ekterya.com

प्यार में गिरने के साथ कैसे निपटें

दोस्तों! अगर वे कभी प्यार में गिर गए हैं तो वे जानते हैं कि वे "खुश" या "दुखी" महसूस कर सकते हैं। यदि आप मौका नहीं लेते हैं, तो आपको कभी नहीं पता होगा कि उसे प्यार में होना अच्छा लगता है।

चरणों

इमेज का शीर्षक शीर्षक डील विद फॉलिंग इन लव स्टेप 1
1
अमा। किसी भी कदम का पालन करने से पहले, अपने आप से पूछें कि क्या आप वास्तव में अपने प्रेमी / प्रेमिका पर विश्वास करते हैं प्यार में पड़ने से पहले आपको उस पर भरोसा करना पड़ेगा डरो मत, प्यार में गिरने सबसे अच्छी बात है जो आपके साथ हो सकती है। आपको इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि आप प्यार में हैं
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक डील विद फॉलिंग इन लव स्टेप 2
    2
    सबसे पहले, आपको उसे दिखाया जाना चाहिए कि आप उसके साथ आराम कर रहे हैं, क्योंकि यदि आप अजीब तरह से व्यवहार करते हैं, तो आप दूर हो जायेंगे और आपको लगता है कि आपको परवाह नहीं है।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद फॉलिंग इन लव स्टेप 3



    3
    दूसरा: अपने साथी को करने की कोशिश करें - परन्तु सावधान रहें, बहुत ही क्लाईयिंग न करें, क्योंकि आप इसे आप से भाग सकते हैं रिश्ते को मजबूत करने पर ध्यान दें उसके साथ ईमानदारी से रहें
  • छवि के साथ डील टू फॉलिंग इन लव स्टेप 4

    Video: Ayushman - Jaane Kyun Hota Hai Kamar Dard (जाने क्यों होता है कमर दर्द)

    Video: मानसिक रोग के लक्षण. Maanasik Rog Ke Lakshan.

    4
    तीसरा: उसे दिखाएं कि आप वहां हैं क्योंकि आप देखभाल करते हैं उसे प्यार करो, उसे चूमो, उसे गले लगाओ
  • युक्तियाँ

    • यदि आप वास्तव में एक लड़की से प्यार करते हैं, तो उसे वापस लाने की कोशिश करें प्रार्थना मत करो, यह देखने के लिए उससे बात करें कि क्या उन्हें वापस लौटने का कोई मौका है। अगर वह कहते हैं, तो इसे स्वीकार करें और आगे बढ़ें।
    • एक पिछली प्रेम की परिस्थितियों को आप एक नए रिश्ते से डरने न दें।
    • प्रेम के दो रूप हैं एक गहन एक जो जीवन भर के लिए रहता है, और एक छोटा लेकिन समान रूप से तीव्र एक निर्णय लेने से पहले कि आप वास्तव में उस व्यक्ति से प्यार करते हैं, अपने आप को सोचने के लिए कुछ समय दें "अच्छी तरह से" उस बारे में
    • समझें कि प्यार से चोट लगने की संभावना है, लेकिन आप कभी भी यह नहीं जान पाएंगे कि अगर आप इसे करने की कोशिश नहीं करते हैं, तो इसके लायक है। कोई भी अपना पहला प्यार भूल नहीं सकता, लेकिन न ही वे प्रतीक्षा कर सकते हैं।
    • अगर वे अलग हो जाते हैं और बोलने के बाद वापस नहीं आते हैं, तो आपको अपने जीवन के साथ जारी रखना चाहिए। वे पूर्वनिर्धारित नहीं थे आगे बढ़ने के कई तरीके हैं, नए लोगों से मिलने का प्रयास करें, आपको कभी नहीं पता होगा कि क्या होगा।

    Video: ईशा क्रिया : ज्यादा प्राणवान और जीवंत होने की विधि

    चेतावनी

    • लड़के / लड़कियां आपके साथ खेल सकते हैं कुछ लोग लड़के को प्यार में पड़ना पसंद करते हैं, केवल बाद में उनके दिल तोड़ते हैं सावधान रहें अपने दिल से नहीं, अपने कानों से सुनो, और अपने सच्चे प्रेम की अपेक्षा में धीरज रखो।
    • अगर आपको लगता है कि वह ईमानदार नहीं है, तो अपनी भावनाओं को स्वीकार करें। बाहर जाओ और किसी और से मिलें लेकिन सिर्फ यह मत करो यदि आप गलत हो तो क्या होगा? सबसे पहले सुनिश्चित करें कि मैं ईमानदार नहीं हूँ
    • प्यार के साथ एक सचमुच अच्छी दोस्ती को भ्रमित न करें कभी-कभी एक मित्र दूसरे व्यक्ति के प्रति प्रेमपूर्ण भावनाओं को विकसित करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं, लेकिन कभी-कभी उन भावनाओं को कबूल करते हैं, केवल चीजों की जटिलताएं होती हैं, यदि कोई अन्य व्यक्ति इसके अनुरूप नहीं हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com