ekterya.com

एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए अनुमति के लिए अपने माता-पिता से कैसे पूछें

तो क्या आप उस महान रॉक बैंड को देखना चाहते हैं जो शहर में आएगा? टिकट बिक्री के लिए हैं, लोग जा रहे हैं, लेकिन आप नहीं हैं! यह आपके लिए एक मार्गदर्शक है कि आप अपने माता-पिता को जाने दें।

चरणों

Video: WHAT HAPPENS TO SOAP IN A MICROWAVE? | We Are The Davises

छवि शीर्षक से अपने माता-पिता से पूछें कि आप एक कॉन्सर्ट चरण 1 पर जाएं
1
योजना बनाएं उन लोगों के समूह को इकट्ठा करो जिनके संगीत कार्यक्रम में जाने का अधिक मौका है, आपके माता-पिता यह जानना चाहते हैं कि आप अकेले नहीं जाएंगे। इन योजनाओं को पहले से बनाएं, पता करें कि आप क्या करेंगे और आप कहां जाएंगे।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता से पूछें कि आप एक कॉन्सर्ट चरण 2 पर जाएं
    2
    एक संगीत कार्यक्रम चुनें इस निर्णय को ध्यान से गौर करें, खासकर यदि आप 16 वर्ष या उससे छोटी हो आपके माता-पिता के लिए यह आपको एक कॉन्सर्ट में जाने के लिए एक बड़ा कदम होगा, खासकर यदि यह घर के नजदीक नहीं है एक बैंड या कलाकार का चयन करें कि आपको अपने माता-पिता को नाराज होने के बिना देखने का मौका मिलेगा। सबसे उचित विकल्प संभव बनाने की कोशिश करें (यानी, अपने पहले कॉन्सर्ट में "ब्लिंक 182" पर जाने की कोशिश न करें, किसी कारण से, आपके माता-पिता इसे पसंद करते हैं, उस स्थिति में यह ठीक है)।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता से पूछें कि आप एक कॉन्सर्ट चरण 3 पर जाएं
    3
    अपने टिकट प्राप्त करें पैसे बचाने और उन्हें खरीदना ताकि आप सुनिश्चित कर सकें कि आप संगीत कार्यक्रम में जाते हैं और दिखाते हैं कि आप बहुत गंभीरता से जाने के तथ्य ले रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता से पूछें कि आप एक कॉन्सर्ट चरण 4 पर जाएं
    4

    Video: At War with the Army - full movie (with Jerry Lewis)

    Video: PANDI1hrVersionTamilHindi

    अपने माता-पिता को बताएं उन्हें एक या दो महीने पहले बताएं, यह आपकी योजनाओं के बारे में सोचने के लिए पर्याप्त समय होगा ताकि आप पहले से ही जाने का फैसला कर सकें तत्काल प्रतिक्रिया की उम्मीद न करें और धैर्य रखें, यह आपको दिखाएगा कि आप पर्याप्त रूप से जाने के लिए पर्याप्त हैं।



  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता से पूछें कि आप एक कॉन्सर्ट चरण 5 पर जाएं
    5
    विवरण दें आपके माता-पिता शायद बैंड के बारे में जानना चाहते हैं, वे किस तरह का संगीत खेलते हैं और वे गाने के गीत भी देख सकते हैं। इस जानकारी को शामिल न करें, ऐसा होने की संभावना है कि यदि आप करते हैं, तो आपके माता-पिता सोचेंगे कि आप उनसे कुछ छुपा रहे हैं और वे आप पर भरोसा नहीं करेंगे।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता से पूछें कि आप एक कॉन्सर्ट चरण 6 पर जाएं
    6
    आपकी जिम्मेदारी राज्य करें आप अपने खुद के प्रवेश द्वार का भुगतान करने जा रहे हैं और आप लोगों के समूह के साथ जा रहे हैं। उन्हें बताएं कि आपको सभी की इजाजत है और बाकी सब कुछ तय हो गया है, यह दिखाएगा कि आप स्वयं की देखभाल करने के लिए ज़िम्मेदार हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता से पूछें कि आप एक कॉन्सर्ट चरण 7 पर जाएं
    7
    उन्हें सूचित करें एक बार जब आप घर छोड़ते हैं और कॉन्सर्ट में जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास फोन है, जब वे आपको फोन करते हैं या आपको एक संदेश भेजते हैं और वे आपसे संपर्क कर सकते हैं, अन्यथा वे सोचेंगे कि कुछ गलत है और वे आतंक करेंगे।
  • Video: Listening practice through dictation 3 Unit 11-20 - listening English - LPTD - hoc tieng anh

    युक्तियाँ

    • अपने समूह के साथ सभी टिकट खरीदें ताकि उनकी सीटें एक साथ हों या यदि यह सामान्य प्रवेश हो, तो संगीत कार्यक्रम में आने के बाद उन्हें पूरा करने के लिए सहमत हों।
    • कॉन्सर्ट से पहले, आगे की योजना बनाएं कि आपको कौन ले जाएगा

    चेतावनी

    • जब आप अनुमति के लिए पूछते हैं, तो शिकायत न करें या रक्षात्मक न हों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com