ekterya.com

एक लड़के के साथ कितना प्यार में नहीं पड़ना

तो आप जल्दी से एक आदमी के साथ प्यार में गिर जाते हैं और अक्सर अपने दिल तोड़? यह गाइड आपको अपने दिल की देखभाल करने और सिर्फ सही व्यक्ति को देने के लिए सीखने में मदद करेगा। ये कदम आपकी सहायता करने के लिए यहां होते हैं जब आपको लगता है कि आपको "सही" मिला है या कोई व्यक्ति आपका ध्यान केवल कहता है

चरणों

नट पतन टू हार्ड फॉर अ गाय फॉर चरण 1
1
गुप्त रखें जब आप किसी को पसंद करते हैं, तो आपको कुछ हफ़्ते तक किसी को भी नहीं बताएं जब तक कि आप अपनी भावनाओं को सुनिश्चित न करें।
  • नट पतन टू आर्ट फॉर अ गाय फॉर स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    भूलने से बचें कि बच्चों में भी गलतियां होती हैं। यह आश्चर्यजनक लग सकता है, लेकिन हर कोई कुछ दोष है मत भूलो कि यह कभी आपको रोता है या आपको कुछ बदसूरत बताता है। हम सभी गलतियां करते हैं, लेकिन यह आपको उसके लिए शीर्षक से रखेगा।
  • इमेज का शीर्षक, न गिरना बहुत मुश्किल के लिए एक लड़का चरण 3
    3
    पता करें कि वह वास्तव में कौन है। उपस्थिति सब कुछ नहीं है सबसे पहले अपने दोस्त बनाओ, या कम से कम उससे बात करके देखें कि क्या यह इसके लायक है। क्या आपके पास एक प्रेमिका है? क्यों / क्यों नहीं? यह काम क्यों नहीं किया? या अगर उसे अभी भी एक प्रेमिका है? यदि आपको ऐसा मामला है तो आपको दूर रहना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक, न कि फॉल टु हार्ड फॉर अ गाय चरण 4
    4
    अपनी आँखें खुली रखो वह आपका प्रेमी नहीं है! तो आप अन्य लोगों के साथ बाहर जा सकते हैं सुनिश्चित करें कि आपके पास कई "पुर्जों" हैं इस तरह, आपका दिल सिर्फ एक लड़के के साथ बहुत व्यस्त नहीं होगा



  • नट पतन टू हार्ड फॉर अ गाय फॉर 5
    5
    इसे आसान ले लो जल्दी क्या है? आपको अचानक उसे अपनी भावनाओं को बताने की ज़रूरत नहीं है धीरे-धीरे उसके संकेतों को भेजें कि आप रुचि रखते हैं। यदि आप बहुत सीधा हैं तो आप उसे डरा देंगे।
  • नट पतन टू आर्ट फॉर अ गाय के चरण 6
    6
    जो कोई भी आप वास्तव में चाहते हैं, या किसी के साथ, चाहे जो भी आप चाहते हैं, उससे इश्कबाज। विभिन्न लोगों के साथ छेड़खानी आपको विचलित रखेंगे और यह भी मजेदार है
  • इमेज का शीर्षक न गिरना बहुत मुश्किल के लिए एक लड़का चरण 7
    7

    Video: हाथ की रेखाओं से जानिए संतान लड़का होगा या लड़की

    उसे अच्छी तरह जानते हुए, आगे बढ़ो! उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं यदि वह आपकी भावनाओं को वापस नहीं करता है, तो उसका नुकसान होगा। अगर वह उन्हें वापस करता है, तो वह एक तारीख को बाहर जाने का उल्लेख करता है।
  • युक्तियाँ

    Video: ऐसी कौन सी चीज है जिसे लड़के रोज़ और लड़किया साल में एक बार पहनती है ?paheliyan hindi

    • जब आपको लगता है कि आप एक लड़के के साथ बहुत प्यार में पड़ रहे हैं, तो आपको अपने आप को एक नए शौक के साथ विचलित करना चाहिए और उसके पास भी न मिलना चाहिए। लेकिन इसे पूरी तरह से अनदेखा न करें या आप इसे अपने विरोधी संकेतों के साथ भ्रमित करेंगे जो आप इसे दे रहे हैं।
    • अपने आप को रहें और आप इसे बेहतर लगेगा और अगर वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो आप उस व्यक्ति की तिथि क्यों करना चाहते हैं जो आप खुद नहीं बनना चाहते हैं?

    चेतावनी

    Video: Amitabh and Rekha’s Incomplete story II एक कहानी अमिताभ - रेखा की…

    • कभी भी बहुत सीधा न हो यह केवल आपकी भावनाओं को बढ़ेगा, और उसकी भावनाओं में कमी होगी
    • बहुत सारे लोगों के साथ छेड़खानी एक अच्छा विचार नहीं है। आप केवल दूसरे लोगों को ही सोचेंगे कि आप आसानी से हैं और आप केवल एक व्यक्ति के साथ नहीं रह सकते हैं।
    • अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो बस चलते रहें तेज़, बेहतर पसंद करने या बदलने के लिए कोशिश करना कभी काम नहीं करता।
    • उसके साथ कभी भी शर्मीली न हो बोलो और स्वयं बनो यदि आप साधारण बातचीत के लिए शर्मीली हैं, तो वह आपके साथ क्यों जाना चाहेंगे?
    • इसके अलावा, बहुत अच्छे दोस्त बनें न कि जब आप उसे बता दें कि आप चाहें, तो चीजें जटिल हो सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com