ekterya.com

एक फिल्म देखने के लिए कैसे प्रवेश करें जिसके लिए आप बहुत छोटी हैं

आप हमेशा एक फिल्म देखने के लिए एक विज्ञापन देखते हैं और आप तय करते हैं कि आप इसे स्थगित करने के लिए रोक रहे हैं और आप इसे एक बार और सभी के लिए देख रहे हैं। हालांकि, फिर आप फिल्म की रेटिंग देखते हैं और आपको पता है कि आप इसे देखने के लिए बहुत छोटे हैं। आप क्या कर सकते हैं?

चरणों

विधि 1
किसी पुराने को किसी टिकट खरीदने के लिए कहें

छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 1
1
सिनेमा की नीतियों के बारे में पूछें पता लगाएँ कि वे कितने प्रतिबंधात्मक हैं और क्या वे बच्चों को उन फिल्मों में स्वीकार करते हैं जिनके पास आयु सीमा होती है, जब तक कोई वयस्क उन्हें टिकट खरीदता है यदि नहीं, तो पूछें कि क्या आपको भर्ती कराया जाएगा यदि आप वयस्क के साथ हैं
  • छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 2
    2
    अपने माता-पिता के पास जाओ उन्हें सिनेमा के साथ देखने के लिए या सिनेमा में आपको छोड़ने के लिए बस आपको टिकट खरीदने के लिए कहें। यदि वे तुरंत आपको फिल्म के वर्गीकरण के कारण नहीं बताते हैं, तो उनका तर्क है कि वर्गीकरण प्रणाली बहुत असंगत है। एक फिल्म के बारे में सोचें जो आपको देखने की अनुमति है (या, अभी तक, आपके माता-पिता ने आपको देखने के लिए मजबूर किया है) और यह बताता है कि ऐसा कैसे होता है "हमलावर" उस पहलू की तरह जिसे आप देखना चाहते हैं उदाहरण के लिए, के विचारों के बारे में सोचो स्टार वार्स या इंडियाना जोन्स या किसी अन्य फिल्म को यातना, बहिष्कार और बड़ी संख्या में मृत्यु होने के बावजूद बच्चों को विज्ञापित किया गया है।
  • आपको अपने माता-पिता की स्वाद और नीतियां पहले से जानना चाहिए। आप जानते हैं कि फिल्म सेक्स, हिंसा और अन्य सामग्री है कि अपने माता-पिता को आपत्ति होगी शामिल है, तो पूछने के लिए के रूप में इस है कि फिल्म देखने के लिए अपनी इच्छा के रूप में सूचना पर उन्हें रखा जाएगा परेशान नहीं है।
  • छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 3
    3
    अपने पसंदीदा चाचा या चाची पर जाएं यदि आप उन चाचा या चाची में से एक हैं जो आपको उन चीजों को करने के लिए प्यार करते हैं जो आपके माता-पिता सामान्य रूप से अनुमति नहीं देते हैं, तो उनसे मुड़ें उन्हें फिल्मों में लेने या अपने टिकट खरीदने के लिए कहें।
  • छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 4
    4
    वह एक बड़े भाई के पास जाता है। यदि आप या आपके दोस्तों की पर्याप्त उम्र के भाई बहन हैं, तो उन्हें फिल्मों में लेने के लिए कहें उस संबंध के आधार पर इसके लिए पूछने का सबसे अच्छा तरीका निर्धारित करें।
  • यदि उनके पास घनिष्ठ संबंध हैं, तो उनकी करुणा के लिए अपील करें, क्योंकि यह संभव है कि आपका भाई भी आपकी स्थिति में नहीं है, बहुत समय पहले।
  • यदि आप ज्यादातर समय के साथ नहीं मिलते हैं, तो व्यापार करें। अपने काम करने का प्रस्ताव या अगली बार जब आपका भाई अपने माता-पिता की अनुमति के बिना कुछ भी करना चाहता है, तो उसे छोड़ने के लिए या फिर किसी अन्य प्रकार की सहायता के लिए कोई अन्य दायित्व भी दें।
  • छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 5
    5
    पुराने दोस्तों के साथ फिल्मों पर जाएं यदि आपके पास दोस्ताना पुराने हैं या यहां तक ​​कि बस इसे लगते हैं, तो उनके साथ जाएं जितना आप कर सकते हैं उतना आमंत्रित करें - जितना अधिक वे, उतना ही बेहतर। एक समूह के रूप में जाओ और उन्हें नकल।
  • छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 6
    6
    मदद के लिए सिनेमा के बाहर एक वयस्क से पूछें किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो काफी बूढ़ा हो कि वह अभी भी पुराना हो गया है, क्योंकि वह अपने जूतों में पुराने वयस्कों की तुलना में ज्यादा दयालु नहीं हो सकता है। उससे आपको एक प्रविष्टि खरीदने के लिए कहें यदि आवश्यक हो, धन्यवाद के रूप में अपने पॉपकॉर्न या कुछ और के लिए भुगतान करने के लिए अतिरिक्त पैसे प्रदान करें
  • यदि टिकट कार्यालय सिनेमा के बाहर स्थित है, तो फिल्म के कर्मचारियों के दृश्य के क्षेत्र से बाहर रहें, लेकिन अजनबियों के पास आने वाले किसी और के नज़दीक देखें।
  • थोड़ा अतिरिक्त पैसे से अधिक कुछ के साथ बातचीत मत करो, अगर सब पर। भले ही आप जिस व्यक्ति से पूछते हैं, उसके बावजूद, अज्ञात वयस्क के लिए कोई भी एहसान करने के लिए सहमत नहीं है, चाहे वह निर्दोष भी हो।
  • पूछने से डरो मत नाबालिगों के लिए शराब खरीदने के विपरीत, वे फिल्मों के लिए टिकट खरीदने के लिए किसी को गिरफ्तार नहीं करेंगे या ठीक नहीं करेंगे (जब तक कि यह एक फिल्म के रूप में मूल्यांकित न हो "NC-17" या उसके समकक्ष जहां आप रहते हैं)। सबसे खराब है कि हो सकता है एक सरल "नहीं"।
  • विधि 2
    टिकट खुद खरीदें

    छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 7
    1
    प्रवेश करने के लिए लालटेन यदि कोई पुराना पुराना कोई भी आपको फिल्मों में ले सकता है, तो खुद को टिकट खरीद सकते हैं विश्वास करो याद रखें: केवल एक चीज जो आप करने जा रहे हैं वह फिल्म देखना है, और कुछ नहीं। अपने टिकट के लिए उसी तरह से पूछें कि आप हर बार एक रेस्तरां में अपने पसंदीदा भोजन का आदेश दें। लेनदेन के लिए थोड़ा उबाऊ करो ध्यान रखें कि आप इसके लिए परेशानी में नहीं होंगे सबसे खराब है कि हो सकता है कि आपको कोई प्रविष्टि न मिले।
  • छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 8
    2
    उचित पोशाक कपड़े न पहनें जो आपको छोटी दिखते हैं अपने बालों को कंघी करें और उन कपड़ों का चयन करें जो बड़े लड़के पहनते हैं। हालांकि, बहुत ज़्यादा लगने की कोशिश करने के लिए इसे ज़्यादा मत करना। आपको अपने आप को देखने की कोशिश करनी चाहिए कि क्या आप मूवी को देखने के लिए न्यूनतम उम्र की थी। यदि यह 13 वर्ष या उससे अधिक उम्र के लिए है, तो 13 साल का होने का बहाना करने का प्रयास करें। यदि यह 17 वर्ष की उम्र के लिए है, तो 17 साल का होने का ढोंग करने का प्रयास करें। यदि यह 18 से अधिक लोगों के लिए है, तो 18 साल का होने का ढोंग करने का प्रयास करें।
  • छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 9
    3
    सूक्ष्म छू जोड़ें यदि आपके बड़े भाई के पास एक कॉलेज टीम जैकेट है जो आपको फिट बैठता है, तो इसे उधार लेना उन कपड़ों का चुनाव करें जो कपड़े के बजाय आपकी आकृति में फिट हों, जो कि जब आप थोड़े अधिक हो जाते हैं तो अच्छा लगेगा जूते या स्नीकर्स पहनें जो आपको लम्बे देखने के लिए एक अतिरिक्त लिफ्ट प्रदान करते हैं। यदि आप एक महिला हैं, तो अपनी ब्रा थोड़ा भरें और थोड़ा मेकअप लागू करें, लेकिन याद रखें: कम अधिक है। पुराने देखने की कोशिश करने के लिए इसे ज़्यादा मत करो।
  • Video: Haji Ali Dargah - Mumbai Unknown Facts About Haji Ali | क्यों समुद्र में नहीं डूबती हाजी अली दरगाह ?

    छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 10
    4



    ठीक से बोलें अग्रिम में गणना करें और अपनी गलत जन्म तिथि निर्धारित करें यदि कोई व्यक्ति आपको पूछता है तो आप सोचने के तुरंत बाद जवाब दे सकते हैं यदि आप दोस्तों के समूह के साथ जा रहे हैं, तो पुराने बच्चों की बातचीत की नकल करते समय आप लाइन में इंतजार करते हैं जिन उम्रों के बारे में बताते हैं, उनके बारे में बात करें। उदाहरण के लिए, यदि आप बेसबॉल या सॉफ़्टबॉल खेलते हैं, तो उस गेम के बारे में एक सच्ची कहानी बताएं जिसे आपने खेला है, लेकिन अपनी टीम को जिस कॉलेज में आप उपस्थित होने का दिखावा करते हैं, उसकी जगह ले लेते हैं।
  • विधि 3
    डेबिट, क्रेडिट या उपहार कार्ड का उपयोग करें

    छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 11
    1
    प्लास्टिक का इस्तेमाल करें यदि आपके पास पहले से क्रेडिट या डेबिट कार्ड है, तो इसका इस्तेमाल करें यदि नहीं, तो किराने की दुकान या फ़ार्मेसी पर पहले से शुल्क लगाए गए डेबिट कार्ड खरीदने या फिल्मों के लिए उपहार कार्ड खरीदने के लिए नकदी का उपयोग करें।
    • संदेह से बचने के लिए, वही दिन उपहार कार्ड नहीं खरीदते, जिसे आप मूवी देखना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 12
    2
    मानव संपर्क से बचें सिनेमा में ऑनलाइन या एक स्वचालित कियोस्क टिकट खरीदें इस तरह, आप कम लोगों के साथ सौदा करेंगे, जो सोच सकते हैं कि आप कितने पुराने हैं। याद रखें कि एक बार आप अंदर कर रहे हैं, वैसे भी आप एक स्टाफ सदस्य जो विशिष्ट कमरे में जहां फिल्म में दिखाया जाएगा को निर्देशित करेंगे करने के लिए अपने टिकट दिखाने के लिए होगा। उम्र के लिए उचित कपड़ों और सहायक उपकरण पहनें जो आपके पास हैं
  • छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 13
    3

    Video: अपने मोबाइल की स्क्रीन रिकॉर्डिंग कैसे करें// apne mobile ki screen recording kaise kare

    एक लाइन का गठन होने तक प्रतीक्षा करें एक बार आपके टिकट के बाद, कई लोगों के लिए प्रतीक्षा करें कि स्टाफ के सदस्य जो टिकिट की समीक्षा करें। जितने अधिक लोग हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि स्टाफ सदस्य प्रवेश के दौरान मुद्रित कमरे संख्या को छोड़कर कुछ भी न देखे बिना लोगों को दूँगा। यदि कोई रेखा नहीं है, तो रियायत के पास अपना समय बर्बाद करें या किसी सेल को किसी संदेश को एक लाइन बनाने के लिए संदेश भेजने का नाटक करें।
  • विधि 4
    अन्य तरीकों से दर्ज करें

    छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 14
    1

    Video: Samadhi Movie, 2018 - Part 2 (It's Not What You Think)

    टूटा प्रवेश का उपयोग करें तो एक दोस्त या बड़ी बहन, एक टिकट खरीदने के लिए तैयार है, लेकिन फिल्म बच्चों, संगत के बिना फिल्म में प्रवेश अपने दोस्त या भाई जो खुद के लिए एक टिकट खरीदता है पूछने के लिए अनुमति नहीं है। उसे प्रवेश करने के लिए स्टाफ के लिए प्रवेश करने के लिए कहें। कुछ मिनट के लिए कमरे में बैठे के बाद, बाहर जाकर आप फट प्रविष्टि, जिसे फिर आप में वापस पाने के लिए, आप पहले से ही अपने द्वारा दिए गए कर्मचारियों को दिखा सकते हैं देने के लिए फिल्म से बाहर आप को खोजने के लिए उससे पूछो, लेकिन फिर आप देखभाल करने के लिए चल आ चाहते हैं कुछ बाहर की
    • पहले से कर्मचारियों की निगरानी करें देखें कि क्या वे फाड़ प्रविष्टियों का निरीक्षण करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं जब लोग फिर से प्रवेश करते हैं या यदि वे किसी को फट प्रविष्ट होने पर किसी को जाने देते हैं। यदि आप लोगों को आसानी से देते हैं, तो आप एक पिछली फिल्म से सहेजी गई एक पुरानी प्रविष्टि का उपयोग करने का प्रयास कर सकते हैं।
    • मल्टीप्लेक्स कॉम्प्लेक्स में इस चाल का उपयोग करें, जिसमें एकाधिक स्टाफ सदस्य प्रविष्टियों की समीक्षा करते हैं। सिनेमाघरों से बचें जो केवल इस काम के लिए कर्मचारियों का एक सदस्य नियुक्त करते हैं, क्योंकि चेहरे के लिए एक अच्छी याददाश्त हो सकती है और इसलिए, पता है कि कौन पहले से दिखाया गया है या प्रवेश नहीं है
    • एक पंक्ति के लिए प्रतीक्षा करें गठन के रूप में यह अधिक कर्मचारियों जाने लोग हैं, जो टिकट फाड़ दिया, जबकि प्रविष्टियों चीर करने के लिए है कि अभी तक पर ध्यान केंद्रित करने के लिए जाने की संभावना होगी है।
  • छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 15
    2
    किसी और फिल्म के लिए एक प्रविष्टि खरीदें एक फिल्म चुनें जिसे आप देख सकते हैं और इससे पहले थोड़ा सा शुरू कर सकते हैं। बिना मूवी जो आप देखना चाहते हैं की शुरुआत खोने के बिना कमरे को बदलने के लिए कुछ समय दें
  • यदि मल्टीप्लेक्स कॉम्प्लेक्स में एक स्टाफ सदस्य है जो आप उस कमरे के द्वार पर प्रवेश कर रहे हैं जिस पर आप प्रवेश करना चाहते हैं तो उस मूवी को देखें जिसके लिए आपने एक प्रविष्टि खरीदी है। जब तक आप देखना चाहते हैं फिल्म शुरू होने तक प्रतीक्षा करें। पहला कमरा छोड़ दो और, अगर कर्मचारी का सदस्य नहीं है, तो दूसरे कमरे में प्रवेश करें। अगर आप अभी भी वहां हैं, तो बाथरूम या रियायत स्टोर पर जाएं, जैसे कि आप ही करना चाहते हैं और फिर बाद में फिर से प्रयास करें।
  • जटिल चेकों सामने वाले दरवाजे में प्रविष्टियों और उसके बाद आप अपने खुद के कमरे में, केवल धन्यवाद खोजने के लिए और कमरे में जहां आप एक बार आप इसे खोजने के लिए जाना चाहते करने के लिए जल्दी से जाने दिया है।
  • अंतरिक्ष की कमी की वजह से आपको दो कमरों में छोटे थियेटरों के बजाय मल्टीप्लेक्स मल्टीप्लेक्स में इस चाल का उपयोग करें क्योंकि आप बाद में ध्यान आकर्षित करने की अधिक संभावना रखते हैं।
  • छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 16
    3
    फिल्मों पर रुको फ़िल्म समाप्त होने तक प्रतीक्षा करें बड़े मल्टीप्लेक्स कॉम्प्लेक्स पर जाएं क्योंकि इन्हें अक्सर इमारत के माध्यम से अतिरिक्त आउटपुट होते हैं। चूंकि ये दरवाजे केवल बाहर निकलते हैं, एक फिल्म का इंतजार खत्म होने के लिए, जब यह अधिक संभावना है कि इन दरवाजों के माध्यम से एक भीड़ बाहर आ जाएगी। भीड़ के साथ जुड़ें क्योंकि यह सामूहिक रूप से बाहर आता है और इस तरह कार्य करता है जैसे कि आप इसका हिस्सा थे। फिर, ढोंग करें कि आप कुछ अंदर भूल गए वापस जाओ जैसे कि आप वापस जाने के लिए जा रहे थे जो आपको अनुमानित रूप से खो गया था।
  • अच्छी तरह से समय की गणना करें द्वार के बाहर लेटरिंग से बचें, क्योंकि सुरक्षा कैमरे हो सकते हैं अग्रिम में ऑनलाइन खोजें, यह जानने के लिए कि फिल्मों के अंत में किस सिनेमाई सिनेमा का अंत होगा। इस तरह, आपको पता चल जाएगा कि स्थिति में कब होना चाहिए।
  • एक समूह के साथ मत जाओ विश्वसनीय रहें: वह बच्चा जो कुछ खो चुका है उसे ढूंढने के लिए वापस चला जाता है, वह विश्वसनीय है, लेकिन ऐसा करने वाले बच्चों का एक समूह बच्चों के एक समूह की तरह एक फिल्म थियेटर में घुसने जैसा दिखता है। अगर वे एक समूह के रूप में जाना चाहते हैं, तो केवल एक ही व्यक्ति को प्रवेश करना होगा जबकि अन्य लोग उन्हें वापस लौटाने के लिए प्रतीक्षा करेंगे, जो आपके अलबाबी की विश्वसनीयता के लिए योगदान देता है एक बार जब भीड़ फैल जाती है, तो उस व्यक्ति से पूछिए जिसने बाकी समूह में दरवाजा खोलने के लिए वापस लौटा दिया था।
  • ध्यान रखें कि यह तकनीकी रूप से चोरी है। यदि आप पकड़े जाते हैं, तो आप एक गंभीर समस्या में शामिल हो सकते हैं, अगर आप उस फिल्म के लिए एक टिकट खरीदने की कोशिश कर रहे थे, जिसे आपको देखने की इजाजत नहीं है।
  • छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 17
    4
    किसी को अंदर जाने के लिए सिनेमा के अंदर से पूछें किसी भी फिल्म के लिए टिकट खरीदने के लिए उससे पूछें और सामने वाले दरवाज़े के माध्यम से प्रवेश करें। एक दरवाजे के बाहर रुको, जो केवल बाहर निकलें एक बार समुद्र तट पर कोई Moors नहीं हैं, उसे आप के लिए दरवाजा खोलने के लिए कहो।
  • सिनेमा के लेआउट को जानिए सुरक्षा कैमरे के लिए सावधान रहें, जो आपको दरवाजे के बाहर चारों ओर लटके या अंदर से खोलने को पकड़ सकता है। किसी आपातकालीन निकास का उपयोग न करें, यह सावधान रहें कि जब आप इसे खोलते हैं तो अलार्म को रोशनी होगी।
  • याद रखें: यह तकनीकी रूप से चोरी है, इसलिए आप इसके लिए परेशानी में आ सकते हैं।
  • छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 18
    5
    एक निजी स्क्रीनिंग में भाग लें कुछ थिएटर प्रीमियर के पहले रात को बंद करने के बाद कर्मचारियों के लिए निजी क्षेत्र में फिल्में दिखाते हैं। क्योंकि ये अनुमान अनौपचारिक हैं, अगर आप इसमें शामिल हो सकते हैं, तो आप को वहां जाने के लिए कहें
  • युक्तियाँ

    • फिल्म वितरकों को एक दिशानिर्देश के रूप में फिल्मों को वर्गीकृत करने के लिए कानून द्वारा आवश्यक है लेकिन थियेटर को इन रेटिंग्स को लागू करने की आवश्यकता नहीं है, जिसका अर्थ है कि टिकट विक्रेता आपकी उम्र की भी परवाह नहीं कर सकता।
    • प्रवेश करते समय, अपने सेल फोन को अपने सिर को नीचे रखते हुए अपना चेहरा छुपाने के लिए एक बहाना के रूप में देखें
    • स्वाभाविक रूप से अधिनियम कुछ गलत काम करने के संकेत न दें जैसे कि आपने किया।
    • याद रखें कि एक फिल्म देखने की कोशिश कर रही है जिसमें आप बहुत छोटी हैं, आमतौर पर पारित होने का एक संस्कार माना जाता है। कोई भी आपको कोशिश करने के लिए दोष नहीं देगा कुछ कर्मचारी आपको बिना किसी शब्द के भी बताना चाहते हैं, भले ही आप उन्हें धोखा न दें।
    • यदि वे आपको पकड़ते हैं, तो इसे स्वीकार करें। जब तक आप भुगतान किए बिना प्रवेश कर लेते हैं, तब तक सबसे खराब हो सकता है कि आप सिनेमा से बाहर निकाल दें। अपने भाग्य को स्वीकार करें और एक दृश्य सेट न करें। यदि आप एक बदनामी की तरह कार्य करते हैं, तो आप भविष्य में आपको याद दिलाने वाले कर्मचारियों की अधिक संभावना होगी यदि आप फिर से प्रयास करें
    • अपने माता-पिता से किसी एक पीजी -13 या आर रेटिंग (या उस जगह के समकक्ष जहां आप रहते हैं) के साथ एक फिल्म देखने के लिए कहें।

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि टिकट खरीदने के बिना फिल्म थियेटर में गिरने से तकनीकी चोरी होती है। यदि आप पकड़े जाते हैं, तो आप एक गंभीर समस्या में शामिल हो सकते हैं, अगर आप उस फिल्म के लिए एक टिकट खरीदने की कोशिश कर रहे थे, जिसे आपको देखने की इजाजत नहीं है।
    • आपको रेटेड एनसी -1 (या इसके बराबर) फिल्म के लिए एक एंट्री खरीदने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
    • याद रखें कि कुछ फिल्में निश्चित रूप से उनकी रेटिंग के लायक हैं, जिसका मतलब है कि वे ऐसी छवियां और थीम शामिल कर सकते हैं जिनके लिए आप वास्तव में तैयार नहीं हैं। उस फिल्म के आधार पर जिसे आप देखना चाहते हैं, इसे अपने जोखिम पर करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com