ekterya.com

केंडल जेनर द्वारा प्रेरित कैसे हो

जब आप कार्दशियन लोगों को ध्यान में रखते हुए देखते हैं, "मैं केंडल की तरह क्यों नहीं हो सकता?" कौन उसे नहीं होना चाहता? विकी के युक्तियों और युक्तियों के साथ आप इसे प्राप्त कर सकते हैं और बहुत आसानी से कर सकते हैं। पढ़ना जारी रखें

चरणों

कैंडल जेनेर चरण 1 से बी प्रेरणा शीर्षक वाली छवि
1

Video: KYLIE JENNER INSPIRED MAKEUP TUTORIAL | Natural Smokey Eye + Classic Kylie Lip | Roxette Arisa

अपने बाल प्राप्त करें केंडल लंबे, काले, चमकदार बाल हैं। अपने आप को इस तरह दिखने के लिए, अपने बाल बढ़ने या विस्तार प्राप्त करें। सुनिश्चित करें कि वे अपने बालों के साथ अच्छी तरह से चले जाएं, जो गहरे भूरे रंग के होने चाहिए। यदि आप चाहते हैं तो लंबाई 50 सेमी (20 इंच) या अधिक होनी चाहिए। अपने बाल चमकदार बनाने के लिए, एक दिन इसे एक दिन धो लें, इसे स्वस्थ रखने, स्वस्थ खाने के लिए, बहुत सारे पानी पीना, चमक देने के लिए शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें और इसे तलाशी लेने के बाद, एक स्प्रे का उपयोग करें चमक। बीच में अपने बालों को अलग करें और रात के दौरान अपने बाल (समायोजन के बिना) को तोड़कर और फिर बाल या बाल कर्लर के साथ ढीली तरंगें बनाएं।
  • कैंडल जेन्नर चरण 2 के अनुसार बीट प्रेस्डेल शीर्षक वाली छवि
    2
    अपना ध्यान रखो केंडल स्वाभाविक रूप से सुंदर है, इसलिए उसे ऐसा दिखने के लिए बहुत कुछ करना नहीं पड़ता है। चेहरे के उत्पाद के साथ अपना चेहरा धो लें जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है और, यदि आपके मुँहासे हैं, तो क्लिनिक, प्रोएक्टिव या न्यूट्रोजेना का प्रयास करें सुनिश्चित करें कि आप त्वचा अच्छी तरह से हाइड्रेट करें! कैलिफोर्निया में (जहां केंडल रहता है), जलवायु बहुत शुष्क है, इसलिए केंडल को हाइड्रेट करना पड़ता है। दिन और रात मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें श्रृंगार के लिए, एक आधार से शुरू करें जो आपकी त्वचा टोन से मेल खाता है और फिर पाउडर लागू करें। यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो आधार के बारे में भूल जाएं और सीधे पाउडर को लागू करें। हो सकता है कि यह एक छिपानेवाला का उपयोग करने के लिए एक अच्छा विचार है, क्योंकि आपने आधार लागू नहीं किया है। यहां तक ​​कि अगर आप बेस का इस्तेमाल करते हैं, तो आप को लपेटने का भी उपयोग कर सकते हैं यदि आपको लगता है कि यह आवश्यक है। चेहरे पर थोड़ा रंग देने के लिए और अपने गालों को बाहर खड़ा करने के लिए अपनी गाल के हॉल में ब्रॉन्जर लागू करें। केंडल की "देखो" आमतौर पर आँखों का एक अच्छा चित्रण है, आकर्षक आँखें, सही भौहें और "नग्न" होंठ यह उसकी बहनों के श्रृंगार की तुलना में अधिक तटस्थ संस्करण की तरह है, क्योंकि वह छोटी है। अपनी पलकें और अश्रु नलिकाओं पर तटस्थ चमक के साथ एक छाया लागू करें। फिर, एक काले तरल eyeliner के साथ ऊपरी lashes की रेखा को चित्रित करें उसके बाद, एक काली आँख पेंसिल लें और अपने पलकों की आंतरिक और निचली रेखा को पतला चित्रित करें। इसके बाद, एक मस्करा या काली मस्कारा लागू करें जो आपके ऊपरी और निचले lashes की मात्रा देता है। अपनी भौहें को एक पेंसिल या भूरे छाया के साथ भरें और उन्हें एक भौं ब्रश के साथ आकार दें। अंत में, आड़ू रंग के साथ एक "नग्न" लिपस्टिक लागू करें और नर्स की तुर्की डिलाईट जैसे होंठ चमक पर रखें।
  • छवि का शीर्षक कैंडल जेन्नर द्वारा चरण 3
    3
    शरीर प्राप्त करें इतने कम उम्र में, केंडल का एक अविश्वसनीय शरीर है। आपके जैसे शरीर को पाने के लिए, आपको स्वस्थ खाना चाहिए, बहुत पानी और व्यायाम पीने चाहिए कोई फास्ट फूड या जंक नहीं - प्राकृतिक चीजें खाने की कोशिश करें पूरे दिन फल और सब्जियों के बहुत सारे खाएं। 30 मिनट के लिए सप्ताह में 3-5 बार व्यायाम करें वह बहुत लंबा है! वह भी एक तन है यदि आप पेंट कर रहे हैं या एक गहरा त्वचा टोन है, तो महान! लेकिन, यदि आप पीली त्वचा हो, तो स्वयं कमाना क्रीम का प्रयास करें। आप सूर्य के नीचे जलाएंगे! ब्रोन्ज़ेस को मत करो! आप अपनी त्वचा को जला सकते हैं, जो बहुत दर्दनाक है और आपको त्वचा के कैंसर भी दे सकता है। अपनी त्वचा का रंग गहरा है, तो आप त्वचा बिजली क्रीम का उपयोग करें और whiter होने के लिए नहीं की कोशिश करो। आपको उनकी आवश्यकता नहीं है और वे त्वचा के लिए बहुत हानिकारक हैं! हर कोई खुश होना चाहिए क्योंकि वह कोई बात नहीं है जो बाकी का कहना है। हालांकि, याद रखें कि प्रभाव घातक हो सकता है केंडल की तरह सुंदर और चमकदार त्वचा को प्राप्त करने के लिए मादक पदार्थों का सेवन करें और उपयोग करें केंडल का शरीर बहुत पतला और toned है। जैसा कि पहले उल्लेख, आप अच्छी तरह से खाने के और एक अच्छा शरीर पाने के लिए व्यायाम, लेकिन खाना बंद या भोजन उसे की तरह लग रहे करने के लिए वापस नहीं है। यह बस आप बीमार दिखेंगे और संभवत: अस्पताल में खत्म हो जाएगा कुछ लोगों में बस तेज चयापचय होते हैं



  • कैंडल जेनर चरण 4 के अनुसार बीट प्रेस्डेल शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी फैशन शैली प्राप्त करें केंडल एक फैशन प्रेमी है! वह छोटी और बड़ी ब्लाउज, डेनिम शॉर्ट्स, तंग जीन्स (वह उन्हें प्रिंट्स के साथ बहुत पसंद करती है), ट्यूब स्कर्ट, जूते, ऊँची एड़ी के जूते और, ज़ाहिर है, कपड़े पसंद करती है। उनकी शैली परिपक्व और परिष्कृत है, लेकिन मजाक के साथ। Polyvore या Tumblr पर जाएं या Google पर चित्रों की खोज करें और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें अपने कंप्यूटर पर सहेजें। आम तौर पर हम इसे अंधेरे रंगों में और काले रंग में देखते हैं और दिन में गुलाबी, सफेद और लाल वायलेट में देखते हैं। यह कई सामान का उपयोग नहीं करता है, लेकिन यह अभी भी अच्छा लग रहा है!
  • कैंडल जेन्नर चरण 5 के अनुसार बीत प्रेरणा शीर्षक वाली छवि
    5
    जीवन प्राप्त करें यह सच है, हम सभी एक खूबसूरत, प्रसिद्ध, समृद्ध लड़की और कार्दशियन परिवार नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप ऐसा कर सकते हैं जैसे आप (प्रेतवाधित न देखा)। तीन सबसे अच्छे दोस्त हैं और अगर आपकी उम्र की एक बहन है, जो एक करीबी दोस्त की तरह है, तब तक उसे अपने समूह में जोड़ दें, क्योंकि वे ज्यादा लड़ाई नहीं करते! खरीदारी करें, फिल्मों पर जाएं, घर के बाहर पजामा करो और बस मित्रों के साथ समय व्यतीत करें। उन्हें आपके साथ छुट्टी पर ले जाएं, YouTube के लिए मूर्खतापूर्ण वीडियो बनाएं या बस स्टारबक्स तक चले जाएं और दोस्तों या संगीत के बारे में बात करें मज़े करो, पार्टियों में जाएं, एक खेल का अभ्यास करें (केंडल एक जयजयकार है) और यदि आप "उद्योग" में रुचि रखते हैं, तो ऑडिशन और कास्टिंग पर जाएं! अपने आप में विश्वास रखें और स्वीकार करें कि आप सबसे अच्छा हो सकते हैं। ऐसा नहीं है क्योंकि केंडल आपको प्रेरणा देते हैं, लेकिन क्योंकि आप और आप कोई नहीं हैं!
  • युक्तियाँ

    • अपने साथ खुश रहें और आत्मविश्वास रखें।
    • यदि आप केंडल जैसा बिल्कुल नहीं दिखते हैं, तो यह दुनिया का अंत नहीं है। अपने आप को रहो याद रखें कि यह कैसे आप केंडल में "प्रेरणा" करने के लिए है, उसे कैसे "होना" नहीं है!
    • बहुत जांच करो! केंडल और काइली में यूट्यूब वीडियो, पत्रिका लेख, ट्विटर और टंबलर हैं। आप वहां से बहुत प्रेरणा प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप वास्तव में ऐसा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो यह एक कोठरी सफाई करने का समय है। अपने अधिकांश कपड़ों से छुटकारा पाएं जो "केंडल" पर्याप्त नहीं हैं और बाहर जाने और केंडल पहनेंगी वेशभूषा खरीद लें अपने दोस्तों को अपने साथ चलो, ताकि वे आपकी मदद कर सकें अगर आपको इसकी ज़रूरत है।
    • केंडल में असुरक्षाएं भी हैं निराश मत हो - याद रखना, कोई भी सही नहीं है।
    • अपनी बहनों के विपरीत, वह अधिक प्राकृतिक श्रृंगार पहनती है, इसलिए बहुत मेकअप नहीं पहनते हैं, लेकिन याद रखना कि प्रत्येक एक अलग है, तो स्वयं बनें

    चेतावनी

    • केंडल की तरह बनने की कोशिश करने वाले एरोरेक्सिक या पोलीमिक नहीं बनें
    • अपनी त्वचा के प्रकार को बदलने के लिए स्व-टैनर के अलावा, अपने आप को कमाना या उत्पाद के किसी भी प्रकार का उपयोग करके अपने आप को चोट न दें।
    • हम सभी विशेष हैं, इसलिए स्वयं बनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com