ekterya.com

हाई स्कूल के लिए अच्छा कैसे दिखना है

हाई स्कूल में अच्छा दिखना विशेष रूप से कठिन और तनावपूर्ण है हर कोई सबसे अच्छा तरीका देखना चाहता है और आप हमेशा अपने सबसे अच्छे कपड़ों को पहनने के लिए दबाव महसूस कर सकते हैं क्योंकि आप हर दिन अपने दोस्तों, अपने सहपाठियों और अपने शिक्षकों को स्कूल में देखते हैं। इसके अलावा, कई छात्र सीधे स्कूल से लेकर अतिरिक्त गतिविधियों तक जाते हैं, जिससे दिन का समय बढ़ जाता है।

चरणों

विधि 1
पोशाक और सामान रखो

Video: Unique Massage In UP Board Exam Copy, पास करना आपकी जिम्मेदारी है...

चित्र शीर्षक नाव शैली शैली चरण 2
1
दिन के लिए अपनी योजनाओं का मूल्यांकन करें जब स्कूल के लिए अच्छे दिखने की तैयारी करते हैं, तो यह सोचना महत्वपूर्ण है कि आप दिन बिताने कैसे करेंगे और आगे की योजना कैसे लेंगे। दिन के लिए आपका "देखो" विशिष्ट विवरण के लिए अनुकूलन करने की आवश्यकता हो सकती है
  • यदि यह स्कूल का दिन है, तो क्या आपके स्कूल में ड्रेस कोड है? क्या आप आउटडोर या इनडोर परिवेश में होंगे? मौसम कैसे है? क्या आपको तापमान में परिवर्तन के लिए कपड़े लाने की आवश्यकता है?
  • एक प्रस्तुति, एक दोपहर की घटना, एक विज्ञान प्रयोगशाला या एक अतिरिक्त अभ्यास यह भी निर्धारित कर सकता है कि आपको उस दिन कपड़े पहनना क्या चुनना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक में देखो सुंदर स्कूल चरण 11
    2
    वे कपड़े चुनें जो अच्छी तरह से फिट होते हैं और आरामदायक महसूस करते हैं। जब आप आराम महसूस करते हैं तो आप बेहतर और खुश दिखते हैं उच्च विद्यालय के दौरान आप लगातार बढ़ेंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त कपड़े हों जो आपको फिट हों सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े साफ होते हैं और हमेशा मिलान करते हैं। यदि आप संयोजन बनाने में विश्वास नहीं करते हैं, तो यहां गठबंधन करने के लिए कुछ सरल चालें हैं:
  • पैटर्न मिश्रण मत करो स्कर्ट पहनें या शॉर्ट्स और धारीदार कमीज की जांच करें। इसके बजाय, एक धारीदार शर्ट के साथ एक कम रंग का वस्त्र पहनें और एक रंग के शर्ट के साथ एक सूट के लिए चेकर वाले पैंट को रखें। बहुत सारे पैटर्न आपको बुलंद कर सकते हैं। खुद को एक ही पैटर्न में सीमित करने की कोशिश करें
  • जब संदेह होता है, तो अपने आप को तटस्थ स्वर और एक रंग में सीमित करें। तटस्थ रंगों में काले, सफेद, नौसेना, भूरा और ग्रे शामिल हैं। लगभग हर चीज इन तटस्थ रंगों के साथ जोड़ती है यह उबाऊ लग सकता है, लेकिन आप उस रंग को जितना चाहें उतना ही खड़ा कर सकते हैं जैसे कि संयोजन बनाने के बारे में चिंता किए बिना।
  • Video: scholarships.gov.in पर स्कॉलरशिप का फॉर्म कैसे भरे? | Scholarship Form Online in Hindi

    स्टे गर्म और स्टाइलिश शीतकालीन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी पोशाक और दिन की गतिविधियों के आधार पर सामान रखो। एक स्कूल के दिन जहां आपको बहुत कुछ लिखना होगा, आप एक मोटी कंगन पहनना नहीं चाहते हैं जिससे डेस्क पर बहुत शोर हो। आप उस दिन गहने, एक घड़ी, एक बैग, एक स्कार्फ, एक टोपी या किसी अन्य सहायक को पहनना पसंद कर सकते हैं। जब आप गहने, सोना और चांदी के बारे में सोचते हैं, तो हमेशा सुरक्षित विकल्प होते हैं यदि आप संयोजनों की परवाह करते हैं फिर से, किसी भी ड्रेस कोड को ध्यान में रखें, जिसे आप उल्लंघन कर सकते हैं टोपी पहनते समय आपको एक हेयर स्टाइल नहीं करना चाहिए, जब तक आप उसे हटा नहीं लेना चाहिए।
  • विधि 2
    आपको एक केश बनाओ

    छवि सुंदर शीर्षक चरण 10 प्राप्त करें
    1
    किसी भी गड़बड़ी से खुद को मुक्त करने के लिए सुबह अपने बाल को ध्यान से ब्रश करें कोई बात नहीं है कि आप अपने बाल कंघी बनाने की योजना क्यों करते हैं, आपको इसे ब्रश करना शुरू करना चाहिए। न केवल यह आपके बालों को तुरंत बेहतर बना देगा, बल्कि यह आपके बालों को कंघी करने के लिए भी आसान होगा।
  • गेट बीच हेयर स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि

    Video: School Phobia in Children - बच्चों में स्कूल जाने का डर - Overcome School Phobia - Monica Gupta

    2
    आप उस दिन क्या गतिविधियों और आप के अनुसार अपने केश विन्यास की योजना का मूल्यांकन करेंगे। दिन के सभी गतिविधियों के लिए उचित केश बनाने के लिए पहले से ही योजनाएं बनाना महत्वपूर्ण है। यह आपकी उपस्थिति अधिक व्यवस्थित रूप से दिखाई देगा और इससे आपको असहज असफलता से बचने में मदद मिलेगी, जिससे आपको दिन के मध्य में अपनी केश को फिर से करना होगा।
  • यदि आपके पास लंबे बाल हैं और आपको उस दिन शारीरिक शिक्षा वर्ग के लिए चलना पड़ता है, तो एकत्र बाल का उपयोग करने की योजना बनाएं।
  • यदि आपके पास एक घटना है जिसमें आपको अपने आप को विशेष रूप से अच्छी तरह से देखने की जरूरत है, तो अपने बालों को ठीक से कंघी बनाने की योजना बनाएं।
  • छवि शीर्षक प्रभावी ढंग से अफ्रीकी बाल की देखभाल करें और बेहतर परिणाम प्राप्त करें चरण 1
    3
    किसी उत्पाद को अधिक उपयोग न करें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस उत्पाद का इस्तेमाल करते हैं, इस बात पर ध्यान दें कि आपका लक्ष्य आपके बालों की प्राकृतिक सुंदरता का पूरक है। अपने बाल को ठीक करने के लिए आवश्यक उत्पादों का उपयोग करें, लेकिन इसे अधिक मत करो ताकि आपके बाल चिकना या बहुत कठोर न हों।
  • विधि 3
    व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना

    छवि एक खूबसूरत लड़की जाओ और फिर भी खुद रहो कदम 1
    1
    दैनिक स्नान करें अपने शरीर पर साबुन का उपयोग करके एक बार एक बार स्नान कर लें आपको कम से कम एक बार एक बार अपने बालों में शैम्पू लागू करना चाहिए। जिम क्लास या किसी भी खेल में भाग लेने के लिए आपको कोई भी स्नान करने के अलावा स्नान करना चाहिए।



  • इमेज का शीर्षक है स्वच्छता वाला चरण 4
    2
    हर दिन दुर्गन्ध दूर करनेवाला का प्रयोग करें यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप किसी भी कठोर गतिविधि में भाग नहीं लेंगे, तो हर सुबह दुर्गन्ध दूर करें आप विभिन्न अरोमा के स्प्रे, जैल और ठोस सलाखों का उपयोग कर सकते हैं।
  • शिव संवेदनशील त्वचा चरण 5 नाम की छवि
    3
    अवांछित शरीर के बाल का ख्याल रखना लड़कों के मामले में, इसका मतलब है कि लापरवाह दाढ़ी से बचने के लिए लगातार चेहरे को शेविंग करना (यदि आपको अभी तक दाढ़ी की जरूरत नहीं है, तो आप इस कदम को छोड़ सकते हैं) लड़कियों के मामले में, इसका मतलब यह है कि बाघों और पैरों को शेविंग या वैक्सिंग करना।
  • छवि शीर्षक से आपका दाग स्वाभाविक रूप से चरण 1 रेनिएललाइज़ करें
    4
    अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें। दंत चिकित्सक बिस्तर पर जाने से पहले और नाश्ते से पहले अपने दांतों को साफ़ करने की सलाह देते हैं (या जब आप जागते हैं, अगर आपने नाश्ता नहीं किया है) आपको हमेशा एक टूथपेस्ट का उपयोग करना चाहिए जिसमें फ्लोराइड होता है और फ्लॉस के लिए मत भूलना
  • विधि 4
    अंतिम स्पर्श दें

    इमेज का शीर्षक बी और फील सुंदर ऑल टाइम चरण 1

    Video: TV30 INDIA/ सोंचने पर होंगे मजबूर स्कूल है या ट्रेन.....

    1
    तय करें कि आप इत्र या कोलोन का उपयोग करना चाहते हैं कई विकल्प हैं, हल्के शरीर के स्प्रे से इत्र और मजबूत कोलोन सुगंध प्रत्येक व्यक्ति में थोड़ी अलग गंध है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप जिस तरह से यह आपके साथ खुशबू आ रही है उसे पसंद करने के लिए अग्रिम में आपका प्रयास करें
    • ध्यान रखें कि एक मजबूत सुगंध कुछ लोगों को परेशान कर सकता है, इसलिए यदि आप इस विकल्प को लेने का निर्णय लेते हैं तो थोड़ा सा उपयोग करें।
    • अगर आप उस दिन बहुत सी गतिविधि कर रहे हैं या आप लोगों के साथ तंग जगहों में जा रहे हैं, तो आप इस कदम को पूरी तरह से छोड़ सकते हैं।
    • इस कदम से बचने के लिए एक अन्य कारण यह है कि यदि आप एक सुगंधित दुर्गन्ध दूर करनेवाला आप कई शंकु प्रतिस्पर्धा करने के लिए नहीं करना चाहते इत्र और कोलोन पूरी तरह से वैकल्पिक हैं।
  • छवि का शीर्षक बी और फील सुंदर ऑल टाइम चरण 4
    2
    यदि आप चाहते हैं, मेकअप का उपयोग करें यह भी वैकल्पिक है, लेकिन यह कुछ लोगों को अधिक आत्मविश्वास महसूस करता है। मेकअप के कई प्रकार हैं जो आप कर सकते हैं और यदि मेकअप अक्सर उपयोग नहीं करते हैं तो विकल्प भारी हो सकते हैं बस अलग-अलग उत्पादों का प्रयास करें जब तक आप उन लोगों को ढूंढ न दें जिनसे आपको बेहतर महसूस हो।
  • यदि आप श्रृंगार का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो एक ही दिन पर बहुत सारे रंग या उत्पादों को लागू करने से प्राकृतिक रूप को बनाए रखने का प्रयास करें।
  • हमेशा एक साफ चेहरा के साथ श्रृंगार का उपयोग करें और दिन के अंत में इसे धोने के लिए याद रखना।
  • चित्र शीर्षक से अध्ययन मार्गदर्शिकाएं चरण 13 बनाएं
    3
    संगठित हो जाओ अपने बैग और अपने बैग (यदि आप एक का उपयोग करते हैं) संगठित रखें। आप हाईस्कूल में सर्वश्रेष्ठ संगठन और सर्वश्रेष्ठ केश विन्यास बना सकते हैं, लेकिन क्रैप्प्ड पेपरों और अपने बैकपैक से बाहर निकलते ऑब्जेक्ट्स के साथ घूमते हुए आप निराश हो सकते हैं।
  • छवि एक खूबसूरत लड़की जाओ और फिर भी खुद रहो चरण 4
    4
    वह मुस्कुराता है। आप बहुत अच्छी तरह से कर रहे हैं और आप पूरी तरह से हाई स्कूल के लिए तैयार हैं। विश्वास के साथ जाओ!
  • युक्तियाँ

    • पहले अपने अलार्म को समायोजित करें ताकि आप सुबह जल्दी न जाएं
    • रात को पहले अपने सूट का चयन करें ताकि आप सुबह जल्दी न जाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com