्रयास कर सकते हैं ताकि वह लंबे समय तक बात कर सकें।
  • चित्र शीर्षक से पूछो एक लड़की आउट अगर वह पहले से ही डेटिंग चरण 8 है
    5
    मुझे आपको आमंत्रित करें यदि सब कुछ ठीक हो जाता है, तो आपको उसे देखने से परे जाना चाहिए-यही है, उसे आपको आमंत्रित करना चाहिए। सबसे सरल तरीका उन चीजों का उपयोग करना है जो एक जुनून के रूप में दोनों जुनून हैं। उदाहरण के लिए, आप यह उल्लेख कर सकते हैं कि संगीत समूह जिसे आप अगले सप्ताह खेलना पसंद करते हैं या कहते हैं कि शहर में एक नया सुशी बार खोला गया है (यदि आप कहते हैं कि आप सुशी प्यार करते हैं) आप उसे थोड़ा तारीफ भी कर सकते हैं और उसे देखते हैं कि आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं।
  • आप अधिक सूक्ष्म हो सकते हैं और यह भी उल्लेख कर सकते हैं कि आप सप्ताहांत के दौरान कुछ मज़ा करना चाहते हैं लेकिन आपको नहीं पता है कि इस के साथ बहुत सी बात नहीं है।
  • अब जब उसने आपको ध्यान दिया है, तो आप अपना ध्यान रखना चाहते हैं, अगर आप उसका ध्यान रखना चाहते हैं। यदि आप अपने आप से ईमानदार हैं और मज़ेदार हैं और सकारात्मक हैं, तो वह हर समय आपके साथ जाना चाहेंगे।
  • मानसिक बीमारी के साथ एक सफल कैरियर शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6

    Video: वजन और Body बढ़ाने के अचूक असरदार टैबलेट | Biopron tablet & Tips review | How to gain weight ?

    6
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें सोशल नेटवर्क पर अपनी सभी प्रोफाइल खोजें और उसका अनुसरण करें, लेकिन सभी एक ही समय में नहीं!
  • सुनिश्चित करें कि आप उन्हें पसंद करें और उनके प्रकाशन पर टिप्पणी करें। दिल की आंखों का इमोजी हमेशा काम करेगा आपको अपनी सूचनाओं में देखकर मुझे आपके बारे में सोचने लगेगा
  • यह संदेश और टिप्पणियों के साथ बौछार मत करो, यह डरावना हो सकता है!
  • चित्र शीर्षक से पूछो एक लड़की आउट अगर वह पहले से ही डेटिंग चरण 10 है
    7
    यदि आप दुस्साहसी हैं, तो अपने फोन नंबर को एक आकस्मिक तरीके से पूछें। फिर छुट्टियों पर एक पाठ संदेश भेजें
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहें और उसे दिखाने का प्रयास करें कि आप उसे पसंद करें।
    • अगर आप होमवर्क को पढ़ते या कर रहे हैं, तो आप सुंदर दिखना चाहते हैं, तो अपने हाथों को अपने उंगली के चारों ओर एक या दो सेकंड के लिए लपेटें और फिर इसे छोड़ दें।
    • थोड़ी देर के लिए आउटगोइंग और हर किसी के साथ थोड़ा सा बोलें बस घुसपैठ नहीं होना याद रखें।
    • जब आप उसी जगह पर होते हैं जहां वह दिखाता है कि आप उसे नहीं देखते हैं। यदि आप अपने दोस्तों के साथ हैं, तो यह थोड़ा दूर होने की छाप देता है और आप उनसे क्या बात कर रहे हैं, इस बारे में इतना दिलचस्पी नहीं रखते हैं (विशेषकर यदि यह लड़कों के बारे में है)। देखने की कोशिश करें कि आप बादलों में हैं। इससे आपको आस-पास की दुनिया में मीठा और दिलचस्पी दिखाई देगी। वह दिलचस्पी होगी
    • बहुत सीधा होने के नाते आप बोर हो सकते हैं किसी व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका उन्हें दिलचस्पी बनाना है और इसका मतलब यह हो सकता है कि कुछ चीजें कुछ डिग्री तक ले जाए।
    • यदि वह वास्तव में आपके साथ प्रतिक्रिया नहीं करता, तो वह शर्मीली या अंतर्मुखी हो सकता है (वे हमेशा समान नहीं होते हैं) 25% लोग अंतर्मुखी हैं और इससे उन्हें व्याख्या करना मुश्किल होता है देखें कि वह अन्य लोगों के साथ कैसे संपर्क करता है (या यदि वह करता है) अगर इसे वापस ले लिया जा रहा है या आप केवल कुछ दोस्तों से बात करते हैं, तो आप इस श्रेणी में हो सकते हैं। उस स्थिति में, कभी-कभी पहुंच योग्य और प्रत्यक्ष रूप से होकर सबसे अच्छा विकल्प होता है नियमों में से कई इस मामले में काम नहीं करेंगे।
    • सुनिश्चित करें कि आप बहुत हताश या चिपचिपा नहीं लग रहे हैं। अपना ध्यान रखो, लेकिन इसका पालन न करें। उसे बताएं कि आपके पास अन्य चीजें हैं और इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत है यह आपको अपने बारे में और आपको क्या करना पसंद करेगा, इसके बारे में अधिक सिखाना होगा।
    • बहुत गंभीर मत बनो आराम से और मजेदार हो
    • अगर आपको लगता है कि उसे मदद चाहिए, तो उसे एक हाथ दें उदाहरण के लिए, यदि आप एक पुस्तक को बहुत करीब छोड़ते हैं, तो आप इसे मोड़ सकते हैं और उसे ऊपर उठा सकते हैं। इस तरह, आपको लगता है कि आप दयालु और सहायक होंगे। लड़कियां उस जैसी लड़कियों की तरह
    • याद रखें कि लड़की के लिए पूछने के लिए लड़की के लिए यह बहुत दुर्लभ है क्योंकि ये वे हैं जो आमतौर पर करते हैं। एक जोखिम लें और उससे पूछें

    चेतावनी

    • अगर लड़का आपके और अन्य लड़कियों के बीच हो रहा है, तो वह समस्या है। याद रखें कि आपको एक लड़का आपके और आपके सबसे अच्छे दोस्तों के बीच आने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।
    • बच्चों को अपने जीवन को नियंत्रित न करने दें। दुनिया में कई अन्य अद्भुत चीजें हैं।
    • कभी बेताब होने की छाप न दे! यह केवल उसे दूर ले जाएगा अगर वे काम नहीं कर रहे हैं, तो चीजों को बल न दें।
    • याद रखें कि आप कौन हैं और लड़के आप नहीं हैं! खुद के साथ ईमानदार रहो!
    • उसे प्रभावित करने के लिए अपने व्यक्तित्व को बदलने के लिए सावधान रहें किसी को ढूँढें जो आप के लिए पसंद करते हैं और यदि नहीं, तो इसके बारे में भूल जाओ!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com