ekterya.com

किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में कैसे गिराया जाए

चलो यह चेहरा, दुनिया में सभी बच्चों को आप के साथ प्यार में गिरने की गारंटी देने का कोई तरीका नहीं है। हालांकि, कई चीजें हैं जो आप कर सकते हैं लगभग कोई भी व्यक्ति आपको मिलना चाहता है और आपके साथ प्यार में पूरी तरह से गिर जाता है। क्या आप उस लड़के के साथ बाहर जाना चाहते हैं जो आपको हित करते हैं या क्या आप उन गुणों को प्राप्त करना चाहते हैं जो किसी भी लड़के को आप पर विजय प्राप्त करना चाहते हैं? यदि आप किसी भी कारण से किसी भी लड़के को प्यार करना चाहते हैं, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

भाग 1
अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण बनें

छवि शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में पतन करें चरण 1
1
अपने स्वरूप को प्यार करें यदि आप चाहें कि एक लड़का आपके साथ प्यार करता हो, तो उसे अपने बारे में सब कुछ, अपने इंटीरियर और बाहरी के साथ प्यार करना पड़ता है, लेकिन आपके बाहरी एक महान प्रारंभिक बिंदु है। यदि आप प्यार करते हैं और आप अपने स्वरूप पर गर्व करते हैं, तो यह लड़का अपने आप को महसूस करने में सक्षम होगा और आपकी उपस्थिति को भी पसंद करेगा। यदि आप अपनी उपस्थिति से खुश नहीं हैं, तो लड़के को आकर्षित करने की कोशिश करने से पहले आपको खुद को प्यार करने के लिए कुछ समय के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है।
  • कपड़े पहनें जो आपको सुंदर महसूस कर रहे हैं और आरामदायक अगर आपको तंग कपड़े पहने हुए असुविधाजनक या आत्म-सचेत महसूस हो रहा है, तो यह ध्यान दिया जाएगा।
  • ठीक से ध्यान रखना। व्यायाम जैसे उपायों को अपनाना, अच्छी तरह से खाएं, अपने बालों और नाखूनों को ठीक करें और सुगंध के साथ लोशन लागू करने के लिए कुछ समय ले लो, आकर्षण बढ़ेगा जो एक आदमी आपके लिए महसूस करता है और आपको अपने साथ बेहतर महसूस कर सकता है
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में कदम 2 चरण मिलता है
    2
    एक सकारात्मक बल बनें ऐसा होने की संभावना है कि किसी भी लड़के को आपसे प्रेम करना पड़ेगा यदि आप अपने आप से प्यार करते हैं और आप अपने जीवन की गतिविधियों के बारे में अधिक सकारात्मक महसूस करते हैं। यदि आप किसी व्यक्ति को यह बताते हैं कि आप अपनी रूचियों, स्कूल या आपके पेशे में काम करते हुए खुश हैं, तो वह आपको मिलने की अधिक इच्छा महसूस करेंगे।
  • यदि आप स्कूल में हैं, तो कक्षाएं और शिक्षकों के बारे में शिकायत न करें इसके बजाय, उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जिनसे आप प्यार करते हैं और वे आपको खुश करने का कारण बताते हैं।
  • अपने अतिरिक्त गतिविधियों और रुचियों से प्रेम करें फुटबॉल अभ्यास के बारे में शिकायत न करें - इसके बजाय, इस बारे में बात करें कि आपको शुक्रवार को खेल के बारे में कितना रोमांचित महसूस होता है। कौन किसी ऐसे व्यक्ति के करीब होना चाहता है, जिसे वह कुछ भी पसंद नहीं करता जिसे उसने चुना है?
  • सकारात्मक रहें जब आप इस बारे में बात करते हैं कि आप सप्ताहांत पर क्या कर रहे हैं या आपका दिन कैसा रहा है, तो प्रत्येक नकारात्मक चीज़ के लिए पांच सकारात्मक चीजें कहें। आप समय-समय पर शिकायत कर सकते हैं, लेकिन यह हर समय अप्रिय है
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरने का चरण 3
    3
    आप के लिए खुद को प्यार करते हैं। किसी को आपसे प्रेम करना अगर आप खुद से प्यार नहीं करते हैं तो असंभव हो सकता है यदि आप अपने साथ प्यार में एक लड़के को गिरना चाहते हैं, तो आपको खुद को प्यार करना है कि आप कौन हैं और उस व्यक्ति पर गर्व होना चाहिए जिसे आप बन रहे हैं। अपने आप से प्यार करने के लिए, निम्नलिखित तकनीकों में से एक का प्रयास करें:
  • अपनी शक्तियों को समझें पांच प्रमुख चीजों के बारे में सोचें जो आपको बाहर खड़े होने और उन्हें लिखने की आवश्यकता होती है, यदि आवश्यक हो फिर उन्हें अपने पक्ष में उपयोग करें जब भी संभव हो उन्हें पहन कर अपने सबसे गुण बनाओ उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि आपके पास हास्य का अविश्वसनीय अर्थ है, तो उस व्यक्ति के सामने उसे दिखाएं जो आपको पसंद है।
  • अपनी कमजोरियों को पता लगाएं आपसे प्यार करने के लिए जो आप सोचते हैं कि आपके पास कोई दोष नहीं है - यह अधिक है, अगर आप कम से कम तीन गुणों को जानते हैं जिसमें आपको काम करने की आवश्यकता है, तो आप अपने आप को अपनी समस्या के क्षेत्रों में सुधार करने की कोशिश करेंगे।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरना चरण 4
    4
    अपनी सुरक्षा का विकास करें जैसा कि आप अपने स्वरूप को प्यार करने का प्रयास करते हैं, आप क्या करते हैं और आपकी पहचान, आपकी सुरक्षा जल्दी से बढ़ेगी यदि आप खुद के साथ सुरक्षित और आरामदायक महसूस करते हैं, तो आप जिस लड़के को पसंद करते हैं, वह भी आपके साथ अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे। अपनी सुरक्षा प्रोजेक्ट करने के लिए, स्पष्ट रूप से बोलना सीखें, खुद का बचाव करें और समय-समय पर अपने आप पर हँसने के लिए पर्याप्त आराम महसूस करें।
  • याद रखें कि सुरक्षित और अभिमानी होने के बीच अंतर है। यदि आप हर समय आप के महान होने के बारे में बताते हैं, तो यह भी बदसूरत होगा
  • भाग 2
    आपका ध्यान कैप्चर करें

    छवि शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरने चरण 5

    Video: दुश्मन को कमजोर और अपने से दूर करने का टोटका | Dushman Ko Kamzor Karne Ka Totka

    1
    मज़ा रहें. यदि आप एक लड़के को आपसे प्यार करना चाहते हैं, तो आपको उस व्यक्ति की तरह लगना होगा जिसकी कंपनी मज़ेदार है। जब मैं आपको देखता हूं, तो आपको अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कुराहट, कुछ बेवकूफ करना, मुस्कुराहट करना और दोस्तों के एक समूह के साथ हँसते हुए होना चाहिए। अगर आप मज़ेदार व्यक्ति हैं, तो आप आकर्षक बनेंगे और अधिक लोग आपके करीब रहना चाहते हैं, क्योंकि निश्चित रूप से आपके साथ एक अच्छा समय होगा।
    • एक साहसी बनें मज़ेदार लोगों को अपने आराम क्षेत्र को एक अच्छा समय रहने के लिए छोड़ने में कोई समस्या नहीं है। क्या आप एक मोनोसाइक्ल ड्राइव करने से डरते हैं, फॉक्सट्रेट नृत्य करना सीखते हैं या लंबी पैदल यात्रा करते हैं? ठीक है, अपने डर को सकारात्मक ऊर्जा में बदल दें, और आप जीवन को अधिक आनंद लेंगे।
    • अजीब या मूर्खतापूर्ण देखने के लिए डरो मत। आपको अपने साथ प्यार में एक लड़का गिरने के लिए दूर मॉडल की तरह दिखना नहीं पड़ता है। दिखाएँ कि आप चीजों को बहुत गंभीरता से न चुपचाप का इस्तेमाल करते हैं, थीम पार्टियों के लिए एक विशेष तरीके से ड्रेसिंग करते हैं और यहां तक ​​कि चुटकुले भी कहते हैं जो लोग हंसते हैं।
    • ऐसा लगता है कि आप मज़ा कर रहे हैं जिस व्यक्ति को पार्टी में एनीमेट किया जा रहा है, अभिव्यंजक इशारों को बनाने और एक पुराने दोस्त दरवाजे के माध्यम से चलता है जब उत्साहित देख रहे हो। यदि आप कमरे में सबसे मजेदार व्यक्ति की तरह दिखते हैं, तो आप जिस व्यक्ति को पसंद करेंगे, वह आपको निश्चित रूप से देखेंगे।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में पढें चरण 6
    2
    अपने शरीर का उपयोग करें आपकी पसंद के उस व्यक्ति का ध्यान कैप्चर करने के लिए आपकी शरीर की भाषा आवश्यक हो सकती है एक शब्द कहने से पहले आपका शरीर आपकी रुचि को पकड़ सकता है, इसलिए इसे सही करना महत्वपूर्ण है और कमरे के दूसरी तरफ गलत संदेश न भेजें यहां हम आपको दिखाते हैं कि आप एक लड़के का कुछ सूक्ष्म आंदोलनों के साथ कैप्चर कैसे कर सकते हैं:
  • आँख से संपर्क करने के लिए डरो मत। उसे आंखों में देखो, उसे पता चले कि तुम उसे देखोगे, फिर मुस्कुराओ और देखो। इस पर घबराओ मत, बस अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए लंबे समय तक आँख से संपर्क करें। आप इसे देखने की कोशिश कर सकते हैं और अपनी आंखों को एक दूसरे के लिए अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए बढ़ा सकते हैं।
  • अपनी छाती पर अपनी बाहों को पार मत करो। उन्हें अपने पक्ष में रखें या इशारों को बनाने के लिए उनका उपयोग करें। इससे आपको ग्रहणशील और मैत्रीपूर्ण दिखेंगे।
  • सीधे रहें एक अच्छा आसन यह दिखाएगा कि आप सुरक्षित हैं और आप खुद को सहज महसूस करते हैं।
  • सिर झुकाएं सिर को झुकाने से बातचीत में दिलचस्पी दिखाई देती है और इस व्यक्ति को पता चलेगा कि आप सुन रहे हैं और सुन रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरने के चरण 7
    3
    अच्छा हो लाल से डरो मत हम जब हमारे खून हमारे गालों के लिए जाता है, जो उन्हें गुलाबी या लाल लग रहा है लाल है यह आकर्षक है क्योंकि यह शरीर की यौन क्रियाओं की प्रतिक्रिया की नकल करता है, और विपरीत सेक्स को आकर्षित करने के लिए एक उत्क्रांतिशील अनुकूलन माना जाता है। आप इस प्रभाव को थोड़ा गुलाबी लाल और लाल लिपस्टिक के साथ बनाने की कोशिश कर सकते हैं। अपने श्रृंगार का सख्ती से उपयोग करें ताकि आप अतिरेक न लगे हों।
  • छवि शीर्षक से किसी भी ब्वॉय को आप के साथ प्यार में गिरना चरण 8

    Video: दो मिनट में करें किसी को भी वश में इस टोटके के साथ Jadu Tona or Asardar Totke

    4
    उसके साथ इश्कबाज अगर आप चाहते हैं कि इस लड़के को आपके साथ प्यार में पड़ना शुरू हो जाए, तो आपको उसे दिखाना होगा कि आप थोड़ा सा छेड़छाड़ करने वाले हैं आपको लड़के के साथ सूक्ष्म रूप से मजाक करने के लिए बहुत तेज़ जाने की ज़रूरत नहीं है, उसे इश्कबाज़ी से इश्कबाज़ी करें और जब आप उससे बात करते हैं तो चंचल रहें।
  • सूक्ष्म चुटकुले का उत्तर दें यदि आप कुछ छोटी और मज़ेदार कहते हैं, तो बस हँसते ही नहीं, उसे एक टिप्पणी के साथ सुंदर और मजेदार बताओ। फिर आप यह दिखाने के लिए हंस सकते हैं कि आप बातचीत का कितना मज़ा लेते हैं।
  • इसे इश्कबाज़ी से नकली करें अगर लड़का और आप एक-दूसरे के साथ सहज महसूस करते हैं, तो आप उसे अपने हितों (अपने कुत्ते या गिटार के साथ अपने जुनून की तरह) के बारे में इश्कबाज़ी कर सकते हैं या यहां तक ​​कि उस परिधान को भी मखमल कर सकते हैं जो वह पहन रहा है जाहिर है आप उसे पता है कि वह अच्छा लग रहा है।
  • अगर आप वास्तव में इश्कबा करना चाहते हैं, तो उसके पास जाने के लिए समय-समय पर कंधे पर धीरे से उसे स्पर्श करें। कई लड़कों को नरम स्पर्श आकर्षक लगता है
  • आप के साथ प्यार में पतन के लिए किसी भी लड़के को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 9

    Video: Babri Masjid : 25 साल बाद बाबरी पर क्या कहता है देश का मुसलमान |वनइंडिया हिंदी

    5



    उसे नोटिस करें कि वह क्या है जो आपको विशेष बनाता है यदि एक लड़का आपके साथ प्यार में पड़ जाता है, तो उसे यह सोचना होगा कि आप किसी तरह से पूरी तरह से विशिष्ट हैं। अन्यथा, मुझे किसी और के बजाय आपको क्यों प्यार करना चाहिए? उसे नोटिस करें कि यह क्या है जो आपको एक अनोखा व्यक्ति बनाती है जिसे प्यार किया जाना चाहिए।
  • अपने आप को रहो उसे पता है कि आप वास्तव में क्या हैं, भले ही आपको लगता है कि आप थोड़ी नंगे, शर्मीले हैं या वास्तव में कुछ लड़के के साथ मिलना डरते हैं। वह तुम्हें प्यार नहीं कर सकता अगर वह तुम्हें सच में नहीं जानता है
  • आपके बारे में बात करें मुझे अपने सपनों या अपने डर के बारे में थोड़ी अधिक जानकारी दें। आपको केवल यह करना है जब आप इसे बेहतर जानते हैं यदि आप हमेशा पेस्ट्री शेफ या इवेंट नियोजक बनना चाहते हैं तो उन्हें इसके बारे में बताएं।
  • अपनी रुचियों के बारे में बात करें उसे बताओ कि क्या ऐसा होता है कि आप सुबह उठना चाहते हैं, चाहे वह फ्रेंच सीख रहा हो, अपने इलाके में बेघर आश्रयों पर स्वयं सेवा कर रहा हो, या अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ समय बिताना।
  • भाग 3
    उसे रूचि रखें

    आप के साथ प्यार में पतन के लिए किसी भी लड़के को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 10
    1
    यदि आप किसी रिश्ते में नहीं हैं तो अन्य लोगों के साथ बाहर निकलना किसी व्यक्ति को दिलचस्पी रखने का एक तरीका यह दिखाना है कि दूसरे लोग आपको आकर्षक भी समझते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसके सामने दूसरे लोगों के साथ इश्कबाज़ करना चाहिए या उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश करना चाहिए, लेकिन अन्य लोगों के साथ रहना जारी रखें यदि वह आपके लिए अभी तक प्रतिबद्ध नहीं है
    • अगर आप शिकायत करते हैं कि आप अन्य लोगों से डेटिंग कर रहे हैं, तो उन्हें यह बताने दें कि आप सिर्फ उन्हें बताना चाहते हैं यदि आप अपने साथ संबंध में रहना चाहते हैं। हालांकि, जब तक यह स्पष्ट नहीं हो जाता है कि वह अन्य लड़कियां डेटिंग करना बंद नहीं कर पाती हैं, वह अन्य लड़कियों से डेटिंग बंद कर देगा
  • छवि शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरना चरण 11
    2
    उसमें रुचि ले लो यदि आप चाहते हैं कि मैं आपसे प्यार करता हूँ, तो आप मुझे सिर्फ मुझे पसंद नहीं कर सकते आपको उसे दिखाने की ज़रूरत है कि आप यह भी ध्यान रखेंगे कि वह व्यक्ति के रूप में कौन है आखिरकार, आप भी प्यार करना चाहते हैं, है ना? यहां हम आपको दिखाते हैं कि आप वास्तव में किसी व्यक्ति की देखभाल कैसे करते हैं:
  • जैसे-जैसे वे एक-दूसरे को जानते हैं, उनके निजी जीवन के बारे में सवाल पूछते हैं। अपने बचपन, अपने परिवार और आपके पर्यावरण के बारे में बात करें
  • अपने काम या आपकी पढ़ाई में रुचि ले लो यदि आप वास्तव में विज्ञान या इतिहास पसंद करते हैं, तो इन मुद्दों के बारे में उससे बात करें, उन्हें अनदेखा करने की बजाय।
  • अपनी राय के लिए पूछें उसे पूछो कि वह विभिन्न विषयों के बारे में क्या सोचता है, आपके नए पहनावे से जो कि दुनिया में होता है उसे दिखाएं कि आपका दृष्टिकोण वास्तव में आपके लिए महत्वपूर्ण है
  • उनके मूड को समझें यदि आपके पास एक बुरा दिन है, तो अतिरिक्त समर्थन देने के बारे में जानें।
  • छवि शीर्षक से किसी भी ब्वॉय को आप के साथ प्यार में पटकना चरण 12
    3
    प्रशंसा करें आपको यह प्रशंसा के साथ दबाना नहीं पड़ता कि यह वाकई खास है, लेकिन आपको इसे समय-समय पर एक ईमानदारी से बधाई देना चाहिए। आप पाठ संदेश द्वारा, या अपनी डेस्क या लॉकर पर नोट छोड़कर व्यक्ति में तारीफ कर सकते हैं। इससे आपको पता चल जाएगा कि आप सोच रहे हैं कि यह कितना महान है
  • उस पर बधाई देने की कोशिश करो जो बाहर खड़ा हो। उदाहरण के लिए, आप कुछ कह सकते हैं "डिनर स्वादिष्ट था! आप एक महान कुक रहे हैं! "या" मैंने वास्तव में कल रात को दिया शो का आनंद लिया। आप एक बहुत प्रतिभाशाली संगीतकार हैं! "
  • जब आप वास्तव में उन्हें करना चाहते हैं, तो उसे बधाई दो। उसे सिर्फ एक झूठी तारीफ न दें क्योंकि आपको लगता है कि वह उसे आप की तरह और अधिक बना देगा।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में पढें चरण 13
    4
    आकर्षक हो आप इस आदमी रुचि रखना चाहते हैं, तो आप केवल आप केवल एक चीज आप समझते हैं पता है, तुम भी सुनिश्चित करना चाहिए न जाने चाहिए यदि आप प्रश्न पसंद है और आप के बारे में लगभग किसी भी विषय में बात करते हैं। एक अपनी शारीरिक की ओर आकर्षित है या सिर्फ सोचता है, तो आप एक अजीब लड़की नहीं प्यार में तुम्हारे साथ हमेशा के लिए कर रहे हैं,।
  • एक साथ बोर्ड गेम खेलने का प्रयास करें मानसिक चुनौती और स्क्रैबल या शतरंज जैसे खेलों में प्रतियोगिता आपके लिए आपकी रुचि पैदा करेगी।
  • मौजूदा घटनाओं के शीर्ष पर रहें बहुत से बच्चे राजनीति और समाचार पत्र पढ़ना पसंद करते हैं - इसलिए, आपको एक स्पष्ट बातचीत करने के लिए भी ऐसा करना चाहिए।
  • सामान्य में और अधिक पढ़ें अधिक पढ़ें अपने दिमाग का विस्तार करेंगे और आप सामान्य रूप से बात करने के लिए और अधिक देंगे।
  • आप कभी ऊब नहीं होते केवल उबाऊ लोग वास्तव में ऊब जाते हैं अपने जीवन और आपके आस-पास की दुनिया के बारे में उत्साहित महसूस करें, और वह व्यक्ति आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेगा I
  • भाग 4
    प्यार रखें

    छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में कदम 14 कदम
    1
    अपनी आजादी रखो जब आपको लगता है कि यह आदमी केवल तुम्हारे साथ प्यार में रहेगा यदि वह आपको हर दिन हर दूसरे को देखता है, तो वास्तव में वास्तव में हो सकता है यह अधिक संभावना है कि मैं अभी भी आपके साथ प्यार करता हूँ यदि आप देखते हैं कि आपके पास अपना खुद का जीवन है, तो आपके पास अपने दोस्त हैं और आप अकेले कुछ समय बिताने के लिए ठीक है।
    • इस लड़के के ठीक उसी शेड्यूल की कोशिश न करें अपने खेल का अभ्यास करना, अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना और अपने शौक का आनंद लें यदि आप उसके साथ रहने के लिए सबकुछ छोड़ देते हैं, तो ऐसा दिखेगा कि आप अपने लक्ष्यों को बहुत ज्यादा मूल्य नहीं देते हैं
    • वह लड़का जिसे आप पसंद करते हैं और आपको बिल्कुल वही दोस्त नहीं होते हैं। अपने दोस्तों के साथ अकेले समय व्यतीत करना जारी रखें और उसे अपने दोस्तों के साथ ऐसा करने दें। आपका रिश्ते स्वस्थ होगा यदि आप हर समय आपके साथ मिलकर समाज के लिए खर्च नहीं करते हैं।
    • व्यस्त रहें यदि वह जानता है कि आपके कार्यक्रम में पर्याप्त समय नहीं है, तो वह आपको और अधिक प्यार करेगा और यदि आप समझें कि जब भी आप चाहते हैं तब वह आपके साथ नहीं हो सकता।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में गिरना चरण 15
    2
    चीजों को नए सिरे से रखें यदि आप इस व्यक्ति को दिलचस्पी रखने के लिए चाहते हैं, तो आपको चीजों को रोमांचक बनाना जारी रखना होगा। हमेशा की तरह हर दिन मत करो या आप वही पुरानी दिनचर्या के थक गए होंगे। आप हमेशा रिश्तों को महसूस करने और रोमांचक महसूस करने का प्रयास करना चाहिए, चाहे कितनी भी वे एक साथ रहें।
  • एक नया शौक एक साथ अभ्यास करें। एक साथ अभ्यास करने के लिए नए शौक को अपनाना, या तो दुनिया में सबसे अच्छा मफिन तैयार करने या गोल्फ के स्वामी बनने के लिए सीखें। यदि आप हर महीने एक साथ कुछ नया करते हैं, तो आपका रिश्ते नए सिरे से महसूस करना जारी रखेंगे।
  • नए स्थानों को एक साथ खोजें। हर शुक्रवार की रात में उसी रेस्तरां में रात का खाना न जाएं। खाने के लिए और चीजों को दिलचस्प रखने के लिए एक नई जगह खोजें
  • अपने सुविधा क्षेत्र से एक साथ मिलें। दोनों को ऐसा कुछ करना चाहिए जो उन्हें उधम मचाते हैं, चाहे वे सर्फ करने के लिए सीख रहे हों या मकड़ियों के डर को जीत कर रखें।
  • अपने प्रेमी को बताने का नया तरीका ढूंढें कि आप उससे कितना प्यार करते हैं हर बार "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" न कहो, रचनात्मक बनें जब आप उसे बताएं कि आपको क्या लगता है।
  • छवि शीर्षक के साथ किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में गिरना चरण 16
    3
    सीखना कब देना है यदि आप प्रेम से बाहर गिर रहे हैं या यदि आपको वास्तविक प्रेम भी नहीं लगता है, तो ऐसा कुछ भी नहीं है जो अस्तित्व में नहीं है। यह केवल दोनों दुखी महसूस कर देगा रिश्ते को समाप्त करना सबसे अच्छा होगा, जब उन्हें पता चलेगा कि यह कभी काम नहीं करेगा, इसे धीरे-धीरे और दर्द से मरने के बजाय।
  • ईमानदारी से रहें यदि आप वास्तव में विश्वास करते हैं कि चीजें काम नहीं कर रही हैं, बैठ जाओ और अलग होने के बारे में बातचीत करें।
  • निराश मत हो अधिकांश लोगों को एक बार जीवन में अधिक से अधिक प्यार में गिर, और आप एक जीवन भर के अन्य बच्चों और किसी दिन पुरुषों के साथ प्यार में गिर करने के लिए है।
  • युक्तियाँ

    • बस खुश रहो यदि आपको पहले महीने में स्वीकार नहीं किया गया है तो तनाव न करें। इसके अलावा, यह बेहतर है यदि आप नहीं करते, क्योंकि इसका मतलब होगा कि आप वास्तव में इसे महसूस करते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह आपको स्पष्ट संकेत भेजकर उसे रुचि रखते हैं।

    चेतावनी

    • किसी को अपने साथ प्यार में गिरने के लिए पूरी तरह से होने के अपने तरीके को मत बदलें। यदि आपकी योजना काम नहीं करती है तो आप अपनी पहचान की धारणा खो सकते हैं और खो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com