ekterya.com

एक व्यक्ति को आमंत्रित करने के लिए जिसे आप सिनेमा की तरह पसंद करते हैं

stereotypically लड़कों लड़कियों के बाहर को आमंत्रित करता है, तो व्यक्ति को आप चिंतित पहल नहीं किया गया है कर रहे हैं, के लिए आमंत्रित करते करने में संकोच नहीं करना चाहिए हालांकि, एक लड़का है या लड़की के साथ काम कर रहा है। इस फिल्म में एक उद्धरण एक बहुत ही आकस्मिक किसी से मिलने के लिए तरीका है और एक अच्छी फिल्म एक उत्कृष्ट आइसब्रेकर हो सकता है अगर आप असुविधा के बारे में चिंतित हैं। अगर कभी आप सोचा कि आप फिल्मों में एक तारीख को एक पुरुष को आमंत्रित कर सकते, आप अपने आप को याद दिलाना चाहिए कि यह आम तौर पर एक बहुत ही सुखद अनुभव है। जब तक यह लागू नहीं होता है, तब तक यह दोनों के लिए एक अच्छा अनुभव हो सकता है।

चरणों

भाग 1
लड़के को फिल्मों में आमंत्रित करें

एक लड़के के चरण 07 के साथ सूक्ष्म रूप से इश्कबाज़ी वाला छवि
1
पहल करें हालांकि आमतौर पर लड़कों ने लड़कियों को आमंत्रित किया है, आपको उन्हें आमंत्रित करने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ता है पहल करें और उसे अपने विश्वास के साथ आश्चर्यचकित करें। यद्यपि उसे लड़के के साथ अच्छा रसायन रखने में मदद मिल सकती है, लेकिन ऐसा करने में संकोच न करें।
  • क्योंकि सिनेमा में एक नियुक्ति इतनी आकस्मिक है, यह एक इलेक्ट्रॉनिक संचार (उदाहरण के लिए, पाठ संदेश या निजी संदेश) के माध्यम से इसे आमंत्रित करने के लिए पूरी तरह से ठीक है।
  • छवि का शीर्षक नहीं गॉसिप चरण 03
    2
    तय करें कि आपका आमंत्रण खुला या विशिष्ट होगा सवाल में लड़के को आमंत्रित करने से पहले, आपको लगता है कि आपका निमंत्रण क्या होगा के रूप में एक खुला निमंत्रण "क्या आप कुछ समय फिल्मों में जाना चाहेंगे?" किसी विशेष फिल्म को देखने के लिए किसी को आमंत्रित करने की तुलना में इसका एक अलग अर्थ है। यद्यपि एक खुले निमंत्रण एक विशिष्ट से कम दिलचस्प है, यह एक व्यक्ति को यह बताने का एक शानदार तरीका है कि आप विशेष रूप से उसके साथ अधिक समय बिताने में दिलचस्पी रखते हैं।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ लड़के मित्र से बाहर की तस्वीर का शीर्षक चरण 05
    3
    उसे आमंत्रित करने से पहले अच्छी फिल्म के बारे में बात करें यदि आप लड़के को फिल्मों को आमंत्रित करने के बारे में परेशान हैं, तो आप पहले फिल्म का उल्लेख करने में मदद कर सकते हैं। इस तरह, न केवल आप फिल्म देखने के लिए अधिक उत्साहित होंगे, लेकिन इसे आमंत्रित करने के लिए आपके लिए वार्तालाप का मार्गदर्शन करना भी आसान होगा।
  • साजिश, कास्ट, निर्देशक या शैली ऐसी चीजें हैं जिनका आप एक फिल्म का वर्णन करते समय उल्लेख कर सकते हैं।
  • सकारात्मक समीक्षा आपकी सहायता करेगी यदि दोनों में हास्य का एक मुड़ अर्थ है, तो वे भयानक समीक्षाओं के साथ एक फिल्म देख सकते हैं। वे यह भी कह सकते हैं कि फिल्म कितनी बुरी थी।
  • शांत व्यक्ति के साथ रियायतें वार्तालाप बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 06
    4
    आकस्मिक तिथि रखें सिनेमा पर एक तारीख एक आकस्मिक सैर है, इसलिए जिस तरह से आप निमंत्रण करने के लिए आगे बढ़ते हैं, वही होना चाहिए। जब आप उसे आमंत्रित करते हैं तो दयालु और आराम से रहें किसी व्यक्ति को सिनेमा में अपॉइंटमेंट करने के लिए आमंत्रित करना, कुछ विस्तृत या अधिक जटिल नहीं होना चाहिए। अधिकांश लोगों को फिल्मों में जाना पसंद है, इसलिए वे सबसे अधिक संभावना स्वीकार करेंगे, जब तक कि आप बल द्वारा प्रतिक्रिया पाने की कोशिश नहीं करते हैं
  • जैसे कुछ कहो "क्या आप उस फिल्म को 8 पी पर कल देखना चाहते हैं एम।? यह एक एक्शन फिल्म है और इसमें अच्छी समीक्षा है"।
  • आकृति आउट शीर्षक से चित्र अगर कोई आपको चरण 08 पसंद करता है
    5
    एक समूह के रूप में जाने की संभावना के बारे में खुला रहें। एक मौका है कि एक फिल्म की तारीख का मूल विचार समूह सहित समाप्त होता है। जब आपको लगता है कि यह आप रोमांटिक माहौल से दूर हो जाएगा, तो आप उस व्यक्ति के साथ अंतरंग अनुभव भी कर सकते हैं भले ही अन्य मित्र योजना में शामिल हों किसी भी मामले में, यदि दोनों वर्तमान में घबराए हुए होते हैं, जब वे एक दूसरे के करीब होते हैं, तो पास के अन्य लोगों के पास तनाव कम हो सकता है।
  • भाग 2
    एक फिल्म चुनें

    छवि शीर्षक शीर्षक के लिए सही लड़का खोजें चरण 06
    1

    Video: काजल और सनी देओल की फनी वैलेंटाइन वीडियो।

    पता लगाएं कि बिल पर कौन से फिल्में हैं आपको केवल यह पता लगाना होगा कि एक चुनने से पहले आपको क्या फिल्में उपलब्ध हैं एक मूवी थिएटर में बिलबोर्ड की जांच करें जो दोनों के लिए उचित रूप से उपलब्ध है। अगर आपने अभी तक उसे आमंत्रित नहीं किया है, तो फिल्म के समय को जानने से आप प्रस्ताव के लिए चुना गया समय, स्थान और फिल्म निर्दिष्ट कर सकते हैं।
  • छवि 10 दिन में एक लड़के को प्राप्त करें चरण 11
    2
    एक फिल्म चुनें जो एक नियुक्ति के लिए उपयुक्त है रोमांटिक कॉमेडीज़ और हॉरर फिल्में आम तौर पर आपके पसंदीदा व्यक्ति को लेने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रकार की फिल्में हैं। हालांकि, आपको अंततः अपने निर्णय के आधार पर फिल्मों के प्रकार पर आधारित होना चाहिए, जो दोनों सबसे ज्यादा आनंद लेते हैं यद्यपि नाटक और वृत्तचित्र एक नियुक्ति के लिए कम उपयुक्त हो सकते हैं, यदि आप सोचते हैं कि उन्हें यह पसंद है तो उन्हें एक अच्छा विचार हो सकता है
  • Video: UN HOMBRE ME PILLA Y ME ECHA DE UN TEATRO ABANDONADO

    चित्र के बारे में बात 11 के बारे में जानें चीजें शीर्षक



    3

    Video: Gunde Jaari Gallanthayyinde Telugu Full Movie || Nitin || Nithya Menen || Vijay Kumar Konda

    लोकप्रिय फिल्मों से बचें अगर आप किसी के साथ बाहर जाते हैं, तो आपको कम से कम गोपनीयता की आवश्यकता होगी यद्यपि एक सिनेमा पूरी तरह से निजी नहीं होगा, आपको हाल ही में रिलीज़ किए गए या कई टिकट बेचने वाली फिल्मों से बचना चाहिए। दोनों के लिए कुछ स्थान होने के कारण उन दोनों के बीच अंतरंगता की भावना बढ़ जाएगी
  • छवि जिसे आप लोग से चाहते हैं शीर्षक चरण 11
    4
    आप जिस तरह की फिल्मों को पसंद कर सकते हैं, उसके बारे में सोचें आप सामान्य रूप से देखने वाले व्यक्ति की किस तरह की फिल्में देखते हैं? हालांकि अंत में एक नियुक्ति को चारों ओर घूमना चाहिए, एक अच्छा मूवी विकल्प आपको इसके बारे में बहुत कुछ बताएगा। यदि आपकी पसंद की फिल्म, तो आप अपने प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए अधिक इच्छुक होंगे।
  • इस घटना में कि नियुक्ति को नीचा दिखता है, सामने एक अच्छी फिल्म होने पर रात को एक असफलता नहीं होगी।
  • भाग 3
    सिनेमा में एक नियुक्ति के दौरान रहना

    एक रेड फॉर द मिडिल स्कूल डांस स्टेप 09 शीर्षक वाला इमेज
    1
    इत्र या कोलोन का उपयोग करने की संभावना पर विचार करें यदि आप अपनी नियुक्ति को सफल मानना ​​चाहते हैं, तो एक इत्र या एक हल्का कोलोन एक अच्छी बात हो सकती है क्योंकि आप नियुक्ति के दौरान गहरे सिनेमा में होंगे, वह आपको नहीं देख पाएगा। इसके बजाय, आपको आकर्षण के अपने उपकरण के रूप में स्पर्श और गंध की भावना होगी। एक उत्पाद की एक छोटी सी खुराक जो अच्छा बदबू आती है वह आपके इंद्रियों को आकर्षित करना आसान बनाती है।
  • छवि शीर्षक से एक गाइ यू लाइक टू दी फिल्में चरण 07
    2
    निर्धारित करें कि फिल्म के लिए कौन भुगतान करेगा आजकल, अधिकांश नियुक्तियों में, प्रत्येक व्यक्ति अपने प्रवेश द्वार खरीदता है, अगर वह पहली बार छोड़ देता है हालांकि, अगर आप किसी को सिनेमा में आमंत्रित करते हैं, तो आप दोनों टिकटों के लिए भुगतान करने की पेशकश भी कर सकते हैं। यदि वह भुगतान करने पर जोर देता है, तो अगर इसे सही लगता है तो छोड़ने के लिए स्वतंत्र रहें। इनमें से कोई भी विकल्प ठीक है, जब तक कि दोनों खुश हैं
  • जिस तरह से जोड़ते हैं, इसके आधार पर आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर भिन्न हो सकते हैं। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि स्थानीय प्रोटोकॉल क्या है तो सलाह के लिए अपने मित्रों से पूछें
  • वे नियुक्ति के दौरान भी तय कर सकते हैं यदि वह भुगतान करने के विचार से असहज महसूस करता है, तो उसे बताएं कि हर कोई अपने प्रवेश द्वार का भुगतान कर सकता है।
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 02
    3
    पृथक सीटें चुनें यहां तक ​​कि अगर सिनेमा पूर्ण न हो, तो सीटों को अलग करना बेहतर होगा और पीठ से अपेक्षाकृत दूर होगा। एक छोटे से अतिरिक्त गोपनीयता आप दोनों को एक दूसरे के सामने आने का अवसर देगा।
  • इमेज का शीर्षक
    4
    प्रकाश संपर्क का आनंद लें हाथों की होल्डिंग और लाहौर फिल्मों के दौरान आकर्षण को व्यक्त करने और आनंद लेने के अच्छे तरीके हैं। सामान्य तौर पर, यह मामूली संपर्क सौम्य है और आप बिना फिल्मों को बिना किसी विकर्षण के देखते हुए ऐसा करने से रोकते हैं।
  • यदि आपको नहीं पता कि यह कैसे प्रतिक्रिया करेगा, आपके हाथ या पैर को हल्के ढंग से अपने हाथों से रगड़ते हुए एक खुले स्थान के लिए उचित अस्वीकृति छोड़ देता है।
  • इमेज का शीर्षक इस्तीफा बिना होने के स्पष्ट कदम 04
    5
    रिलैक्स। दिन के अंत में, दोनों इस फिल्म का आनंद लेने के लिए हैं। भले ही यह एक स्थायी रिश्ते समाप्त होता है या नहीं, आपको दिलचस्प ढूंढने वाले किसी के साथ कुछ मज़ा करने से खुश होना चाहिए यदि आप आराम कर रहे हैं, तो आप दोनों के पास दृष्टिकोण प्राप्त करने का एक बड़ा मौका है।
  • Video: Documentaire sur la vie de jackie Chan (Histoire Vraie)

    युक्तियाँ

    • आप जो विश्वास कर सकते हैं उसके विपरीत, बच्चों को आमंत्रित किया जाना पसंद है। यह उन्हें दिखाता है कि एक लड़की खुद के बारे में बहुत यकीन हो सकती है

    चेतावनी

    • फिल्म के दौरान पाठ संदेश न भेजें या ज़्यादा बात करें, क्योंकि आप अन्य दर्शकों को विचलित कर सकते हैं।
    • कुछ लोग सिनेमा को पहली तारीख के रूप में नहीं सुझाते, क्योंकि यह कुछ सामान्य विकल्प है और वास्तव में बात करने की अनुमति नहीं देता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com