ekterya.com

अपने स्कूल के लॉकर में जिस चीज की ज़रूरत है उसके लिए एक किट `जस्ट इन केस` बनाने के लिए

सभी किशोरों को एक किट `बस मामले में` की ज़रूरत है वे आपको हर समय होने की सुरक्षा देंगे जो आपको स्कूल में असुविधाजनक आपात स्थिति की आवश्यकता हो सकती है। यह लेख आपको दिखाएगा कि आपके लॉक में अपने किट `जस्ट इन केस` को कैसे तैयार किया जाए स्कूल लॉकर इससे आपको लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए निर्देशों के साथ रखने के लिए उपयोगी लेख और सामग्रियों के कई विचार मिलेंगे।

चरणों

विधि 1
लड़कियों के लिए

किशोर लड़कियों के लिए एक इमरजेंसी किट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
एक छोटा सा बैग प्राप्त करें बहुत सारे स्थान न लेते हुए यह आपके लॉकर में फिट होने के लिए पर्याप्त कॉम्पैक्ट होना चाहिए। यह सुनिश्चित करना भी एक अच्छा विचार है कि आपकी सामग्री पारदर्शी नहीं है यदि आप चाहें तो इसे सजाने के लिए कर सकते हैं।
  • एक उच्च विद्यालय जीवन रक्षा किट (लड़कियों) का शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    2
    कुछ स्त्री निजी स्वच्छता आइटम रखें यह बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि आपकी अवधि आपको आश्चर्यचकित कर सकती है यहां तक ​​कि अगर आपको उनकी ज़रूरत नहीं है, तो यह हमेशा ही उपयोगी होता है जब किसी मित्र की आपात स्थिति होती है हमेशा कम से कम दो सैनिटरी नैपकिन और दो टैम्पोन रखें अपने आपातकालीन बैग में अंडरवियर का एक अतिरिक्त सेट पैक भी उपयोगी हो सकता है।
  • एक उच्च विद्यालय जीवन रक्षा किट बनाएं शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 8
    3
    अपनी किट में कुछ इत्र बचाएं किसी स्कूल के नियम का उल्लंघन नहीं करने के लिए सावधान रहें, क्योंकि कुछ विद्यालय एलर्जी के कारण खुशबू के इस्तेमाल पर रोक लगाते हैं।
  • एक उच्च विद्यालय जीवन रक्षा किट बनाएं (शीर्षक) चित्र 12। चरण 12
    4
    कुछ मानसिक स्वच्छता उत्पादों को स्टोर करें यह पता लगाना भयानक है कि आप इसके बारे में कुछ भी करने में सक्षम होने के बिना अपने दांतों के बीच खराब सांस या भोजन का टुकड़ा है। तो अपने बैग में टूथपेस्ट के कुछ ब्रश और मिनी कंटेनर रखें, साथ ही साथ दंत फ्लॉस का एक पैकेट भी रखें।
  • एक उच्च विद्यालय जीवन रक्षा किट (लड़कियों) का शीर्षक शीर्षक चित्र 16
    5
    कुछ आपातकालीन दवाएं बचाएं अपने स्कूल के नियमों का उल्लंघन करने वाली कुछ भी न सावधान रहें, क्योंकि कुछ गोलियों के उपयोग के बारे में सख्त हैं, जिन्हें अन्य छात्रों के साथ साझा किया जा सकता है। हालांकि मोती या खांसी की बूंदें आमतौर पर किसी के लिए बुरा नहीं दिखती हैं, और ऐसे दिनों के लिए एक अच्छा विचार है जब खाँसी आपको नीचे नहीं जाने पर तंग आती है। सुनिश्चित करने के लिए स्कूल के नियमों की जांच करें।
  • एक उच्च विद्यालय जीवित किट (लड़कियों) का शीर्षक शीर्षक छवि 11
    6
    एक आपातकालीन मेकअप सेट सहेजें यह आपके चेहरे को विहीन होने के मामले में बहुत उपयोगी होता है, या आप सुबह मेकअप पर डालना भूल जाते हैं। थोड़ा काजल, नींव श्रृंगार और होंठ चमक कुछ आवश्यक हैं जो बताना अच्छा है यदि आप मेकअप का उपयोग नहीं करते हैं, तो इस चरण को छोड़ दें।
  • एक उच्च विद्यालय जीवित किट (लड़कियों) का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    7
    बाल देखभाल आइटम स्टोर करें हमेशा की जाँच करें कि `सिर्फ मामले में` एक ब्रश है, कुछ लीग पीठ के बाल टाई, और क्लिप या अपने किट में मोर्चे पर शैली के लिए तस्वीरें।
  • किशोरी लड़कियों के चरण 2 के लिए एक आपातकालीन किट बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    8
    आपातकाल के लिए कुछ पैसे बचाएं आपके देश में चार स्कूल लंच के लिए 20 डॉलर या बराबर होना काफी है। यदि आप अधिक पैसे बचाते हैं तो आप इसे चोरी करते हुए जोखिम लेते हैं। जब आप या किसी दोस्त को कुछ खरीदने की ज़रूरत होती है तो आप इस धन का उपयोग कर सकते हैं।
  • कड़ी गर्ल चरण 11 के लिए एक आपातकालीन किट बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    9

    Video: 7 वीं ग्रेड लॉकर विफल

    आपके लॉकर में पैंट और ब्लाउज की अतिरिक्त जोड़ी रखने के लिए यह एक अच्छा विचार है। आप अपने अवधि के प्रत्याशित आगमन के साथ एक आश्चर्य है या अपने प्रवाह सामान्य से अधिक प्रचुर मात्रा में है और एक अप्रत्याशित रिसाव है, तो उसे अपने पैरों के बीच एक bloodstain साथ चलने के लिए होने से बचाने के एक अतिरिक्त पैंट के लिए बहुत उपयोगी है। और अधिक आकस्मिक कारण बनता है, अपने कपड़े में कुछ भोजन या पेय फैलने की तरह, यह अच्छा है कि आप अपने लॉकर में एक अतिरिक्त संगठन है कि है।
  • एक हेवी बैकपैक चरण 14 से बचें छवि शीर्षक
    10
    जो कुछ भी आप जानते हैं, उसे जोड़ें अपने बैग को बंद करें और इसे अपने लॉकर में जितनी जल्दी हो सके रखें। अब आपकी खुद की किट `जस्ट इन केस` है, जिसे आपको स्कूल में सभी घटनाओं और अप्रत्याशित जरूरतों से बचा जाना चाहिए। जब आपको इसकी आवश्यकता होती है, तब इसका उपयोग करें
  • विधि 2
    दोस्तों के लिए




    एक उच्च विद्यालय जीवित किट (लड़कियों) चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    1
    एक खेल बैग, एक छोटा सा बैग, एक सूटकेस या स्कूल big- मामले किसी भी कंटेनर कि अधिक स्थान पर कब्जा नहीं है और सब कुछ आप अच्छी तरह से काम करने की जरूरत को समायोजित कर सकते के लिए देख रहे हैं।
  • छवि स्टिक डूडॉरेंट चरण 1 को लागू करें
    2
    दुर्गन्ध, पोर्टेबल आकार पसीने की गंध से बचने के लिए कुछ करना हमेशा अच्छा होता है हालांकि, ध्यान रखें स्कूल नियमों का उल्लंघन करने के लिए नहीं किया जा अगर एलर्जी के साथ छात्रों के सुगंध सुरक्षा मर्मज्ञ के उपयोग की मनाही है। किसी भी मामले में, ठीक है, डिओडोरेंट के अपने ब्रांड का चयन क्योंकि कुछ लोकप्रिय ब्रांडों (उदाहरण के लिए कुल्हाड़ी) भी मजबूत और कुछ लोगों के लिए भी कष्टप्रद (हालांकि विपरीत करने के लिए विज्ञापन, की तरह सभी लड़कियों नहीं) हो सकता है।
  • छवि शीर्षक सेव ए लॉट ऑफ़ मनी फॉर अ हॉलिडे (टीन्स के लिए) चरण 1 9
    3
    एक छोटे से आपातकालीन पैसा आप तय कर सकते हैं कि आपको कितना आवश्यकता हो सकती है (उदाहरण के लिए, बस दोपहर का भोजन खरीदें, या कुछ स्कूल सामग्री जिसे आप भूल गए हों)। सुनिश्चित करें कि यह बहुत अधिक नहीं है क्योंकि किसी के लिए इसे चोरी करना आसान है, खासकर यदि आप लॉकर को ताला लगाकर बंद नहीं करते हैं
  • छवि का प्रयोग करें मुथवाश का सही ढंग से चरण 3
    4
    चबाने वाली गम या माउथवैश मुझे नहीं लगता कि आप भयानक सांस के साथ घूमना चाहते हैं
  • छवि रिम ऑफ रॅब ऑफ रॅश स्टेप 2
    5

    Video: मध्य विद्यालय लॉकर बदलाव

    Video: DIY लॉकर सजावट! मेरे लॉकर सजाने! कैसे संगठन लॉकर में डाल दिया!

    वेसिलीन या होंठ मॉइस्चराइज़र यह आपके होठों को अंदर रखना है "चुंबकीय राज्य" (वेसिलीन में शरीर क्रीम का अतिरिक्त कार्य भी होगा या मामूली छिड़काव और कटौती के लिए सुरक्षा)।
  • फिक्स ए टाडलर नाम वाली छवि`s Chapped Lips Step 4
    6
    पोर्टेबल आकार में लोशन या बॉडी क्रीम यह उपयोगी होगा यदि आपके हाथ बहुत शुष्क हैं, या आपको अपने शरीर को एक ताज़ा गंध देनी होगी।
  • चित्र का शीर्षक गुना अंडरवीयर चरण 9
    7
    कुछ अंडरवियर के अतिरिक्त सेट ऐसा लगता है कि आप कई स्थितियों की कल्पना कर सकते हैं जिसमें आपको इसकी आवश्यकता होगी
  • एक मनोचिकित्सा क्विफ_व्यूज चरण 8 नामक छवि
    8
    ब्रश या बालों के लिए कंघी। आपको अपने केश को पूरे दिन एक सभ्य रूप से रखने की जरूरत है। यदि आप बहुत लंबे बालों का इस्तेमाल करते हैं, तो कंघी समुद्री मील के साथ मदद कर सकता है
  • मेक थिन हेयर लुक थॉमर चरण 6 नामक छवि
    9
    बाल जेल केवल अगर आप इसका उपयोग करते हैं
  • छवि स्प्रे खुद को दुर्गन्धक चरण 3 के साथ शीर्षक
    10
    यदि आप कॉन्टैक्ट लेन्स पहनते हैं, आपका केस और सफाई समाधान। यदि आप चश्मा पहनते हैं, एक स्वच्छ चीर और मुलायम ताकि उन्हें साफ करते समय मामा या क्रिस्टल को खरोंच न करें।
  • किशोर लड़कियां चरण 9 के लिए एक आपातकालीन किट बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    11
    एक हेयर बैंड अगर आप जिम में जाते हैं, या यदि आप किसी खेल का अभ्यास करते हैं और अपने बालों के चेहरे से बाहर रहना ज़रूरी है तो
  • आपको जो कुछ भी चाहिए या आपको लगता है कि आपको इसकी आवश्यकता हो सकती है
  •  == टिप्स ==

    • आपको यहां बताई गई सभी चीजों को शामिल करना नहीं है आप अपनी व्यक्तिगत ज़रूरतों के मुताबिक क्या कर सकते हैं, इसके अनुसार आप जो चाहें जोड़ सकते हैं या हटा सकते हैं
    • यदि आपके पास लॉकर नहीं है, तो आप अपने आपातकालीन किट को जितना संभव हो उतना छोटा कर सकते हैं, इसे अपने बैग या बुक बैग में रखने का प्रयास करें।

     == चेतावनियां ==

    • सार्वजनिक रूप से दुर्गंधहारक या माउथ वाश जैसी स्वच्छता वस्तुओं का उपयोग न करें, अकेले अपने कपड़े बदल दें। अपने सफाई उत्पादों को बदलने और उसका उपयोग करने के लिए बाथरूम या किसी अन्य उपयुक्त जगह का पता लगाएं।
    • सुनिश्चित करें कि आपका माउथवॉश अल्कोहल के साथ नहीं बनाया गया है यहां तक ​​कि अगर आप अपने मुंह को साफ करने में सक्षम होने के लिए केवल अपने लॉकर में रहते हैं, तो कुछ स्कूल आपकी उपस्थिति को अपनी सख्त नीति के उल्लंघन के रूप में ले सकते हैं "शून्य अल्कोहल" सुविधाओं में, और आप मुसीबत में मिल सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com